हमसे जुड़े रहिये क्यों की आने वाले समय में आपको ये खास चीजे सिर्फ यहाँ पर मिलने वाली है

2

ज्यादातर लोग जब मुझे contact करते है तो कंफ्यूज रहते है की मेरा इस hindi blog में क्या role है और मै क्या करता हूँ ? जब से blog पर paranormal problem solution at home, vashikaran and black magic genuine service इन india शुरू की है मेरे पास लोगो के call आते है कुमार सर वशीकरण कर दो. ये काम मौलवी जी का है जो offline / online दोनों ही तरीके से अपनी service दे रहे है. मै कौन हूँ फिर. well मै सिर्फ त्राटक की फील्ड से गाइड करता हूँ. मेरे sachhiprerna future plan में आपको कुछ खास service मिलने वाली है जो बेहद रोमांचित कर देने वाली है. आइये जानते है वो कौन कौन सी है.

sachhiprerna future plan

दोस्तों आज हमें इस blog पर डेढ़ साल हो चूका है और हम अपने कई टारगेट में सफल रहे है. जैसे लोगो को सही जानकारी provide करना, वशीकरण के नाम पर हो रहे फ्रॉड को रोकना लेकिन फिर भी आज भी हमारे पास आने वाले लगभग सभी क्लाइंट पहले से ही कई फ्रॉड बाबा के चक्कर में पैसा लुटा चुके होते है और यहाँ आने के बाद कहते है “काश किसी ने मुझे पहले इस blog के बारे में बताया होता” इसे देखकर लगता है की कही न कही अभी भी हम पीछे है इसलिए हमने sachhiprerna future plan सेट करना शुरू कर दिया है ताकि लोगो को इस तरह से परेशान होने से बचाया जा सके. आइये जानते है मेरे और इस blog के बारे में कुछ खास सीक्रेट.

क्या है sachhiprerna future plan ?

हर blog को समय समय पर नई नई जानकारी से अपडेट किया जाता है इसमें कुछ service हो सकती है, नया टॉपिक हो सकता है वगेरह वगेरह… हमने इसी कड़ी में आगे बढ़ते हुए आने वाले समय के लिए यानी कुछ sachhiprerna future plan किये है. मैंने अपने बारे में इतने अच्छे से बताया भी नहीं है शायद इसीलिए कई बार लोगो को मुझे लेकर भ्रम होता है की मै यहाँ क्या करता हूँ ? आज की इस पोस्ट में हम जानेंगे कुछ अन्दर की खास बात जो आने वाले समय में इस blog को top 1 hindi blog in personal, psychic and spiritual development बनाएगी.

अभी तक आपको जो किताब बाते पढने को मिलती थी आने वाले समय में इसे हम प्रैक्टिकल करने वाले है. इस blog को चलाने वाली हमारी टीम जिसमे अलग अलग फील्ड से अलग अलग expert अपनी जानकारी और सर्विस शेयर करते है आने वाले टाइम में आपके रोमांच को बढाने के लिए कुछ नया करने वाली है. अभी हाल में ही हमने expert PDF service guide लांच कर दी है जिसमे आपको वाही सब मिलने वाला है जो आप expert से service के जरिये प्राप्त करते है.

त्राटक की जानकारी

मैंने शुरुआत त्राटक से ही की थी, त्राटक के अभ्यास मैंने किसी गुरु के निर्देशन में नहीं किये थे ना ही मेरा कोई गुरु था. मै सिर्फ आध्यात्मिक रूप से जिस पुस्तक से पढ़कर अभ्यास कर रहा था उन्हें ही अपना गुरु मानता था. 3-4 साल में मैंने कई त्राटक किये जैसे की

इससे मुझे amazing result of trataka मिले जैसे की पढाई में सफलता, दुसरो पर अच्छा प्रभाव और तो और काफी हद तक मै दुसरो को कमांड के जरिये कण्ट्रोल भी कर सकता था. कम समय में ही अच्छी सफलता की वजह थी भरपूर प्राण उर्जा का होना, त्राटक के साथ किये जाने वाले दुसरे आवश्यक अभ्यास जैसे की शवासन ( control body and mind activity ), प्राण उर्जा अभ्यास ( enhance prana in body ), आत्मशक्ति को बढाने के उपाय इन सबकी वजह से मुझे कम समय में अच्छे रिजल्ट मिले.

