इस पूर्ण चंद्रग्रहण की रात्री का एक प्रयोग और कर पाओगे powerful vashikaran – 2022 update

5
6995

how to learn vashikaran at home without guru in Hindi ? जी हाँ ज्यादातर लोगो की डिमांड पर आज हम इस बारे में बात करने वाले है. क्या वशीकरण को बिना किसी गुरु के सिखा जा सकता है ? बिलकुल बशर्ते आपके पास सही जानकारी होनी चाहिए जो की आपको हर कही से नहीं मिल सकती.

अगर आप वास्तव में genuine vashikaran free में सीखना चाहते है तो आपको यहाँ वो सब जानकारी मिलेगी जो आपको चाहिए. grahan kaal me vashikaran in Hindi. 16 may 2022 में वशीकरण की साधना सिद्धि के लिए सही योग बन रहे है. ऐसे में आपको ये साधना करनी चाहिए. साथ ही हम जानेंगे मेरे ग्रहण साधना अनुभव के बारे में भी.

vashikaran at home

दोस्तों मुझे लगभग 5 साल होने को है जब में online marketing की field में आया था इस field में मुझे online service, vashikaran and black magic और advertising के बारे में काफी कुछ सीखने को मिला.

काफी टाइम से में खुद ऐसे लोगो के contact में रहा हूँ जो online & offline दोनों ही तरीको से vashikaran और black magic के अलावा किसी भी तरह की paranormal problem का solution करते है इनमे true और fake दोनों ही थे साथ ही इनका आसपास के एरिया में review भी positive मिला था.

चलिए जानते है की क्या vashikaran at home यानी घर बैठे भी वशीकरण सिखा जा सकता है ? अगर हाँ तो कैसे ?

moon eclipse and vashikaran at home

जो लोग कहते है की सिर्फ book पढने से वशीकरण नहीं सिखा जा सकता वो कभी इसके पीछे की secret जानते ही नहीं है. बुक से भी हम शक्तिशाली वशीकरण सीख सकते है बशर्ते उसमे सही गाइड दिया गया हो.

अक्सर देखने को मिलता है की बुक में हमें सिर्फ मंत्र मिल जाते है लेकिन कब ? कैसे ? और किस तरह से करना है नहीं बताया जाता है जिसकी वजह है धड़ल्ले से किताबे छापना और जब लोग एक दुसरे को कॉपी करना शुरू कर देते है तो वो किताबे तोड़ मोड़ कर छापना शुरू कर देते है जिसकी वजह से हमें सिर्फ अधूरी जानकारी ही मिलती है.

उदहारण के लिए आप शुरुआती इंद्रजाल को ही ले लो आज से 50 साल पहले का इंद्रजाल और एक आज का इन दोनों को मिलाने की कोशिश करेंगे तो पाएंगे की 35% कंटेंट जो जानकारी आपको मिलनी चाहिए वो तो गायब है. और हम देने लगते है किताबो को दोष. अगर आपको vashikaran at home की सही जानकारी और गाइड मिले तो आप बुक पढ़ कर भी वो सब कर सकते है जो एक गुरु आपको सिखाता है.

ऐसा में इसलिए कह सकता हूँ क्यों की में सिर्फ spiritual guide के सहारे आगे बढ़ता हूँ मेरा अभी तक कोई गुरु नहीं है. अगर आप भी चाहते है वास्तव में कुछ सीखना तो sachhiprerna पर सिख सकते है.

ग्रहण काल और वशीकरण की साधना के योग

साल 2022 में दो चंद्र ग्रहण लगने जा रहे हैं. साल का पहला पूर्ण चंद्र ग्रहण 16 मई 2022 को लगेगा. साल 2022 में लगने वाले दोनों ही चंद्रग्रहण पूर्ण चंद्र ग्रहण होने वाले हैं.

