Top 10 Symptoms of vashikaran black magic on person समय रहते पहचान कर कैसे करे इसकी काट

47
16166

क्या कभी आपने अपने आसपास किसी व्यक्ति को नोटिस किया है जिसका behave में sudden change देखने को मिला हो. इस तरह की problem सबसे ज्यादा youth में देखने को मिल रही है जहाँ उनकी Girlfriend or boyfriend अचानक से strange behave करना शुरू कर देते है. अगर आपके साथ ऐसा हो रहा है तो आपको Symptoms of vashikaran black magic पर ध्यान देना चाहिए. अगर आप पता करना चाहते है की किसी ने आप पर या आपके किसी अपने पर वशीकरण या काला जादू तो नहीं करवा दिया है तो कुछ लक्षण की पहचान कर आप पता कर सकते है.

सबसे ज्यादा केस लडकियों के आते है जहाँ black magic symptoms in body जैसी problem होती है और काफी टाइम निकल जाने की वजह से वो लड़का उनसे दूर हो जाता है. समय रहते symptoms of black magic on a person की पहचान कर इसका solution किया जा सकता है जिसे हमने How to break vashikaran and black magic effect ritual guide में विस्तार से दिया है.

Symptoms of vashikaran black magic

vashikaran करवाने के पीछे ज्यादातर लोगो का मकसद सामने वाले व्यक्ति के emotion, thought and mind control करना है. अगर कोई आपकी बात मान नहीं रहा है तो उसे जबरदस्ती इसके जरिये हासिल किया जा सकता है. Procedures of Vashikaran में किसी भी व्यक्ति के विचार और उसकी मर्जी को मनचाहे तरीके से कण्ट्रोल करना शामिल है. इस तरह का बदलाव अचानक नहीं आता है बल्कि काफी समय तक सामने वाला व्यक्ति अपने अन्दर के बदलाव को नोटिस करता है.

कई मामले में तो black magic symptoms in house को भी notice किया जा सकता है. अगर आप रात को अचानक ही उठ जाते है, आपको लगता है की कोई आपसे बात कर रहा है या बुला रहा है या फिर आप अपनी मर्जी के बगैर कुछ ऐसा कर रहे है जो नहीं करना चाहते है तो समझ जाए की आप पर कोई वशीकरण और काला जादू करने की कोशिश कर रहा है.

Symptoms of vashikaran black magic

vashikaran ka asar होने के बाद सामने वाले व्यक्ति में क्या बदलाव आते है इस बारे में जान लेते है ताकि इनमे से किसी एक symptoms को देखने के बाद आपको believe हो जाए की सामने वाले पर वास्तव में वशीकरण किया गया है. successful vashikaran black magic होने पर व्यक्ति कैसा behave करता है. अगर आप ये चेक करना चाहते है की How to know if someone is under my control after vashikaran तो उसके व्यवहार या हरकतों को नोटिस करे. वशीकरण से प्रभावित व्यक्ति के लक्षण का हमें पता कैसे चलेगा ?

जब हम किसी पर Vashikaran Black magic के tantra mantra yantra practice करते है तो कुछ changes देखे जा सकते है. Symptoms of vashikaran black magic में माध्यम का बदला बदला रहना, स्वभाव में अंतर आना और कई ऐसे बदलाव होते है जिन्हें देख कर आप अंदाजा लगा सकते है की उस पर achook vashikaran pryog किया गया या हुआ है.

वशीकरण करना आसान नहीं लेकिन ये ज्यादा मुश्किल भी नहीं है. अगर आप secret tratak meditation practice करते है तो भी आप वशीकरण कर सकते है क्यों की basic principle of vashikaran practice त्राटक के द्वारा आसानी से किया जा सकता है.

अगर आपने किसी अपने या अन्य किसी और पर वशीकरण करवाया है तो आपके मन ये जिज्ञासा जरुर रही होगी की Symptoms of vashikaran black magic के बाद वो व्यक्ति कैसा व्यवहार करता है. आज हजारो लोग है जो दावा करते है की वो Gold medalist master in vashikaran and Black magic  है. लेकिन वास्तव में जब आपके साथ Fraud होता है तो आपको पता चलता है की ये दावा झूठा था.

