100% Working Guaranteed Mahila or Pursh Vashikaran ke Upay In Hindi

1
401

लम्बे समय से चल रही Romantic relationship में अचानक ही अगर partner आपसे दूर होने लगे तो समझ ले की अब इस रिश्ते में दरार आना शुरू हो चुकी है. इसकी कोई भी वजह हो सकती है जैसे की कोई और जिंदगी में आना, घरवालो या बाहर वालो का कुछ खिला पिला कर वशीकरण देना या फिर आपको धोखा देना. अगर ऐसा है तो बिछड़े प्यार को पाने के लिए आप 100% working Kapde se vashikaran ka upay in Hindi घर बैठे कर सकते है.

इस शक्तिशाली वशीकरण की खास बात ये है की ये माध्यम के कपड़े के जरिये किया जाता है यानि आप माध्यम को अपने वश में करने के लिए उसकी ही उर्जा का प्रयोग कर रहे है. ये उपाय Ancient Voodoo and Black magic practice का एक हिस्सा है जिसमे हम माध्यम का इस्तेमाल किया हुआ कोई भी ऐसा जरिया जिसमे उसकी energy होती है का इस्तेमाल कर उन्हें अपनी तरफ आकर्षित / वश में करते है.

Purush ke Kapde se vashikaran ka upay

आपने घर पर कई सारे वशीकरण के उपाय try किये होंगे लेकिन अंत में आपको सफलता नहीं मिली क्यों की आपके अभ्यास में कही न कही कोई ऐसी कमी थी जो उसे पूरा होने से रोक रही थी. याद रखे आज के समय में मंत्र इतने प्रभावी नहीं है की सिर्फ पढ़ते पढ़ते ही अपना रिजल्ट दिखाना शुरू कर दे फिर चाहे आप उसे मन से कर रहे है या फिर बेमन से. स्त्री / पुरुष के कपड़े से मनचाहा वशीकरण आपके लिए 100% काम करेगा अगर आपने इन सीक्रेट को समझ लिया.

इस्तेमाल किये गए कपड़े में हमारी उर्जा रहती है जिसे psychometry के जरिये पढ़ा जाता है. अगर आपको ध्यान हो तो माध्यम के नाख़ून और बाल के जरिये भी काला जादू वशीकरण का उपाय किया जाता है जो की बेहद प्रचंड प्रभाव दिखाता है और सामने वाले के दिल और दिमाग को पूरी तरह आपके कण्ट्रोल में कर देता है. आइये जानते है कपड़े से वशीकरण का शक्तिशाली वशीकरण के बारे में डिटेल से.

100% working Kapde se vashikaran ka upay in Hindi

कपड़े से वशीकरण करना एक ऐसी simple but effective Vashikaran Spell Ritual है जिसमे सामने वाले व्यक्ति का इस्तेमाल किया हुआ कपड़ा काम में लिया जाता है. ये एक ऐसी प्राचीन वशीकरण की विधा है जिसका 100% Result मिलता है.

इसके पीछे एक ठोस वजह है और वो ये है की इस्तेमाल किये गए कपड़े में हम सब की उर्जा का एक अंश रहता है, बेशक कपड़ा काम में ना लाया जाए फिर भी उसके जरिये माध्यम पर मनचाहा असर डाला जा सकता है.

ये प्रयोग उन लोगो के लिए है जो अपने साथी से बेहद प्यार करते है लेकिन, किसी कारणवश वो उन्हें छोड़ कर जा चुके है. किसी को पसंद कर रहे है लेकिन मन की बात उनसे कह भी नहीं पा रहे है ऐसी स्थिति में अगर आपके पास उनका इस्तेमाल किया गया कोई भी कपड़ा हो तो ये आसान वशीकरण का उपाय घर बैठे कर सकते है.

ज्यादातर तांत्रिक इसे एक रामबाण वशीकरण उपाय बताते है क्यों की इसके परिणाम मनचाहे मिलते है वो भी कम से कम समय में.

आपके मन में ये सवाल जरुर आ रहा होगा की आखिर Kapde se vashikaran ka upay kaise kiya jata h ? आपको मालूम हो की इस्तेमाल किये हुए कपड़े में हमारी Aura energy रहती है जिसे हम read कर सकते है.

इसी energy को control कर हम माध्यम को वश में करते है. इसके लिए कपड़े पर नाम लिखकर वशीकरण जैसे कई ऐसे उपाय है जो माध्यम की उर्जा को आपकी उर्जा के साथ जोड़कर मनचाहा प्रभाव डालते है. आइये kapde se vashikaran kaise hota hai इसके बारे में detail से जानते है.