पहला चंद्रग्रहण 16 मई 2022 को और दूसरा चंद्र ग्रहण 8 नवंबर 2022 को लगेगा. भारत में धार्मिक मान्यताओं के मुताबिक, ग्रहण को अशुभ माना जाता है.

इस दौरान कई कार्य करना वर्जित होता है. चन्द्र ग्रहण हमेशा पूर्णिमा के दिन ही होता है. लेकिन हर पूर्णिमा के दिन चंद्र ग्रहण (Chandra Grahan 2022) नहीं हो सकता है.

चंद्र ग्रहण का समय (Chandra Grahan 2022 Timings In India)

भारतीय समयानुसार यह चंद्र ग्रहण सोमवार, 16 मई 2022 को सुबह 08:59 बजे से लेकर 10:23 बजे तक रहेगा. यह पूर्ण चंद्र ग्रहण होगा. भारत में इस चंद्र ग्रहण की दृश्यता शून्य होगी, इसलिए यहां इसका सूतक काल (Sutak Kaal) नहीं लगेगा.

किन जगहों पर नजर आएगा साल का पहला चंद्रग्रहण (Chandra Grahan 2022 visibility in India)

साल का पहला चंद्र ग्रहण दक्षिणी-पश्चिमी यूरोप, दक्षिणी-पश्चिमी एशिया, अफ्रीका, उत्तरी अमेरिका के अधिकांश हिस्सों, दक्षिण अमेरिका, प्रशांत महासागर, हिंद महासागर, अटलांटिक और अंटार्कटिका में भी दिखाई देगा. क्योंकि भारत में यह चंद्र ग्रहण नजर नहीं आएगा, इसलिए यहां इसका सूतक काल प्रभावी नहीं होगा.

कब लगेगा दूसरा चंद्र ग्रहण (Second & Last Chandra Grahan 2022)

साल 2022 का दूसरा चंद्र ग्रहण 8 नवंबर 2022 मंगलवार को दोपहर 17:28 बजे से 19:26 बजे तक रहेगा. यह चंद्र ग्रहण भारत में कुछ जगहों पर देखा जा सकेगा. इसलिए भारत में इस ग्रहण का धार्मिक प्रभाव और सूतक मान्य होगा.

किन जगहों पर नजर आएगा साल का दूसरा और आखिरी चंद्र ग्रहण (Second & Last Chandra Grahan 2022 Visibility In India)

इस चंद्र ग्रहण उत्तर-पूर्वी यूरोप, एशिया, ऑस्ट्रेलिया, उत्तरी अमेरिका, अधिकांश दक्षिण अमेरिका, प्रशांत महासागर, अटलांटिक, हिंद महासागर, आर्कटिक और अंटार्कटिका दिखाई देगा. यह चंद्र ग्रहण भारत में भी दिखेगा, इसलिए इसका सूतक यहां भी प्रभावी रहेगा.

वशीकरण की साधना के प्रयोग

वशीकरण की साधना के प्रयोग जिन्हें ग्रहण के समय किया जा सके ऐसे अवसर की तलाश करने वाले लोगो के लिए यहाँ कुछ आसान और प्रभावी vashikaran at home के प्रयोग शेयर किये जा रहे है जिन्हें आप इस ग्रहण के मौके पर कर सकते है.

  • सिद्धकुंजिका मंत्र सिद्धि प्रयोग

ग्रहण काल जैसे ही शुरू हो आसन लगा बैठ जाए और घी का दीपक जला ले. साधना संकल्प ले और 21 या 51 माला का जप करे. जब ऐसा कर ले तो उसके बाद 108 या 1008 आहुति दे. इसके बाद कार्य सिद्धि के किसी भी प्रयोग को आप कर सकते है.

  • ग्रहण काल में वशीकरण की साधना

ये प्रयोग आपको ग्रहण काल में करना है. चन्द्र ग्रहण के समय करना है. सबसे आसान वशीकरण के प्रयोग में से एक इस साधना में आपको किसी विधान की जरुरत नहीं है बस एक माला ले या फिर अंगुली से जप करे.