अपने शौक को ही पहचान बनाने का आईडिया मुझे फेसबुक से मिला. हमारा 2013 में एक ग्रुप था और उसका अच्छा प्रभाव भी था. इसके बाद blogging के जरिये अपने आईडिया शेयर करने के बाद लोगो से जुड़ने का मौका मिला और मिलजुल कर आईडिया शेयर हुए जिसकी वजह से जिन्हें लम्बे समय से त्राटक में अनुभव नहीं हो रहे थे या फिर कुछ समस्या आ रही थी उनका समाधान हुआ.

तंत्र मंत्र की जानकारी और हमारे sachhiprerna future plan

आप देख सकते है की blog पर तंत्र मंत्र के ऊपर भी लिखा जाता है. ये जानकारी मुझे कई sources से मिलती है जैसे की किसी बुजुर्ग के जरिये, indra jaal pdf hindi से जो मेरे पास काफी rare और original है. कुछ जानकारिया लोगो से पूछकर भी शेयर की जाती है जैसे की तंत्र के विधान और सरल क्रिया जो लोकल होती है. 2013 में हमारे ग्रुप में इन खास topics पर जानकारी शेयर की जाती थी

  • त्राटक
  • मैडिटेशन and एस्ट्रल ट्रेवल
  • तंत्र मंत्र यंत्र
  • आध्यात्म और कुण्डलिनी

आने वाले समय में यानि sachhiprerna future plan का टारगेट लोगो को सरल सहज साधना उपलब्ध करना है.

क्यों बनाया ये blog – मुख्य वजह और प्रेरणा

इस blog को बनाने की मुख्य वजह थी मेरी life में बीते 5 साल. इन 5 साल में मुझे 2 चीजे समझने को मिली पहली अगर आप लिखना पसंद करते है तो blogging सबसे बेस्ट जरिया है और इसकी सबसे अच्छी बात ये है की ये आपको हमेशा motivate करता रहता है फिर चाहे आप इसे आज पढ़े या 10 साल बाद. मेने बीते साल में क्या अनुभव किये सब शेयर किये है और जब भी मै इसे दोबारा पढूंगा तो आसानी से उस level तक वापस जा सकूँगा.

इसके अलावा दूसरा purpose था मेरा job मै जयपुर में online advertising and social media marketing job करता था जिसमे fraud का काम होता था. आप देख सकते है की आज google पर हजारो fraud vashikaran specialist baba in India and Jaipur भरे पड़े है. मेरा काम ऐसे लोगो की marketing करना था जिसके बाद लोग इनसे contact करते थे. email marketing and handling मेरे पास था और call करना main person के पास जो ये काम करता था.

लोगो के Illegal काम करवाना

ईमेल में मुझे ऐसे लोगो के ईमेल पढने को मिले जो Illegal काम करवाना चाहते थे vashikaran के जरिये जैसे की पत्नी को accident में मरवाना क्यों की उस व्यक्ति को दूसरी औरत पसंद थी, लड़की को लड़के पर वशीकरण करवाना था और एक बार तो जोधा अकबर एपिसोड की किसी एक्ट्रेस ने भी ईमेल किया था main हीरो पर वशीकरण के लिए. ये बात तब की है जब उस हीरो की शादी होने वाली थी.

तब मुझे लोगो को इस तरह के फ्रॉड के बारे में बताने के लिए मन हुआ क्यों की google पर कही भी इसके बारे में कोई जानकारी पहले से नहीं है. और इस तरह blog की शुरुआत हुई.

