वशीकरण की ऑनलाइन सर्विस जो आपको फ्रॉड नहीं सही फायदा देगी – genuine service

वशीकरण की ऑनलाइन सर्विस जो आपको फ्रॉड नहीं सही फायदा देगी – genuine service

वशीकरण क्या है और क्यों करवाया जाता है ये तो हम पहले की पोस्ट में पढ़ चुके है और ये भी जानते है की बदलते वक़्त के साथ वशीकरण की सुविधा भी ऑनलाइन हो गई है। अब आप को कही जाने की भी जरुरत नहीं है। बस फोन पर कुछ जरुरी जानकारी देनी है, पैसे अकाउंट में डलवाने है और फिर आराम से निश्चित हो जाइये आपका काम शुरू कर दिया गया है। यही वजह है की बहुत सारे लोग अपने निजी स्वार्थ के लिए vashikaran service online के पैसे ऐसे लोगो को दे देते है जिनसे वो मिले नहीं। और जब उन्हें पता चलता है की उनके साथ फ्रॉड हुआ है तब वो कही उनकी शिकायत भी नहीं कर पाते है क्यों की इसमें वो ही फंसते है जिसकी वजह है उनका निजी स्वार्थ।

vashikaran service online
आपको ये जानकर बेहद ख़ुशी होगी की अब सच्ची-प्रेरणा ब्लॉग पर भी ये सर्विस आपको मिलने वाली है क्यों की इस बार हमने ऐसे व्यक्ति को ढूंढा है जो ये कार्य कर सकते है। वो व्यक्ति एक मौलाना है और पारलौकिक समस्याओ का निवारण करते है। इससे पहले की में आपको उनके बारे में और ज्यादा बताऊ में आपको और कुछ पॉइंट क्लियर कर देना चाहता हूँ जो वशीकरण और इससे जुड़े फ्रॉड की वजह है।

vashikaran service online – वशीकरण की जरुरत :

वशीकरण की जरुरत लोगो को तब पड़ती है जब वो बहुत कम समय में बगैर मेहनत के वो पाना चाहते है जो उनके बुते से बाहर होता है। आमतौर पर वशीकरण की जरुरत उन लोगो को होती है जो किसी की मर्जी के बगैर उसे अपने कण्ट्रोल में लाना चाहते है। देखा जाए तो लगभग हर वो व्यक्ति जो वशीकरण की सर्विस लेता है उसका खुद का ही निजी स्वार्थ होता है। जो वशीकरण जैसी विद्या को बदनाम करता जा रहा है।

पढ़े : सम्मोहन से जुड़े टॉप myth और confusing फैक्ट क्या आप जानते है ?

क्यों करवाना चाहते है लोग दुसरो पर वशीकरण :

एक लड़की जब लड़के को छोड़ देती है, आपसे ज्यादा पावरफुल व्यक्ति आपको निचा दिखाने लगता है या फिर जब आप किसी खूबसूरत औरत पर मोहित हो जाते है तो आपके मन में सिर्फ एक वासना रहती है की कैसे भी करके मुझे इसे पाना है। असल जिंदगी में आप उतनी हिम्मत जुटा नहीं पाते है या फिर आप उन्हें पाने में नाकाम हो जाते है। इन सबकी वजह से आप vashikaran service online के सहारे आसानी से उन्हें पाने की सोचने लगते है क्यों की अगर कुछ पैसे देकर हमें वो मिलता है जो हम पाना चाहते है तो उसमे कोई बुराई नहीं।

vashikaran service online :

बदलते वक़्त के साथ वशीकरण भी अब लोगो की पहुँच में आता जा रहा है। दुनिया में लगभग हर दूसरे व्यक्ति के पास इंटरनेट की सुविधा है और जब उसे कुछ सर्च करना होता है तो वो उसे गूगल पर सबसे पहले सर्च करता है। वशीकरण सर्विस भी अब लोगो के पास पहुँच रही है। आपको सिर्फ दूर बैठे व्यक्ति से बात करके तय पैसे उसके अकाउंट में डालने है बाकि वो आपके लिए किसी को भी वश में कर देगा।

