How to do vashikaran by hair top 5 simple but effective guide

0
136

क्या आपके घरवालो ने कभी आपको अपने बालो को लेकर सावधान रहने को कहा है जैसे की छत पर जाओ तो बालो को बांध कर रखो खासकर तब जब पास में कोई पुराना पेड़ हो, या फिर टूटे हुए बालो को इधर उधर डालने की बजाय एक जगह पर रखना. हमारे बाल और नाख़ून में हमारी उर्जा का सबसे ज्यादा अंश रहता है. अगर ये किसी गलत व्यक्ति के हाथ लग जाए तो वो इसके जरिये आपकी लाइफ को कण्ट्रोल कर सकता है. आज हम बात करने वाले है vashikaran by hair के बारे में जो की आसान भी है और किया जा सकता है.

सिर के बाल से वशीकरण करने के लिए आपको सामने वाले माध्यम के हाल में ही अलग हुए बाल चाहिए. इसकी पूरी विधि और Voodoo spell with women hair के बारे में चलिए जान लेते है. ज्यादातर लोग सिर के बाल के जरिये वशीकरण की कोशिश करते है जिसमे उन्हें कामयाबी भी मिली है ऐसे में अगर आपके पास सही विधि हो तो आपको कही दूसरी जगह जाने की जरुरत नहीं है.

vashikaran by hair

आपको मालूम होना चाहिए की बाल के जरिये वशीकरण का तरीका काम कैसे करता है ताकि इसके विज्ञान को समझते हुए आप प्रयोग करे और आपको इसमें 100% सफलता मिले. दरअसल विज्ञान भी इस बात को मान चूका है की हमारे बाल और नाख़ून इन दोनों चीजो में हमारी सबसे ज्यादा active energy होती है. तंत्र मंत्र क्रिया के जरिये इस उर्जा को अगर manipulate करने की कोशिश की जाए तो उसका असर हम पर भी पड़ेगा. ज्यादा जानकरी के लिए आप Aura energy field के बारे में पढ़े आपको इसके बारे में और ज्यादा जानकारी मिल जाएगी.

हमारे नए वेबसाइट पर हम हर रोज तंत्र मंत्र साधना, पर्सनल डेवलपमेंट, आध्यात्म और कॉमिक्स के साथ साथ नोवेल्स जैसे बुक अपलोड कर रहे है.
अगर आप हर रोज नए बुक पढना चाहते है तो हमारे नए ब्लॉग Books verse पर विजिट करना ना भूले.

Voodoo जैसी Most powerful black magic ritual में भी माध्यम के बाल या नाख़ून का प्रयोग होता है. अगर आप किसी लड़की, महिला, पति या मनचाहे पुरुष या स्त्री पर वशीकरण करने की कोशिश कर रहे है तो आपको इस उपाय को आजमाना जरुर चाहिए. इसका प्रयोग सिर्फ उन लोगो के लिए है जो पहले रिलेशनशिप में रह चुके है.

How to do most powerful simple vashikaran by hair in Hindi

वशीकरण की ये विधि आसान है मगर इसे सावधानीपूर्वक करना चाहिए. इस विधि को 2 हफ्ते का समय लगता है और ये अपना असर धीरे धीरे दिखाती है. इसके लिए आपको कुछ चीजो की जरुरत होती है जैसे की

  1. एक छोटी डिब्बी शहद
  2. थोड़े शुद्ध केसर
  3. एक फूलदार लौंग
  4. थोड़ा सा गंगाजल
  5. कुछ गुलाब फूल की पंखुड़ियां

आपको सबसे पहले इन चीजो को कलेक्ट करना है और एक ऐसी जगह का चुनाव करना है जहाँ कोई vashikaran by hair के प्रयोग के दौरान disturb ना कर सके. ध्यान रहे इस दौरान ना तो कोई आपको देखे ना ही आपको टोके. पूर्व दिशा की तरफ मुह करके बैठ जाए और अपने सर के 3 बाल जड़ से तोड़ ले. इन बालो को लौंग पर अच्छी तरह लपेट ले और फिर इसे शहद के डिब्बे में डाल दे.

