Vashikaran Mantra to control Males how to Love Marriage with Lover

0
50

Vashikaran mantra to control males महिला द्वारा किया जाने वाले उन वशीकरण प्रयोग में से एक है जो वो पुरुष के दिमाग को अपने वश में करने के लिए किया जाता है. vashikaran love spell कई तरह से की जाती है जिसमे हर प्रयोग में कुछ अलग विधि होती है. वशीकरण कई तरह से काम करती है जैसे की सामने वाले के दिमाग को वश में करना, हर जगह पर प्रयोग करने वाले को दिखाना, दोनों के बीच के आकर्षण को बढ़ाना और मोहन जिसमे माध्यम किसी और के बारे में सोच भी नहीं पाता है.

वशीकरण माध्यम के दिमाग में वही सब भरता है जो प्रयोग करने वाला चाहता है. जो भी व्यक्ति वशीकरण की साधना प्रयोग करता है उन्हें मालूम होना चाहिए की उनके द्वारा किया जाने वाले प्रयोग किस तरह काम करता है. अगर आप किसी पर शारीरिक आकर्षण का प्रयोग कर रहे है और माध्यम पर उसका असर भी हो रहा हो लेकिन आप ignore कर किसी और संकेत का इन्तजार कर रहे हो तो वो आपकी गलती है.

Vashikaran mantra to control males

यही वजह है की प्रयोग सोच समझ कर करना चाहिए और उस प्रयोग के अनुसार ही आपको माध्यम में संकेत को देखना चाहिए. वशीकरण के सात्विक प्रयोग में समय लगता है लेकिन कुछ प्रयोग ऐसे भी है जिन्हें करने पर हमें परिणाम जल्दी मिलने लगते है. वशीकरण के शैतानी अमल में से एक Kaam pishach vashikaran mantra to tame people का प्रयोग आता है जो पुरुष को महिला के प्रति शारीरिक आकर्षण करने का काम करता है.

अगर आप बेहद कम समय में फायदा देने वाली paranormal powers का प्रयोग करना चाहते है तो आपको प्रयोग को लेकर की जाने वाली हर सावधानी के बारे में मालूम होना चाहिए. आपके पास कोई रास्ता नहीं हो तब आप इसका प्रयोग कर सकते है.

Vashikaran mantra to control males

वशीकरण काफी बड़ा विज्ञान है जिसमे हर तरह के वश में किये जाने वाले प्रयोग होते है. इसमें attraction, love spell, शैतानी अमल, किसी को शारीरिक रूप से वश में करना, मोहिनी जैसे प्रयोग के बारे में आप सब जानते है. पुरुष वशीकरण के लिए किये जाने वाले प्रयोग में से कुछ ऐसे भी प्रयोग है जो उन्हें कण्ट्रोल करने के लिए किये जाते है. Vashikaran mantra का प्रयोग काफी समय से चलता आ रहा है.

जब आप किसी के प्यार में पड़ जाते है लेकिन वो एकतरफा होता है तब किस तरह का vashikaran love spell प्रयोग किया जाता है इसके बारे में आज की पोस्ट में बता करने वाले है. काम पिशाच वशीकरण का प्रयोग ऐसे vashikaran mantra spell में से एक है जो Vashikaran mantra to control males की category में आता है.

Kaam pishach vashikaran mantra to tame people

काम पिशाच वशीकरण प्रयोग को करने के लिए किसी समय के चुनाव की जरुरत नहीं है. आपको इसका जप हर रोज 108 बार करना होता है. समय काल 15 तक का होता है और इस दौरान हर रोज रात के ठीक 12 से 3 बजे के बीच उत्तर दिशा में बिना किसी कपड़े के बैठना है. ध्यान रहे आपको एक गहरे लाल रंग का आसन लगा लेना चाहिए ताकि धरती से आपका कांटेक्ट ना हो.

Vashikaran mantra to control males spell

Aim Sah Vallari Kleem Kar Kleem Kaampishach (Name of the Person) Kaam Grahay Swapane Mam Rupe Nakhe Vidaray Dravay Dravay Ed Mahen Bandhay Bandhay Sree Phat

कुछ समय बाद ही आप नोटिस करेंगे की आपका प्यार जो पहले आपकी तरफ नहीं देख रहा था वो भी अब आपकी तरफ गौर करना शुरू कर देगा. जैसे जैसे समय काल नजदीक आता है वैसे वैसे वो आपके तरफ ज्यादा से ज्यादा attraction feel करवाना शुरू कर देता है.

