क्या किसी शादीशुदा व्यक्ति का वशीकरण किया जा सकता है ? 2 सबसे आसान लेकिन प्रचंड विधि जो की जा सकती है

क्या किसी शादीशुदा व्यक्ति का वशीकरण किया जा सकता है ? 2 सबसे आसान लेकिन प्रचंड विधि जो की जा सकती है

अब तक हम वशीकरण के बारे में काफी सारी पोस्ट पढ़ चुके है. वशीकरण क्या है कैसे काम करता है यहाँ तक की वशीकरण के आसान तरीके जिन्हें बिना किसी master guide के आप खुद कर सके को भी शेयर किया जा चूका है. काफी time से वशीकरण के अजीबोगरीब केस आ रहे है जिनमे से कुछ है shadisuda vyakti ka vashikaran / shadi karne ke liye vashikaran mantra यानि शादीशुदा व्यक्ति का वशीकरण करवाना है जैसी सर्विस के लिए calls आ रही थी.

शादीशुदा व्यक्ति का वशीकरण

क्या ऐसा संभव है की ऐसे व्यक्ति का वशीकरण करना जिसकी शादी किसी के साथ हो चुकी है लेकिन आप उसे भूल नहीं पा रहे है उसे वापस पाया जा सकता है. सामान्य वशीकरण से ये संभव नहीं है की शादीशुदा व्यक्ति का वशीकरण किया जा सके. अगर कोई आपको कहता है की कर देंगे और आपका काम बन चूका है तो यहाँ पर शेयर करे ताकि हमें नया जानने को मिल सके.

क्रेडिट : इंद्रजाल, पत्रिका

शादीशुदा व्यक्ति का वशीकरण क्या ऐसा संभव है ?

क्या किसी शादीशुदा व्यक्ति का वशीकरण संभव है. जिस व्यक्ति से आप प्यार करते है उसकी कही और शादी हो जाती है तो क्या आप उस व्यक्ति पर वशीकरण कर उसकी शादी तुडवा सकते है ? शादी टूटने के बाद वो आपका हो जायेगा ये सोचना और ऐसी सोच के साथ किसी एक्सपर्ट से मिलना सिर्फ गलतफहमी है की आपका काम बन जायेगा.

कई बार ऐसा होता है की हम जिससे बेहद प्यार करते है वो किसी और का हो जाता है. घरवालो के डर से या फिर समाज में बदनामी के डर से किसी मोड़ पर वो हमसे जुदा हो जाता है. kya aise vyakti ka vashikaran kiya ja sakta h jiski sadi ho gai ho ? मेरे पास आने वाली calls में कुछ ऐसी कॉल भी थी जिसमे लड़के या लडकियों ने request की है की उन्हें उनका lover वापस चाहिए लेकिन अब उसकी शादी हो चुकी है तो क्या शादी को तुड़वाकर दोबारा उसे पाया जा सकता है ?

सबसे पहला सवाल लोगो के मन में इस तरह का ख्याल आ कैसे गया ?

इसकी वजह है internet पर वशीकरण के बारे में बढ़ा-चढ़ा कर बोलना. वशीकरण एक आकर्षण क्रिया है जिसमे हम किसी के दिमाग की सोच को धीरे धीरे बदलने की कोशिश करते है. इसका मतलब ये नहीं है की हम उसे पागल कर सकते है या फिर अपने कदमो में झुका सकते है. कुछ पागल लड़के या लडकिया जो पागलो जैसी डिमांड करते है फ़ोन कर वो लास्ट में फ्रॉड का ही शिकार होते है.

क्या इस तरह की डिमांड वशीकरण के जरिये पूरी की जा सकती है ?

वशीकरण कोई असंभव क्रिया नहीं है जो की न जा सके लेकिन आप उसके जरिये करना क्या चाहते है उस पर तो गौर कर देखे. वशीकरण का नाम पढ़ लिया, internet पर उसके बारे में बढ़ा-चढ़ा कर advertise पढ़ लिए की इसके जरिये कुछ भी किया जा सकता है और लग जाते है फोन करने किसी को भी. लेकिन शादीशुदा व्यक्ति का वशीकरण ऐसा करना सामान्य तौर पर संभव नहीं है फिर भी ऐसे ही कुछ नमूने है जो बहुत ही अजीब डिमांड करते है कुछ example यहाँ शेयर कर रहे है.