कपड़े से वशीकरण का उपाय

वशीकरण का ये उपाय कोई भी स्त्री या पुरुष कर सकता है. इस उपाय के लिए आपको सिर्फ सामने वाले का इस्तेमाल किया हुआ कपड़ा चाहिए.

ये कपड़ा कितना भी बड़ा और छोटा हो सकता है लेकिन इस्तेमाल किया हुआ होना चाहिए. जितना ज्यादा इस्तेमाल किया हुआ और पुराना होगा उतना ही बेहतर परिणाम आपको मिलेगा. 100% working Kapde se vashikaran ka upay vidhi को आप सिर्फ सोमवार के दिन कर सकते है.

सोमवार की सुबह नहा धोकर शुद्ध हो जाए और पास के मंदिर में जाकर शिवलिंग पर जल चढ़ाए. भगवान शिव से मन ही मन आराधना करे की वो आपके वशीकरण का उपाय को पूरा करने में मदद करे.

शिव आराधना के बाद किसी सुनसान जगह पर चले जाए जहाँ कोई आपको disturb ना कर सके. सुनसान जगह पर जाने के बाद आपको माध्यम के घर की दिशा की तरफ मुह करके बैठ जाना है.

अपने सामने उस कपड़े को रखे और एक निम्बू पर लाल रंग की स्याही से अपना नाम लिखे. इस निम्बू को कपड़े के ठीक बीच में रख दे. अब निचे दिए गए मंत्र का 512 बार जप करे.

॥ ॐ नमो चामुण्डे जय चामुण्डे मोहाय (अमुक) वश्यं स्वाहा ॥

ध्यान दे : मंत्र का जप करने से पहले आपको इसे अच्छे से याद कर लेना है क्यों की इसे आँख बंद कर मन ही मन जप करना है और आपकी पूरी एकाग्रता इस मंत्र पर होनी चाहिए. वशीकरण मंत्र का सही जप का तरीका साधक की एकाग्रता से जुड़ा है इसलिए Mahila or Purush ke Kapde se vashikaran ka upay के लिए ध्यान का अभ्यास होना बेहद जरुरी है.

मंत्र जप पूरा होने के बाद निम्बू पर कपड़े को अच्छे से लपेट दे. एक गड्ढा खोदे और उसमे इसे गाड़ दे. इस गड्ढे के ऊपर थोड़ा सा लाल सिंदूर छिड़क दे और एक निम्बू को निचोड़ दे. ये सब करके बगैर पीछे मुड़े घर को लौट जाए. कुछ दिन बाद ही परिणाम दिखना शुरू हो जाता है. बेहतर परिणाम के लिए शाम को संध्या काल में इस मंत्र का 108 बार जप करना ना भूले.

पढ़े : महाकाली वशीकरण साधना मंत्र विधि का अचूक उपाय – Mahakali Vashikaran sadhna Hindi

पुरुष के कपड़े से वशीकरण का सबसे सरल उपाय

जो महिलाए अपने पति को वश में रखना चाहती है या फिर लड़कियां जो अपने Crush को अपना बनाना चाहती है वो इस Purush ke Kapde se vashikaran ka upay करे.

वशीकरण के इस उपाय को करने के लिए कोई समय या दिन का निर्धारण नहीं है इसलिए आप इसे कही भी कभी भी कर सकती है. पुरुष के कपड़े से वशीकरण की विधि को करने से पहले बाजार से लाल रंग की 3 नई चूड़ियाँ खरीद ले.

इन चूड़ियाँ को अगले 3 दिन तक दाए हाथ में धारण करना है. इसके अगले दिन पुरुष के कपड़े को ले और उसके बीच चूड़ियाँ रख दे. सुखासन में बैठ जाए और अपने दाए पैर के निचे इस पोटली को रखकर 51 बार निचे दिए गए मंत्र का जप करे.

॥ ॐ कामेश्वराय नमः (पुरुष का नाम) मंम वश्य्मे कुरु कुरु स्वाहा ॥

इस पोटली को अपने पास तब तक संभाल कर रखे जब तक सामने वाला पुरुष आपके वश में नहीं हो जाता है. वशीकरण के सफल होने पर इन चूडियों को किसी गरीब को दान में दे दे.

पति वशीकरण का आसान उपाय

ज्यादातर महिलाए जिनके पति का घर से बाहर अफेयर होता है वे इस तरह का उपाय करती है. ये भी एक Kapde se vashikaran ka upay है जिसमे महिला को अपने पति के Undergarments का इस्तेमाल करना होता है.

