सबसे उग्र Smashan Kali Vashikaran Mantra जो बेहद कम समय में अपना असर दिखाती है

2

वशीकरण मंत्र को लेकर ऐसी कई साधनाए है जो बेहद उग्र मानी जाती है लेकिन कम समय में result देने वाली होती है. हम बहुत सारे वशीकरण के उपाय करते है और अंत में निराश होकर मान लेते है की vashikaran mantra spell किसी तरह से काम नहीं करती है. आपको किसी भी मंत्र की साधना करने से पहले मन को साधना होगा. आज की पोस्ट Smashan Kali Vashikaran Mantra ritual in hindi ऐसी बेहद उग्र साधना लेकिन परिणाम देने वाली होती है.

अगर आप vashikaran attraction spell for love, girl friend, women के लिए देख रहे है तो ये आपके लिए है लेकिन इसे करने से पहले आपको आत्मबल को मजबूत बना लेना चाहिए. ये महाकाली के एक स्वरूप शमसान काली की साधना है जो साधक में वशीकरण शक्ति का संचार करती है. इस साधना को करने से पहले महाकाली के पुजारी से आपको इस साधना के विषय में खासकर पूजा से जुड़े नियम के बारे में जान लेना चाहिए.

Smashan Kali Vashikaran Mantra

महाकाली के स्वरूप शमसान काली वशीकरण मंत्र की साधना करने के लिए साधक को तामसिक प्रकृति को अपनाना होता है. वशीकरण मंत्र में आपको कामयाबी नहीं मिलती है उसकी सबसे बड़ी वजह आत्म-बल की कमी होना है. हम बाहरी उपाय तो बहुत करते है लेकिन खुद को इसके लिए तैयार ही नहीं करते है. साधक को ध्यान का अभ्यास करना चाहिए जो आत्मबल को मजबूत बनाता है.

Smashan Kali Vashikaran Mantra in Hindi

शमसान काली वशीकरण मंत्र साधना एक ऐसी साधना है जो शमसान की भूमि पर की जाती है. इस साधना को हम भयावह साधनाओ में से एक भी कह सकते है क्यों की इसे मसान भूमि पर करना आवश्यक है और ये एक उग्र साधना है. ये साधना माँ काली के ऐसे स्वरूप को जाग्रत करता है जो उग्र, भयानक और तेज वाली होती है.

इस साधना को अघोरी साधक या योगी व्यक्ति को करनी चाहिए ना की किसी सामान्य गृहस्थ को क्यों की ये साधक के अन्दर भय पैदा कर सकती है.

महाकाली शमसान काली साधना और शमसान

shamsan-kali

शमसान की साधना साधक को आत्मिक रूप से मजबूत बनाने के लिए की जाती है. मसान भूमि पर एक सामान्य व्यक्ति के मन में भले ही भय का संचार हो लेकिन साधक के मन को अपूर्व शांति मिलती है.

एक वही जगह ऐसी है जहाँ पूर्ण शांति का अनुभव किया जा सकता है. शमशान साधना साधक को नयी प्रेरणा देती है ! शमशान में चिंतन करने वाला साधक वीतरागी होता जाता है ! सुख – दुख उसके लिए एक समान होता जाता है ! जीवन की नश्वरता का हमेशा ज्ञान रहता है ! एक प्रकार से यदि मैं कहु की उसे बड़ा आत्मिक बल मिलता है !

इसी कारण शमशान साधना का अपना स्थान है ! जितनी भी तमोगुणी प्रधान साधनाएँ है उनकी सिद्धि महाशमशान में ही निहित है ! यह जान ले की तीर्थस्थानो के शमशानों को ही ( महाशमशान ) कहते है ! और जो तीर्थस्थानों को स्पर्श नहीं करते उन्हें शमशान की श्रेणी में रखा गया है !