ॐ नमो कट कट कट घोर रूपिणी अमुकं में वशमानय स्वाहा ||

om namo kat kat kat ghor rupini amukn me vashmanya svaha

इस मंत्र का 1000 बार जप कर इसे सिद्ध कर ले और जब प्रयोग करना हो तो भोजन को इस मंत्र के जप से अभिमंत्रित करे और भोजन करते समय उसका नाम ले जिसे आप वश में करना चाहते है.

भूतनाथ सर्व वशीकरण मंत्र साधना : सबसे शक्तिशाली वशीकरण साधना में से एक इसमें हम ग्रहण काल में सिद्धि कर सर्वजन को सम्मोहन में बांध सकते है ये साधना आसान है बस इसे जाग्रत और सिद्ध करना होता है. इस साधना का मंत्र निचे दिया गया है.

ॐ नमो भूतनाथ समस्तभुवनभूतानि साध्य हूँ ||

इस मंत्र का 10000 और एक लक्ष जप करने से ये सिद्ध होता है और बाद में साधक प्रयोग के समय इस मंत्र को साध्य के ध्यान के साथ जप करे. जिसका भी नाम आप लेंगे उसके व्यवहार में बदलाव आप महसूस करने लगेंगे.

चन्द्र ग्रहण पर वशीकरण मंत्र साधना की सिद्धि : ये एक शक्तिशाली vashikaran at home का प्रयोग है और खिला पिलाकर कर किये जाने वाले वशीकरण की तरह ही है. इसकी साधना की विधि भी आपके साथ शेयर की जा रही है जिसे आप कर सकते है. इस साधना का मंत्र निम्न है

ॐ नमो आदेश गुरु कामरू देश कामाख्या देवी जहाँ बसे इस्माइल योगी,

इस्माइल योगी ने दीन्ही एक लौंग राती माती दूजी लौंग दिखावे राती

तीजी लौंग रहे थहराय चौथी लौंग मिलावे आय

नहीं आवे तो कुआँ बावड़ी धार फिरे रंडी कुआँ बावड़ी छिटक मरे

ॐ नमो आदेश गुरु को मेरी भक्ति गुरु की शक्ति फुरो मंत्र इश्वरोवाच

विधि : ग्रहण की रात को चार लौंग को चार दिशा में रखे और एक चोमुखा दिया जला ले. इस दिए की चारो दिशा में एक बत्ती के आगे एक लौंग लगा दे.

धुप सुंगंध और नेवेध का भोग चढ़ा दे और ऊपर दिए vashikaran at home मंत्र की 1000 बार जप करे. इससे ये मंत्र सिद्ध हो जाता है और बाद में जब भी प्रयोग करना हो तो आप इसे 7 बार जपकर लौंग जिसे भी देंगे वो वश में होगा.

अगर लौंग सीधे ना खा सके तो किसी भी खाने पिने की चीज में मिलाकर भी दे सकते है.

कब vashikaran at home सिखने के chance बढ़ जाते है

वशीकरण के ज्यादातर प्रयोग अमावस, पूर्णिमा, पूनम की रात या फिर ऐसे ही कई खास मौको पर बढ़ जाते है. इसकी वजह है वातावरण में फैलने वाली energy जो इन रात्री को सबसे ज्यादा होती है. अगर आप वशीकरण सीखना चाहते है तो ऐसे अवसर आपके लिए सबसे best है.

वशीकरण के लिए आवश्यक शर्ते

vashikaran at home सिखने के लिए आवश्यक शर्ते है कुछ निर्देश है जिनका पालन करना पड़ता है तभी आप वशीकरण के अभ्यास में सफल हो सकते है. इसके लिए आपको निम्न शर्तो का पालन करना पड़ता है.