अगर आपके पति आपकी बात नहीं सुनते है या फिर उनका बाहर चक्कर चल रहा है तब ये उपाय करने से वो न सिर्फ आपकी बात सुनने लगते है बल्कि extra marital affair से भी उनका ध्यान हट जाता है.

इस उपाय को आपको शनिवार के दिन करना है. सबसे पहले पास के किसी महादेव मंदिर में जाकर जल चढ़ाए और उनसे प्राथना करे की वो वशीकरण को सफल करने में आपकी सहायता करे. इसके बाद घर में किसी एकांत जगह पर बैठ जाए और 2 निम्बू ले.

इन निम्बू के ऊपर अपने मांग में लगाए जाने वाले सिंदूर से पति का नाम लिखे. इन दोनों निम्बू को अंग-वस्त्र में लपेट दे और फिर निचे दिए गए मंत्र का 5 माला जप करे.

॥ ॐ यक्ष्यकारिणी देवी वशिभूताय मंम पति वश्यं कुरु कुरु स्वाहा ॥

वशीकरण के लिए आप कोई भी सिद्ध माला का प्रयोग कर सकती है और अगर ऐसा ना हो तो अपने मन ही मन spell counting कर सकती है. मंत्र जप पूरा होने पर इस कपड़े के ऊपर थोड़ा सा शहद डाल दे. घर में ही एक गड्ढा खोदकर इस वस्त्र को दबा दे.

पति के कपड़े से वशीकरण के उपाय / Pati ke Kapde se vashikaran ka upay के प्रभाव से वो आपकी बात न सिर्फ सुनना शुरू कर देंगे बल्कि आप दोनों के बीच प्यार पहले की तरह बनना शुरू हो जायेगा.

Powerful Vashikaran Spell using Cloth in Hindi

कपड़े के द्वारा किया जाने वाला वशीकरण अगर पूरे मन से किया जाए तो ये काम करता है. वशीकरण के लिए आपका ध्यान का अभ्यास होना बेहद जरुरी है. एक रात की वशीकरण की विधि में आप Kapde se vashikaran ka upay को मंगलवार की रात को कर सकते है.

मंगलवार की रात को 10 बजे से अगले 4 बजे के बीच कभी भी आप इस उपाय को कर सकते है. इस शक्तिशाली वशीकरण के लिए आपको माध्यम के कपड़े की जरुरत पड़ेगी. जब कपडा मिल जाए तो एकांत में उत्तर दिशा की ओर मुख कर बैठ जाए और निचे दिए मंत्र का जप कपड़े पर नजर जमाते हुए पूरा करे.

॥ ॐ नमो महायशिकाया त्रिम हौं वश्य्मे भवन्तु ॥

इस मंत्र का आपको 1 माला जप हर रोज अगले 11 दिन तक पूरा करना है. साधना काल के बीच ही आप पाएंगे की इस मंत्र जप के प्रभाव से आपके अन्दर एक तीव्र आकर्षण पैदा हो रहा है. वशीकरण की क्रिया के संपन्न होने के बाद इस कपड़े को जला दे और इसकी राख को किसी बहते हुए नदी या नहर में प्रवाहित कर दे.

अगर आपके आसपास कोई नदी या नहर नहीं है तो इस राख को संध्या काल के दौरान किसी चौराहे पर डाल दे और बिना पीछे देखे घर लौट जाए. ये Most powerful kapde se vashikaran ka upay है इसलिए इसका प्रयोग तभी करे जब आप माध्यम को Lifetime अपना बनाना चाहते है.

इस उपाय में paranormal entity आपकी help करती है इसलिए आपको डरने की जरुरत नहीं है. प्राचीन समय से हम अपने आसपास के पारलौकिक शक्तियों से काम करने को लेकर सहायता लेते आये है.

Get Lost Love back by Women used Cloth

ये Kapde se vashikaran ka upay सिर्फ पुरुष कर सकते है वो भी गुरुवार के दिन. महिला के कपड़े से वशीकरण का उपाय करने से पहले आपको कुछ साधन जुटाना होगा जैसे की

  • चमेली का तेल
  • जिस महिला पर वशीकरण करना चाहते है उसका इस्तेमाल किया हुआ कपड़ा.
  • दाए हाथ की अंगुलियों के पांचो नाख़ून ( कटे हुए )
  • पूजा में इस्तेमाल होने वाला कपूर

सबसे पहले गुरुवार के दिन अपने दाए हाथ के पांचो नाख़ून को काट ले और उन्हें एक जगह इकठा कर ले. पूजा में इस्तेमाल होने वाले कपूर को जला ले और इससे नाख़ून की राख बना ले. इस राख को चमेली के तेल में मिला ले और निचे दिए गए मंत्र का निरंतर जप करते रहे.