एक लड़की कहती है मेरा अपने दोस्त के साथ 3-4 साल से रिलेशन था अब उसकी शादी हो गई लेकिन में उसे वापस पाना चाहती हूँ. क्या ऐसा हो सकता है की वो अपनी वाइफ को तलाक देकर मुझसे शादी करे? ( इस तरह से लड़के लडकिया शादीशुदा व्यक्ति का वशीकरण करवा कर उसे वापस पाना चाहते है.)

बाबा जी मेरी एक गर्ल-फ्रेंड थी उसने मुझे धोखा दे दिया है वो मेरी माँ का गला दबा कर भाग गयी है. अब में चाहता हूँ की वो वापस मेरे पास आ जाये और मेरे कहे अनुसार चले. जब पूछा की वापस लाके क्या करोगे उसके साथ तो कहने लगा की अपने दोस्तों के साथ सुलाना है. उसे बदनाम करना है. ( इन महाशय का दिमाग इस कदर ख़राब था की इन्होने फोन भी रात को 2 बजे किया था )

एक शादीशुदा इन्सान जिसकी लाइफ अच्छे से चल रही है उसके अपने ऑफिस में एक औरत से रिलेशन बन जाते है. अब वो व्यक्ति चाहता है की उसकी वाइफ अपनी गाड़ी में से ऑफिस जाने को निकले और सड़क पर खुद किसी ट्रक के साथ एक्सीडेंट कर ले. ताकि सबको लगे ये natural death है और वो व्यक्ति अपनी ऑफिस वाली के साथ लाइफ जी सके.

शादीशुदा व्यक्ति का वशीकरण – सिर्फ expert ही नहीं ऐसे लोग भी होते है फ्रॉड

आये दिन हम online vashikaran specialist baba loot money, cheat money and fraud case के बारे में पढ़ते रहते है लेकिन, क्या आपने कभी ये जानने की कोशिश की है की आप फ्रॉड का शिकार होते क्यों है ? शादीशुदा व्यक्ति का वशीकरण क्या ये करवाना सही है खुद से पूछे.

इसकी वजह है आपकी खुद की illegal demand जिसकी वजह से genuine expert आपको मना कर देते है वही फ्रॉड बाबा आपको कम time में काम कर देने का लालच देते है जिसकी वजह से आप उन्हें पैसे दे देते है जबकि आपका काम होता ही नहीं है. तो क्या करे ?

एक बात गांठ बांध ले की जिस व्यक्ति से आप प्यार करते है उसकी शादी हो जाती है तो उसे भूल जाना ही बेहतर होता है क्यों की शादी होने के बाद उसकी मानसिक स्थिति उस व्यक्ति के साथ जुड़ जाती है जिसके साथ उसकी शादी होती है. आध्यात्मिक अभ्यास में अगर कोई शादी तोड़ने की बात वशीकरण के जरिये करता है तो न तो वो सफल होता है न ही उसकी क्रिया काम करती है. इस स्थिति में सिर्फ वूडू या काला जादू ही किया जा सकता या या फिर डायन विद्या.

खुद से किया गया अभ्यास कितना असरदार है और क्यों

हम हमेशा अपने रीडर को ये समझाने की कोशिश करते है की वो वशीकरण का अभ्यास खुद के स्तर पर करने की कोशिश करे वो भी sachhiprerna pdf book guide in hindi के साथ. इसकी वजह आज भी मै आपको आज बता देता हूँ

पहली वजह जिसके साथ हम वक़्त बिताते है उसकी मानसिक तरंगो के साथ हमारा कनेक्शन जुड़ जाता है. ऐसी स्थिति में सिर्फ प्रयास करने से ही हम उस पर अपना प्रभाव डाल सकते है बजाय किसी वशीकरण बाबा के.

दूसरी वजह है वशीकरण में दुरी और काम में लगने वाला समय जितना आप पास है उतना ही सफलता का चांस बढ़ जाता है. यही वजह है की ऑनलाइन वशीकरण 90% काम नहीं करते है.

तीसरी वजह है वशीकरण का कार्य सिद्धांत ये कोई जादू नहीं करता है सिर्फ हमारी सोच को सामने वाले में डालता है. मुख्य काम तो आप खुद करते है जैसे की उससे बात करना उसके मन में अपने प्रति security पैदा करना और सबसे खास बात उसके मन में अपने प्रति आकर्षण सिर्फ आपकी बाते पैदा कर सकती है. वशीकरण किया जा सकता है यहाँ तक की सामान्य इन्सान भी इसे कर सकता है लेकिन शादीशुदा व्यक्ति का वशीकरण ये काम न सिर्फ गलत है बल्कि सामान्य तौर पर असंभव है.