  1. शांत, स्थिर मन और मस्तिष्क.
  2. जिस समय काल में आपका अभ्यास होना है उससे 3 दिन 7 दिन पहले और इतने ही दिन बाद तक आपको कुछ खास नियमो का पालन करना पड़ता है जैसे की ब्रह्मचर्य, उत्तेजक पदार्थ का त्याग, सोशल मीडिया, टीवी से दुरी और खास बात जितना हो सके एकांत.
  3. साधना प्रयोग से पहले आचमन और संकल्प जिसमे हम किसी भी तरह के स्वार्थ, मर्यादा के खिलाफ जाकर इसका प्रयोग नहीं करने का मानसिक संकल्प लेते है जो अगर तोड़ दिया जाए तो vashikaran at home की पूरी साधना और तप बल समाप्त हो जाता है.
  4. खास मौको पर मन्त्र को जाग्रत करना – सिर्फ साधना करना काफी नहीं होता है खास अवसर पर इन्हें समय समय पर जाग्रत करना पड़ता है जिससे की इनकी शक्ति और हमारा अभ्यास बना रहता है.

हो सकता है आपको ये बाते आज तक कही जानने को नहीं मिली हो, ना ही पढने को मिली हो. ये सब नियम हमने ऐसे लोगो से जुटाए है जो वास्तव में वशीकरण का अभ्यास करते है. लेकिन किसी को सिखाना नहीं चाहते. इस वजह से हमने कई लोगो से जानकारी जुटाकर ब्लॉग पर शेयर की है जिसमे हमारा खुद का अनुभव भी शामिल है.

vashikaran at home ebook – क्या ये काम करता है ?

अगर बात करे किसी के अनुभव की तो मेरा अनुभव यही कहता है की अगर किसी भी अभ्यास को नियम से किया जाए तो वो सफल अवश्य होता है.

अगर vashikaran at home की साधना सफल नहीं होता है तो उसकी वजह होती है साधना में विश्वास की कमी, और अगर सफल होने बाद साधना प्रभाव ख़त्म हो जाता है तो उसकी वजह होती है आवश्यक शर्तो के विपरीत कार्य करना. ये सिर्फ सुनी हुई बाते नहीं है मेरा खुद का experience है.

में एक सफल hypnotism एक्सपर्ट बन सकता था लेकिन सिर्फ दिखावे के लिए प्रयोग करता रहा और मेरी power सुप्त हो गयी.

ऐसा इसलिए भी था क्यों की मैं मानसिक स्तर पर बेहद मजबूत था लेकिन संकल्प से जुड़ा हुआ था. संकल्प जब टूटता है तो मानसिक स्तर पर प्रभाव डालता है जो आपके सभी तप और साधना को आसानी से निष्क्रिय कर सकता है.

इसलिए कभी भी मानसिक स्तर पर कमजोर ना बने अगर है तो पहले इसे दूर करे ताकि साधना अभ्यास में आपको कभी भी फैल नहीं होना पड़े.

अगर फैल हो जाए तो क्या करे ?

अगर आप सभी तैयारी कर अभ्यास करते है फिर भी फैल हो जाते है तो इसकी वजह साधना में कमी नहीं है बल्कि आपके अभ्यास में कही न कही कमी रह गयी है. इसके लिए दो वजह हो सकती है पहली आप संकल्प से हट कर काम करते है और दूसरा आप अभ्यास में उन चीजो का परहेज नहीं करते जो आपको करनी चाहिए.

जैसे की  सोशल मीडिया, काम वासना, टीवी या फिर बहुत ज्यादा बोलने वाली जगह जाना जहाँ पर आपकी मानसिक उर्जा एकाग्र नहीं हो पाती है.

घबराये नहीं अभ्यास दोबारा करे आपको vashikaran at home में सफलता जरुर मिलेगी. ध्यान रखे की आपके इस अभ्यास में उन गलतियों का सबक हो जो आप पहले दोहरा चुके है ताकि दोबारा फैल होने की नौबत न आए.