महा शमसान साधना की विशेषता

महा शमशान की अपनी कई विशेषताए होती है ! आरम्भ में साधक को शमशान फिर अभ्यास होने पर महाशमशान की साधना में प्रवेश करना चाहिए ! महाशमशान की अपनी कई विशेषता है.

  • पहली विशेषता यह है की तमोगुणी राज्य से उसका सीधा संपर्क होता है इस लिए ही जब साधक महाशमान में तमोगुणी साधना करता है तो उसे शीघ्र सफलता मिलती है !
  • दूसरी विशेषता यह है गुह्य योनि की शक्ति सम्पन्न तमोगुणी आत्माए वहाँ हमेशा विचरण करती है !
  • तीसरी विशेषता यह है की महाश्मशान में पीपल का जो वृक्ष होता है वह बहुत महत्व रखता है उसकी छाया में बैठने से मन को शान्ति और सभी रोगो का शमन होता है उसकी जड़ पर तिल का नित्य दीप जलाने से निश्चित शनि ग्रह का प्रकोप शांत हो जाता है !

उत्तर का शमशान श्रेष्ठ माना गया है, जिसमें प्रवेश का मार्ग दक्षिण दिशा में हो ! तंत्र शास्त्र में दक्षिण दिशा का अपना महत्व है !

दक्षिण कि ओर पैर कर लेटने , बैठने या सोने से व्यक्ति के शरीर का रक्त संचार गड़बड़ा जाता है ! शमशान कि दिशा कि ओर पैर कर शव को शमशान में लाया जाता है !

इस कारण साधक के लिए शमशान का मार्ग दक्षिण दिशा के दाहिने कोने से करना आवश्यक है ! मार्ग अगर न हो तो स्वयं साधक प्रयास करे कि प्रवेश इसी दिशा से करे तो सर्वोत्तम है ! प्रवेश के समय साधक को साहस से काम लेना चाहिए ! और यह आवश्यक है कि शमशान जाने से पूर्व साधक को किसी सुरक्षा कवच मंत्र का उपाय कर लेना चाहिए.

किस दिशा में करना चाहिए मंत्र का अभ्यास

शमशान भूमि के पूर्व दिशा में बैठ कर ध्यान लगाने से ज्ञान वृद्धि का विकास होता है , पश्चिम दिशा में बैठ कर ध्यान लगाने से पारिवारिक सुख शांति और उत्तर दिशा में बैठ कर ध्यान लगाने से संतान प्राप्ति और ऋण व शत्रु पर विजय प्राप्त होती है तथा दक्षिण दिशा में बैठ कर ध्यान लगाने से रोग -शोक आदि का निवारण होता है !

इस प्रकार शमशान में नियमित रूप से जाने पर और जलती हुई चिताओ पर ध्यान लगाने से , अन्त में मन सबल हो जाता है ! साधक के चेहरे पर एक अपूर्व तेज़ और मन में गहरे आत्मविश्वास की सृष्टि होती है और वह किसी भी साधना को शमशान में करने हेतु योग्य बनता है !

Smashan Kali Vashikaran Mantra process

यहाँ इस पोस्ट में Samashan Kali Maa Vashikaran Mantra in Hindi and English में शेयर किया जा रहा है. आप इसे निचे पढ़ सकते है.

ॐ नमः ह्रीम ह्रीम का विकरालिनी ह्रीम क्षी फट स्वाहा ||

om namah hreem hreem kaa vikraalini hreem kshi fatt swaha ||

शमसान काली वशीकरण मंत्र की सिद्धि की निशानी

इस मंत्र की सिद्धि के लिए आपको शमसान भूमि का चयन करना होगा. लगातार 7 दिन रोज 108 बार samashan kali maa vashikaran mantra का जाप करना आपको इसमें सफल बनाता है. 7 दिन तक  रोज इसका जाप करने के बाद आपको 8 वे दिन शमसान काली की विधिवत पूजा करनी होगी.

