मनचाहा वशीकरण करने के लिए Simple but Effective Vashikaran Beej Mantra

0

आपने बीज मंत्र के बारे में सुना होगा छोटे छोटे मंत्र जिनका परिणाम सीधा बॉडी और माइंड पर देखने को मिलता है. ये मंत्र Universal frequency को सीधा target करते है जिसकी वजह से हमारी बॉडी और माइंड उसी तरह बन जाती है जिस तरह की ये फ्रीक्वेंसी होती है. Binaural beats के काम करने का तरीका भी शायद इनके Principle पर based हो लेकिन इतना है की मूल मंत्र के जरिये हम कुछ भी कर सकते है. बीज मंत्र की साधना में से एक vashikaran Beej mantra ritual To control anyone or desired person को हम मनचाहे व्यक्ति पर मनचाहा प्रभाव डालने के लिए काम में ले सकते है.

ये मंत्र छोटे और आसानी से याद हो सकने वाले होते है लेकिन इनका प्रभाव सीधा बॉडी और माइंड पर महसूस किया जा सकता है. सही उच्चारण आपको मनचाहे परिणाम दे सकता है वही इसका गलत उच्चारण कोई परिणाम नहीं देता है या फिर Side effect से भी रूबरू होना पड़ सकता है. हर बीज मंत्र का एक Spiritual God or goddess होता है जिनसे हमारा जुडाव होता है.

vashikaran Beej mantra ritual To control anyone

हमारी पिछली पोस्ट Seven chakra root mantra for awakening में पहले ही क्लियर किया जा चूका है की किस तरह हर चक्र पर एक मूल मंत्र काम करता है और उसका प्रभाव किस तरह होता है. Strong love spell to control desired person जैसे की Lover, life partner or any other person जिस पर हम हमारा Attraction effect डालना चाहते है उसके लिए इस तरह की वशीकरण बीज मंत्र की साधना करना एक अच्छा उपाय है.

What is Vashikaran Beej Mantra

बीज मंत्र या मूल मंत्र उन मन्त्र को बोलते है जो मुख्य रूप से एक अपनी आवृति लिए एक ध्वनि होती है. Spiritual path में इसे Spiritual power से युक्त संपन्न ध्वनि माना जाता है जिनके आवाहन से ही मनोकामना की पूर्ति होती है. बीज मंत्र हमारे चारो और एक आवरण तैयार करता है जो उस ध्वनि की आवृति होती है.

वशीकरण बीज मंत्र नाम से साफ़ है की ऐसी आवृति जिनमे Attraction power होती है. उच्चारण जितना साफ और सही होगा उतनी ही क्लियर इसकी आवृति होगी और प्रभाव पड़ेगा. वशीकरण बीज मंत्र का मुख्य काम साधक के अन्दर वशीकरण का प्रभाव बढ़ाना होता है. इसके साथ ही उसकी एकाग्रता बढती है जिसकी वजह से वो सामने वाले पर मनचाहा प्रभाव डाल पाता है.

किसी व्यक्ति के सामने अगर Vashikaran Beej mantra का जप करते रहे तो वो सामने वाले को आपके Strong attraction spell effect में बांध देता है जिसकी वजह से आप उससे मनचाहा काम ले सकते है. ज्यादातर इस मंत्र का प्रयोग किसी भी व्यक्ति के दिमाग में Romance, love, control, love marriage जैसे Suggestion को implant करने के लिए किया जाता है.

अगर आप अपने रिश्ते को लेकर लॉयल है, कोई आपको परेशान कर रहा है या फिर आपको किसी से अपना काम बनवाना है तो आप इस very strong love attraction spell का प्रयोग कर सकते है.

Vashikaran beej mantra to Instant control anyone in Hindi

अभी तक हमने कई ऐसे Sammohan or vashikaran mantra experiment के बारे में डिटेल गाइड शेयर किया है जिसमे अभ्यास में थोड़ा सा बदलाव करने पर किस तरह के परिणाम मिलते है इसके बारे में बताया गया था. Trataka gazing meditation में फोटो और साधक के बीच एक कैंडल जलाने से उसका प्रभाव किस तरह बढ़ जाता है इसके बारे में हम Vashikaran by simple tratak gazing meditation की पोस्ट में पढ़ ही चुके है.

बीज मंत्र या फिर मूल मंत्र कुछ ऐसे मंत्र होते है जिनका chanting और भाव अगर सही हो तो इसका 100% vashikaran effect सामने वाले पर देखने को मिलता है. एक ही बीज मंत्र का अलग अलग भाव से किया गया उच्चारण हमें अलग अलग रिजल्ट देता है इसलिए इनका जप करते समय मंत्र के भाव के अनुसार, एकाग्र होना चाहिए.

