100% Guaranteed Vashikaran mantra for husband in Hindi Top 5 Easy and Effective way to Control Husband

0
306

Marriage Life issue तो हर किसी के साथ रहते है लेकिन, कई बार बात तलाक तक आ जाती है. बना बनाया रिश्ता भी अक्सर ख़राब होने लगता है जब पति पत्नी के बीच कोई तीसरा आ जाता है. Different types of Vashikaran में से एक Vashikaran mantra for husband in Hindi आपके अपने पति के साथ रिश्ते को फिर से अच्छा करने में मदद कर सकता है.

आज की पोस्ट में Vashikaran mantra to control husband in Hindi के बारे में हम बात करेंगे कुछ ऐसे Easy vashikaran mantra and tantra upay के बारे में जो आप घर रहते हुए कर सकती है.

अगर आपके पति का बाहर / ऑफिस में अफेयर चल रहा है और उसका असर आपकी marriage life पर पड़ रहा है तो ऐसी स्थिति में पति वशीकरण उपाय का सहारा लिया जा सकता है. ऐसे कई आसान पति वशीकरण टोटके है जिनके जरिये आप भी अपने पति को अपने वश में रख सकती है.

Vashikaran mantra for husband

सबसे ज्यादा प्रचलन में Mohini Vashikaran mantra for husband का प्रयोग आज भी किया जाता है क्यों की ये न सिर्फ आपको आकर्षक बनाता है बल्कि आपके प्रभाव में आने वाले दूसरो को प्रभावित भी करता है.

ऐसे कई वशीकरण के उपाय है जो कामाख्या से लिए गए है इसमें सिंदूर से वशीकरण की Kamakhya Vashikaran mantra for husband upay आसानी से कर सकती है. Online vashikaran specialist baba से उम्मीद हार चुके है तो एक बार ये उपाय कर के देखे. हालाँकि इनकी सफलता आपके धैर्य और विश्वास पर है क्यों की वशीकरण का प्रभाव अचानक से नहीं बनता है.

ये उपाय एक तरह से healing की तरह काम करते है. आपको इनके रिजल्ट धीरे धीरे मिलते है लेकिन, सब कुछ सही होने लगता है इसलिए आप इस तरह के आसान से उपाय को कर सकते है.

इस पोस्ट में शेयर किये जाने वाले वशीकरण के उपाय और टोटके बेहद आसान है और इन्हें करने के लिए किसी तरह की खास सामग्री की आवश्यकता की जरूरत नहीं है. आइये जानते है की पति वशीकरण क्या होता है.

Vashikaran mantra for husband in Hindi

पति वशीकरण या पति मोहन यानि ऐसे उपाय जिनके जरिये पति और पत्नी के बीच के आकर्षण को बढाया जाता है husband vashikaran कहलाता है. कई बार ऐसा होता है की पत्नी के रहते भी पति का अफेयर घर से बाहर हो जाता है जिसका असर उसकी family and Romantic relationship पर पड़ता है.

ज्यादातर मामले में ये Extra Marital Affair सिर्फ एक Physical relation तक रहता है लेकिन, कई बार ऐसी स्थिति बन जाती है की एक husband अपनी Wife को समय देने की बजाय घर से अक्सर गायब रहना शुरू कर देते है.

ऐसी स्थिति में न सिर्फ पति और पत्नी के Romantic Relationship पर negative effect पड़ता है बल्कि family भी affect होती है. सबसे पहले आपको 12 reasons why people have extramarital affairs के बारे में जान लेना चाहिए.

  • वक़्त से पहले शादी जैसा की आज भी भारत के गाँवो में होता है.
  • गलत वजह के लिए शादी करना
  • युवा में इतनी समझ नहीं होती है की वो बदलाव को समझ और स्वीकार कर सके. शादी के बाद जब वे Mature होते है तब वे पाते है की वो इस शादी के लायक नहीं थे या फिर उनका पार्टनर वैसा नहीं है जैसा उन्हें चाहिए.
  • इसकी सबसे बड़ी वजह है Emotional disconnect क्यों की अगर किसी रिश्ते में भावनाए नहीं होती है तो वो रिश्ता लम्बे समय तक चलता ही नहीं है.
  • एक दूसरे के आपसी महत्त्व में फर्क होना. एक husband चाहता है की उसका खुद का घर हो और पत्नी उसकी feeling को समझने की बजाय उसके साथ रहना चाहती है.

