इंटरनेट पर बाबा लोगो का बढ़ता तंत्र मंत्र का बिज़नेस – कही आप भी तो नहीं फंस गए

4

आज के दौर में हर कोई online होने लगा है. सभी काम online होने लग गए door-to-door आपको सुविधा मिलने लग गई है. इसका फायदा ये हुआ है की आपका कीमती टाइम बचने लग गया और आप इसे दूसरी जगह पर लगा सकते है यानि ज्यादा से ज्यादा आराम. यहाँ तक की vashikaran fraud baba भी अपना धंधा कर रहे। सभी चीज online हो गई है फिर चाहे वो सुई हो या गाड़ी आप आसानी से उसे प्राप्त कर सकते है. vashikaran fraud bengali baba ji complain कहा करे और कैसे इनकी पहचान करे जैसी बातो जानने वाले है.

vashikaran fraud baba

लेकिन क्या आप जानते है की प्रेम संबंधी समस्या का समाधान भी google पर मिलने लगा है। इनमे कई mohini vashikaran और black magic specialist baba भी है। जो दावा करते है की कुछ ही समय में वो आपकी प्रेम समस्याlove problem का solution करते है साथ ही काले जाblack magic से related problem की service online देते है।

Love breakup और Vashikaran Fraud baba

आज जिसे भी love से related problem है वो इंटरनेट पर बाबा लोग का number देखता है. उनकी website देखता है जो ये बनवा के अपना प्रचार प्रसार करने में लगे रहते है. जैसे ही वो एक number डायल करता है या ईमेल करता है तो बाबा लोग उससे उसकी problem सुनते है फिर उसे किसी बड़ी तंत्र विद्या का नाम लेकर बताते है की उसका काम हो जायेगा.

चाहे खोया प्यार वापस दिलाना हो या फिर ब्लैक मैजिक करना करवाना या कटवाना हो, जिसकी प्रेम विवाहlove marriage की problem है वो भी contact करने लगता है. बाबा लोग उससे लम्बे चौड़े वायदे करते है काम समय में काम करने का दावा करते है और permanent काम की guarantee देते है.

# क्या है ऑनलाइन सर्विस का चक्कर

क्या वाकई सब कुछ Google होने पर हमें सुविधाजनक मिलता है. क्या वाकई आपके time की saving हो रही है. पहले एक सामान लेने जाते और जब तक पसंद का नहीं मिलता तब तक ढूंढते रहते अब फोटो देखी parameter देखे और order कर दिया. फिर पता चलता है की चीज fake है या real कई बार सही मिलता है तो कई बार चलता है तो कई बार ऐसा सामान भी मिलता है जिसकी उम्मीद भी नहीं करते है.

# आज की युवा पीढ़ी और इंटरनेट

आज internet का जमाना है सभी online ही सबको मिल लेते है. यहाँ तक की उनकी अपने जरूरतें भी वो इंटरनेट पर सर्च कर लेते है. ये तो सब जानते है की लड़के लड़की आपसे में love करने लगते है ये आज का जमाना है जिसमे बॉयफ्रेंड गर्लफ्रेंड आम बात है लेकिन जब इनका breakup होता है या फिर love में धोखा मिलता है तब क्या होता है ये तब भी आपस में मामला सुलझाने की बजाय problem का solution online ढूढ़ने लगते है.

google पर उन्हें बाबा लोग मिलते है जिनसे contact करने के बाद उन्हें लगने लगता है की बस अब उनका lost love  वापस आ जायेगा या फिर जो दरार उनके बिच में है खत्म हो जाएगी. क्या वाकई ऐसा होता है क्या बाबा लोग सबकी प्रॉब्लम solve कर देते है फिर चाहे वो कैसी भी हो.

# कैसे करते है vashikaran fraud baba काम

जैसे ही आप बाबा लोग से कांटेक्ट करते है वो आपसे आपकी डिटेल मांगते है ये फोटो और address, basic डिटेल जैसे जन्मदिन वगैरह वगैरह. इसके बाद वो आपसे कुछ टाइम आपकी डिटेल चेक करने का मांगते है जब आप दोबारा उनसे बात करेंगे तो बोलेंगे की आपका काम हो जायेगा लेकिन ये अमुक विद्या से होगा जिसका खर्च इतना है ये हजारो में होता है.

