इस खास mantra की सम्मोहन साधना से आप किसी को भी अपने वश में कर सकते है

6
3979

sammohan sadhna mantra में हम आज आपको sammohan की vidya  में expert हासिल करने के लिए sammohan sadhna के बारे में बताने जा रहे है। ये तो हम सभी जानते ही है की सम्मोहन मतलब किसी को mohan karna। इसे तंत्र की भाषा में vashikaran, mohini के नाम से भी जाना जाता है। सम्मोहन में महारत हासिल करने के लिए आपमें निम्न योग्यता होनी चाहिए। बहुत से लोग इन्टरनेट पर sammohan sadhna kaise kare saral abhyas hindi में सर्च करते है इसलिए आज हम gupt sammohan sadhna kaise karvai jati h के बारे में ये पोस्ट पब्लिश कर रहे है.

अगर आप भी sammohan expert बनना चाहते है तो आपका इन 3 चीजो पर अच्छा control होना चाहिए. 1. आपका मस्तिष्क शांत और शून्य होना चाहिए 2. आप लंबे समय तक एक पाइंट, विचार पर एकाग्र हो सके  3. आप खुद को सकारात्मक बनाये रख सके।

sammohan sadhna mantra

तीसरा बिंदु सबसे महत्वपूर्ण है क्यों की अक्सर ऐसा होता है की शुरू के अभ्यास में ही हम कुछ देर के अभ्यास से इतना थक जाते है की हमारे अंदर negative thoughts घर करने लगते है। ये थकान सामान्य नहीं मानसिक होती है और अगर इसे हलके में लिया जाये तो ना सिर्फ हमारी ऊर्जा ख़त्म हो सकती बल्कि हमारा self-confidence भी टूट जाता है। 95% लोग यही पर फ़ैल होते है। इसलिए सबसे पहले इस पर कण्ट्रोल करना सीखे।

हमारे नए वेबसाइट पर हम हर रोज तंत्र मंत्र साधना, पर्सनल डेवलपमेंट, आध्यात्म और कॉमिक्स के साथ साथ नोवेल्स जैसे बुक अपलोड कर रहे है.
अगर आप हर रोज नए बुक पढना चाहते है तो हमारे नए ब्लॉग Books verse पर विजिट करना ना भूले.

sammohan sadhna mantra और श्री कृष्ण :

सम्मोहन साधना में सबसे अधिक पारंगत अगर कोई है तो वो है श्री कृष्ण। माना जाता है की 65 कलाओ में वे महारत हासिल कर चुके थे और मोहिनी, माया जाल की विद्या उनमे ही एक थी। श्री कृष्ण सिर्फ बांसुरी की धुन मात्र से सबको मोहित कर लेते थे, यहाँ तक की प्रकृति को भी।

पढ़े  : हमजाद साधना या परछाई साधना दैवीय या शैतानी साधना

sammohan sadhna mantra का प्रयोग :

सम्मोहन साधना का ये प्रयोग 2 दिन का है। सर्व देव पूजन के बाद श्री कृष्ण जी की प्रतिमा को प्राण प्रतिष्ठित करे। श्री कृष्ण पूजन के बाद अपने सामने सुपारी रखे। घी का दीपक प्रज्जवलीत करे और नैवेध के रूप में सफ़ेद लड्डू का भोग दे। इसके पश्चात् पंचोपचार करे। अब सफ़ेद स्फटिक, हकीक की माला का 2 दिन तक रोज 11 माला का जाप करे। अगर माला न मिले तो अंगुली पर भी कर सकते है। कम से आधा घंटे या एक घंटे माला जप में लगता है।मंत्र निम्न है :

ॐ क्लीं क्लीं क्रीं क्रीं हुं हुं फट् 

आसन सफ़ेद रंग का और जाप दिशा पूर्व हो इसका ध्यान रखे। इस दौरान आप अपान मुद्रा का प्रदर्शन हाथ से लगातार करते रहे तो अनुभव अच्छा रहता है।

पढ़े  : त्राटक में सफलता के लिए जरुरी है प्राण का प्रचुर मात्रा में होना

sammohan sadhna mantra में खास क्या है ?

इस मंत्र से आपके अंतर के विकार भी नष्ट होने लगते है। जब भी आपका मन निर्मल होगा आप आपने आराध्य को पाएंगे आपके आराध्य आपके मन में तब विचरण करते है जब आप सब लोभ, विकार से रहित हो जाते है। हमें चाहिए की हम अपने मन के विकार को दूर करते रहे ताकि अपने अंतर को निर्मल रख सके। कुछ शक्तिया कम समय में भी अपना असर दिखाने लगती है हमें इससे बचना चाहिए. अगर आप साधना में नए नए है तो सरल शाबर मंत्र साधना के कुछ मंत्र घर बैठे सिद्ध कर सकते है.