ये पोस्ट भी पढ़े :

  1. किसी भी शाबर मंत्र को आसानी से जाग्रत करने वाली अलोकिक साधना जो वशीकरण सिखने में काम आती है
  2. 100% effective Most Powerful Muslim Voodoo Spell – अचूक 40 दिन की साधना
  3. वशीकरण की ऑनलाइन सर्विस जो आपको फ्रॉड नहीं सही फायदा देगी।
  4. वशीकरण में कमांड और सुझाव कैसे काम और असर करते है
  5. इस तरह श्री यन्त्र त्राटक साधना करने पर तीनो जगत वशीकरण की शक्ति मिलती है

vashikaran at home – अंतिम शब्द

आज की पोस्ट vashikaran at home without guru लिखने के पीछे सिर्फ एक ही वजह रही है और वो ये की हमारे पास ऐसे ढेरो लोग आते है जो वास्तव में वशीकरण की सर्विस चाहते है लेकिन उनके पास इतने पैसे नहीं हो पाते है की वो service fees चुका सके.

ऐसा भी होता है की वो पहले फ्रॉड वशीकरण बाबा के चक्कर में पड़ पैसे गँवा चुके होते है तो भरोसा करना उनके लिए मुश्किल हो जाता है.

इन सबको ध्यान में रख कर हमने learn vashikaran at home without guru वो भी कम से कम price पर ebook को लांच किया है. आप चाहे तो इसे purchase कर खुद वशीकरण की खास विधि कर अभ्यास कर सकते है. इसमें आपको ना सिर्फ मंत्र मिलेंगे बल्कि पूर्ण process मिलेगी.

vashikaran at home ebook

download now

इस पुस्तक में जो साधना दी गयी है वो बेहद आसान है. इसके अलावा अगर आप इसे खरीदते है तो आपको कम रुपये में मिल सकती है. इसकी वजह है साल में होने वाले सिर्फ 2 ही चन्द्र ग्रहण. ये एक ऐसा समय काल है जिसमे सफल होने chance और साधना काल का फल 10 गुना बढ़ जाता है.

किसी भी तरह के गाइड और सवाल जवाब के लिए कमेंट बॉक्स का use करे. और हम तक पहुँचने के लिए sachhiprerna[@]gmail[.]com का प्रयोग करे.

ध्यान रहे आपकी 100 दिनों की साधना के बराबर फल आपको सिर्फ एक रात्रि में मिल सकता है, शुरू करे complete guide के साथ जो इस बुक में दिया गया है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous articleक्या आपको पता है आपका औरा energy field सिर्फ एक कवच ही नहीं ये काम भी करता है
Next articleIlluminati secret society जानिए एक मान्यता के बारे में जो शैतान की पूजा करती है
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

5 COMMENTS

  1. कुमार जी, नमस्कार
    सर मैं आपसे जानना चाहता हु की क्या पुर्णिमा और अम्मावास्य को किया गया वशीकरण की साधना भी इतनी ही सफल रहती है !
    और अगर ये साधना करना चाहे तो इसमे संकल्प कैसे और किस प्रकार ले ताकि वो फलीभूत हो , मैंने आपका ये लेख पढ़ा मुझे भी यह प्रोयोग करना है क्यूकी मैं पिछले 15 दिनों से त्राटक के द्वारा अपने मन को एकाग्र करने की कोशिश कर रहा हु और अगर पुर्णिमा या अमावस्या के समय वशीकरण साधना करू तो क्या ये सफल होगी ! इस विषय मे अपने विचार रखे ?

    • अजय जी आप शुरुआत कीजिये प्रयास करते हुए आपको सफलता जरुर मिलेगी. अमावस और पूर्णिमा इनमे चन्द्र की किरणों का प्रभाव सब पर पड़ता है इसलिए आप इसे समझ सकते है.मेने इसके बारे में पोस्ट की हुई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here