फिर वो आपको काम करवाने के लिए पूछते है अगर अपने हाँ कर दी तो वो आपको बैंक में पैसा डलवाने के लिए बोल देते है. पैसा डालने के बाद वो काम करने का बोल देते है इसके बाद आपका काम हुआ या नहीं इसका कोई गारंटी नहीं है. हकीकत में 99 % baba fraud है. जो सिर्फ cheat करते है

# इस तरह के काम कौन करवाता है

कोई भी ऐसा जिसे दूसरों से कोई प्रॉब्लम है किसी का बुरा करना है या फिर कुछ हासिल करना है ( वो काम जो अनैतिक है ) प्रकृति के विरुद्ध है ये काम करवा सकता है. ये आपके आसपास रहने वाला हो सकता है आपका संबधी हो सकता है आपके ex . गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड कोई भी हो सकता है. आप इसका पता आसानी से लगा सकते है की आपके खिलफ कुछ गलत करवाया जा रहा है या नहीं

# vashikaran fraud baba का आसानी से पता करे

आपके आसपास रहने वाला कोई भी ऐसा जो पहले आपसे बात करना आपके पास आना पसंद न करने वाला आपके आसपास घूमने लगे उसके व्यव्हार में अचानक परिवर्तन आ जाये तो समझ ले कुछ गलत करने वाला है अपने अपने मन में व्यवहार में अकस्मात परिवर्तन आए तो समझ ले किसी ने आप पर कुछ करवाया है. क्यों की मंत्र तंत्र की शक्ति बहुत शक्तिशाली होती है.

लेकिन vashikaran fraud baba से अगर ये काम करवाया जाता है तो कोई result नहीं निकलता है सामने वाला ही ठगी का शिकार होता है. मगर तंत्र मंत्र का असर मानसिक होता है बिलकुल टेलीपैथी जैसे विज्ञान में (सम्मोहन) और (टेलीपैथी) दोनों ही इंसान के मानसिक हथियार है.

# रिश्तों में दरार पड़ने का करना इंटरनेट कहा तक

आपस में रिश्ते मजबूत रहे इसके लिए मिलना बात करना एक दूसरे के साथ वक़्त गुजरना जरुरी है मगर इंटरनेट पर बढ़ती जरूरत के कारन हम आपस में एक दूसरों को वक़्त नहीं दे पाते है इसकी वजह से एक दूसरे को समझ नहीं पाते है, छोटी सी बात पर गुस्सा चिड़चिड़ाहट होना इसका लक्षण है. इसकी वजह से समझ नहीं पाते है की कैसे दूसरों का ख्याल रखा जाये क्यों की internet से हम समझने लगते है की हमें किसी पर निर्भर रहने की जरूरत नहीं है हम खुद में सम्पूर्ण हो गए है.

आपस में दूसरों को वक़्त दे उनसे मिले उन्हें जाने जिससे आपको इस लत से छुटकारा तो मिलेगा ही आपको अहसास भी होगा आप कितनी आसानी से रिश्तों को सुलझा सकते है.

vashikaran fraud baba – final thoughts

आज की पोस्ट vashikaran fraud baba आपको गूगल पर हो रहे वशीकरण के फ्रॉड को समझने और उनसे बाहर निकलने में हेल्प करने के मकसद से लिखी गई है हम किसी तरह के फ्रॉड का समर्थन नहीं करते है। अगर आपके साथ ऐसा कुछ अनुभव हो चूका है तो आप कमेंट में अपने अनुभव शेयर करे। आपका अनुभव दूसरे लोगो को इनसे बचने में मदद कर सकता है। हमें सब्सक्राइब करना ना भूले। हम और भी बेहतर पोस्ट आपके मेलबॉक्स में भेजते रहेंगे।

इन पोस्ट को पढना ना भूले

  1. क्या आप भी सबसे सस्ता वशीकरण उपाय देख रहे है ऐसा करने से पहले इसे जरुर पढ़ ले
  2. अगर आपके पास भी इस तरह की phone call आये तो हो जाइये सावधान hacker से
  3. ऑनलाइन शॉपिंग करने से पहले इन बातो को जान ले कभी धोखा नहीं खाएंगे
  4. तत्वदर्शी रामपाल महाराज की सच्चाई क्या वाकई वो ईश्वर से बढ़कर है ?
  5. बाल काटने के पीछे जुड़ी है ये सच्चाई क्या आप जानते है ?

4 COMMENTS

  1. आपने बहुत अच्छी जानकारी दी!
    बिलकुल ऐसा ही हो रहाँ |

    धन्यवाद!

  2. Ji aj kal aisa hi ho rha hai or ise rokne ke lie humhe khud hi krna hoga bina expect kie ki koi or humhare fraud paise nikal dega police or etc so guyz kabhi bhi paise mt do 99.9℅ online baba’s fake hote hai chaiye voh kisi b state ka kyu na ho jammu kashmir se lekar kanayakumari tak sb fraud hai saale pandit molvie baba tantrik etc apne aap ko mahan btate hai unme taake ka bhi dum ni hota kaam ke naam pr loot te hai

  3. pehle baat toh koi b nhi karega parchar apne baba hone ka wo vairaagi hota h sabkuch jaanta h lakin sristi k chakr me badha nhi pahuchata,

  4. Maine boht jgha paise waist keye kuch solve nhi hua ab m chahti hu ki pehle mjhe result mile uske bd m paise du pr aisa koi hai hi nhi Jo aisa kre…… Sb fake h…… Bss apna dukh khud hi ko jhelna h phir kyu brbr paise bhi waist krna….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.