Supernatural Tantric Upay of Safed Gunja in Hindi सफ़ेद गुंजा के तांत्रिक प्रयोग

0
68

तंत्र में सफ़ेद गुंजा का महत्त्व काफी बड़े स्तर पर देखने को मिलता है. कई ऐसे तांत्रिक उपाय है जिन्हें सफ़ेद गुंजा के जरिये किया जाता है. इस पोस्ट में हम कुछ ऐसे Supernatural Tantric Upay of Safed Gunja के बारे में जानने वाले है जिन्हें आप खुद कर सकते है. सफ़ेद गुंजा का प्रयोग वशीकरण, पुत्र प्राप्ति, दिव्य शक्ति दर्शन और जहर के तोड़ के लिए किया जाता है इसके साथ ही धन प्राप्ति के लिए इसकी जड़ का प्रयोग भी किया जा सकता है. तंत्र में गुंजा के प्रयोग को लेकर आइये जानते है विस्तार से.

ऐसे कई तांत्रिक उपाय है जिसमे सफ़ेद, लाल और काली गुंजा का प्रयोग किया जाता है. आमतौर पर सबसे ज्यादा इसके बीज का प्रयोग supernatural experiments, the Tantric Experiments में किया जाता है. धन प्राप्ति के लिए इस पौधे की जड़ का प्रयोग भी किया जा सकता है. गुंजा के बीज का तांत्रिक उपाय बिना किसी तांत्रिक विधान, मंत्र और विधि के भी किये जा सकते है.

Supernatural Tantric Upay of Safed Gunja

इसकी बेल मटर की की तरह होती है और इसके हर बीज का एक समान वजन होता है. तंत्र के अलावा आयुर्वेद में इसका प्रयोग होता है जिसमे सफ़ेद गुंजा सबसे ज्यादा प्रचलित है. लाल गुंजा को विषाक्त माना जाता है जिसकी वजह से ये आपके हेल्थ को कमजोर कर आपके लिए जानलेवा भी हो सकती है. तंत्र में गुंजा हर तरह के तांत्रिक प्रयोग में काम आती है और इसके बीज के अलावा जड़ के भी तांत्रिक प्रयोग का वर्णन मिलता है.

अगर आप बार बार Evil eye, supernatural activity के शिकार हो रहे है तो लाल गुंजा को धारण करे. इसकी जड़ को गले में धारण किया जा सकता है या फिर इसका बनाया हुआ ब्रेसलेट भी पहन सकते है. अब जानते है गुंजा के प्रकार, इसके तांत्रिक प्रयोग और क्रिया के बारे में डिटेल से.

Supernatural Tantric Upay of Safed Gunja

गुंजा के तांत्रिक उपाय के बारे में जानने से पहले हम ये जान लेते है की ये वनस्पति आखिर है क्या ? गुंजा की 3 प्रजाति मिलती है जिसमे सफ़ेद गुंजा, लाल गुंजा और काली गुंजा शामिल है. हर तरह की गुंजा के अलग अलग प्रभाव होते है इसलिए इनके बारे में भी जान लेते है.

  1. लाल गुंजा : इस प्रजाति में 3 तरह की गुंजा होती है जिसमे लाल और काले रंग के धब्बे का मिश्रण होता है. इस प्रकार की गुंजा को ज्यादातर तंत्रक्रिया में प्रयोग किया जाता है. ऐसा माना जाता है की सिद्ध लाल रंग की गुंजा की माला को धारण करने से वशीकरण का प्रभाव बढ़ता है.
  2. सफ़ेद गुंजा : इसके एक हिस्से में भी कुछ कालिमा बनी हुई होती है. इसका प्रयोग आयुर्वेद और तंत्र दोनों में किया जाता है. इस प्रजाति का मिलना थोड़ा दुर्लभ है.
  3. काली गुंजा : ये काफी दुर्लभ होती है और तंत्र क्रिया में प्रयोग की जाती है.

ज्यादातर गुंजा का प्रयोग तांत्रिक क्रिया और टोटको में किया जाता है. आइये अब जानते है कुछ ऐसे ही Top 5 Supernatural Tantric Upay of Safed Gunja के बारे में.