Why people do vashikaran and black magic on others

ऐसे बहुत से कारण है जिनकी वजह से vashikaran black magic on a person किया जाता है. मनचाहे बदलाव के लिए Vashikaran Mantra का प्रयोग करवाना सबसे आसान क्रिया है.

  • Husband wife differences
  • Boyfriend girlfriend breakup
  • Love marriage issues most common Symptoms of vashikaran black magic
  • To get or prevent divorce
  • To get promoted in business or job
  • To make any girl or boy fall in love with you
  • To control husband
  • To control boyfriend or girlfriend etc.

How to know if vashikaran is working

ज्यादातर लोग powers of vashikaran के जरिये desired boy or girl को अपने control करना चाहते है. वे इसके लिए वशीकरण के आसान प्रयोग करते है लेकिन उनके मन में बार बार ये सवाल आ ही जाता है की How to know if vashikaran is working यानि उन्हें कैसे पता चलेगा की सामने वाले पर इसका असर हो रहा है या नहीं तो ऐसे में कुछ बदलावों को नोटिस करना चाहिए.

Symptoms of vashikaran black magic के ऐसे बहुत से Real life examples and experiences है जिन्हें हम देख सकते है. अगर सामने वाले पर Symptoms of Mohini vashikaran को चेक करना है तो ये जानने की कोशिश करे की उसे सपने में क्या दिखाई देता है अगर वो बार बार पूरे दिनभर किसी एक ही व्यक्ति के बारे में सोच रहा है मतलब किसी ने उस पर Powerful Mohini vashikaran mantra का प्रयोग किया है.

पढ़े : हर तरह से प्रोटेक्शन के लिए आसान Black magic removal mantra का उपाय – काले जादू से बचाव

Symptoms of black magic on a person

ऐसे बहुत सारे impact of vashikaran on a person है जिनके जरिये हम अंदाजा लगा सकते है की किसी ने Vashikaran black magic pryog किया है या नहीं. अगर आप पूरा दिन किसी एक ही व्यक्ति के बारे में सोच रहे है तो ये Mohini vashikaran effect है जिसके वजह से मनचाहे व्यक्ति की सोच पर काबू किया जाता है और वो सिर्फ वही सोचता है जो हम चाहते है.

रात में सपने में किसी एक ही व्यक्ति का ख्याल मन रहना और उसके सपने आना ये symptom of Love vashikaran में से एक है. ऐसी स्थिति में आप हमारे द्वारा दिया गया best ways to remove vashikaran paid guide देख सकते है. Vashikaran on Husband or boyfriend ये सबसे ज्यादा popular है क्यों की 90% केस ऐसे है जिसमे लड़कियां अपने lost love back के लिए वशीकरण का प्रयोग करवाती है.

ऐसी स्थिति में सबसे पहला Symptoms of vashikaran black magic है आपके boyfriend/husband का आप पर ध्यान ना देना, आपको वक़्त न देना. अगर वो आपसे दूर दूर रहने लगे है तो इसका सीधा सा मतलब है की अब वो आपमें interest नहीं दिखा रहे है. ज्यादातर मामले में सामने वाले का आपसे मन भर जाता है या फिर वो किसी और के चक्कर में पड़ जाते है. ऐसी स्थिति में वशीकरण करवाना बिलकुल जायज है.

ऐसे कई best ways to remove vashikaran है जिन्हें आप वशीकरण काले जादू के प्रयोग की पहचान करने के बाद प्रयोग कर सकते है. ज्यादातर महिलाओं की समस्या है की उनके पति में suddenly attracted to another woman जैसे बदलाव आना शुरू हो जाते है. अगर आपके साथ ऐसा कुछ हो रहा है तो सबसे पहले Symptoms of vashikaran black magic की पहचान करे. कुछ Common symptom after vashikaran and black magic process को आप यहाँ देख सकते है.

Sudden change in behave

वशीकरण से प्रभावित व्यक्ति में आपको सबसे पहला symptoms of vashikaran in Hindi व्यवहार में साफ साफ देखा जा सकता है. सामने वाला आपके साथ बोलता भी नहीं था, दोस्ताना नहीं था, बोलचाल अच्छा नहीं था या फिर अन्य कोई और भी तरह का व्यवहार अगर आपको उसमे बदलाव दिखता है तो समझ ले की वशीकरण होना शुरू हो चूका है.

