Most Powerful Shabar Vashikaran Mantra for Love and Control in Hindi How to Get Lost love back

0
60

Vashikaran love spell में रूचि रखने वाले साधक ऐसे Shabar mantra के उपाय देखते है जो करने में आसान होते है. Shabar vashikaran mantra to get lost love back के उपाय हमें अपने खोये हुए प्यार को वापस पाने में मदद करते है. आज हम कुछ ऐसे Shabar Vashikaran Mantra for Love के बारे में बात करने वाले है जो Love spell में प्रयोग किये जा सकते है. इस तरह के Effective Shabar Vashikaran Mantra के उपाय काफी असरदार होते है और कम समय में अपना रिजल्ट देते है.

अगर आप कुछ आसान मगर प्रभावी Shabar Love Vashikaran mantra की तलाश कर रहे है तो सिद्ध शाबर मंत्र में से एक Vashikaran shabar mantra का उपाय कर सकते है. ये उपाय आप घर पर कर सकते है जिसके लिए किसी तरह के अनुष्ठान की जरुरत नहीं होती है. सिद्ध शाबर मंत्र अपने आप में सिद्ध होते है और उन्हें जाग्रत करने की जरुरत नहीं होती है.

Shabar Vashikaran Mantra for Love

ऐसा माना जाता है की अगर किसी व्यक्ति को अपना बनाना चाहते है तो इन शाबर वशीकरण मंत्र के जरिये ना सिर्फ प्यार पा सकते है बल्कि उन्हें अपने कण्ट्रोल में भी ले सकते है. ये एक अघोरी वशीकरण उपाय है क्यों की इसमें उल्लू का कलेजा चाहिए. अगर आप सात्विक प्रवृति के है तो ये उपाय आपके लिए नहीं है. तंत्र क्रिया में कुछ उपाय ऐसे होते है जो देखने में काफी आसान होते है लेकिन जब किये जाते है तब उनकी छिपी हुई शक्तियों के बारे में पता चलता है.

बीज मंत्र और शाबर मंत्र देखने और सुनने में काफी आसान लगते है लेकिन जब हम इनके उपाय को करने बैठते है तब हमें पता चलता है की ये इतना भी आसान नहीं है. दरअसल सिद्ध और जाग्रत मंत्र काफी शक्तिशाली होते है. इनका प्रभाव काफी तीव्र होता है जिन्हें बगैर गुरु के निर्देशन के करने की वजह से आपको नुकसान भी हो सकते है. बेहतर होगा की प्रयोग करने से पहले आप किसी योग्य व्यक्ति या साधक से पूरी जानकारी ले ले.

Shabar Vashikaran Mantra for Love and Control

वशीकरण के लिए हजारो विधियाँ है जिन्हें किया जा सकता है. ये काफी आसान से लेकर मुश्किल सिद्धि तक है जिन्हें आप अपनी योग्यता के अनुसार कर सकते है. शाबर मंत्र का उपाय करने से पहले 2 दिन तक इस मंत्र का अभ्यास करना चाहिए ताकि इसके उच्चारण को सही से कर सफलता हासिल की जा सके. अगर कोई उपाय 1-2-3 दिन का है तो ये जरुरी नहीं है की आपको उसी समय सफलता हासिल हो जाएगी.

ग्रहण काल में किये जाने वाले वशीकरण के उपाय में लोगो को सफलता हासिल ना होने की सबसे बड़ी वजह यही है की वे सोचते है की ये सिर्फ एक रात का उपाय है. हमें मंत्र सिद्धि के लिए शुरू और अंतिम 2 दिन के उपाय के साथ इस विधि को पूरा करना चाहिए. साधना से पहले आप शरीर और मन का साधन कर ले ताकि साधना को आसानी से पूरा किया जा सके और साधना के दौरान किसी तरह की मुश्किल का सामना ना करना पड़े.

इस Shabar Love Vashikaran mantra के उपाय को पूरा करने के लिए आपको Owl liver की आवश्यकता होती है. ये शाबर मंत्र होने के साथ साथ Tantric aghori vashikaran upay भी है जिसकी वजह से हर किसी के लिए इसे करना आसान नहीं है. आइये अब जानते है की इस Shabar Vashikaran Mantra for Love and Control के उपाय को कैसे करना है.

सिद्धि शाबर वशीकरण मंत्र का अभ्यास और साधना विधि

ये शाबर मंत्र अपने आप में सिद्ध और जाग्रत है जिसकी वजह से इसके अभ्यास में किसी तरह के अनुष्ठान की जरुरत नहीं है. उल्लू के कलेजे से वशीकरण का ये उपाय अघोरी वशीकरण मंत्र का उपाय है जिसमे आपको माध्यम को उल्लू का कलेजा अभिमंत्रित कर खिलाना होता है. इस Shabar Vashikaran Mantra for Love को आप निम्न स्टेप में पूरा कर सकते है.