उदाहरण के लिए “ऐं ह्रीं क्लीं चामुंडायै विच्चे” इस नवार्ण मंत्र का जप कई अलग अलग तरह से किया जाता है. अगर आप इसमें ॐ शुरुआत में जोड़ दे तो आपको शांत और सौम्य रिजल्ट मिलते है साथ ही मंत्र का उच्चारण भी सही रहता है लेकिन बगैर ॐ के इसका जप आपको मानसिक रूप से अस्थिर भी बना सकता है. ( किये गए प्रयोग के अनुसार )

बीज मंत्र का प्रभाव 100% होता है बशर्ते आपका उदेश्य और भाव दोनों ही मंत्र के अनुसार और क्लियर हो. आइये जानते है ऐसे ही एक वशीकरण बीज मंत्र के बारे में. सुनने में साधारण सा लगने वाला ये बीज मंत्र आपको कई आश्चर्यजनक परिणाम दे सकता है.

किसी को भी कण्ट्रोल करने के लिए वशीकरण बीज मंत्र की साधना

बीज मंत्र के बारे में सबसे बड़ी खास बात ये है की इसके लिए किसी समय, महूर्त और विशेष काल की आवश्यकता नहीं होती है. दूसरा मंत्र के उच्चारण के समय सबसे बड़ी समस्या आती हमारे एकाग्र होने की क्यों की हम खुद को मंत्र के साथ एकाग्र नहीं रख पाते है लेकिन बीज मंत्र के प्रभाव हमारी बॉडी पर सीधा पड़ता है.

जिस तरह Binaural beats काम करती है उसी तरह बीज मंत्र की ध्वनि हमारी बॉडी और माइंड पर असर डालती है.

अगर आप किसी पर sammohan spell cast करना चाहते है तो इसके लिए आपको मनचाहे व्यक्ति को देखते हुए 100 बार मन ही मन निचे दिए गए 2 मंत्र में से किसी एक को जप करना है. जैसे जैसे जप बढ़ता है वैसे ही हमारी एकाग्रता बढती जाती है.

मंत्र

स्त्रीं स्त्रीं स्त्रीं || Streem Stream Streem ||

या

ॐ हुं फट् || Om Hum Phat |

साधारण सा दिखने वाला ये बीज मंत्र बढ़ते जप के साथ ही माध्यम को आपके लिए एक strong attraction में बांध देता है जिससे की सामने वाला आपके कहे अनुसार काम करता है.

नोट : शुरू में इसका प्रयोग छोटे छोटे कामो में करे ताकि सफलता के अनुसार आप खुद को आगे के लिए Positive बना सके. अगर आपको लगता है की पहली बार में ही आप इसका प्रयोग दूसरो पर करेंगे और वो आपके गुलाम बन जायेंगे तो ऐसा नहीं है. इसके प्रयोग पहले छोटे कामो में करे ताकि मंत्र का प्रभाव आप खुद पर बढ़ा सके और फिर बड़े कामो को करे.

देखकर वशीकरण की साधना से जुड़े महत्वपूर्ण सवाल और उनके जवाब

ये साधना देखने सुनने में इतनी आसान है की इसके परिणाम के बारे में विश्वास करना मुश्किल है और यही वजह है की ज्यादातर लोगो के मन में इससे जुड़े कुछ सवाल उठाना लाजिमी है. आइये जानते है इससे जुड़े कुछ सवाल और उनके जवाब

  1. Does the name of the person have to be taken while chanting the Mantra?

Ans. वशीकरण की साधना दो तरह से की जाती है पहला किसी का नाम या फोटो लेकर और दूसरा अगर आप किसी को जानते है तो सिर्फ उसके बारे में सोच कर भी आप vashikaran mantra ritual को perform कर सकते है. अगर किसी साधना में साध्य का नाम नहीं लिया जाता है तो इसका मतलब है आपको इसमें साध्य की कल्पना करनी पड़ती है.

बीज मंत्र में आपको आँख बंद कर साध्य को Imagine करना पड़ता है या फिर सबसे बेस्ट है की उन्हें देखते हुए आप ये साधना करे. इस दौरान जरुरी नहीं की आप सामने ही रहे आप उन्हें गुप्त तरीके से देखते हुए भी ये साधना कर सकते है.

  1. How many times should I practice this Attraction Experiment?

Ans. एक साधना में आपको कितनी बार जप करना चाहिए ये निर्भर करता है आपके काम के ऊपर. अगर किसी मंत्र को जाग्रत करना होता है तो उसके लिए एक फिक्स काउंट होता है. कुछ लोग पहली बार में सफलता हासिल कर लेते है जबकि कुछ के लिए बार बार अभ्यास के बाद भी सफलता हासिल करना मुश्किल हो जाता है.

ये निर्भर करता है साधक के विवेक, साधना मंत्र पर विश्वास और आस्था और साधक के खुद के Self-confidence पर. अगर आपको खुद पर भरोसा नहीं होगा, साधना में आप Formality करेंगे तो सफलता नहीं मिलती है.