वशीकरण में सिर्फ उस व्यक्ति के माइंड में हम किसी बात को डाल सकते है न की उसे उसके जैसा बनाया जा सकता है. अगर किसी को अपनी इच्छा के अनुसार बनाना भी है तो भी उसके सामने से उस पर प्रभाव डालना बेहद जरुरी है. ये बाते आज इसलिए शेयर की जा रही है क्यों की sachhiprerna पर भी लोग फ्रॉड का शिकार हो सकते है इसलिए बेहतर होगा की एक्सपर्ट की बजाय आप बुक के जरिये पुरे guide के साथ खुद इसका अभ्यास करे. निचे 2 वशीकरण की साधना मंत्र शेयर की जा रही है अगर आप चाहे तो इन उपाय को आजमा सकते है. पहली बार में न सही लेकिन 2-3 बार में सफलता मिलेगी जरुर.

शादीशुदा व्यक्ति का वशीकरण आजमाना न भूले most powerful vashikaran mantra

वशीकरण के लिए आपको कही किसी एक्सपर्ट की नहीं बल्कि एक सही guide की जरुरत होती है. हम हजारो रूपये fraud online vashikaran baba पर खर्च कर देते है लेकिन इसका कोई result नहीं लगता है. आज वशीकरण को जैसा बताया जा रहा है उसकी वजह से आम लोगो को लगता है की कोई उनके जैसा व्यक्ति इस विधि को नहीं कर सकता है. हालाँकि इन विधि से शादीशुदा व्यक्ति का वशीकरण नहीं किया जा सकता है बल्कि रूठे हुए लोगो को ही मना सकते है फिर भी आप अपने प्रेमी . प्रेमिका पर इसे आजमा सकते है.

हकीकत में आपको सिर्फ सही जानकारी होनी चाहिए. अगर आपके पास सही guide होता है तो आपको अभ्यास मे न सफलता मिलती है बल्कि होने वाले अनुभव भी आपको स्थिर बनाए रखते है. अगर आप अपने प्रेमी / प्रेमिका के साथ शादी करना चाहते है तो श्री कृष्ण के माया मंत्र को आसानी से घर पर कर सकते है.

मंत्र

ॐ कलीम कृष्णाय नमः

आवश्यक सामग्री

  • 7 पान के पत्ते
  • पानी से भरा कलश
  • सिंदूर

विधि

  • इस विधि को आप किसी भी शुक्रवार से कर सकते है, बेहतर होगा की आप इसे पूर्णिमा के बाद का सबसे पहला शुक्रवार से शुरू करे.
  • पान के 7 पत्ते ले और हर रोज 551 बार ऊपर बताए गए मंत्र का जाप करे. ऐसा आपको लगातार 7 दिन करना है.
  • 8 वे दिन पानी और सिंदूर को मिला ले, पान का एक पत्ता ले और उस पर सिंदूर से जिसे वश में करना है उसका नाम लिखे.
  • अपने सर के ऊपर से उस पत्ते को घुमाकर कही दूर फेंक आए. 7 दिन जब भी आप मंत्र पाठ करे वो पान के सभी पत्तो पर करना है और बेहतर होगा इस दौरान आप अपने सामने साध्य की फोटो भी लगा ले.
  • मन में ये धारणा रखे की श्री कृष्ण वशीकरण मंत्र के प्रभाव से साध्य आपके समीप आता जा रहा है.

अगर आप और साध्य आसपास से ही है जैसे की एक ही गाँव या शहर से तो इसका परिणाम आपको पहले प्रयास में ही देखने को मिल जायेगा. अगर साध्य आपसे दूर है तो इस प्रयोग को ज्यादा से ज्यादा आप 3 बार आजमा सकते है. संकल्प द्वारा इसे 7 से 21 या 41 दिन का भी कर सकते है. विधि पहले जैसी ही रहती है फर्क इतना है की आपको हर शुक्रवार पत्ते बदलने है. अगर आपको पहले प्रयास में सफलता न मिले तो निराश न हो बल्कि ध्यान लगाने की कोशिश करे इससे अभ्यास में सफलता के चांस बढ़ेंगे.