लास्ट वाले पॉइंट को समझे क्यों की जब आप दोनों के बीच की priorities मैच नहीं करती है तो ये relationship पर negative impact डालती है और धीरे धीरे दूरियां बनने लगती है. अब जानते है की Husband Vashikaran Mantra क्या है और ये काम कैसे करता है.

Read : 10 Signs of a Narcissistic Sociopath how to Deal with these Sick People Without Hurting their Emotion

Use of Vashikaran Mantra on husband

पति वशीकरण का प्रयोग पुराने समय से होता आ रहा है. ऐसे कुछ किस्से सुनने को मिलते है जहाँ राजा को अपने वश में रखने के लिए रानियाँ अलग अलग तरीके अपनाती थी. साफ तौर देखा जाए तो ये वशीकरण का ऐसा उपाय है जो एक पति और पत्नी के बीच के आकर्षण को मजबूत करता है.

वशीकरण के जरिये हम किसी भी व्यक्ति के दिमाग में अपनी बाते डाल सकते है जैसे सम्मोहन में किया जाता है.

अगर आप अपने पति को कण्ट्रोल करने के उपाय देख रही है तो आपको हमारी पिछली पोस्ट vashikaran mantra to control a male / Husband की पोस्ट पढनी चाहिए. इस पोस्ट में हम सिर्फ ऐसे Simple but effective Vashikaran mantra for Husband in Hindi के 100% result देने वाले उपाय के बारे में बात करने वाले है.

ऐसे कई effective Vashikaran mantra Upay है जिनके जरिये हम Husband wife Dispute problem solution कर सकते है. वशीकरण की सफलता का सबसे बड़ा राज full concentration and pure dedication है.

Success rate of vashikaran depend upon purity of thought and dedication यानि आपका उद्देश्य जितना सच्चा होगा और आस्था होगी उतना ही जल्दी आपको रिजल्ट मिलता है.

वशीकरण कोई मिथ्या नहीं है क्यों की आज भी इसके प्रूफ मिलते है. हालाँकि इसके ऊपर शक की सबसे बड़ी वजह Online fraud of vashikaran specialist है जो आपको कम से कम टाइम में वशीकरण कर देने का दावा करते है. अगर आप अपने रिलेशन को पहले की तरह बनाना चाहती है तो Mohini Vashikaran mantra for husband का उपाय करे.

Read : Top 5 The Negative Effects of Social Media on Relationships समय रहते जरुरत और आदत में फर्क करना सीखे

Mohini Vashikaran mantra for husband

मोहिनी वशीकरण मंत्र उपाय को पति / पत्नी / प्रेमिका / प्रेमिका किसी पर भी किया जा सकता है. आपको सिर्फ इस मंत्र की हर रोज 1 माला का जप करना है.

  • सुबह सुबह नहा धोकर साफ कपड़े धारण करे और किसी पवित्र जगह का चुनाव करे.
  • आप इस उपाय को करने के लिए माध्यम की फोटो को दीवार पर लगा सकते है. अगर ऐसा करना संभव नहीं है तो फोटो की जगह आँखे बंद कर ध्यान लगाए और मंत्र का जप करे.
  • अपने प्रेमी / पति या जिस पर आप प्रयोग कर रहे है उनके बारे में सोचते रहे और जब मंत्र जप पूरा हो जाए तब आँखे बंद कर माध्यम के बारे में सोचे और इस दौरान आपके विचार पूरी तरह Positive होने चाहिए.