॥ ॐ नमो भगवती मंगलेश्वरी (स्त्री का नाम) वश्यं कुरु कुरु स्वाहा ॥

जब चमेली के तेल में रख अच्छे से मिल जाए तो महिला के कपड़े को लेकर उस मिश्रण से ऊपर दिए गए मंत्र को दाए हाथ की अनामिका अंगुली से लिखे. मंत्र को लिखने के बाद उस कपड़े की राख बना ले और इस राख को किसी नीम या पीपल के पेड़ की जड़ में डाल दे.

यह एक बेहद शक्तिशाली वशीकरण क्रिया है जिसके प्रभाव से कुछ दिन बाद ही मनचाही महिला / स्त्री / लड़की आपसे मोहित होना शुरू हो जाती है.

Simple but Effective Vashikaran Mantra using Cloth

वशीकरण के शेयर किये जाने वाले अत्यंत शक्तिशाली और सरल वशीकरण क्रिया में से एक Kapde se vashikaran ka upay जिसे आप घर बैठे कर सकते है. इसका सबसे बड़ा benefit ये है की इसे आप महीने के किसी भी दिन के समय कर सकते है.

वशीकरण क्रिया करने से पहले कुछ सामग्री जुटा ले जैसे की

  • जिस माध्यम का वशीकरण करना है उसका इस्तेमाल किया हुआ कपड़ा.
  • आपके दाए पैर की मिटटी
  • 12 कौड़ी ( शंख मुद्रा )
  • लाल सिंदूर
  • 12 फूलदार लौंग

जिस दिन आपको वशीकरण का उपाय करना है उस दिन किसी शांत एकांत जगह बैठ जाए और 12 कौड़ी को अपने हाथ में लेकर इस मंत्र का 108 बार जप करे. मंत्र जप के बाद आपको 11 बार फूंक मारनी है. मंत्र निम्न है

॥ ॐ काममालिनी ठः ठः क्लिं स्वाहा ॥

इस प्रक्रिया के बाद कौड़ियो को उस कपड़े के ऊपर रख दे. इन कौड़ियो के ऊपर थोड़ा सा लाल सिंदूर डाले और थोड़ी अपने दाए पैर की मिटटी डाल दे. सबसे अंत में उन 12 लौंग को भी कौड़ियो के ऊपर डाल दे. अंत में आपको फिर से 21 बार मंत्र का जप करना है.

इस कपड़े की एक पोटली बना ले और अपने पास किसी एकांत जगह पर जहाँ किसी की नजर न जाए वहां छुपा दे. वशीकरण की शक्तिशाली क्रिया को असर दिखाने में 21 दिन तक का समय लग सकता है इसलिए संयम बनाए रखे. जब तक आपको वशीकरण का प्रभाव दिखना शुरू ना हो जाए इसे अपने पास छुपाकर रखे.

सच्चे मन से प्रयास करे परिणाम जरुर मनचाहे मिलेंगे. एक बार इस क्रिया में आपके अनुकूल परिणाम मिल जाए तो इसे कही सुनसान जगह पानी में बहा दे या चौराहे में गाड़ दे.

कपड़े से वशीकरण के दौरान ध्यान रखे इन बातो का

वशीकरण के उपाय हर हाल में अपना रिजल्ट दिखाते है. इस पोस्ट में शेयर किये जाने वाले Kapde se vashikaran ka upay kaise hota hai के सभी शक्तिशाली वशीकरण के उपाय है और 100% परिणाम दिखाते है.

अगर आप किसी पर वशीकरण की क्रिया कर रहे है तो ध्यान रखे की आपका उदेश्य साफ हो. आपको इसमें कुछ बातो का ध्यान रखना होगा जैसे की