वशीकरण से प्रभावित व्यक्ति का व्यवहार अचानक से नहीं बदलता है जब तक की उस पर शक्तिशाली वशीकरण ( यन्त्र द्वारा ) ना किया जाए. सामने वाला आपके प्रति धीरे धीरे बदलता है.

अगर सामने वाला जिस पर वशीकरण करवाया गया है बोलते बोलते अचानक बदलने लगे तो समझ ले की उसका mind change होने लगा है. इसमें वो कुछ इस तरह व्यवहार करता है की उसका mind उसके कण्ट्रोल से बाहर होता जा रहा हो. अगर इस तरह का Symptoms of vashikaran black magic आपको दिखने लगे तो आपको वशीकरण के अभ्यास में सफलता मिल रही है और उसका असर सामने वाले पर पड़ रहा है.

पढ़े : क्या वशीकरण भी एक तरह का काला जादू है ? Vashikaran Black magic से जुड़े कुछ रहस्य

Busy in self work and cut off from others

अगर किसी पर वशीकरण करवाया जाता है तो ये संभव है की उसे भी पता चले लेकिन ये सब इतने कम मात्रा में होता है की इंसानी दिमाग उन micro changes पर गौर ही नहीं करता है. अगर आपने किसी पर वशीकरण करवाया है तो वशीकरण से प्रभावित व्यक्ति के symptoms of love vashikaran में से मुख्य बदलाव जैसे की आप उसके स्वभाव में ठंडापन महसूस कर सकते है.

यही नहीं सामने वाला आपसे मिलने को बैचेन रहने लगता है. कई मामलो में जब आप उनसे पूछते है तो वो बता भी देते है की वो सिर्फ आपके बारे में ही सोचने लगे है. ऐसा अहसास सपनो में ज्यादा देखने को मिलेगा. जब एक उत्साहित व्यक्ति का व्यवहार अचानक बदलने लगे और वो दूसरो से मिलने जुलने में ठंडा पड़ने लगे तो समझ लो की वो vashikaran and black magic effect में है.

जिस व्यक्ति पर शक्तिशाली वशीकरण काला जादू का प्रयोग करवाया जाता है वो व्यक्ति अपने कण्ट्रोल में नहीं रह पाता है और अन्दर ही अन्दर खुद से लड़ने लगता है. यही वजह है की चलते चलते ही उनके व्यव्हार में कुछ Symptoms of vashikaran black magic like psycho changes देखने को मिलते है. इसमें अचानक ही किसी तरह से मना कर देना, मिलना जुलना छोड़ देना,

शरीर के तापमान में बदलाव

वशीकरण से प्रभावित व्यक्ति के लक्षण देखना है तो किसी ऐसे व्यक्ति से मिले जिस पर आपको लगता है की वशीकरण करवाया गया हो सकता है, उसका body तापमान देखो. आपको उसमे न्यूमतम हलचल मिलेगी. वशीकरण ऐसी स्थिति है जिसमे हमारा दिमाग कण्ट्रोल से बाहर होने लगता है और सबसे पहले body और mind में संघर्ष होता है. अन्तः में body को mind के according काम करना पड़ता है लेकिन उसमे विरोधाभास महसूस किया जा सकता है क्यों की body language बिगड़ जाती है.

जब हमारा mind हमारे कण्ट्रोल से बाहर होगा तो निश्चित है की तापमान में कमी आएगी ही आएगी. इस वजह से चुपचाप रहना, अपने आप में कही गुम रहना, शरीर में कम से कम हलचल जैसे लक्षण देखे जा सकते है. ये सब body और mind के बिच विरोधाभास का नतीजा है.

