vashikaran mantra for women नारी वशीकरण के कुछ आसान मगर अद्भुत प्रयोग

1

पिछली पोस्ट मे हमने पुरुष वशीकरण मंत्र के बारे पढ़ा था। इस पोस्ट मे Vashikaran mantra to attract women के बारे मे बात करे वाले है क्यो की वशीकरण मंत्र और उपाय स्त्री और पुरुष के लिए अलग अलग होते है। इस article मे हमने Best vashikaran mantra for married woman in Hindi or Vashikaran for married woman को शामिल किया है। जीतने भी उपाय Ladies vashikaran के लिए किए जा सकते है हमने यहा शामिल करने की कोशिश की है। इस्लाम मे भी इसके लिए अलग से उपाय है जिन्हे नियम से रहने वाले लोग कर सकते है।

इंटरनेट पर इस वक़्त Vashikaran mantra to control lady in Hindi काफी ज्यादा डिमांड मे है क्यो की कुछ लोग महिला वशीकरण मंत्र के जरिये अपने साथ काम करने वाली महिला, स्त्री या ladies को अपने वश मे करना चाहते है। प्राचीन काल से ही जब पुरुष और स्त्री के लिए अलग अलग विधान का वर्णन है तो कही न कही इसका इस्तेमाल किया जाता होगा। उस समय इसका दरुपयोग किया जाता होगा मालूम नहीं लेकिन आज इसका सबसे ज्यादा negative impact डालने के लिए प्रयोग होता है।

vashikaran mantra

Sachhiprerna पर समय समय पर काफी लोग कांटैक्ट करते है जिन्हे अपने साथ काम करने वाली महिला या महिला मित्र पर वशीकरण करवाना होता है। 95% case akarshan mantra के उपाय से जुड़े होते है। हम अपने ब्लॉग पर officially किसी तरह की vashikaran service online का दावा नहीं करते है। अगर वशीकरण और काला जादू किया हुआ है तो उसकी काट की जा सकती है। इस आर्टिक्ल मे जीतने भी उपाय share किए गए है वे स्त्री वशीकरण के उपाय है।

Simple vashikaran mantra to attract girl

अगर आप सबसे easy attraction spell देख रहे है तो आपको ये मंत्र देखना चाहिए। कामाक्षी देवी को आकर्षण की देवी के नाम से जाना जाता है। इस उपाय को करते समय अगर आपको इसका प्रभाव गले मे महसूस हो समझ ले आपका मंत्र सिद्ध हो गया है।

ॐ नम: कामाक्षी देवी अमुकी नारी मे वश कुरु कुरु स्वाहा: 

किसी भी शुभ लग्न मे सही समय देख कर ( देखे इंद्रजाल ) इस मंत्र को मूँगे की माला पर रोज 1 माला का जप लगातार 21 दिन कर इस मंत्र को सिद्ध कर ले। ये Vashikaran for married woman सिर्फ पुरुषो के लिए है और सही मकसद से इसका प्रयोग किया जाना चाहिए। जब मंत्र सिद्ध हो जाए तब किसी भी women vashikaran tantra की वस्तु को 7 बार अभिमंत्रित कर काम मे ले।

महिला vashikaran mantra tilak  के उपाय

कुछ ऐसे Ladies vashikaran tilak के उपाय है जिन्हे हम आकर्षण के मकसद से प्रयोग कर सकते है।

  • सफ़ेद आक की मूल ( जड़ ) कुटकी, मोथा और जीरा इन सबको समान मात्रा मे लेकर अपने खून मे पीस ले। इसका तिलक करने पर स्त्री वश मे रहती है।
  • रविवार के दिन काले धतूरे का पंचांग ( पाँच अंग यानि पाँच तरह के हिस्से ) को कपूर, गोरोचन और केसर के साथ घोट ले। इसका तिलक कर जिस स्त्री के सामने जाएंगे वो आपके वश मे होगी।
  • लाजवंती, मुलेठी और कमलगट्टे को पीसकर अपने शुक्र के साथ तिलक लगाने से Ladies vashikaran होता है।
  • रवि पुष्य नक्षत्र मे इंद्रायण की मूल लेकर आए, इसे त्रिकुटा मे मिलकर कूट ले और गाय के दूध मे पीसकर तिलक बनाए।
  • उल्लू के पीठ की हड्डी, केसर, कुमकुम और कस्तूरी को चन्दन मे घिसकर तिलक बनाए।
  • सूर्यग्रहण के समय सहदेवी की मूल लाकर इसका चन्दन के साथ घिसकर लेप बनाए।
  • मैनसील और हरताल के पान का रस मिलाकर मंगलवार के दिन तिलक करे।
  • सिंदूर को केले की मूल मे पिसे और गुरुवार को इसका तिलक करे।
  • गोरोचन और कमल पत्र को पीसकर जिस शनिवार को कृतयोग हो उस दिन तिलक बनाए।

