क्या वशीकरण भी एक तरह का काला जादू है ? Vashikaran Black magic से जुड़े कुछ रहस्य

5

अगर आप प्यार में धोखा खाए है या फिर किसी ने आपको चीट किया है तो उससे बदला लेने के लिए आपके मन में कभी न कभी vashikaran black magic के जरिये उसके दिमाग को कण्ट्रोल करने जैसा ख्याल जरुर आया होगा. बहुत सारे लोग खासकर युवा या फिर ऑफिस में काम करने वाले Online love vashikaran या फिर Get lost love back by vashikaran जैसी Free or paid service का सहारा लेते है. Vashikaran black magic को बेहद easy मानने वाले लोगो के साथ अक्सर धोखा होता है क्यों की अपने जैसे कुछ लोग Virtual world में खुद को बहुत बड़ा वशीकरण का माहिर बताते है. लेकिन क्या किसी व्यक्ति पर वशीकरण करवाना सेफ है ?

vashikaran black magic

आज की दुनिया में एक Genuine black magic vashikaran specialist baba का मिलना भूसे में सुई मिलने जैसा हो गया है. बिना किसी व्यक्ति से मिले आप उसके बारे में सोच बना लेते है की वो व्यक्ति एक अच्छा और माहिर है जो आपके काम को कर सकता है.

यही वजह है की इन्टरनेट पर आये दिन फ्रॉड होते रहते है. इसके बारे में बात कर चुके है. आज हम बात करेंगे की क्या ये काले जादू की एक केटेगरी है ? Black magic जिसके नाम से लोग डरते है क्यों की ये dark world का एक हिस्सा है. वशीकरण कैसे किया जाता है और इसके पीछे उर्जा का विज्ञान किस तरह से काम करता है.

कंफ्यूज ना हो क्यों की वशीकरण का ये तरीका बस एक टाइप है अनिवार्य नहीं आप इसी तरह से इसे करे. हम जब भी अलग अलग तरह से वशीकरण को अमल में लाने के तरीको के बारे में बात करेंगे आपको उसके बारे में कुछ नया ही जानने को मिलेगा. ये बस एक ही चीज को अलग अलग तरह से परिभाषित करने जैसा है.

vashikaran black magic in Hindi

वशीकरण जैसा की नाम से ही समझ आता है की किसी भी दुसरे व्यक्ति को अपने कण्ट्रोल में लाना होता है लेकिन ये है क्या ? किसी तरह का Holy Art या फिर form of Black magic ये हम आज भी समझ नहीं पाए है. आज की पोस्ट में बात करते है की जिस वशीकरण को आप हर किसी से सुनते है वो आखिर किस तरह का जादू है.

वशीकरण का सबसे पहला कार्य होता है किसी व्यक्ति को एक खास व्यक्ति के कण्ट्रोल में लाना इसलिए इसे हमें शुरुआती समय में Form of Black Magic मान सकते है. इसका मतलब ये नहीं की इसमें कुछ और मायने नहीं रखता है जादू की दुनिया में Intention और Spell which is cast यानि व्यक्ति की मंशा ( जिस उदेश्य से वो कर रहा है ) और किस तरह का जादू वो दुसरे व्यक्ति पर चला रहा है ये भी मायने रखता है.

अलग अलग तरह के उदेश्य और एक ही जादू के लिए अलग अलग माध्यम के प्रयोग की वजह से भी हम इसे काले जादू का एक भाग और इससे अलग मान सकते है. वशीकरण पूरी तरह से traditional Indian technique है. इसे कोई भी कर सकता है फिर चाहे वो पुरुष हो या महिला सबके लिए इसके परिणाम समान है. इसका शुरुआती समय में win back love or to get people married जैसे उदेश्य की पूर्ति हेतु प्रयोग किया जाता था.

अगर हम किसी व्यक्ति पर vashikaran black magic का प्रयोग करते है तो get back the person you have lost या फिर get back your cheating husband जैसे काम कर सकते है.

ध्यान दे

यहाँ पर आपको एक बात देखने को मिलती है की ये जादू उन पर काम कर रहा है जो किसी तरह के बंधन में बंधे हो. या तो ये दो प्यार करने वाले या फिर पति पत्नी के बिच रिश्ते को पहले की तरह मजबूत बनाने के लिए काम कर रही है.