  1. Do I have to mentally state my intentions before or while chanting the Attraction Mantra?

Ans. साधना से पहले संकल्प लेना आपको अपने उस मकसद की तरफ अवेयर करता है जिसकी वजह से आप ये साधना कर रहे है. साधना की शुरुआत से पहले खुद को एक trance state में ले जाना और फिर जप करना आपको अवेयर तो रखता ही है आप खुद को Concentrate भी रख पाते है.

ये सब सवाल जो आपके मन में उठते है उन सभी को क्लियर कर ले. अगर फिर भी आपके मन में कोई सवाल है तो अप कमेंट में पूछ सकते है.

बीज मंत्र की साधना के लाभ

बीज मंत्र की साधना में हमें कई ऐसे लाभ मिलते है जो दूसरे मंत्र साधना में नहीं मिलते है. यहाँ ऐसे ही कुछ फायदे शेयर किये जा रहे है जैसे की

  • Beej mantra छोटे और याद रखने में आसान होते है.
  • बीज मंत्र या मूल मंत्र हमें एकाग्र और आध्यात्मिक बनाते है.
  • मूल मंत्र को ध्यान के दौरान करने पर इसके बॉडी और माइंड पर बहुत बढ़िया परिणाम देखने को मिलते है.
  • बीज मंत्र के जरिये हम आध्यात्मिक देवी देवताओ को प्रत्यक्ष कर सकते है.

इसके अलावा भी कई फायदे होते है जो अलग अलग बीज मंत्र में बदल जाते है. vashikaran beej mantra ritual में भी यही होता है. किसी भी दूसरी साधना की बजाय बीज मंत्र साधना में आपको ज्यादा बेहतर परिणाम मिल सकते है.

साधना का प्रभाव चेक करने के लिए आप एक छोटा सा प्रयोग कर सकते है. अपने रीढ़ को सीधा कर बैठ जाइये और आंखे बंद कर बीज मंत्र का जप करे. अगर आपको रीढ़ में कम्पन, ठंडा या गरम का अहसास होना शुरू हो जाए तो समझ ले की आपकी बॉडी पर इसका असर होना शुरू हो चूका है.

अगर आपके बॉडी में किसी तरह का energy block है तो आप इस दौरान खुद को अस्थिर महसूस कर सकते है अन्यथा अगर आप balanced है और किसी तरह का chakra or energy blockage नहीं हुआ तो उर्जा यूनिवर्स से सीधा आपके बॉडी पर माइंड पर असर करना शुरू कर देती है.

विशेष परिस्थिति में साधना कैसे करे ?

विशेष परिस्थिति का अर्थ है जब माध्यम आपके सामने ना हो या फिर आपकी मुलाकात उससे ना हो पाती हो. कई बार हम मनचाहे व्यक्ति से दूर होते है इस वजह से उसे देख पाना बेहद मुश्किल होता है या फिर संभव नहीं रहता है. ऐसी परिस्थिति में आप इस साधना को दूसरे तरीके से कर सकते है.

रात्रि के 12 बजे घर से बाहर या छत पर चले जाइये और खुले आकाश को देखना शुरू कर दे. थोड़ी देर ऐसे ही देखे और फिर जब आपका मन शांत हो जाए तब 1200 बार “Om akarshya or ॐ आकर्षय” इस मंत्र का जप करे. आपको इस दौरान माध्यम के सामने होने की जरुरत ही नहीं पड़ेगी बस आप मानसिक रूप से उसकी कल्पना करे इतना काफी है.

ये मंत्र बेहद शक्तिशाली है और इसका प्रभाव 2-3 दिन में ( छोटे स्तर पर ) दिखना शुरू हो जाता है. अगर सामने वाला नाराज है तो इसे 2-3 बार दोहराए. आप इसे लगातार भी कर सकते है और किसी खास दिन भी. ऐसा माना जाता है की खुले आसमान में जब पूर्णिमा का चाँद निकले तब इसका जप करना आपको 100% assured success दिला सकता है क्यों चंद्रमा का सीधा असर दिल और दिमाग पर पड़ता है. ये हमारे इमोशन को सीधा प्रभावित करता है.

Powerful vashikaran beej mantra ritual final word

दोस्तों हर तरह की साधना अपने आप में परिपूर्ण होती है. जरुरी नहीं की आपको पहली बार में ही सफलता मिले लेकिन एकाग्र होकर पूरे मन से किया गया प्रयास सफलता जरुर दिलाता है. कई बार परिणाम मिलने में समय लगता है और हमें लगता है की मंत्र काम नहीं कर रहा है लेकिन समय के साथ हमें इसका प्रभाव भी देखने को मिलता है.

अगर आप बीज मंत्र की साधना कर रहे है तो आपको ये नहा-धो कर करनी चाहिए. ज्यादा बेहतर होगा की आप इसका प्रयोग या जप सुबह ब्रह्मा महूर्त में करे ताकि शांत मन से पूरे Concentrate होकर कर सके. अगर आपके मन में इस वशीकरण की आसान मगर शक्तिशाली साधना को लेकर किसी तरह के सवाल है तो कमेंट में आप पूछ सकते है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here