पढ़े : घूमने वाले शक्ति चक्र पर त्राटक करने का अभ्यास और उसके फायदे

वशीकरण फ्रॉड का लगता है डर :

ज्यादातर लोग ऐसे भी है जो एक नहीं दो भी नहीं कई लोगो से फ्रॉड का शिकार हो चुके होते है लेकिन फिर भी वो कोशिश करते है की जिस व्यक्ति से वो अब बाते कर रहे है वो उनका काम कर देगा। इस चक्कर में की उनको सहानुभूति मिलेगी वो अपने पीछे के फ्रॉड की सारी बाते शेयर कर देते है जिससे आपको कोई सहानुभूति नहीं मिलती उल्टा सामने वाले को पता चल जाता है की आप कितने मजबूर है और कितना पैसा लगा सकते है। वो व्यक्ति भी आपसे पैसा लेकर आपको इग्नोर कर देता है और जब आपको पता चलता है की आप फ्रॉड का शिकार हो गए तो आप कुछ नहीं कर पाते है।

वशीकरण और अन्य पारलौकिक समस्याओ समाधान की सुविधा :

vashikaran service online अकेली ऐसी सर्विस नहीं जो ऑनलाइन है इसके साथ काला जादू, वूडू और लव मैरिज जैसी सर्विस वो भी तंत्र मंत्र के जरिये ऑनलाइन हो रही है। ऐसे लोग जो अपने प्यार से शादी करना चाहते है वो कांटेक्ट करते है ताकि उनका प्यार ही बने। उन्हें लगता है की वो इमोशनल होकर बाबा जी से अपनी बात रखेंगे और बाबा जी उनका काम कर देंगे लेकिन होता इसका उल्टा है। आप जितना ज्यादा कमजोर पड़ते है वो आपकी मज़बूरी का उतना ही फायदा उठाते है। अगर पैसो की बात की जाए तो बाबा लोग मजबूर लोगो से जो पैसा मंगवाते है वो उनके रिश्तेदारों के अकाउंट होते है। आजकल तो Paytm चलन में है तो पैसे ट्रांसफर आसानी से किये जा सकते है। आइये देखते है की अलग अलग लोगो से बाबा कैसे और कितने पैसे मंगवाते है।

  • इंडिया : about 6k to 12k only.
  • विदेश : about 25k to 35k at first step.

व्यक्ति के आधार पर

  • युवा जो प्यार को पाना चाहते है। : 6k before work after someday more money demanded.
  • बिज़नेसमैन जो अपने साथी को कण्ट्रोल करना चाहते है : more than 80k
  • औरते और लड़किया : upto 25k in many steps

vashikaran service online और सच्ची-प्रेरणा ब्लॉग :

मेने शुरू से देखा है की कैसे लोग फ्रॉड के चक्कर में पढ़कर इतना पैसा लुटा रहे है अगर इसे लीगल तरीके से किया जाए तो कितना अच्छा रहे। ऐसा नहीं है की में पैसे नहीं कमाना चाहता। में भी पैसे कमाने की इच्छा रखता हूँ लेकिन ऐसे व्यक्ति जो हकीकत में सही तरीके से इस काम को कर दे ताकि लोग फ्रॉड का शिकार ना हो। और हमें पैसे मिल जाए। यही सोच कर मेने कुछ ऐसे लोगो की तलाश की है जो आपको उन सर्विस की सुविधा दे सके जिसके पीछे आप फ्रॉड का शिकार बनते जा रहे है। इससे दोनों तरफ फायदा है हमें पैसे और आपको आपका काम पक्का किया हुआ मिलेगा।

पढ़े : Tarot card reading से जुड़े रोचक fact और टैरो कार्ड रीडिंग का सही तरीका

जिसका विरोध किया उसी को सर्विस बना लिया :