आज भी बहुत सारे ऐसे बाबा और गुरु है जो vashikaran black magic कर सकते है. अगर आप वशीकरण का प्रयोग करवाना चाहते है तो आपको किसी ऐसे व्यक्ति से contact करना चाहिए जो इस विषय पर अच्छी पकड़ रखता है.

इन्टरनेट पर ऐसे बहुत सारे लोग है जो खुद के पास knowledge of the vashikaran black magic होने का दावा करते है लेकिन असल में उनके अन्दर इसकी कोई एबिलिटी नहीं होती है. ऐसे लोगो से बचना चाहिए क्यों की ये फायदे की जगह नुकसान करते है.

वशीकरण काले जादू के पीछे की तकनीक

सबसे पहले तो methodology behind vashikaran को समझने की कोशिश करते है. यहाँ हम जिस vashikaran black magic की बात कर रहे है उसमे एक योग्य गुरु उस व्यक्ति से जुड़े किसी चीज को लाने के लिए कहता है. ये चीज उस व्यक्ति द्वारा इस्तेमाल की हुई होनी चाहिए जिसे आप कण्ट्रोल में लाना चाहते है. इसमें व्यक्ति का रुमाल, कपडे या फिर बाल और नाख़ून जैसी चीजे शामिल है.

इसमें 2 तरह के मंत्र होते है जो की classical mantras or the Shabar mantras हो सकते है. ये सीधे समझ आने वाले और प्रभावकारी होते है. सबका उदेश्य एक ही है win love उदाहरण के लिए मान लीजिये आप किसी से प्यार करते है और सामने वाला आपको उसका response नहीं कर रहा है. ऐसे केस में use of vashikaran black magic आपको मदद कर सकता है.

सिर्फ यही नहीं इसके जरिये आप win back success in life जैसे लाभ भी ले सकते है. बहुत सारे लोग वशीकरण काले जादू को अपनी लाइफ में सफलता पाने के लिए प्रयोग में लाते है और सफलता पाते है जैसे की अधिकारी वशीकरण, सर्वजन वशीकरण जिनके जरिये हम दुसरे लोगो पर प्रभाव डालकर अपना कार्य सिद्ध करवाते है.

काले जादू की दूसरी तकनीक

वशीकरण काले जादू को काम करने के लिए किसी चीज का माध्यम चाहिए जिसके लिए हम बाह्य चीजो का सहारा लेते है. ये पीपल का पत्ता, सुपारी, फल या फिर जल हो सकता है. मंत्र जप के साथ हम इन चीजो को मंत्र की शक्ति से चार्ज करते है. हालाँकि इनमे से कोई भी तरीका एक ही रात में काम करे ऐसा नहीं है. आपको इन मंत्रो का जाप 10000 बार करना होता है या फिर एक महीने तक क्यों की ये अचानक से नहीं बल्कि धीरे धीरे अपना असर डालती है.

आपने देखा होगा की कुछ लोग 7 मिर्च और निम्बू का टोटका करते है. ये सिर्फ बुरी नजर से बचने के लिए नहीं होता है. इसके कई दुसरे कार्य है जैसे की नजर उतारना, बुरी शक्ति को कैद करना, समस्या को इसमें कैद करना और किसी दुसरे व्यक्ति को दे देना, इसके साथ ही ये वशीकरण के काम में भी आता है. जब भी कोई व्यक्ति इस तरह के टोटके को लांघता है वो उसके प्रभाव में आ जाता है. ये टोटका दिखने में बेहद आसान लगता है लेकिन इसका प्रभाव बहुत खतरनाक होता है.

ये सब निर्भर करता है काम कितना जटिल है और सामने वाले की मानसिकता कैसी है. अगर आप Bengali black magic for vashikaran का सहारा ले रहे है तो इसमें लगने वाले टाइम को यही निर्धारित करता है.

वशीकरण काले जादू के फायदे

आपने देखा होगा की किस तरह लोग इसका दरुपयोग करने के लिए सर्विस का सहारा लेते है. यहाँ हम vashikaran black magic के कुछ long set of advantages के बारे में बात करने वाले है.

  • आप लोगो को अपने कण्ट्रोल में ला सकते है.
  • इसके जरिये दुसरे लोगो पर प्रभाव डाला जा सकता है.
  • इसका प्रयोग आप अपने बॉस बड़े लोगो पर कर अपना काम सिद्ध करवा सकते है.
  • अगर किसी व्यक्ति का नजरिया आपके प्रति सही ( अनुकूल ) नहीं है तो उसे भी बदला जा सकता है.
  • किसी को अगर गर्भ धारण करने में समस्या आ रही है तो वे इसका प्रयोग करवा सकते है.