क्या है काम पिशाच वशीकरण का प्रयोग और ये कैसे काम करता है

काम पिशाच वास्तव में पिशाच की एक category है जो वशीकरण में, मोहन में, mind control जैसे प्रयोग में काम आता है. पुरुष वशीकरण में ये मंत्र प्रयोग किया जाता है जो की सामने वाले को प्रयोग करने वाले के प्रति शारीरिक रूप से attract करता है. इस साधना की वजह से जब आप प्रयोग में आगे बढ़ते है वैसे वैसे आपके रूप में काम पिशाच सामने वाले को अकेले में दिखाई देने लगता है. ज्यादातर ऐसा उनके सपने में होता है जहाँ वो आपके साथ दिखाई देता है.

बार बार जब आप सामने वाले को सपने में दिखाई देने लगते है तो उसकी वजह से उन्हें हर समय आपका ख्याल आना शुरू हो जाता है. Vashikaran mantra to control males ये एक तरह का शारीरिक आकर्षण होता है जो माध्यम को कण्ट्रोल करना शुरू कर देता है. हम सब जानते है की पुरुष की तुलना में महिला ज्यादा खुद को भावनाओ को कण्ट्रोल कर सकती है. कण्ट्रोल करने की क्षमता कमजोर होने की वजह से वो आसानी से महिला के वश में आ जाते है.

Read : Maha vashikaran mantra आकर्षण शक्ति बढाने के लिए आसान महा वशीकरण मंत्र का विधान

किस परिस्थिति में करना चाहिए मंत्र प्रयोग

हर वशीकरण मंत्र के प्रयोग की कुछ हद होती है, वजह होती है जिनकी वजह से आपको प्रयोग से पहले मालूम होना चाहिए की आप जो प्रयोग कर रहे है वो किसलिए है और क्यों किस तरह करना है. Kaam pishach vashikaran mantra to tame people यानि पुरुष वशीकरण प्रयोग किन्हें करना चाहिए ये जान लेते है.

  • इस प्रयोग को वो लड़कियां कर सकती है जो किसी लड़के को प्यार करती है लेकिन लड़का उन्हें प्यार नहीं करता है.
  • वो महिला जिसका पति घर से बाहर अफेयर रखता है उन्हें अपने वश में करने के लिए कर सकती है.
  • अगर लड़का शादी के लिए नहीं मान रहा है तब भी आप ये प्रयोग कर सकती है. ये एक तरह की Love marriage spell है.
  • ये प्रयोग शैतानी अमल में आता है जिसकी वजह से ये जितना आसान है उतने ही इसके खतरे है. जिनका औरा कमजोर हो, गृह नक्षत्र भारी हो और मानसिक स्थिति संतुलित नहीं हो तो उन्हें ये प्रयोग नहीं करना चाहिए.
  • प्रयोग शुरू करना आसान है लेकिन हर रोज करना बेहद मुश्किल क्यों की शैतानी अमल आपके आसपास के मंडल से negative energy को attract करता है.

जो साधना जल्दी फायदा देती है उसके नुकसान भी उतने ही होते है. आपको मालूम होना चाहिए की इस तरह की साधना में सावधानी रखनी चाहिए और नियम का पालन करना चाहिए.

Read : 100% Working Guaranteed Mahila or Pursh Vashikaran ke Upay In Hindi

how to Vashikaran mantra to control males final conclusion

वशीकरण मंत्र के प्रयोग जो बेहद कम समय में साधक को फायदा दे सकता है उन्हें करते समय सावधानी रखना भी जरुरी है. अगर आप जरा से भी चूक जाते है तो वो आपको फायदे की जगह नुकसान भी पहुंचा सकती है. Vashikaran mantra to control males के प्रयोग महिला या लडकियों द्वारा किये जाने वाले प्रयोग है जो किसी के दिमाग को अपने वश में करना चाहती है.

वे लड़कियां जो किसी लड़के को पसंद करती है लेकिन ये एक तरफ़ा होता है. ऐसे में उसी लड़के से शादी करने के लिए आप ये प्रयोग कर सकती है. ध्यान रहे की आप ये प्रयोग तभी करे जब आप पूरे नियम और सावधानी से ये प्रयोग कर सके. शैतानी अमल का पहला नियम होता है खुद पर भरोसा क्यों की अगर आप खुद पर भरोसा नहीं रख पाते है तो ये शैतानी अमल आपके दिमाग को भी manipulate कर सकता है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous article12 Signs You Are Going Through Spiritual Death (And Rebirth) Hindi Guide 2021
Next articleTop 10 Way Dealing With Repressed Anger can better Your Wellbeing In Hindi
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here