ॐ नमो कट विकट घोर रूपिणी ( पति का नाम ) वस्मानाय स्वाहा :

इस मंत्र का जप करने के अलग अलग तरीके है लेकिन मंत्र एक ही है और आप इसे जैसे चाहे वैसे पूरा करे लेकिन आपको इस प्रक्रिया को full concentration and pure dedication के साथ पूरा करना है. अगर आप इसमें समर्थ नहीं है तो त्राटक या फिर मैडिटेशन का अभ्यास करे. आपका मन जितना ज्यादा शांत होगा उतना ही जल्दी आपको रिजल्ट मिलने लगते है.

Mohini Vashikaran mantra for husband का असर लम्बे समय तक रहता है और इसकी सबसे खास बात ये है की ये प्रयोग माध्यम पर आकर्षण का प्रभाव तो डालता है साथ ही जो साधना करता है उसके आकर्षण को भी बढाता है जिससे की उसके आसपास के लोग बेहद जल्दी प्रभावित होना शुरू हो जाते है.

बेहतर परिणाम के लिए पूर्णिमा के समय पर प्रयोग शुरू करे और अगले 11-21 दिन का नियमित संकल्प ले.

Read : जिन्नात को भगाने का सबसे आसान उपाय खुद करे जिन्न से बचाव

Kamakhya Vashikaran mantra for husband

कामाख्या वशीकरण मंत्र सबसे शक्तिशाली मन्त्र के उपाय में से एक है और इसके 100% effective result मिलते है. ज्यादातर इसका प्रयोग Husband wife relationship को strong बनाने के लिए किया जाता है साथ ही दाम्पत्य जीवन खुशहाल बना रहता है. Kamakhya Vashikaran mantra for husband की अलग अलग विधि है जैसे की

क्लीं क्लीं कामाख्या क्लीं क्लीं नमः

इसका प्रयोग आपस के रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए किया जाता है. ऐसा माना जाता है की जिस घर में इसका नियमित जप होता है वहां पर खुशहाली बनी रहती है और घर में रहने वाले लोगो के relationship strong होते है.

इसके अलावा Easy vashikaran mantra upay में भी इसका प्रयोग होता है माँ कामाख्या या फिर कामाक्षी देवी दोनों ही मंत्र शक्तिशाली मोहन का प्रभाव पैदा करते है. इसका मंत्र आप निचे देख सकते है.

ॐ नमो कामाक्षी देवी आमुकी में वंशं कुरु कुरु स्वः

अगर आप इस मंत्र की सिद्धि करना चाहते है तो शुभ महूर्त से शुरुआत करे और अपनी इच्छा से मंत्र जप और समय काल निर्धारित करे. अगर आपके पास समय की कमी है तो हर रोज सुबह और शाम को एक एक माला का जप करे. आपका लक्ष्य 1 लाख या सवा लाख जप का होना चाहिए.

Kamakhya Vashikaran mantra for husband का उपाय अगर आप अपने पति को वश में करने के लिए कर रही है तो नियम बनाकर हर रोज सुबह सुबह 1 माला का जप करे. इसका जप अगले 11-21-41 दिन तक चलना चाहिए. जितना भी आप कर सकती है कीजिये इसका प्रभाव जल्दी ही दिखना शुरू हो जायेगा.

Read : 4 Stage and Powerful way to Heal Episodic Migraine Naturally माइग्रेन को रोकने के कुछ आसान टिप्स

Kamdev Vashikaran mantra for husband

इस पक्रिया को Cupid Vashikaran Mantra भी कहा जाता है और कई Mythology में इसका जिक्र भी है. वशीकरण में अगर आप Spiritual ritual कर रहे है तो आपको इस बात को लेकर परेशान नहीं होना चाहिए की विधि को सही तरीके से किया जा रहा है या नहीं बल्कि, मंत्र जप के दौरान आपका मानसिक ध्यान और विचार कहाँ पर है इसका ध्यान रखना चाहिए.

आपने कामदेव वशीकरण मंत्र के बारे में सुना होगा और काफी जगह अलग अलग विधि के साथ प्रयोग भी दिखाया गया है लेकिन, अगर आप एक महिला है और घर पर रहते हुए इसका प्रयोग कर रही है तो आपको सिर्फ पवित्रता का ख्याल रखना है.