इसके इतने फायदे होने की वजह से हर कोई इसका प्रयोग करवाना चाहता है लेकिन सफल नहीं हो पा रहा है क्यों की Online vashikaran specialist baba ji से जब बात करते है तो वे इसे चुटकियो का काम बताते है. ऐसा करने वाले लोग इसे सिर्फ कुछ घंटो और दिन में करने का दावा करते है सिर्फ आपसे पैसे लूटने के लिए.

वशीकरण काले जादू का एक भाग है कैसे

वशीकरण भी एक तरह से ब्लैक मैजिक है. और ऐसा इसके प्रयोग पर निर्धारित है. जब भी किसी प्रयोग को अलग अलग तरीको से पूरा किया जाता है हम उसे उसके साथ जोड़ देते है. वशीकरण कई तरीको से किया जा सकता है लेकिन जब हम किसी माध्यम का प्रयोग कर अपनी उर्जा को दुसरे व्यक्ति पर डालते है यानि उससे जोड़ते है तो ये काले जादू का एक हिस्सा बन जाता है. ये उर्जा हमारी या किसी बाहरी माध्यम की हो सकती है.

Black magic कोई खतरनाक क्रिया है. ये भी एक science है क्यों की इसमें pure or dark energy form को हम किसी एक माध्यम से जोड़ते है जो की सामने वाले का एक हिस्सा होता है. आपने देखा होगा की कुछ लोग वशीकरण के लिए आपसे सामने वाले के कपड़े, बाल या नाख़ून की डिमांड करते है. ये सब काले जादू का एक हिस्सा है.

Tantrik Black magic expert उस व्यक्ति की उर्जा को प्रभावित करते है जिसके कारण सामने वाला माध्यम अपनी सोच से भटकने लगता है. वशीकरण का प्रयोग पहले के समय में शादीशुदा लोग की जिंदगी में ख़ुशी लाने के लिए किया जाता था या फिर किसी को गलत रास्ते पर जाने से रोकने के लिए.

समय के साथ इसका प्रयोग किसी व्यक्ति की इच्छा के विरुद्ध उसकी सोच को कण्ट्रोल करने के लिए किया जाने लगा. जब इसे True love vibration की बजाय माध्यम की उर्जा से जोड़ना शुरू कर दिया तो ये एक तरह से Form of black magic बन गया.

वशीकरण काले जादू का रहस्य

हमारा ब्लॉग सभी लोगो के Point of View का सम्मान करता है इसलिए सबको एक जैसी जगह देता है. Use of techniques of vashikaran for good or bad purposes लोगो की अपनी सोच का परिणाम होती है इसलिए इसके फायदे और नुकसान को लेकर हम किसी तरह का समर्थन नहीं करते है. Vashikaran Black magic एक विज्ञान की तरह है जो की Pure energy transfer जैसे सिद्धांत पर काम करता है.

अगर आप इसका प्रयोग अपने प्यार को पाने के लिए करते है तो वो भी एक तरह से गलत ही है क्यों की आप सीधे तौर पर किसी व्यक्ति के Freedom of thoughts पर अटैक कर उसे अपने बारे में सोचने को मजबूर कर रहे है. ऐसा करना और उसे अपने प्रभाव में लाना सही नहीं माना जा सकता है.

वशीकरण को काले जादू की केटेगरी में रखने की सबसे बड़ी वजह ही यही है क्यों की हम किसी व्यक्ति को उसकी मर्जी के बगैर मजबूर करते है सिर्फ अपने बारे में सोचने के लिए. इसका मतलब ये नहीं की सब तरीको में ये एक जैसा प्रभाव डालता है. सम्मोहन भी तो यही करता है किसी व्यक्ति को दुसरे व्यक्ति के कण्ट्रोल में लाना अगर व्यक्ति अपने मर्जी से सम्मोहित होता है तो ये उसके भले के लिए प्रयोग किया जाता है नहीं तो ये गलत है.

वशीकरण काला जादू – अंतिम शब्द

आपने देखा होगा की हम बहुत सी बार कोशिश करते है लेकिन वशीकरण की कला में सफल नहीं हो पाते है इसकी वजह है master the art of vashikaran में लगने वाला समय. अगर आप इसमें सफल होना चाहते है तो इसके लिए आपके अन्दर lot of practices, patience and hard work होना चाहिए.