पढ़े : Urvashi Apsara Sadhana सौन्दर्य और वशीकरण के लिए 14 दिन की साधना का प्रयोग

आपकी किसी हरकत का विरोध ना कर पाना

ज्यादातर लोगो का सोचना है की वशीकरण का असर हमें तुरंत दिखने लगता है. लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है असल में वशीकरण के प्रयोग में कई चीजे काम करती है

  • माध्यम को देने वाली चीज
  • साधक की खुद की उर्जा

औरतो पर Symptoms of vashikaran black magic जल्दी असर करता है वही पुरुषो पर मनचाहा वशीकरण का उपाय करने में इसमें काफी टाइम लगता है. अगर आप कभी किसी पर वशीकरण का प्रयोग कर रहे है तो एक बार में ही कर न बैठ जाए की अब हो जायेगा. इस प्रयोग को बार बार दोहराना पड़ता है तभी ये काम करता है. ऐसा कहा जाता है की खाने पिलाने वाले प्रयोग अगर आप बार बार करते है माध्यम पर तो उनका असर उस पर गहरा पड़ता है.

जब आप ऐसा करते है तो माध्यम आपका विरोध नहीं कर पायेगा. इसकी वजह रहती है उनका खुद का मानसिक संतुलन न बने रहना. इसलिए हम माध्यम को जो भी आज्ञा देते है उन्हें वो शारीरिक रूप से इंकार नहीं कर पाता है.

Blind faith and believe on someone

जब किसी व्यक्ति पर वशीकरण करवाया जाता है तो वो किसी एक व्यक्ति पर जरुरत से ज्यादा निर्भर हो जाता है. मान लीजिये आपका कोई पडोसी है जो आपके घर के सदस्य पर वशीकरण कर रहा है. ऐसी स्थिति में आपके परिवार का सदस्य आपकी बाते न मान कर उस पडोसी पर ज्यादा विश्वास करने लगता है.

सामान्य स्थिति में जब आपको पता हो की ऐसा करने से नुकसान हो सकता है लेकिन फिर भी उस व्यक्ति के कहने पर ऐसा करना जैसा वो चाहता है साफ साफ जाहिर करता है की वो उस व्यक्ति के वश में है. ये एक ऐसा Symptoms of vashikaran black magic है जिसकी समय रहते पहचान कर ले तो आसानी से छुटकारा पाया जा सकता है.

अक्सर देखने में आया है की कुछ लोग अपनी बात मनवाने, घर के फूट डालने के लिए किसी बड़े सदस्य पर वशीकरण करवा देते है जिसके बाद घर में आपसी फूट पड़ने लगती है और हम लोग इसे किसी तरह का बुरा वक़्त मान कर झेलने लगते है.

ऐसी स्थिति अगर आपके साथ हो रही हो तो best ways to remove vashikaran जल्दी कर ले. अगर किसी पर वशीकरण करवाया जाता है तो उसका पता चलते समय नहीं लगता है. समय रहते इसका समाधान करने से ना सिर्फ घर बचता है बल्कि रिश्ते बिखरने से भी बच जाते है.

पढ़े : कनक परी वशीकरण सिद्धि साधना एक सरल और कम समय की साधना

एक ही व्यक्ति से जुड़ा सपना बार बार आना

Symptoms of vashikaran on girl के लक्षण में ये एक ऐसा Symptoms of vashikaran black magic है जो आम है और आसानी से समझा जा सकता है. लेकिन फिर भी ज्यादातर लोग इसे महज इत्तेफाक समझ कर ignore कर देते है.

सपने में हर बार किसी व्यक्ति का आना, उसका आपको नाम लेकर पुकारना और कुछ बाते कहना जो बार बार आपके दिमाग में घूमने लगे तो समझ ले की कोई है जो आप पर अपना control बढ़ाना चाहता है. ऐसे व्यक्ति के दिमाग में बार बार सिर्फ उसी व्यक्ति की बाते घूमने लगती है.

जब कोई व्यक्ति वशीकरण की शुरुआत करता है तो वो सबसे पहले आपकी सोच को प्रभावित करता है. ऐसी स्थिति इस लिए भी बनाई जाती है ताकि बाकि लोगो को लगे की आप खुद ऐसा कुछ कर रहे है.

ऐसी स्थिति में जब बाकि के लोग साथ छोड़ देते है तब वशीकरण करवाने वाला व्यक्ति आपके मानसिक स्थिति पर अटैक करता है. धीरे धीरे आप भी समझ जाते है की कोई है जो आप पर हावी होना चाहता है और हार मान लेते है.