सम्मोहन साधना में ध्यान रखे :

हम जब भी किसी मंत्र का जाप करते है उसके उच्चारण की 3 अवस्थाये होती है।

  1. पहला जोर जोर से उच्चारण : इसमें हम खुद को बार बार एक ही मंत्र पर फोकस करते है ये उनके लिए प्रभावी है जिनका मन चंचल होता है और एक जगह टिकता नहीं है।
  2. दूसरा बुदबुदाना : इस अवस्था में आपको लगता है की आप कुछ उच्चारण कर रहे है पर क्या ये स्पस्ट नहीं रहता है दुसरो के लिए। इस अवस्था में हम खुद को एकाग्र रखते है।
  3. तीसरी अंतर में उच्चारण : ये अवस्था आपको लंबे ध्यान के बाद मिलती है। इस अवस्था में आप बाहरी तौर पर चाहे बैठे हो सो रहे हो या ध्यान कर रहे है मंत्र आपके अंतर में गुंजायमान रहता है। ये अवस्था आपके बाह्य वातावरण और अंतर के माहौल में प्रभाव के फर्क को दिखाती है। आप के अंतर में क्या चल रहा है आपके ऊपरी तौर पर स्पस्ट नहीं होता है और आप दुसरो के लिए रहस्यमयी हो जाते है। एक सम्मोहनकर्ता इस अवस्था में सबसे ज्यादा लाभ उठाता है।

सम्मोहन साधना किस तरह काम करती है :

आप सामान्य साधना में जिस तरह मन को साधते है फिर चाहे वो त्राटक हो या ध्यान इस साधना में भी आप संयम द्वारा मन की साधना करते है। जो इसे प्रभावशाली बनाती है। अगर आप खुद का संयम करने में सक्षम है तो आपमें ज्यादार शक्तिया वैसे ही जाग्रत होने लगती है। sammohan sadhna mantra आपके मायाजाल पर काम करती है।

सम्मोहन में किसी को जो भावना दी जाती है वो उसके खुद के विचारो को रोक देती है और आपके विचार उसे कल्पना बनाने में मदद करते है जो उसे हकीकत लगने लगती है। यानि आपका सामने वाले को आपकी मर्जी से सोचने देना, जो आप उसे दिखाना चाहते है वही दिखाना

पढ़े  : black magic का आपके अपनों पर कितना बुरा effect हो सकता है

क्या साधनाए प्रभावशाली होती है :

बिलकुल साधनाओ द्वारा कृत्रिम बारिश भी करवाई जा सकती है, मूर्छा लाई जा सकती है। और ऐसे करतब करवाये जा सकते है जो सामान्य समझ के लिए सिर्फ चमत्कार है। यही साधनाओ की असली शक्ति है। अगर आप साधना करते है तो एक तरह से आप उसका संयम करते है, धारणा शक्ति को मजबूत करते है।

किताबो में दी गई sammohan sadhna mantra भी प्रभावी होती है। फर्क सिर्फ इतना है की जी अनुपात में आपको साधना बताई जाती है उसके आसपास की साधना रह जाने पर प्रभाव भी आपको उसके अनुपात के मिलते है बिलकुल वैसे ही जैसे दवा की मात्रा देना।

इन पोस्ट को भी पढ़े :
  1. हमजाद साधना करने से पहले जान ले इन 5 खास बातो को
  2. वीर बेताल की ये साधना साधक को बनाती है हर तरह से शक्तिशाली
  3. तंत्र के रहस्य और सम्मोहन शक्ति बढ़ाने के सरल तांत्रिक उपाय
  4. मेरी असल लाइफ से जुड़ी ये 5 पारलौकिक घटनाए आज तक एक रहस्य है

sammohan sadhna mantra शुरू करने से पहले सावधानिया :

किसी भी साधना की शुरुआत करने से पहले निम्न बातो पर ध्यान देना चाहिए जिससे आपको साधना के दौरान या बाद में गलत अनुभव, भय या नुकसान का सामना ना करना पड़े।

  • आप जो साधना करना चाहते है उसे अनुभवी लोगो से पूछे और अपने मन की सभी शंकाओ का समाधान कर ले ताकि साधना में अड़चन ना आए।
  • साधना के दौरान अपने आराध्य और गुरु का पूजन जरूर करना चाहिए।
  • साधना के दौरान मन में साधना के प्रति प्रबल भावना होनी चाहिए।
  • आपके विचार और भाव भी साधना के अनुसार होने चाहिये। जैसे सात्विक, तामसिक और जिस देवी देव की साधना कर रहे है उसका प्रभाव और आचरण कैसा है।
  • किसी भी साधना का प्रयोग दिखावे के लिए नहीं करना चाहिए।

दोस्तों आज ऐसे कई लोग है जो इन साधनाओ का खासतौर से सम्मोहन साधना का गलत फायदा उठाते है। जैसे वशीकरण अतः साधना के गलत प्रयोग की गलती कभी न करे। ये आपके आचरण और व्यव्हार के साथ मनोबल को नष्ट कर देती है। और आपकी आध्यात्मिक गति रुक सकती है।

आज की पोस्ट sammohan sadhna mantra एक निजी अनुभव पर आधारित है। हम इस तरह की साधनाओ की सत्यता के लिए जिम्मेदार नहीं होते है। क्यों की साधना में कई बाते और भी मायने रखती है। आपके विचार आमन्त्रित है।

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous articleफेसबुक चलाते है तो आपको पता होना चाहिए इन special online fraud and scam के बारे में
Next articleक्या आप जानते है क्यो की जाती है भारत में जानवर और पेड़ के साथ शादी -अन्धविश्वास या कुछ और
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

6 COMMENTS

  1. आपके लिखने की कला वाकई बहुत जबरदस्त है। आपका यह लेख बहुत प्रभावशाली और प्रेरणादायक है

  2. bahut hi achi PR upyogi upaaye btaaye sir aapne… mujhr ye bahut ache lage.. but main aapse kuch personal baat krna chahta hun.. agr aap ko koi etraaj na ho to aap mjhe mail I’d ya number bta dijiye.. kyunki mjhe ye smjh ni aa RHA h k ye ek problem h ya naturally ESA hota h…

  3. It was very useful for me. Keep sharing such ideas in the future as well. This was actually what I was looking for, and I am glad to came here! Thanks for sharing the such information with us.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here