Kamdev Vashikaran mantra for husband के लिए कोई भी अलग से विधि विधान करने की जरुरत नहीं है. आपको सिर्फ हर रोज इसका जप करना है.

“Om kamdevaya vidmahae rati priyayai dhimahi tano anang prachodayath.”

‘ॐ कामदेवाय विद्महे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्’

या फिर

‘ॐ नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा’

दोनों में से किसी भी एक मंत्र का जप हर रोज सुबह सुबह पवित्र मन से करे. इस दौरान मन की पवित्रता पर ध्यान दे और थोड़ी देर visualization पर ध्यान दे.

Read : How Altered States Of Consciousness Experience can change our life Hindi Guide

Durga Vashikaran mantra for husband

इस मंत्र उपाय को चामुंडा देवी वशीकरण मंत्र और ये दुर्गा सप्तशति से लिया गया शक्तिशाली Durga Vashikaran mantra for husband है. सबसे ज्यादा तीव्र वशीकरण का उपाय जिसका असर बेहद कम समय में दिखना शुरू हो जाता है उसका मंत्र निम्न है.

ऊँ ऐं क्लीं चामुण्डायै विच्चे!!

माँ दुर्गा के बीज मंत्र से युक्त ये शक्तिशाली वशीकरण मंत्र आपके अन्दर की उर्जा को बेहद उग्र बना सकता है इसलिए सावधानी से इसका प्रयोग करे. इस मंत्र के उपाय में ॐ का जप पहले लगाकर इसके उग्र प्रभाव को शांत किया जाता है इसलिए साधना को आप ॐ के साथ और बिना ॐ के भी कर सकते है.

आपको जिस पर वशीकरण करना है उसका फोटो अपने सामने लगाना है और इसका समय रात के 10 बजे बाद या फिर सुबह 6 बजे से पहले का होना चाहिए. मंत्र जप में ज्यादा विधि विधान की जरुरत नहीं लेकिन आपका मन शांत होना चाहिए, किसी तरह का आलस्य और परेशानी नहीं होनी चाहिए.

कोशिश करे की Durga Vashikaran mantra for husband के उपाय से पहले आप थोडा ध्यान योग का अभ्यास करे इससे आपको शांत रहने और अपने जप पर फोकस रहने में मदद मिलेगी.

ये उपाय काफी शक्तिशाली है इसलिए सोच समझ कर इसका प्रयोग करे और अगर किसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है तो उपाय को रोक दे. इस मंत्र जप में कम समय में फायदा उठाने के चक्कर में बगैर ॐ के जप को किया जाता है और ये बीज मंत्र का प्रयोग है जो जाग्रत है. जितना ज्यादा इसका जप होता है उतना ही उर्जा का स्तर बढ़ता जाता है.

कुछ जगह पर Surya Vashikaran mantra for husband in Hindi के बारे में जिक्र मिलता है. अगर आप वशीकरण के मंत्र की साधना करना चाहते है तो आपको शाबर मंत्र साधना के पुस्तक को पढना चाहिए ये बुक अलग अलग मंत्र का बेहतरीन कलेक्शन है और आपको अच्छी जानकारी मिलेगी.

Read : Diwali Tantra Mantra Sadhna इस दिवाली कैसे पाए माँ लक्ष्मी की कृपा

कुछ बदलाव जो एक महिला को करने चाहिए

अगर आपके पति का घर से बाहर अफेयर चल रहा है तो बात को उलझाने की बजाय इसे समझने की कोशिश करे. आपके Romantic Relationship के ख़राब होने की वजह क्या थी ? 100  में से 90 मामले में घर से बाहर अफेयर होने की सबसे बड़ी वजह एक वाइफ का अपने पति को समय ना दे पाना है.

आमतौर पर हम हर रिश्ते में किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश करते है जो हमारी feeling and emotion को समझता हो.