Read : Diwali Tantra Mantra Sadhna इस दिवाली कैसे पाए माँ लक्ष्मी की कृपा

गुंजा के कुछ सरल प्रयोग

  • अगर आपको अकेले में डर लगता है तो सफ़ेद गुंजा की जड़ को अभिमत्रित कर गले में धारण करे इससे भय दूर होता है.
  • माना जाता है की जहर के प्रभाव को भी गुंजा की जड़ दूर कर सकती है. इसके लिए रोगी को सफ़ेद गुंजा की जड़ घिस पर पानी में मिलकर पिलाए. विष के प्रभाव को रोकती है.
  • अगर बकरी के दूध में चन्दन की तरह घिसकर हथेली पर रगड़ा जाए तो इससे बुद्धि में वृद्धि होती है. ज्यादा लाभ के लिए गायत्री मंत्र का जाप करे इससे जल्दी फायदा मिलता है.
  • सफ़ेद गुंजा की जड़ को अपने सिरहाने रखने से नींद अच्छी आती है.
  • गुंजा की जड़ को देसी घी और गुलाबजल में घिसकर लगाने से आँखों की रौशनी बढती है.

Read : प्रत्याहार में मन को शक्तिशाली बनाने की आसान विधि

संतान प्राप्ति में गुंजा का प्रयोग

शुभ महूर्त में सफ़ेद गुंजा की जड़ लेकर आए. इसे गाय के दूध से धो ले और फिर सफ़ेद चन्दन, पुष्प और धुप दीप से पूजा कर सफ़ेद धागे में पिरो ले. “ऐं क्षं यं दं” मंत्र के ग्यारह हजार जाप कर इसे गले में धारण कर ले. इससे निश्चित ही संतान प्राप्ति के चांस बढ़ जाते है. स्त्री या पुरुष दोनों में से कोई भी धारण कर सकता है.

वशीकरण के लिए गुंजा का तांत्रिक उपाय

गुंजा का वशीकरण में काफी प्रयोग देखने को मिलता है और इसकी सिद्ध माला आपके वशीकरण प्रभाव को बढाने में काफी मददगार है. अगर आप किसी को पसंद करते है तो कुछ उपाय कर सकते है. जिस व्यक्ति का वशीकरण आप करना चाहते है उसका अपने मन में चिंतन करे और एक मिटटी का दीपक बना ले. इस मिटटी के दीपक को शहद से भर ले और इसमें 5 गुंजा के दाने अभिमंत्रित कर शहद में डूबा दे.

इस Supernatural Tantric Upay of Safed Gunja प्रयोग को करने से आप Desired person vashikaran, Love Attraction, Get lost love back और मनचाहा प्यार वापस पा सकते है. ज्यादा फायदे के लिए इसका प्रयोग शुभ तंत्र नक्षत्र में करे जैसे की दीवाली, होली या फिर ग्रहण की रात्रि का समय.

अगर गुंजा के दानो को अभिमंत्रित कर सामने वाले व्यक्ति के रूमाल या फिर पहने हुए कपड़े में बांध दिया जाए तो ये उसे वशीभूत करता है. वशीकरण के प्रभाव से बाहर निकालने के लिए आपको कपड़े को खोल देना है. ये एक शक्तिशाली मगर आसान तांत्रिक प्रयोग और टोटका है.

Read : Diwali Tantra Mantra Sadhna इस दिवाली कैसे पाए माँ लक्ष्मी की कृपा

व्यापार में लाभ के लिए गुंजा के प्रयोग

किसी भी महीने के शुक्ल पक्ष में पहला बुधवार पड़ता है उस दिन आपको एक ताम्बे का सिक्का और 6 लाल गुंजा के बीज लेने है. इन दोनों चीजो को किसी लाल कपड़े बांधकर सुबह 11 बजे से लेकर 1 बजे के बीच किसी सुनसान जगह या चौराहे पर अपने ऊपर से 11 बार उतार कर 11 इंच गहरा गड्ढा खोदे और उसमे दबा दे. आपको ऐसा अगले 11 बुधवार तक करना है.