बाल और लौंग को डिब्बे में डालने के बाद उसके ऊपर से केसर, गुलाब की पंखुड़ी और अंत में गंगाजल के छींटे उस डिब्बे में दे. इस डिब्बे को अपने हाथो में ले और देखते हुए निचे दिए गए मंत्र का जप करे.

॥ क्लिं क्लिं क्लिं (अमुक) वशीकरणाय भवन्तु ॥

इस मंत्र का 11 दिन तक हर रोज 51 बार जप करना है. यहाँ पर अमुक की जगह उस माध्यम का नाम लेना है जिस पर आप वशीकरण करना चाहते है. जब 11 दिन पूरे हो जाए तब डिब्बे से लौंग को बाहर निकाल ले. इसे अच्छे से पीस ले और फिर किसी भी खाने पिने की चीज में मिलाकर माध्यम को दे दे. इस प्रयोग के अगले 11 दिन तक आपको इस process को दोहराना है.

इस प्रयोग के बाद आपको जप काल में ही रिजल्ट मिलना शुरू हो जाता है. जल्दी ही आप माध्यम में मनचाहे परिणाम देखने लगते है. वशीकरण का ये प्रयोग बेहद शक्तिशाली है इसलिए इसका प्रयोग तभी करे जब आपको माध्यम के साथ रहना हो या फिर शादी करनी हो. ज्यादातर लोग आज भी इसे Most powerful love marriage vashikaran spell की तरह काम में लेते है.

खुद के बाल से वशीकरण कैसे करे

खुद के बाल से वशीकरण करने की 2 विधि है. आप चाहे तो अपने सर के एक बाल से वशीकरण के लिए गुलाब के इत्र की बोतल या फिर एक ताजा हल्दी की गांठ का चुनाव कर सकते है. दोनों ही vashikaran by hair के प्रभावी टोटके है और इनका रिजल्ट देखने को मिलता है.

एक बाल वशीकरण की विधि 1 : इसके लिए शुक्रवार के दिन अपने सर से एक बाल ले और फिर इसे माध्यम के बाल के साथ मिलाकर आम की लकड़ी पर लपेट दे. इस आम की लकड़ी को पीपल के पत्ते पर रखे और उस पर थोड़ा सा सिंदूर डाले. इन सबको कपूर के जरिये जलाकर भस्म बना ले.

इस भस्म को आपके आसपास के किसी नीम के पेड़ के जड़ में गढ्ढा बनाकर दाब दे. जब आप ये करे इस दौरान आपको “॥ ॐ चिम चिम वश्य्मे स्वाहा ॥“  इस मंत्र का लगातार 21 बार जप करना है.

इसके बाद अगले 3 दिन तक लगातार 21 बार मंत्र का जप करते हुए इस जड़ में गाय का कच्चा दूध डालते रहे. आप देखेंगे की कुछ ही दिन बाद माध्यम के मन में आपके प्रति आकर्षण पैदा होना शुरू हो चूका है.

मनचाही स्त्री का वशीकरण प्रयोग 2 : आजकल सबसे ज्यादा लोगो की डिमांड होती है मनचाही स्त्री या औरत का वशीकरण को लेकर इसलिए इस बारे में भी जान लेते है. अगर आप किसी महिला, लड़की को प्यार करते है और चाहते है की वो आपके प्रति समर्पित रहे और वश में रहे तो इस vashikaran by hair का प्रयोग को कर सकते है. मनचाही स्त्री पर वशीकरण के प्रयोग के लिए आपको सिर्फ उसका एक बाल चाहिए.

इस बाल को गुलाब के इत्र की बोतल में डाल दे और अँधेरी जगह पर अगले 11 दिन के लिए रख दे. इसके बाद इसे बाहर निकाले और इत्र लगाते समय 11 बार ॥ ॐ रक्तचामुंडे सर्व जनमोहय मंम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा ॥ इस मंत्र का जप करे. इस मंत्र के प्रभाव से सामने वाली स्त्री आपके प्रति आकर्षण महसूस करने लगती है. आपको इस इत्र को लगाकर उस महिला के आसपास रहना है ताकि उस तक ये खुशबू फैले और काम बने. एक हफ्ते में इसका असर दिखना शुरू हो जाता है.