ज्यादातर लोग कहते है की उनके किसी अपने में इस तरह के बदलाव आ रहे है और उन्हें लग रहा है की उन पर वशीकरण करवाया गया है तो वो निचे दी गयी एक साधना द्वारा इसकी काट खुद भी कर सकते है. शर्त सिर्फ इतनी है की इसकी सिद्धि आपको पूर्ण एकाग्रता में ही मिलती है अतः साधक ध्यान लगाने का अनुभवी हो.

पढ़े : The Collective Consciousness and basic of personal unconscious in Hindi

Best ways to remove vashikaran

अगर आप वशीकरण की काट कैसे करे बिलकुल फ्री और सस्ता उपाय देख रहे है  तो निचे दिया गया उपाय कर सकते है. Symptoms of vashikaran black magic को अच्छे से समझ लेने के बाद वशीकरण की काट करने के लिए अगर आप ऐसे उपाय देख रहे है जिन्हें घर पर किया जा सकता है और करने में बिलकुल सरल हो तो इन निचे दिए गए उपाय को try कर सकते है.

  • कच्चा निम्बू ले अपने सर पर से 21 बार उतारा उतारते है वैसे घुमाए. इस निम्बू को अब गाव के बाहर वाले चौराहे पर छोड़ दे और पीछे पलट कर न देखे.
  • सफ़ेद आक का पौधा दिखे तो उसकी जड़ निकाल ले और दूध से धोकर उसे मूल नक्षत्र में गले में धारण कर ले. ये हर तरह के तंत्र और मंत्र अटैक से आपकी सुरक्षा करने का सबसे कारगर उपाय है.
  • शुक्ल पक्ष के किसी भी बुधवार को अपने सर से चार गोमती चक्र को उवारे और चारो दिशा में फेंक दे. आँखे निचे करते हुए वापस घर आ जाये.
  • प्रतिदिन घर में गुग्गल की धूप दे और गाय के उपले जलाए.

ऊपर जितने भी Symptoms of vashikaran black magic बताये गए है सभी बेसिक है. बड़ी समस्या में इसके जरिए समाधान शायद न हो लेकिन अगर शुरू में ही आपको आभास होने लगे तो इन उपाय को अपनाकर आप इसके प्रभाव से बच सकते है.

वशीकरण और काले जादू से जुड़ी इन पोस्ट को भी पढ़े

How to know Symptoms of vashikaran black magic final word

वशीकरण से प्रभावित व्यक्ति के लक्षण की इस पोस्ट में आपको कुछ मुख्य बदलाव जानने को मिले है. अन्य बदलाव प्रयोग के तरीके के साथ अलग अलग महसूस किये जा सकते है. किसी पर वशीकरण हुआ है या नहीं ये आप इन Symptoms of vashikaran black magic की पहचान कर पता कर सकते है. vashikaran by tratak and hypnosis दोनों ही possible है लेकिन इसके लिए आपको hard work करनी पड़ती है. अगर आप menially strong है तो ये quality आपमें खुद-ब-खुद पैदा हो जाता है.

किसी एक व्यक्ति के बारे में पूरे दिन भर सोचना Mohini vashikaran symptoms है वही symptoms of vashikaran on girl में आप देख सकते है की आपको किसी खास का सपना बार बार आ रहा है. अगर आपके पति ज्यादातर घर से बाहर बिजी रहते है तो ये symptoms of vashikaran on husband हो सकता है लेकिन, ज्यादा परेशान न हो शक ना करे क्यों की काम का प्रेशर हो सकता है.

Vashikaran symptoms in Hindi पर basedआज की पोस्ट आपको कैसी लगी हमें जरुर बताये. ज्यादा से ज्यादा शारीरिक, मानसिक और आध्यात्मिक उन्नति से जुड़ी पोस्ट के लिए हमें subscribe करना ना भूले. अगर आपके मन में पोस्ट से जुड़ा कोई सवाल है तो कमेंट कर सकते है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous articleइस दिवाली करे खोये प्यार को पाने के लिए ये आसान वशीकरण के उपाय – 2019 special
Next articleकाश मेरे पास भी सुपर पावर्स होती तो में लोगो की help कर पाता ऐसा सोचने वाले इसे पढ़े – आत्म-मंथन
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

47 COMMENTS

  1. Experts dwara kia gye vashikaran ka asar kitne time me hota h sir OR pta Kaise chlega agr wo jispe vashikaran kiya h wo humse door hai or hamare contact mai nhi h to plz reply

    • अनुराज जी expert द्वारा किये जाने वाले वशीकरण में समय लगता है उसके द्वारा अपनाए गए तरीके के आधार पर. अगर आप उस व्यक्ति से दूर है जिस पर वशीकरण करवाया जा रहा है तो आपको इसका पता कई तरह के positive sign के जरिये मिल सकता है. इसके अलावा आपको expert खुद बता देता है की काम कितना हुआ है.