ये vashikaran mantra के उपाय स्त्री वशीकरण तिलक के लिए किए जा सकते है। आपको बस ध्यान रखना है शुभ महूर्त और लग्न का।

कुछ आसान स्त्री वशीकरण के उपाय

वशीकरण के लिए लौंग, इलायची और ऐसी ही कई आसान छीजे होती है जिन्हे खाने पीने की वस्तु मे मिलाकर देने से प्रभावी आकर्षण पैदा किया जा सकता है। ये बिना vashikaran mantra के उपाय होते है।

वशीकरण लौंग के उपाय : तिलक के साथ साथ वशीकरण मे लौंग भी शक्तिशाली और आसान उपाय होता है। अगर काली कुत्ती के दूध मे लौंग को 3 दिन तक डूबा कर रखा जाए और फिर अपने शुक्र मे भिगोकर सूखने के लिए रख दे। इस लौंग को जिस स्त्री को देंगे वो आपके वश मे रहेगी।

मंगलवार के दिन अपने private part मे एक लौंग रखे और अगले दिन निकाल ले। इस लौंग को पान मे रखकर जिस स्त्री को दिया जाएगा वो वश मे होगी।

वशीकरण पुतली प्रयोग : शनिवार के दिन जिस स्त्री या औरत पर आकर्षण का प्रभाव डालना है उसके बाए पैर के नीचे की धूल ले आए। इस धूल से एक पुतली बनाए। मिट्टी के अलावा आपको उस स्त्री के कुछ बाल भी चाहिए। इन बालो को उस पुतली मे लपेट दे। पुतली के private part मे अपना शुक्र ( धातु ) डाले और नीले रंग के कपड़े से उसे ढक दे।

इस पुतली को सिंदूर से पोते और विधिवत पूजा कर मन मे वशीकरण की कामना कर उसे स्त्री के घर के दरवाजे के आगे गाड़ दे। जिस वक़्त वो स्त्री इस पुतली को लांघ देगी इसका प्रभाव दिखने लगेगा।

वशीकरण फूल का उपाय : मोगरे का फूल ले और उसे ॐ ह्रीं स्वाहा के मंत्र से 7 बार अभिमंत्रित कर जिसे भी देंगे वो वशीभूत होगी।

स्त्री वशीकरण अंजन : सफ़ेद आक की मूल, गौ घृत, अजा इन्हे बराबर मात्रा मे लेकर अंजन बना ले। जब भी इसका अंजन कर बाहर निकलेगे तो आकर्षण का प्रभाव देखने को मिलेगा।

Vashikaran for married woman in Hindi

अगर आप आसान women vashikaran mantra spell से जुड़े उपाय देख रहे है तो नीचे दिये गए कुछ उपाय कर सकते है जैसे की

दूध के जरिये वशीकरण : 8 साल से केएम उम्र के बालक के दोनों हाथो के 4 नाखून ( 2-2 ) और पैर मे 2 बाए और 1 दाए पैर का नाखून ले। इसकी भस्म बना ले और इसमे अपना शुक्र मिला ले। इस मिश्रण को अगर दूध मे औटा ( गरम कर ) किसी महिला को दूध देंगे तो वो वश मे होगी।

सुपारी के जरिये वशीकरण : जब भी चन्द्र या सूर्य ग्रहण हो एक साबुत सुपारी ले आए। इस सुपारी को पहले 108 बार निम्न मंत्र का जप करते हुए अभिमंत्रित कर ले।

ॐ ह्री क्लीं पर स्त्री वेशमान अंग चतुर्मुखे फट स्वाहा

इस मंत्र का 108 जप कर सुपारी को साबुत ही निगल जाए। अगले दिन शौच मे जब वो सुपारी निकले तब उसे अलग कर ले। साफ कर इसका भाग करे ले और जिस स्त्री को दिया जाए वो वश मे हो।

वशीकरण के लिए सुँघनी का उपाय : बिजोरे की मूल, धतूरे के बीज और प्याज को मिलाकर पीस ले। ये मिश्रण जिस औरत को सुंघाया जाए वो वश मे होगी। ( ये शक्तिशाली आकर्षण का प्रभाव डालता है )