में शुरू में ही वशीकरण के गलत प्रयोग के विरोध में था क्यों की इसका असर में खुद पर देख चूका था। वशीकरण और काले जादू के कई दुष्प्रभाव होते है जो अल्पज्ञान रखने वाले ध्यान नहीं देते है उन्हें मतलब होता है सिर्फ पैसे कमाने से इस वजह से मेने ऐसे लोगो की तलाश की है जो बिना किसी हानि के आपको इसका लाभ दिला सके। ऐसा नहीं की मुझे इससे पहले लोग मिले नहीं लेकिन अल्पज्ञान, शक्ति का अहंकार और लालच के चलते मेने ऐसे लोगो का चुनाव नहीं किया।

कैसे ले vashikaran service online का फायदा :

वशीकरण की सुविधा सिर्फ कुछ कंडीशन पर ही आपको मिल सकती है। जिसमे खुद का निजी स्वार्थ ना होना सबसे पहला नियम है। अंतर्मन में टकराव की स्थिति को नकारा नहीं जा सकता है इसलिए हम सिर्फ उन लोगो को ये सर्विस देना चाहते है जो वाकई किसी मज़बूरी में है। जैसे

  • किसी ने आपको धोखा दे दिया हो।
  • आप खुद का विकास कर आगे बढ़ना चाहते है।
  • अपने प्यार को पाना चाहते है जो आपका इस्तेमाल छोड़ दे।

किन हालातो में ले वशीकरण का सहारा :

vashikaran service online का सहारा सिर्फ तभी लेना चाहिए जब आप बेहद मजबूर हो जाए। किसी तरह के निजी स्वार्थ से हमें बचना चाहिए क्यों की इसके दुष्प्रभाव आज नहीं लेकिन भविष्य में देखने को मिलते है। इसलिए कोशिश रखे की सिर्फ कुछ स्वार्थ के लिए आप इसका प्रयोग ना ले। वशीकरण के फ्रॉड को देखते हुए हमने ये फैसला लिया था और हम चाहते है की पुरातन शक्तियों पर आपका विश्वास बना रहे इसलिए इन सर्विस को शुरू कर रहे है। आप अन्य सर्विस के लिए हमारे ब्लॉग पर विजिट कर सकते है।

पढ़े : क्या आपको लगता है की जिन्नात को काबू में किया जा सकता है ?

अंतिम शब्द :

दोस्तों वशीकरण, काले जादू और लव स्पेल के लिए आप हमसे तभी कांटेक्ट करे जब आप सही हो। निजी स्वार्थ के लिए इसका प्रयोग करने से बचे। सच्ची-प्रेरणा पर vashikaran service online के साथ साथ आपको हर सर्विस का सही लाभ मिले यही हमारा ध्येय है। उम्मीद करते है आपको ये अच्छा लगेगा। आपके मन में किसी तरह के सवाल, शंका और जानकारी के लिए कमेंट कर सकते है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required

19 thoughts on “वशीकरण की ऑनलाइन सर्विस जो आपको फ्रॉड नहीं सही फायदा देगी – genuine service”

  1. Meri wife ne mere saath dhokha kiya hai, aur mujhe chhod kar kahin kisi ke paas chali gayi hai, saath mein meri 6 saal ki beti ko bhi le gayi hai, please Vashikaran ke through meri beti ko mujhe wapas paane mein meri help kijiye,

  2. Please friends koi bhi baba k chakkar me mat padiye kahi bhi jao dhoka hi milega apana rasta khud banaye or confidence develop kare vo sab baba se badhkar he vo kehete he na samjhane se akl nahi ati vo thapad khane se aati he bas muje. Aa gayi he aap samaj jana

    • भरत जी आपके साथ फ्रॉड हुआ है ये आपको लग रहा है क्यों की जब आपने अपनी तरफ से जल्दी की और ओर्जिनल ताबीज की जगह फोटो मंगवाई। दूसरा जो विधि आपको बताई उसे करने के बाद कुछ समय लगता है टोटके और ताबीज के असर को पूरा होने में।