  2. Sir mye ek ladki see bhut piyar krta hu hum 10 saal rahe sath padhaya sare kharch Diya mene aaz o mujhe dhokha dye di mye uske Bina g nahi paa raha hu plz helf me mye apko del see Dua duga sir plz contact no do sir

  3. Sar Main kuch din se bahut preshan rehne lagi meri shadi ko 3 year ho gaye hai humare bich pyar nahi raha h ab nd all body pain rehta h plz kuch bataye so plz help me

  4. sir mere husband per unki maa ne vashikaran kiya hua h or vo hmara divorce kra rhi h.
    but ab m unko kese bdlu kyuki vo sirf maa ki hi sun rhe hai is time. pls help me

  5. मैं एक साल से बेहद परेशान हूँ । मेरे पिता का देहांत हो चुका है । मेरा एक ही भाई है । गत 2-3 वर्षों से उसके व्यवहार में बहुत बदलाव देख रही हूँ । उसकी शादी हुए 10 साल हो चुके है । उसके दो बेटे है । बेहद प्यारा छोटा सा परिवार है । पर वो परिवार पर बिलकुल ध्यान नहीं देता । हर वक़्त दोस्त और पराई लड़कियों में अपनी ज़िंदगी बरबाद किए जा रहा है । एक साल पहले भी मौत के मुँह से वापस आया है । तब लगा था शराब पीना छोड़ देगा पर ऐसा नहीं हुआ । उलटा अब परिवार की तरफ़ देखता भी नहीं । और ना अपने ग़लत कामों के लिए वो कभी शर्मिंदगी महसूस करता है । क्या वो किसी के वश में है ? कृपया मेरी मदत करें ।

    • akansha singh
      आप इस बारे में किसी एक्सपर्ट की राय ले. अगर आप कन्फर्म करना चाहते है की किसी ने कुछ करवाया है या नहीं तो आप मुझसे sachhiprerna[2]gmail[.]com पर कांटेक्ट करे.

  6. Kya patni ko sada ke liye vash me kiya ja sakta hei. Vo mere ko her jagah nicha dikhati hai koi salah nahi lete, Rishtey mein vishwash ki kmi bahut jayada aa gayi hei samadhan bataye, please

    • ये आप पर निर्भर है की आप उनके साथ अपने रिश्ते को कैसे आगे ले जा पाते है. अगर फिर भी आपको लगता है की किसी तरह के उपाय की जरुरत है तो जल्दी ही शेयर करते है.

  7. mere pati pe uski maa ne jaipur jakar vashikaran karaya haii..wo meri ek baat nahi sunta sirf mujhse jhgra krta haii..aur apni maa ki sari baat sunta haii kya karu meh

    • ब्लॉग पर इससे जुड़े काफी सारे पोस्ट शेयर किये जा चुके है मेम आप वो देखे.

    • निर्भर करता है करने वाला कितना शक्तिशाली है. आमतौर पर इसका परिणाम 7-10 दिन में होता है अगर खिलाकर किया जा रहा है तो नहीं तो कम से कम 20 दिन लग सकते है.

  8. Agr kisi ko bathroom bath room koi khane peene ki cheej de toh kya hota hai.kai bar insan vishwas ke chakkr mein kha le

    • अगर आपको लगता है तो आप मना कर सकते है या फिर उनसे छिपकर उस चीज को पशु या पक्षी को खिला दे.

  9. Sir, mere Bhai par uski patni ne tomato chakra aur kaudio se vashikaran Kia h…Mene Uske pass ye chize dekhi h…usko kaise karate..mere ghr me roz jhagde hote h…upar Apke vataye saare lakshan h usme…plz help….