मसानी चावल वशीकरण का उपाय

मनुष्य की मौत के 3 दिन बाद शमशान मे खिचड़ी ले जाते है। इस समय जब खिचड़ी रख कर व्यक्ति वापस लौट जाए तब ध्यान दे, कौवे उस खिचड़ी को खाने के लिए आते है। सबसे अंत मे चावल के दाने दो भाग मे हो जाते है एक वो जो हांडी के अंदर होते है और दूसरे जो कौवे खाते समय नीचे जमीन पर डाल देते है।

आपको इन दोनों भाग को अलग अलग ले लेना है। इन दानो को घर नहीं लाना है बल्कि वही गुगल की धूप देकर ( बेहतर होगा अगर आप इन दानो को अलग अलग लाल कपड़े की गांठ गांठ मे बांध ले ) चौराहे मे गाड़ दे। अब हर शनिवार को गूगल की धूप और शराब की धार दे और एक बताशा रखे दे। ऐसा आपको 7 शनिवार करना है और इसके बाद हांडी वाला चावल जिसे देंगे तो वो वशीकरण का काम करेगा और जमीन पर पड़ा चावल वशीकरण के प्रभाव को काटने का काम करेगा।

ध्यान दे : ये एक मसानी प्रयोग है और इस तरह के प्रयोग के लिए जो भी सामान आप लेते है उसे घर मे ना रखे ना ही लाए। प्रक्रिया के दौरान जब लौटना हो तब मुड़कर नहीं देखना है और किसी आवाज का जवाब नहीं देना है।

स्त्री वशीकरण भस्म का अचूक उपाय : सवा हाथ सफ़ेद नया कपड़ा ले और जब बवंडर आए तब इस कपड़े को उड़ा दे। ये कपड़ा जहां पर गिरेगा आपको वहाँ की जो मिट्टी कपड़े मे लग जाती है उसके सहित उठाना है। धोबी जहां कपड़े धोते है उस सिला पर बैठकर मिट्टी को अलग कर ले और कपड़े को जलाकर उसकी भस्म बना ले।

इन दोनों भाग को गूगल की धूनी देकर अलग अलग रख ले। ये एक आसान सा Vashikaran mantra to control lady in Hindi है जिसे अप कर सकते है। इस भस्म को जिस स्त्री पर डालेंगे वो आपके आकर्षण मे आएगी और जब आकर्षण तोड़ना हो तब उस धूल को उस पर डाल दे वशीकरण टूट जाएगा।

घर पर वशीकरण काजल कैसे बनाए

ऐसी लड़की का चुनाव करे जो पहली बार रजस्वला हुई है। उसके द्वारा इस्तेमाल किए गए वस्त्र को ले आए। अरंड के तेल मे डुबोकर इसकी बत्ती बना ले और इसका काजल बना ले। इस काजल को एक डिब्बी मे भर ले और जब भी जरूरत हो स्वाती नक्षत्र मे मनचाही स्त्री को लगा दे। ये एक मायाजाल की तरह काम करता है और स्त्री को भ्रमित कर देता है।

मालती के फूल को रेशमी कपड़े मे लपेट कर बत्ती बना ले। इस बत्ती को मंगलावर या शनिवार के दिन ताजा मरे हुए व्यक्ति की खोपड़ी मे अरंड का तेल भर कर काजल बना ले। इस अंजन को जब भी आंखो मे लगाया जाएगा ये वशीकरण का प्रभाव डालेगा।

पढे : दूर बैठे व्यक्ति पर वशीकरण करने के लिए सबसे आसान दिगपाल साधना

स्त्री वशीकरण पान

  • जिस स्त्री को आप वश मे करना चाहते है उसके पान मे अपने पाँच मेल डाल दे और खाने को दे।
  • माघ कृष्ण पक्ष की चतुर्दशी को श्वेत गुंजा की जड़ लाए और पीसकर पान मे मिला दे।
  • सहस्त्र की मूल, मिश्री को समान भाग मे ले और अपने शुक्र ( धातु ) मे मिलाकर पीस ले। इस मिश्रण को पान मे मिलाकर जिसे दिया जाएगा वो सदा आपके वश मे रहेगी।
  • जब सोमवार के दिन मृगशिरा नक्षत्र हो तब एक सुपारी ले और उसे खूब बारीक पीस ले। इस पाउडर मे अपने शुक्र को मिलाकर गोली बना ले। इस गोली को जब पान मे मिलाकर दिया जाता है तब वशीकरण होता है।
  • कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी के समय सफ़ेद चोटले की जड़ ले आए और सूखाकर उसका चूर्ण बना ले। इस पाउडर को पान मे मिलाकर दे ladies vashikaran का अचूक उपाय है।

पढे : आखिर ध्यान के साथ म्यूजिक को जोड़ने से हमे इतना benefit कैसे मिलता है ?