सावधानी रखना न भूले

  • इस मंत्र का प्रारम्भ किसी शुभ शुक्रवार से ही करे.
  • साधना काल के दौरान मॉस, मछली और नशा इन सबसे दूर रहे.
  • साधना काल के दौरान मन और शरीर को पवित्र रखे, काम वासना को मन में न आने दे अगर इस दौरान आपको दोष होता है तो समझ ले की ये इशारा है शक्तियों का जो नहीं चाहती है की आपका कार्य सिद्ध हो.

किसी को भी वश में कर सकने वाली वशीकरण की शक्तिशाली विधि

अगर कोई आपसे बलवान है या फिर आपको किसी ऐसे व्यक्ति से मिलना पड़ जाए जो आपसे ज्यादा पावरफुल है और आपको उस पर हर हाल में विजय प्राप्त करनी है तो प्रचंड वशीकरण की विधि का प्रयोग करे. इस विधि के जरिये हम निम्न कार्यो की सिद्धि कर सकते है. कुछ लोगो का कहना है की इससे शादीशुदा व्यक्ति का वशीकरण तो नहीं किया जा सकता है लेकिन उसे एक अपनी लाइफ में वापस लाया जा सकता है.

  • किसी शत्रु को वश में करना
  • जो रूठ गया है और किसी भी बात को सुनने से इंकार कर देता है.
  • किसी भी मीटिंग में अपनी बात का प्रभाव दुसरो पर डालने के लिए.
  • किसी अनजान व्यक्ति से अपना मतलब सिद्ध करने के लिए.

सामग्री

  • एक काले रंग का कपड़ा
  • 2 निम्बू
  • सफ़ेद कागज
  • थोड़ा सा सिंदूर

मंत्र

ॐ क्लिं ज्ञानी न मपि चेतांसि देवी भगवती हिंसा ग्रहा बलादा कृष्य मोहाय महामाया परयकस्टि

प्रचंड वशीकरण विधि

ये साधना प्रचंड वशीकरण की साधना कहलाती है और जिनका मूलाधार ज्यादा active होता है उन्हें इसमें जल्दी सफलता मिल जाती है. इसके लिए आप निचे दिए गए निर्देश का पालन करे.

  • सबसे पहले शनिवार के दिन सुबह स्नान करे और माँ काली के मंदिर जाकर दर्शन करे.
  • किसी सुनसान जगह जाए और एक निम्बू पर साध्य का नाम और दुसरे पर अपना नाम लिख दे.
  • सफ़ेद कागज पर 251 बार हरे पेन से उस व्यक्ति का नाम लिखे जिसे आप वश में करना चाहते है. इसके बाद निम्बू पर थोड़ा सा सिंदूर लगाए और उसे कागज में लपेट दे.
  • अब इस कागज को सुनसान जगह चौराहे पर गाड़ दे. दूसरा निम्बू घर ले आए और उस पर निम्न मंत्र का जाप करते रहे. हर रोज 551 बार इस मंत्र का जाप करे जब तक 7 दिन पुरे हो जाए.
  • इस मंत्र के प्रभाव से कोई भी व्यक्ति फिर चाहे वो कितना भी स्ट्रोंग क्यों न हो आपसे प्रभावित होना शुरू हो जायेगा. अगर कोई आपकी बात नहीं सुन रहा है तो सुनना शुरु कर देता है.
शादीशुदा व्यक्ति का वशीकरण – मेरे अपने विचार

दोस्तों वशीकरण के लिए एक्सपर्ट से बात करने से पहले खुद को जरुर जाँच ले की जो काम करवाने की आप सोच रहे है वो कितना सही है और इसके दूरगामी परिणाम क्या क्या हो सकते है. क्यों की जब हम किसी के प्यार में पागल होते है हमें सिर्फ हमारे तर्क जायज लगते है दुसरे क्या समझाना चाहते है ये हमें समझ नहीं आता है. इसलिए शादीशुदा व्यक्ति का वशीकरण करने की सोचे भी मत क्यों की ये संभव नहीं और काला जादू के नकारात्मक परिणाम न सिर्फ आपकी बल्कि सामने वाले की जिंदगी बर्बाद कर सकते है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required

1 thought on “क्या किसी शादीशुदा व्यक्ति का वशीकरण किया जा सकता है ? 2 सबसे आसान लेकिन प्रचंड विधि जो की जा सकती है”

  1. भ्रम के कारण ही संसार में उत्पात हो रहा हैै यही माया हैै

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.