एक true love ही greatest vashikaran है क्यों की इसमें pure vibration होते है जो सामने वाले पर असर डालते है और उसे आपकी ओर आकर्षित करते है. अगर आपने इसे समझ लिया तो शायद ही आपको किसी तरह की online vashikaran service की जरुरत हो. आपका उदेश्य किसी पर वशीकरण करवाने के पीछे भले ही सही हो लेकिन बाहरी माध्यम की मदद लेकर किसी को अपने प्रभाव में लाना सही नहीं है.

उम्मीद करता हूँ की vashikaran black magic को लेकर आपके मन में चल रहे सबसे बड़े सवाल की आखिर ये है क्या ? “ कोई कला या फिर किसी तरह का काला जादू”  का समाधान हो गया होगा. लेकिन इसका मतलब ये नहीं है की यही इसकी आखिरी परिभाषा है. वक़्त के साथ जब भी किसी चीज से जुडी रिसर्च होती है तो उसके मायने बदल जाते है.

आपको ये आर्टिकल कैसा लगा हमें बताना न भूले. अगर आप चाहते है की paranormal activity और काले जादू से जुड़ा एक सच्चा किस्सा जिससे में अभी गुजरा हूँ आपके साथ शेयर करू तो निचे कमेंट बॉक्स में लिखना न भूले. आप इस बारे में क्या राय रखते है हमें बताना न भूले.

Never miss an update subscribe us

* indicates required

5 COMMENTS

  1. sir apka kahna ha vashikarn huta ha (sir meri ak Gf ha hamre relationship ka around 3 years hu gya but muje asa lagta ha oo mujse pahle se kam pyar karti ha Sir fir mane ak (guri ji ko apni problem bataya osne kha tum dono ke bich me koi 3 ladka ha jo (black magic) ka use kar ke Vashikaran kiya ha or Guru ne kha me thik kar dunga but rupye lagenge (kay oo sach bol rahe kay sach me koi black magic ka use kar ke vasikaran kar liya ha ……sir plese Help me…..

    • रोहित जी
      आपका matter solve हो चूका है. उम्मीद करता हूँ आपको हमारी सलाह पसंद आई होगी.

    • Thanks guide krne ke liye.. It’s really helpful.. Aap ne jo smjaya acha smjaya.. U r ryt.. Kisi ko vash may krke pana galat h.. Inension shi ho but h to glt.. Hmey Universe ke against nhi jana chahiye.. Ye sochna chahiye ki jo hota h ache ke liye hota h.. Nice Motivate and Articles.. Keep it up ur work.. Blessed u..

  2. But one question mind may h Sir ki agr samne wala glt krta h apke sath.. Or khi log usko sabak sikhane ke liye vashikaran ka use krte h to kya ye shi h.. ? Kya ismay bi hmey universe pr chod dena chahiye.. Ki wqt aane pr wo insan smj jayega.. Kuch log rh nhi pate us insan ke bina or ye chiz majburi may unhe pane ke liye krwa lete h..Jinhe us insan ke bina rhne ki aadt hi na ho. Or samne wala cheat krke chla gya..to aise step log na chahkr bi utha lete h..To kya ye shi h Sir.. ?? M wait ur reply..

    • कनिका जी गलत कुछ नहीं होता है
      आप किसी को हासिल करना चाहते हो जो आपको छोड़कर चला गया है तो ये गलत नहीं है. गलत है आप किस तरीके का इस्तेमाल करते है. गलत बातो को सही बनाने के लिए आपका सही होना जरुरी है. रही बात किसी ऐसे को फिर से पाने की जो आपको छोड़कर चला गया है तो आपको इसके लिए सही तरीके का प्रयोग करना चाहिए. वशीकरण में भी कई साधना सही है जो सामने वाले को अहसास करवा सकती है जबकि कुछ साधना उनकी सोच को ही ख़त्म कर देती है.
      आप किस तरीके का प्रयोग कर रहे है ये मायने रखता है क्यों की वशीकरण सिर्फ एक पक्ष तक सिमटा हुआ नहीं है यहाँ तक की काला जादू जिसे हम सब गलत मानते है ये किसी की जान बचा भी सकता है और ले भी सकता है.
      उम्मीद करता हूँ अब आप खुद का विवेक इस्तेमाल कर आगे बढ़ेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here