Physical attraction भी इसकी सबसे बड़ी वजह हो सकता है क्यों की हम अक्सर इन्टरनेट और दूसरे लोगो को देखकर उन्हें अपनी लाइफ से compare करना शुरू कर देते है. जरुरी नहीं की अगर आपके ऑफिस में कोई महिला या लड़की सुन्दर है तो आपकी वाइफ भी वैसी ही हो.

अगर आपके पति इस वजह से आपसे दूर हो रहे है तो खुद पर ध्यान दे. इसके लिए पार्लर जाकर खर्च करने की जरुरत नहीं है घरेलु उपाय भी आपकी सुन्दरता को निखार सकते है.

एक महिला खासकर जो घरेलु महिला है उनमे और ऑफिस में काम करने वाली महिला के विचारो और सोच में काफी अंतर होता है. एक पति चाहता है की उसकी पत्नी उसके विचारो का सम्मान करे लेकिन महिला उसे नकार देती है तो वो बाहर जाना शुरू कर देता है. बदलते वक़्त के साथ आपको अपने सोचने समझने के नजरिये को और ज्यादा विस्तार देने की जरुरत है.

आपको इस बात पर भी ध्यान देना चाहिए की आप किस तरह के दोस्तों के साथ वक़्त बिताती है. अक्सर देखा जा रहा है की पडोसी महिला आपके और आपके पति के बीच चल रहे अच्छे खासे रिश्ते को भी शक डालकर ख़राब कर देती है और आपको लगता है की किसी और महिला ने उन पर कुछ करवा दिया है.

ज्यादातर मामले में वशीकरण नहीं होता है क्यों की इसका प्रभाव बेहद अचानक होता है या फिर विपिरित होता है. आपके पति का घर से बाहर अफेयर चल रहा है तो Mohini Vashikaran mantra for husband के साथ साथ खुद पर ध्यान दे और उन वजह को तलाशे जिसकी वजह से ये स्थिति बनी है. यक़ीनन जल्दी ही आपका रिश्ता पहले की तरह बनना शुरू हो जायेगा.

Read : What are Aura reading and How to read anyone aura color in Hindi

Vashikaran mantra to control husband in Hindi final conclusion

अगर आप सोच रहे है की घर से बाहर अफेयर की वजह सिर्फ वशीकरण है तो फिर से सोचे. ज्यादातर मामले में एक पार्टनर दूसरे पार्टनर के साथ चीटिंग तभी करता है जब उसे अपने पार्टनर से वो नहीं मिलता है जो वो चाहता है.

अगर आप वाकई अपने partner की परवाह करते है तो आपको कुछ बदलाव तो वक़्त के साथ करने चाहिए. वक़्त के साथ खुद को बदलने और आकर्षक बनाने पर ध्यान दे ना की अकेले Vashikaran mantra for husband के सहारे बैठे रहे.

Vashikaran mantra to control husband in Hindi का प्रयोग आपको इसमें रिजल्ट तो दिला देगा लेकिन आपके रिश्ते में वो बात नहीं रहेगी क्यों की जो emotion and feeling होनी चाहिए वो सिर्फ तभी मिलती है जब आप अपने रिश्ते को ठीक करने की कोशिश करे.

इसके लिए दूसरो को फॉलो करने की बजाय अपने और अपने पार्टनर पर फोकस करे. एक दूसरे की जरुरत को समझे और उसके अनुसार खुद को बदले.

आजकल Online vashikaran fraud बहुत ज्यादा हो रहे है जिसकी वजह और कुछ नहीं आपका खुद का लालच है. माना की रिश्ते को बचाने के लिए कोशिश सब करते है लेकिन, आपको मालूम होना चाहिए की इसमें हर बार वशीकरण या किया कराया हो ऐसा जरुरी नहीं है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous article10 Signs of a Narcissistic Sociopath how to Deal with these Sick People Without Hurting their Emotion
Next articleFriends with Benefits Dating and Relationship Must remember these 11 rule for mutual bonding
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here