मनचाही स्त्री या लड़की के एक बाल से वशीकरण का प्रयोग 3 : माध्यम का जिस पर आप वशीकरण करना चाहते है उसका एक पूरा साबुत बाल ले और इसे हल्दी की गांठ पर बांध ले. इस गांठ को किसी रुमाल या पोटली में बांध दे और सोते समय ॥ ॐ नमो महायाक्षि (अमुक) मंम वशी सः स्वाहा ॥ इस मंत्र का 3 बार जप करे और सिरहाने रखकर सो जाये. 21 दिन तक इस vashikaran by hair की विधि को करने के बाद दिन ढलने के बाद किसी सुनसान जगह पर चौराहे पर इस पोटली को रखकर वापस घर आ जाए.

बाल से वशीकरण के कुछ आसान उपाय और टोटके

कई बार ऐसा होता है की हमारे आसपास के लोग हमारा कहना नहीं मानते है इसलिए हमें मजबूरन उन पर इस तरह के vashikaran by hair टोटके और उपाय करने पड़ते है. ऐसे ही कुछ उपाय के बारे में बात कर लेते है जो आसान है और काम करते है.

  • बच्चे के बाल से वशीकरण का उपाय तब किया जाता है बच्चे बड़ो का कहना नहीं मानते है. युवा बच्चे अक्सर प्यार में पड़कर घरवालो का कहना नहीं मानते है. अगर आपके साथ ऐसा हो रहा है तो बच्चे के कुछ बाल ले और इसे किसी काले रंग के कपड़े में बांध ले. इस कपड़े को 21 बार बच्चे के ऊपर से पंखे की दिशा में घुमाए. इस पोटली को 51 दिन अपने पास रखे और फिर किसी बहते हुए पानी में प्रवाहित कर दे.
  • अगर आपको पूरे परिवार का वशीकरण करना है तो घर के मुखिया के सर के बाल लेकर उसे पूरे परिवार की एक फोटो के साथ लेकर जला दे और दोनों की राख बना ले. इस राख को लोहे के लोटे में भर पानी के छींटे दे और फिर इसे कर किसी पेड़ की जड़ में डाल दे. लोटे को किसी चौराहे पर फेंक दे. कुछ दिन बाद ही परिवार के लोग आपकी बात मानना शुरू कर देते है.

इस तरह के टोटके कर आप अपनी प्रॉब्लम का समाधान कर सकते है.

How vashikaran by hair work final word

दोस्तों वशीकरण के हजारो तरीके है जिनमे अलग अलग चीजो के प्रयोग से आकर्षण का प्रभाव डाला जाता है. वशीकरण के आसान प्रयोग में vashikaran by hair भी एक ऐसी विधि है जिसमे माध्यम की उर्जा को प्रभावित कर हम सामने वाले मनचाहे व्यक्ति या महिला पर वशीकरण का प्रयोग करते है. अगर आप भी इस तरह से किसी व्यक्ति पर अपना प्रभाव डालना चाहते है या फिर कोई काम निकलवाना हो तब इस तरह का प्रयोग कर सकते है.

हमारे बाल और नाख़ून में जो उर्जा होती है वो हमारा ही एक हिस्सा होती है. अगर आप इन्हें प्रभावित करते है तो ये सीधा माध्यम को प्रभावित करती है इसलिए बाल के जरिये वशीकरण के प्रयोग को दूसरे किसी प्रयोग की तुलना में ज्यादा प्रभावी माना गया है. अगर आप चाहे तो इस तरह के प्रयोग और टोटके को कर अपनी समस्या का समाधान कर सकते है. अगर आपने इस तरह का प्रयोग किया हो और उसमे सफलता हासिल की हो तो अपने अनुभव को शेयर करना ना भूले.

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous articleThe ultimate power of future thinking and how to use it to get what you want
Next articleBhramari pranayama breathing technique step by step Hindi guide
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here