How to perform vashikaran mantra at home

ज़्यादातर लोग ऑनलाइन शेयर किए गए मंत्र पर विश्वास नहीं रखते है। वे किसी भी मंत्र को अधूरी जानकारी के साथ करते है और उम्मीद करते है की उनको जल्दी सफलता मिल जाए लेकिन ऐसा होता है और 95% लोग पहले प्रयास मे ही फ़ेल हो जाते है। अगर आपके साथ ऐसा हो रहा है तो आपको कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए जैसे की

  • कोई भी vashikaran mantra for love बिना सही विधि के काम नहीं करता है। आप मंत्र जप के लिए सुबह का या रात का चुनाव करते है लेकिन शुभ महूर्त, लग्न और नक्षत्र को भूल जाते है। इनके बगैर ये उपाय काम नहीं करते है।
  • अगर आप एकांत मे वशीकरण का उपाय कर रहे है जो की मसानी या चौराहे से जुड़ा है तो इसका उपाय करते समय पीछे मुड़कर देखना और आवाज का जवाब देना निषेध है।
  • वशीकरण की जो क्रिया शमशान मे की जाती है उस वस्तु को घर मे नहीं ला सकते है। घर लौटने से पहले नहा ले तो ही घर मे प्रवेश करे।
  • कोई भी वशीकरण का उपाय चाहे वो स्त्री वशीकरण हो या फिर पुरुष वशीकरण इनमे पहली बार मे ही कोई सफल नहीं होता है। ज़्यादातर लोग बिना किसी ध्यान अभ्यास के इसका प्रयोग करते है जिसकी वजह से वे सफल नहीं होते है और उन्हे लगता है की मंत्र काम नहीं करता है।
  • अगर आप कोई मंत्र जप कर रहे है और उसका स्पंदन आपके अंदर महसूस न हो तो समझ ले की मंत्र का जागरण नहीं हो रहा है। जब भी कोई मंत्र जाग्रत होता है आपके उच्चारण का तरीका बदल जाता है। मंत्र मुह से नहीं गले से निकलना शुरू हो जाता है।
  • अगर पहली बार मे सफलता नहीं मिलती है तो आपको निराश नहीं होना चाहिए। मंत्र का जप पूरी एकाग्रता से करे ताकि उसका प्रभाव आपके शरीर पर देखने को मिलने लगे।

वशीकरण मंत्र से जुड़ी जानकारी पर ध्यान दे

मंत्र जप के दौरान की जाने वाली सबसे बड़ी गलती होती है सिर्फ counting पर ध्यान देना। हम सिर्फ मंत्र का जप कितने बार करना है इस पर ध्यान देते है जबकि हमे ध्यान देना है मंत्र के जप पर। जितना गहरा हमारा मंत्र का जप होगा उतना ही ज्यादा प्रभाव देखने को मिलेगा। सफलता के लिए 2 बाते हमेशा ध्यान दे पहला मंत्र पर पूरी एकाग्रता और दूसरा मंत्र का जप अंदर से हो।

इस article मे share किए गए सभी मंत्र इंद्रजाल की पुस्तक से लिए गए है। ये मंत्र कितने प्रभावी है इसका दावा नहीं करते है क्यो की पूरी जानकारी एक जगह मिलना संभव नहीं है। अगर मंत्र जप के दौरान आप सही जानकारी नहीं रखते है तो प्रयोग सफल होने का कोई चान्स नहीं बनता है।

Vashikaran mantra को काम मे कैसे ले

जो भी vashikaran mantra for women या फिर akarshan mantra share किए जाते है वो अलग अलग तरीको पर काम करते है। इस article मे share किए गए सभी best akarshan mantra love in Hindi को हमने indrajaal book से लिया है। हालांकि मंत्र की पूरी विधि को जानने के लिए आपको पहले इंद्रजाल को समझना होगा।

अगर ऊपर बताए गए किसी मंत्र को आप आजमाते है और असफल होते है तो समझ ले की आपके प्रयास मे काही न काही कोई कमी रही है। ऐसा नहीं है की मंत्र काम नहीं करते है कई बार हमारे प्रयास मे कमी रह जाती है। अगर आप भी aghori vashikaran mantra या मसानी वशीकरण के उपाय कर रहे है तो आपको सावधान रहना चाहिए। बिना किसी तरह की सलाह के इंका प्रयोग करना सही नहीं रहता है।

Never miss an update subscribe us

* indicates required

1 COMMENT

  1. I always emailed this website post page to
    all my contacts, because if like to read it next my friends will too.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here