  • किसी भी दिन ये उपाय किया जा सकता है लेकिन बेहतर होगा की शनिवार या मंगलवार के दिन ये उपाय किया जाए.
  • इस शाबर वशीकरण मंत्र के लिए आपको उल्लू का कलेजा चाहिए.
  • अपने Right hand में कलेजे को लेकर अपनी नजर इस पर जमा ले और दिए गए मंत्र को लगातार पूरी एकाग्रता के साथ 21 बार जाप करे.
  • इस कलेजे को अभिमंत्रित कर माध्यम को किसी खाने पीने की चीज में मिलकर देना होता है.
  • इस उपाय से एक ऐसा वशीकरण होता है जिसका आसानी से कोई तोड़ नहीं है.

सिद्ध शाबर वशीकरण मंत्र :

मंत्र

रही ओल में बसी कुल में कुल का बास ला मेरे पास सात वरण का फूल ला मेरे पास सात सखी को मोह के ला और की मोहनी छूट जाय मेरी मोहनी न छूटे हो जा पत्थर की रेख मेरी आन ईश्वर गौरा पार्वती महादेव की दुहाई ||

Mantra

Rahi Ol Mem Basi Kul Mem Kul Ka Baas Laa Mere Paas Saat Varan Ka Phool Laa Mere Paas Saat Sakhi Ko Moha Ke Laa Aur Ki Mohani Choot Jaay Meri Mohani Na Choote Ho Jaa Patthar Ki Rekh Meri Aan Ishwar Gaura Parvati Mahadev Ki Duhaee ||

ये Shabar Vashikaran Mantra for Love उपाय जाग्रत शाबर मंत्र के उपाय में से एक है जिसके लिए किसी तरह की साधना की जरुरत नहीं है. अगर आपके मन में किसी तरह की शंका है तो इस उपाय को ना करे क्यों की शाबर मंत्र हमेशा पूरी श्रद्धा से किये जाने चाहिए जिसके लिए आपका पूरा फोकस मंत्र पर होना चाहिए.

Effective Shabar Vashikaran Mantra के लिए जरुरी बाते

अगर आप शाबर मंत्र साधना के उपाय करने के बारे में सोच रहे है तो आपको शाबर मंत्र साधना से जुड़ी कुछ बेसिक बाते पता होनी चाहिए.

  • शाबर मंत्र की साधना का जो उपाय ग्रहण, शुभ महूर्त और एक दिन की साधना है तो उस उपाय को कम से कम 3-5 दिन का करना चाहिए. जिस दिन का उपाय है उससे 2 दिन पहले और 2 दिन बाद तक अभ्यास करना चाहिए. इससे मंत्र जप मजबूत होता है और साधना में आसानी रहती है.
  • जो मंत्र सिद्ध जाग्रत मंत्र होते है उनमे सिद्धि हासिल करने के लिए रात को सोने से पहले या शाम को संध्या समय के दौरान पूजा पाठ करते हुए 21 दिन तक इसका एक माला जप करना चाहिए. इससे आपका मंत्र पर कण्ट्रोल बनता है और उसकी शक्ति आपके अन्दर से विकसित होने लगती है.
  • शाबर मंत्र में साधक की एकाग्रता की आवश्यकता होती है इसलिए ये ना सोचे की आप सिर्फ इसका जप करेंगे और साधना सफल हो जाएगी, इसका जप पूरी एकाग्रता के साथ करे.
  • अगर आप Shabar Vashikaran Mantra for Love का अभ्यास कर रहे है तो इस दौरान अपने माध्यम के बारे में पूरी एकाग्रता के साथ सोचे और सिर्फ उसे हासिल करने के बारे में सोचे.

ये कुछ बेसिक सी बाते है जिनका आपको अभ्यास के दौरान ध्यान रखना है. साधना में सफलता पूरी तरह से साधक पर निर्भर है इसलिए अपने आप पर भरोसा बनाए और मंत्र का अभ्यास करने से पहले अपनी किसी भी शंका का हर संभव समाधान कर ले.

How effective is Shabar Vashikaran Mantra for Love and control

Effective Shabar Vashikaran Mantra देखने और सुनने में काफी आसान लगते है लेकिन अभ्यास के दौरान हमें इसकी असली शक्ति अहसास होता है. मंत्र की शक्ति लगातार जप के साथ बढती जाती है. जितना ज्यादा जप और भरोसा होगा उतना ही ज्यादा हमें रिजल्ट मिलेगा. Shabar Love Vashikaran mantra के जप के साथ हम अपने Lost love को वापस अपनी लाइफ में ला सकते है.

ये Shabar Vashikaran Mantra for Love मंत्र इतना शक्तिशाली होता है की माध्यम न सिर्फ आपके कण्ट्रोल में होता है बल्कि वो आपके हर आदेश को पूरा करने के लिए मजबूर होता है. वशीकरण के शाबर मंत्र का ये उपाय काफी शक्तिशाली है और अगर तांत्रिक साधना की चीजो को आसानी से हासिल कर सकते है तो ये उपाय आपके लिए करना आसान हो जाता है.

आज की पोस्ट में शेयर किया गया ये उपाय जितना आसान है उतना ही मुश्किल भी क्यों की हर किसी के लिए तांत्रिक साधना की वस्तु को हासिल करना आसान नहीं है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous articleVashikaran using a mobile photograph मोबाइल की फोटो से Free of Cost Vashikaran का आसान तरीका
Next articleTop 5 Powerful Astrological remedies for debt problems in Hindi ऋण से मुक्ति पाने के आसान उपाय
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here