कुछ लोगो के अनुसार माँ काली के इस स्वरूप की साधना करने वाले साधक शमसान काली स्वरूप को बकरे की बलि देते है. विधिवत पूजा का मतलब है साधना के बाद की जाने वाले विधि जिसमे हम शमसान काली को पूजना शुरू कर देते है. सात्विक साधना में नियत दिन की साधना के बाद हवन किया जाता है जिसके बाद ही साधना को पूर्ण माना जाता है. तामसिक साधनाए बलि मांगती है और अघोरी साधक इसे आसानी से कर पाते है.

शमसान काली वशीकरण मंत्र प्रयोग

Smashan Kali Vashikaran Mantra के प्रयोग के लिए आपको धतूरे के सभी भागो को अलग अलग नक्षत्र में निकालना होता है. सबसे पहले तो आपको इसके फल फिर फूल और बाद में पत्ती तथा जड़े निकालनी होगी वो भी अलग अलग नक्षत्र में

  • सबसे पहले पुष्य नक्षत्र में धतूरे के फल को ले आये.
  • भरणी नक्षत्र में धतूरे का फूल तोड़ ले आये.
  • वैशाख नक्षत्र में धतूरे का पत्ती ले आये
  • सबसे अंत में हस्त नक्षत्र में अंतिम भाग यानि धतूरे की जड़ निकाल कर ले आये.

इसके बाद शुरू होगा सबसे अंतिम चरण जो की मकर सक्रांति के दिन कृष्ण पक्ष को करना है. Smashan Kali Vashikaran Mantra के आखरी चरण में जब सूर्य अपनी गति में बदलाव करे उसी समय धतूरे के सभी भागो को मिलाकर पेस्ट बना ले. पेस्ट बनाते समय इसमें कुमकुम, कपूर और गोरोचन मिला ले.

जब ये पेस्ट बन जाए तो रीति के अनुसार कही भी जाते समय अपने माथे पर इसका तिलक बना कर लगाए. अब जब भी वो व्यक्ति vashikaran spell for women की इच्छा से किसी औरत को देखता है तो वो उसके attraction vashikaran spell के प्रभाव में आ जाएगी.

benefit of Samashan Kali Vashikaran Mantra

ये साधना उग्र साधनाओ में से एक है लेकिन इसके साथ ही फायदे भी कम नहीं है. आइये जानते है क्या क्या benefit है

  • ये साधना साधक को तेज और उग्र बनाती है.
  • आकर्षण शक्ति का दायरा बढ़ जाता है जिसकी वजह से लोग साधक की नजर का सामना नहीं कर पाते है.
  • शमसान काली की साधना करने वाले साधक को वशीकरण की सबसे तेज साधना मिलती है जिसकी वजह से वो किसी को भी आसानी से प्रभावित कर पाते है.

पढ़े : शादीशुदा व्यक्ति पर वशीकरण करने के लिए आसान उपाय 

Samashan Kali Vashikaran Mantra – final thought

शमसान काली की साधना को most powerful vashikaran mantra साधना में से एक माना जाता है. जो साधक तामसिक साधना कर पाते है वो इसे कर सकते है लेकिन किसी सामान्य और गृहस्थ व्यक्ति को ये साधना नहीं करनी चाहिए. साधना में संयम और ब्रह्मचार्य का पालन करना आवश्यक माना जाता है और बिना किसी भय के पूरी निष्ठा से माता के स्वरूप की भक्ति करनी चाहिए.

ये साधना उग्र होने के बावजूद result देने वाली साधना में से एक है. अगर आप ये vashikaran mantra ritual करने की सोच रहे है तो पहले किसी माँ काली के पुजारी से इस साधना और पूजा को लेकर बात कर लेनी चाहिए.

नोट : ये साधना परखी गई नहीं है बल्कि एक सवांद के आधार पर लिखी गई है. 
इस पोस्ट का आधार हरयाणा के एक क्षेत्र से लिया गया है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here