  10. मैं एक lesbian लड़की हूँ और फ़िलहाल hostel में रहती हूँ । करीब एक महीना पहले मुझे एक नई roommate मिली है जिससे मुझे प्यार हो गया है । लेकिन वो लेस्बियन नही है, बल्कि lesbians से उसे घिन आति है । मैं उससे सच्चा प्यार करने लगी हूँ और अपनी पूरी ज़िंदगी उसके साथ बिताना चाहती हूँ ।
    क्या वशीकरण के ज़रिए मैं उसे अपने प्यार में गिरा सकती हूँ? Please कोई उपाय बताइये ।

    • स्नेहा जी ब्लॉग से जुड़े रहिये यहाँ काफी सारी पोस्ट शेयर की गई है आप उन्हें देख सकती है

  11. Bhai meri gf par kise ye sab kra rakh he mein bat kru ye call uthi hi nhi or gussa meinbat krti or bolti he sab khatam kise pucha to usne batya ki us par kise ne vashikaran kiya he kya. Aap meri help kar skte he kuch bata skte jese meri help ho ske

  12. sir ma bhut parasne hu mere shadi hone bali te or jis sa hone bali te bo or ma ek st 2 sal sa ek sat ta or bo be bhut pyar karte te mujsa par ab ek mahine sa kya ho gya h us ko mera bat nhai sun rahi or na hi mujsa koi bat kar rahi h jo mere liya sb kuch kaert te aj bo mujha dusaman mante h

  13. Mai ek ladke se pyar karti hoo lekin wo kisi aurat ke vash me h mai kya.karo ham log 12 sal se rishte me the lekin us aurat wajah se ham log alag ho gaye h ham log ka.rishta bahoot acha tha badiya the ham log likin uski wajah hamare bich sab kuch khatam ho gaya.h mai kya karoo mai use bhool nahi pa rahi hoo mujhe bhi koi vasikaran batay taki wo mere paas wapas aa jay plz sir

    • अनीता जी आप ब्लॉग पर शेयर किये गए किसी भी वशीकरण की विधि का प्रयोग कर सकती है. अगर आप वशीकरण के complete guide की विधि को समझना और 100% रिजल्ट चाहती है तो हमारे ब्लॉग पर काफी कम कीमत में PDF गाइड भी शेयर किया गया है उसका लाभ ले सकती है.
      किसी ऑनलाइन बाबा के चक्कर में हजारो पैसे ख़राब करने की जगह इन पुस्तक से करे जो आपको मार्केट में नहीं मिलेगी. हमारा पूरा सपोर्ट आपको मिलेगा.

  14. Apne bilkul sahi kaha jis insan ko vash me kiya gya ho vo ayesi harkat karta hai kyuki mere ghar me bhi hua hai meri jedhani ne sabko apne vash me kiya hai mere sauhar ko bhi Sare log usi ki bat mante hai mujhe kuch nhi samjhta koibhi pati bhi unhi kasunte hai

  15. Sir mere hus. Bilkul badal gaye h unki ma or bhan ke kahne par mughe or meri beti ko ghar se bhar nikal diya h pls help kariye m kiya karu

  16. Maine or mere husband ne sabse ladd k shadi ki..hum khush the but mere husband pichle kuch mahino se ajib bartaw kar rahe hai…tod fod jhagda mujh me interested nahi h…baat b nahi karte thik se or baar baar apne papa ke ghar jane ki zidd karte hai…or ghar jane k baad muze fon bhi nahi karte. Hum log alag rehte hai..wo meri family ko bhi pasand nahi karte..na unse baat karte hai..mai sab kuch chhod k aayi thi

  17. Mujhe meri girl friend par vasikaran kar karavana hai plz koi achha astrology ya koi black magic jo 100% guarantee le ki uska kaam ho jayega

  18. नमस्ते जी मेरे भाई पर मेरी भाभी ने वशीकरण किया हुआ है रोज उसको वह खाने में कुछ गंदा खिलाती है जिससे मेरा भाई उसके वशीकरण पूरी तरीके सेहो गया है क्याआप हमें ऐसा उपाय बता सकते हैं कि जिससे हम उसे कुछ खाने में दें और उसके वशीकरण की काट हो जाए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here