  • साधना क्रिया के दौरान अगर आपके मन में काम वासना के विचार उठ रहे है तो संभल जाए क्यों की जिन शक्तियों से आप काम लेना चाहती है वो आपको परख रही है. मन को साफ़ रखे और उदेश्य को पवित्र. कई शक्तियां जो बुरे / नकारात्मक तरीके से वशीकरण करती है उस दौरान आप अपने मन में चल रहे विचारो को बनाए रख सकते है.
  • गलत नियत से उपयोग करने पर मंत्र कभी प्रभाव नहीं दिखाते है बशर्ते आपकी ध्यान पर अच्छी पकड़ होनी चाहिए.
  • 100% working Kapde se vashikaran का उपाय तभी करे जब आपके पास कोई और उपाय ना बचे क्यों की 2 लोगो के बीच की उर्जा प्रयोग करना दोनों को बराबर प्रभावित करता है.
  • वशीकरण में बेहतर परिणाम तब मिलते है जब आप दोनों ( आप और माध्यम relation में रह चुके है या Romantic relationship में रह चुके हो. )
  • सिर्फ मंत्र जप करना काफी नहीं है. आपकी एकाग्रता को बढाने के लिए माध्यम की फोटो पर त्राटक करना और ध्यान का अभ्यास करना खासकर संध्या काल या फिर सुबह ब्रह्म महूर्त के समय अभ्यास करना आपको 100% result पाने में मदद करता है.

ध्यान रखे Used Cloth vashikaran ka upay के दौरान आपको खुद को साफ़ सुथरा रखना जरुरी है. जितना हो सके मन को शांत रखे और बेमन से साधना क्रिया ना करे. अगर वशीकरण क्रिया के दौरान आपका मन नहीं लग रहा है तो बेहतर होगा की पहले आप कुछ समय ध्यान का अभ्यास करे.

100% working Kapde se vashikaran ka upay in Hindi final thought

आपने इन्टरनेट पर शेयर किये जाने वाले काफी सारे वशीकरण का उपाय घर पर करने की कोशिश की होगी लेकिन सफलता नहीं मिलने पर निराश हो गए और मान लिया की वशीकरण काम नहीं करता है. आपको समझना होगा की वास्तव में वशीकरण क्या है और कैसे काम करता है ? जब आप ये समझ जायेंगे तो यक़ीनन कोई भी अभ्यास आपके लिए 100% effective result देने वाला बन जायेगा.

इस्तेमाल किये गए कपड़े से वशीकरण का शक्तिशाली उपाय यानि 100% working Kapde se vashikaran ka upay करने से पहले इसके ध्यान रखने योग्य बातो को समझ ले और फिर अभ्यास करे ताकि 100% result मिले.

इस आर्टिकल में शेयर किए जाने वाले शक्तिशाली वशीकरण के उपाय आपको 100% Guaranteed result देंगे बशर्ते आपको गहन ध्यान का अभ्यास हो.

वशीकरण में मन की गहराई से जप किया जाता है जिसका प्रभाव आप अपने बॉडी पर भी महसूस कर सकते है. पूरे मन से किया गया मंत्र जप हमारे अन्दर वाइब्रेशन पैदा करता है जो की सफलता का सूचक होता है.

बेमन से वशीकरण का अभ्यास न करे क्यों की ये कभी सफल नहीं होता है. अगर आप इस अभ्यास को करते है तो पूरे मन से करे और हमारे गहन ध्यान के अभ्यास पर लिखे गए जानकारी को पढ़े.

सफलता के लिए आपको वशीकरण के लिए फोटो पर त्राटक का भी अभ्यास करना चाहिए ये आपको बेहद कम समय में सफलता हासिल करने में मदद करता है. किसी भी समस्या या शंका के समाधान के लिए कमेंट कर पूछ सकते है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous articleHistory mystery and origin of Werewolves existence in Hindi
Next articleThe Collective Consciousness and basic of personal unconscious in Hindi
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

1 COMMENT

  1. गुरु जी को सादर प्रणाम मुझे मेरे प्यार ने धोखा देकर छोड़ दिया मेरे और उसके पिछलेे सात साल से रिलेशनशिप में रहें हैं तब मेरे पास पैसा था उस समय जब कभी भी बोलता था मिलती थी उस समय उसके पति भी स्वयं बात करवाता था लेकिन मुझे पुरा लुटने के बाद छोड़ दिया है घर आना जाना बंद कर दिया है बात भी नहीं करते हैं मेरे पास उसके बाल है कुपा कर कोई मार्ग दीखाये जिससे मैं उसे फिर से पा सकूं उसके बिना मेरा ज़िन्दा रहना संभव नहीं है रात दिन उसी की यादों में खोया रहता हूं निकम्मा हो गया हुं काम में मंन नहीं लगता है उसके बाल मेरे पास है लेकिन सात महीने पहले का है क्या करूं कुछ समझ नहीं आता मर जाने को जी करता है लेकिन घर में मेरे बुढ़े माता पिता और दो बच्चे हैं मैं उन्हीं लोगों के सहारे जिंदा हुं इन्हीं लोगों के सहारे घर चलता है ओ मुझे नहीं मिली तो मैं मर जाऊंगा कुछ मार्ग दीखाये

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here