इस पूर्ण चंद्रग्रहण की रात्री का एक प्रयोग और कर पाओगे सबसे शक्तिशाली वशीकरण

2

how to learn vashikaran at home without guru in hindi ? जी हाँ ज्यादातर लोगो की डिमांड पर आज हम इस बारे में बात करने वाले है. क्या वशीकरण को बिना किसी गुरु के सिखा जा सकता है ? बिलकुल बशर्ते आपके पास सही जानकारी होनी चाहिए जो की आपको हर कही से नहीं मिल सकती. अगर आप वास्तव में genuine vashikaran free में सीखना चाहते है तो आपको यहाँ वो सब जानकारी मिलेगी जो आपको चाहिए. grahan kaal me vashikaran in hindi. 27-28 july ki night में वशीकरण की साधना सिद्धि के लिए सही योग बन रहे है. ऐसे में आपको ये साधना करनी चाहिए. साथ ही हम जानेंगे मेरे ग्रहण साधना अनुभव के बारे में भी.

vashikaran at home

दोस्तों मुझे लगभग 5 साल होने को है जब में online marketing की field में आया था इस field में मुझे online service, vashikaran and black magic और advertising के बारे में काफी कुछ सीखने को मिला. काफी टाइम से में खुद ऐसे लोगो के contact में रहा हूँ जो online & offline दोनों ही तरीको से vashikaran और black magic के अलावा किसी भी तरह की paranormal problem का solution करते है इनमे true और fake दोनों ही थे साथ ही इनका आसपास के एरिया में review भी positive मिला था. चलिए जानते है की क्या vashikaran at home यानी घर बैठे भी वशीकरण सिखा जा सकता है ? अगर हाँ तो कैसे ?

how to learn vashikaran at home simple way

जो लोग कहते है की सिर्फ book पढने से वशीकरण नहीं सिखा जा सकता वो कभी इसके पीछे की secret जानते ही नहीं है. बुक से भी हम शक्तिशाली वशीकरण सीख सकते है बशर्ते उसमे सही गाइड दिया गया हो. अक्सर देखने को मिलता है की बुक में हमें सिर्फ मंत्र मिल जाते है लेकिन कब ? कैसे ? और किस तरह से करना है नहीं बताया जाता है जिसकी वजह है धड़ल्ले से किताबे छापना और जब लोग एक दुसरे को कॉपी करना शुरू कर देते है तो वो किताबे तोड़ मोड़ कर छापना शुरू कर देते है जिसकी वजह से हमें सिर्फ अधूरी जानकारी ही मिलती है.

उदहारण के लिए आप शुरुआती इंद्रजाल को ही ले लो आज से 50 साल पहले का इंद्रजाल और एक आज का इन दोनों को मिलाने की कोशिश करेंगे तो पाएंगे की 35% कंटेंट जो जानकारी आपको मिलनी चाहिए वो तो गायब है. और हम देने लगते है किताबो को दोष. अगर आपको सही जानकारी और गाइड मिले तो आप बुक पढ़ कर भी वो सब कर सकते है जो एक गुरु आपको सिखाता है. ऐसा में इसलिए कह सकता हूँ क्यों की में सिर्फ spiritual guide के सहारे आगे बढ़ता हूँ मेरा अभी तक कोई गुरु नहीं है. अगर आप भी चाहते है वास्तव में कुछ सीखना तो sachhiprerna पर सिख सकते है.

कब vashikaran at home सिखने के chance बढ़ जाते है

वशीकरण के ज्यादातर प्रयोग अमावस, पूर्णिमा, पूनम की रात या फिर ऐसे ही कई खास मौको पर बढ़ जाते है. इसकी वजह है वातावरण में फैलने वाली energy जो इन रात्री को सबसे ज्यादा होती है. अगर आप वशीकरण सीखना चाहते है तो ऐसे अवसर आपके लिए सबसे best है.

वशीकरण के लिए आवश्यक शर्ते

vashikaran at home सिखने के लिए आवश्यक शर्ते है कुछ निर्देश है जिनका पालन करना पड़ता है तभी आप वशीकरण के अभ्यास में सफल हो सकते है. इसके लिए आपको निम्न शर्तो का पालन करना पड़ता है.

  1. शांत, स्थिर मन और मस्तिष्क.
  2. जिस समय काल में आपका अभ्यास होना है उससे 3 दिन 7 दिन पहले और इतने ही दिन बाद तक आपको कुछ खास नियमो का पालन करना पड़ता है जैसे की ब्रह्मचर्य, उत्तेजक पदार्थ का त्याग, सोशल मीडिया, टीवी से दुरी और खास बात जितना हो सके एकांत.
  3. साधना प्रयोग से पहले आचमन और संकल्प जिसमे हम किसी भी तरह के स्वार्थ, मर्यादा के खिलाफ जाकर इसका प्रयोग नहीं करने का मानसिक संकल्प लेते है जो अगर तोड़ दिया जाए तो पूरी साधना और तप बल समाप्त हो जाता है.
  4. खास मौको पर मन्त्र को जाग्रत करना – सिर्फ साधना करना काफी नहीं होता है खास अवसर पर इन्हें समय समय पर जाग्रत करना पड़ता है जिससे की इनकी शक्ति और हमारा अभ्यास बना रहता है.