तंत्र मंत्र और वशीकरण की ऑनलाइन / ऑफलाइन service

इस वक़्त blog पर कई तरह की Online / Offline service provide करवाई जा रही है. इनमे त्राटक, ध्यान, एस्ट्रल ट्रेवल, कुण्डलिनी और तंत्र मंत्र के अलावा साधना सिखाने जैसी online और offline service है. अगर आप blog के कुछ नियम को ध्यान में रखकर इन service की demand करते है तो आप फ्रॉड का शिकार नहीं होगे और आपको Genuine service मिलेगी.

focused sachhiprerna future plan – हमजाद साधना

मौलवी जी द्वारा सिखाई जाने वाली साधना में से एक है हमजाद साधना. वैसे तो हमजाद की साधना के कई तरीके blog और you tube पर आप देख सकते है लेकिन इसे करते वक़्त क्या सावधानी रखनी चाहिए कोई नहीं बताता क्यों की लोगो के पास किताबी ज्ञान था. blog पर पब्लिश पोस्ट में शेयर किया जा चूका है की hamjad sadhna course online किसे करना चाहिए, किसे नहीं और इसे करने के बाद आपके साथ क्या होगा या हो सकता है.

ऐसा नहीं है की सिर्फ पढ़ कर इसकी साधना की शुरुआत नहीं कर सकते, हमजाद का अमल गुरु द्वारा दिया जाए तभी सफल होता है इसलिए अगर इसे किसी गुरु के निर्देशन में सिखा जाए तभी ये आपके कण्ट्रोल में रहता और काम करता है. आपने हमजाद के बारे में जो पढ़ा है वो सच है और वास्तव में ये वो सभी काम कर सकता है जो आप पढ़ चुके है. आने वाले समय में हम इसके बारे में कुछ और ज्यादा क्लियर तरीके से शेयर करेंगे जो की हमारे sachhiprerna future plan का एक खास हिस्सा है.

targeted sachhiprerna future plan वशीकरण और इसकी गारंटी

वशीकरण के expert आपको google पर हजारो मिल जाएंगे लेकिन किस पर भरोसा करे ? मौलवी जी की दूसरी service में से एक है वशीकरण, काले जादू की काट, घर पर किसी के कराए की काट, घर कीलन, चौकी हटाना जैसी service है जो आप ले सकते है. इन पर आप भरोसा कर सकते है क्यों की ये ऑफलाइन भी कार्य करते है और अगर काम होने वाला होता है तभी हाँ करते है.

जहाँ तक बात है भरोसेमंद सर्विस की तो मै आपको बता देना चाहूँगा की हमारे blog पर expert आते जाते रहते है इसलिए अगर आप सर्विस लेना चाहते है तो आपको पहले अपनी तरफ से ये सुनिश्चित कर लेना चाहिए की जो मौलवी जी आपको बताते है वो सही है. इसके अलावा आप हमें ये बता सकते है की आप किस expert से कौनसी service ले रहे है और किस condition पर ताकि हम आपके लिए expert पर दबाव डाल सके एक सही service के लिए. आने वाले sachhiprerna future plan के अपडेट में हम इसे और ज्यादा transparent करने की कोशिश करेंगे.

sachhiprerna Hindi blog में मेरा role क्या है ?

इस पुरे blog और एक्सपर्ट सर्विस में मेरा role सभी तरह के काम को देखना है. blog पर कब क्या पब्लिश होगा और किस एक्सपर्ट की सर्विस से लोग खुश है या नहीं ये सभी काम मै खुद देखता हूँ ताकि किसी के साथ फ्रॉड ना हो और sachhiprerna blog का नाम बदनाम ना हो. अगर आप चाहते है की आपको blog पर ऐसी पोस्ट देखनी है जो आपका सर्च किया हुआ टॉपिक हो लेकिन कही मिला न हो तो आप हमें suggest कर सकते है.