      1. ) मेने आपसे कभी बात न की हो तो आप कह सकते है की मेरे साथ धोखा हुआ है मेने आपसे हर बार बात की खुद चल कर वक़्त वक़्त पर आपसे पूछा काम कैसा हुआ है असर महसूस हुआ या नहीं।

      2.) आपने जल्दबाजी कर ओरिजनल ताबीज की जगह फोटो मंगवाई थी ये बात आपने मुझे नहीं बताई की मुझे जल्दी काम करवाना है आप फोटो से भेज दो।

      3.) जब मेने आपको कहा की कुछ दिन इंतजार कर देखो तब आपने कहा कोई फायदा नहीं है और टोटके में हमेशा जो काम करता है उसे नेगेटिव सोचना मना है ये आपको उन्होंने बताया नहीं था क्या ?

      4.) में आपसे अब भी कह रहा हु की आप मुझे अपना अड्रेस दोबारा भेज दो में आपको ओरिजनल चीज भिजवा दूंगा फिर आप मानने को तैयार ही नहीं है।

      5.) मेने जिन मौलाना से कांटेक्ट किया है उनसे आप मिल सकते है, वहा जाकर आसपास के लोगो से उनके बारे में पूछ सकते है। यही नहीं जो व्यक्ति राजस्थान, हरयाणा और पंजाब में घर जाकर काम करता है और लोग उन्हें बुलाते है वो फ्रॉड कैसे हो सकता है।

      सच्ची-प्रेरणा पर अगर किसी तरह का फ्रॉड होना होता तो में खुद ये काम कर सकता था क्यों की इसकी पूरी कहानी पता है मुझे फिर भी में ईमानदारी से अपना काम कर रहा हूँ अगर लोगो को सही सर्विस मिले तो हमें ख़ुशी होती है। कृपया सही बात को समझे सच्ची-प्रेरणा की गरिमा को इस तरह कम ना करे।

  3. Sir mai bhi dhoke ka shikar ho chuka hu,, bt yahan nahi bata sakta, aapse whatsapp krne ki koshish ki pr rply nhi aaya ,, please sir contact me, bahut jagah se dhoka mila hai…

    • वशीकरण आप चाहे 10 लोगो से करवा सकते है एक ही टाइम पर लेकिन आपको कैसे पता चलेगा किसका वशीकरण काम कर रहा है किसका नहीं दूसरा इसके साइड effect भी हो सकते है किसी तरह का negative effect

  4. Fantastic goods from you, man. I’ve understand your stuff previous to and you are just extremely fantastic. I really like what you have acquired here, really like what you are stating and the way in which you say it. You make it entertaining and you still take care of to keep it sensible. I can’t wait to read far more from you. This is really a tremendous site.

  5. Hello sir,i am Dev from Karnal(HARYANA) Main vasikaran se judi jankari chahata hun jaise kharch. kya detail chahiye hongi kya khilaye-pilaye bina bhi vasikaran ho sakta h or iska asar kitne din tak rahta h.kya umar bhar k liye kisi ko vash mein kiya ja sakta h. pls mujhe puri jankari bataen.THANKS

    • dear dev ji

      वशीकरण का खर्च निर्भर करता है आप किस से काम करवा रहे है. इसके लिए एक्सपर्ट सर्विस और बुक guide दोनों ही है.

      डिटेल में आपकी और जिसके लिए करवा रहे है दोनों की फोटो मुख्य है.

      इसका असर कितने दिन रहेगा ये आपके काम पर निर्भर करता है.

      पूरी जानकारी के लिए आप मुझे कांटेक्ट कर सकते है.

    • mam
      post को पूरा पढ़ लिया होता तो आपको पूछने की जरुरत नहीं पड़ती. कमेंट और पोस्ट को ध्यान से पढो.

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.