हो सकता है आपको ये बाते आज तक कही जानने को नहीं मिली हो, ना ही पढने को मिली हो. ये सब नियम हमने ऐसे लोगो से जुटाए है जो वास्तव में वशीकरण का अभ्यास करते है. लेकिन किसी को सिखाना नहीं चाहते. इस वजह से हमने कई लोगो से जानकारी जुटाकर ब्लॉग पर शेयर की है जिसमे हमारा खुद का अनुभव भी शामिल है.

vashikaran at home ebook – क्या ये काम करता है ?

अगर बात करे किसी के अनुभव की तो मेरा अनुभव यही कहता है की अगर किसी भी अभ्यास को नियम से किया जाए तो वो सफल अवश्य होता है. अगर सफल नहीं होता है तो उसकी वजह होती है साधना में विश्वास की कमी, और अगर सफल होने बाद साधना प्रभाव ख़त्म हो जाता है तो उसकी वजह होती है आवश्यक शर्तो के विपरीत कार्य करना. ये सिर्फ सुनी हुई बाते नहीं है मेरा खुद का experience है. में एक सफल hypnotism एक्सपर्ट बन सकता था लेकिन सिर्फ दिखावे के लिए प्रयोग करता रहा और मेरी power सुप्त हो गयी.

ऐसा इसलिए भी था क्यों की मैं मानसिक स्तर पर बेहद मजबूत था लेकिन संकल्प से जुड़ा हुआ था. संकल्प जब टूटता है तो मानसिक स्तर पर प्रभाव डालता है जो आपके सभी तप और साधना को आसानी से निष्क्रिय कर सकता है. इसलिए कभी भी मानसिक स्तर पर कमजोर ना बने अगर है तो पहले इसे दूर करे ताकि साधना अभ्यास में आपको कभी भी फैल नहीं होना पड़े.

अगर फैल हो जाए तो क्या करे ?

अगर आप सभी तैयारी कर अभ्यास करते है फिर भी फैल हो जाते है तो इसकी वजह साधना में कमी नहीं है बल्कि आपके अभ्यास में कही न कही कमी रह गयी है. इसके लिए दो वजह हो सकती है पहली आप संकल्प से हट कर काम करते है और दूसरा आप अभ्यास में उन चीजो का परहेज नहीं करते जो आपको करनी चाहिए. जैसे की  सोशल मीडिया, काम वासना, टीवी या फिर बहुत ज्यादा बोलने वाली जगह जाना जहाँ पर आपकी मानसिक उर्जा एकाग्र नहीं हो पाती है.

घबराये नहीं अभ्यास दोबारा करे आपको सफलता जरुर मिलेगी. ध्यान रखे की आपके इस अभ्यास में उन गलतियों का सबक हो जो आप पहले दोहरा चुके है ताकि दोबारा फैल होने की नौबत न आए.

ये पोस्ट भी पढ़े :

  1. किसी भी शाबर मंत्र को आसानी से जाग्रत करने वाली अलोकिक साधना जो वशीकरण सिखने में काम आती है
  2. वशीकरण फ़ैल हो जाने की 8 मुख्य वजह
  3. वशीकरण की ऑनलाइन सर्विस जो आपको फ्रॉड नहीं सही फायदा देगी।
  4. वशीकरण में कमांड और सुझाव कैसे काम और असर करते है
  5. इस तरह श्री यन्त्र त्राटक साधना करने पर तीनो जगत वशीकरण की शक्ति मिलती है

vashikaran at home – अंतिम शब्द

आज की पोस्ट vashikaran at home without guru लिखने के पीछे सिर्फ एक ही वजह रही है और वो ये की हमारे पास ऐसे ढेरो लोग आते है जो वास्तव में वशीकरण की सर्विस चाहते है लेकिन उनके पास इतने पैसे नहीं हो पाते है की वो service fees चुका सके. ऐसा भी होता है की वो पहले फ्रॉड वशीकरण बाबा के चक्कर में पड़ पैसे गँवा चुके होते है तो भरोसा करना उनके लिए मुश्किल हो जाता है. इन सबको ध्यान में रख कर हमने learn vashikaran at home without guru वो भी कम से कम price पर ebook को लांच किया है. आप चाहे तो इसे purchase कर खुद वशीकरण की खास विधि कर अभ्यास कर सकते है. इसमें आपको ना सिर्फ मंत्र मिलेंगे बल्कि पूर्ण process मिलेगी.

vashikaran at home ebook

download now

इस पुस्तक में जो साधना दी गयी है वो बेहद आसान है. इसके अलावा अगर आप इसे 28 july से पहले खरीदते है तो आपको कम रुपये में मिल सकती है. इसकी वजह है साल में होने वाले सिर्फ 2 ही चन्द्र ग्रहण. ये एक ऐसा समय काल है जिसमे सफल होने chance और साधना काल का फल 10 गुना बढ़ जाता है. किसी भी तरह के गाइड और सवाल जवाब के लिए कमेंट बॉक्स का use करे. और हम तक पहुँचने के लिए sachhiprerna@gmail.com का प्रयोग करे. ध्यान रहे आपकी 100 दिनों की साधना के बराबर फल आपको सिर्फ एक रात्रि में मिल सकता है, शुरू करे complete guide के साथ जो इस बुक में दिया गया है.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.