ये ध्यान रखे की दबाने की जगह हमेशा नयी होनी चाहिए. इस Supernatural Tantric Upay of Safed Gunja प्रयोग से आपके व्यवसाय और नौकरी में बरकत होती है और धन का अभाव नहीं रहता है.

वर वधु की रक्षा के लिए

आपने देखा होगा की शादी के समय वर और वधु को रक्षा सूत्र पहनाया जाता है. इसमें गुंजा को शामिल किया जाता है जो उन्हें बुरी नजर और Supernatural Evil Eye से protect करता है. शादी के समय वर के कंगन में लाल गुंजा को पिरोकर पहनाया जाता है. ये एक तांत्रिक प्रयोग है जो वर या वधु को सुरक्षा प्रदान करता है. इसके अलावा समृद्धि, नजर दोष, सुखद दाम्पत्य के भी लाभ मिलते है.

दिव्य दृष्टि की प्राप्ति के लिए गुंजा का तांत्रिक प्रयोग

अगर आपकी रूचि तामसिक सिद्धि में है और पारलौकिक शक्तियों के दर्शन करना चाहते है तो गुंजा का तांत्रिक प्रयोग कर के देखे. गुंजा की जड़ को रवि पुष्य नक्षत्र योग में अगर घिस कर आँखों में लगाया जाए तो Paranormal powers जैसे की भूत प्रेत या चुड़ैल आदि को देखा जा सकता है. आपने सुना होगा की कुछ लोग आँखों में सुरमा लगाकर जमीन में गड़े धन को देखते है. ये भी एक तरह के तंत्र प्रयोग का हिस्सा है.

इसके लिए अंकोल के तेल में गुंजा की जड़ को घिस कर आँखों में सुरमे की तरह लगाना होता है. यह प्रयोग रवि पुष्य योग, मंगलवार या रविवार को ही किया जा सकता है. जमीन में गड़े धन का पता लगाने के लिए ये उपाय काफी प्राचीन है. तंत्र शास्त्र में Supernatural Tantric Upay of Safed Gunja के कई प्रयोग में से एक जमीन में गड़े खजाने और आत्माओ को देखने का तांत्रिक प्रयोग है.

सफ़ेद गुंजा की माला पहनने से ये धन, यश को बढाता है. ऐसा माना जाता है की इसके तांत्रिक प्रभाव की वजह से बहुत जल्दी आपका प्रभाव आसपास में बढ़ने लगता है.

Read : How to Deal with After-effects of Breakup ब्रेकअप से बाहर निकलने के लिए क्या करे ?

Supernatural Tantric Upay of Safed Gunja final conclusion

सफ़ेद गुंजा को तांत्रिक वनस्पति कहा जाता है. इसके कई ऐसे तांत्रिक प्रयोग है जिन्हें आप आसानी से कर सकते है. ज्यादातर इसका प्रयोग हम टोने टोटके में करते है. सबसे अच्छी बात ये है की इसके प्रयोग के दौरान बिना मंत्र और क्रिया के भी इसके लाभ देखे जा सकते है. अगर बच्चो को बार बार नजर लग रही है तो उन्हें लाल गुंजा का ब्रेसलेट पहनना चाहिए.

सफ़ेद गुंजा के 11 दाने अगर जेब में रखकर अगर किसी के पास जाए तो वो न सिर्फ आपकी बात सुनेगा बल्कि मानेगा भी. घर के बाहर लाल रंग के कपड़े में गुंजा के बीज डालकर लटकाना चाहिए जो की बुरी नजर और तांत्रिक प्रयोग से रक्षा करता है. कई तरह के तांत्रिक प्रयोग भी किये जा सकते है जो काफी आसान है. इससे आप सात्विक और बुरे दोनों तरह के Tantrik kriya pryog कर सकते है.

उम्मीद है Supernatural Tantric Upay of Safed Gunja के ये प्रयोग आपको पसंद आए होंगे. कमेंट में हमें बताना ना भूले आपको ये पोस्ट कैसी लगी.

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous articleHow Antar Mouna change your life प्रत्याहार में मन को शक्तिशाली बनाने की आसान विधि
Next articleHow to Free Vashikaran Mantra by Photo with 100% result Simple Hindi Guide
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here