किसी भी तरह की शिकायत, सुझाव और कॉम्प्लीमेंट के लिए आप हमें डायरेक्ट मेल कर सकते है, call कर सकते है. हमारी हमेशा कोशिश रहती है की रीडर को हमेशा बेस्ट मिले इसलिए आप हमें अपनी पसंद और नापसंद दोनों सुझाव दे सकते है.

subconscious mind programming

मेरे सबसे favorite topics में से एक है दिमाग को मनचाहे रिजल्ट के लिए कैसे तैयार करे क्यों की सबसे famous एक बात आपने सुनी ही होगी की

आपका शरीर मनचाहे कार्य के अनुरूप खुद को तैयार कर सकता है बशर्ते दिमाग उसे इसके लिए मना ले.

सोचिये क्या नहीं हो सकता है परीक्षा में टॉप करना, खुद को विपरीत हालात में भी खुश रखना, दिमाग को सिर्फ कमांड के जरिये कण्ट्रोल कर सकना. ये सब मै कर चूका हूँ और blog पर इनके बारे में शेयर भी किया जा चूका है. ये महज कोई कल्पना नहीं है बल्कि हम कुछ भी कर सकते है सिर्फ दिमाग पर कण्ट्रोल होना चाहिए.

out of body and astral travel

बचपन में ही ध्यान करते रहने की वजह से मेरा ये experience अनजाने में हुआ था लेकिन डरावना कभी नहीं रहा. ये सब मुझे कुछ दिखाने के लिए घट रहा था जो की हकीकत था. हमारे मस्तिष्क के सीक्रेट्स में से एक है भविष्य की घटना को पकड़ लेना. कुछ condition में मस्तिष्क सामान्य से ज्यादा एक्टिव हो जाता है जिसकी वजह रहती है किसी चीज के बारे में ज्यादा सोचना. इस वजह से जल्दी ही फोकस हो जाते है और दिमाग के जरिये उन घटनाओं को देख सकते है. out of body and astral travel भी इसी तरह का है.

sachhiprerna future plan – hypnotism

hypnotism by tratak यानि त्राटक से सम्मोहन सीखना सबसे सरल method है और शक्ति चक्र पर त्राटक करना आपको इसमें जल्दी कामयाबी दिला सकता है. लेकिन कभी ये सोचने की भूल ना करे की अकेले त्राटक से आप इसमें सफल हो सकते है. आपके अन्दर कुछ और भी होना चाहिए जो आपको सिर्फ त्राटक के साथ किये जाने वाले खास अभ्यास के जरिये ही मिल सकता है. ये ना सिर्फ आपके अन्दर आवश्यक गुण पैदा करता है बल्कि आपके अनुभव को तीव्र बनाता है और आप जल्दी सफल होने लगते है.

amazing reading skills

त्राटक ने मेरी जिंदगी बदल दी. क्लास 10 से पहले पढ़ाई में कमजोर होने की वजह से मै कुछ खास नहीं कर पा रहा था लेकिन जब से मैंने त्राटक करना शुरू किया मेरा पढ़ाई में मन लगने लगा, जो पढता था सिर्फ दिमाग में चलता था. चलते हुए भी में पढ़ सकता था ( किताब खोल कर नहीं जो पढ़ा है उसे दिमाग में रीड करना ) ये वास्तव में एक Amazing result of tratak in Hindi नहीं तो और क्या था.

stage programs and personal development

काफी स्टूडेंट में स्टेज पर परफॉर्म करने को लेकर सबसे बड़ा डर होता है की क्या वो सही से बोल पाएंगे भी या नहीं, इसी के चलते वो स्टेज प्रोग्राम से दूर भागने लगते है. जब मैंने पहली बार स्टेज को फेस किया था तब मुझे काफी घबराहट हो रही थी, मै कर पुन्हा या नहीं, कही लोगो ने मेरा मजाक बनाना शुरू कर दिया तो ? इसी तरह के सवाल मुझे अन्दर से डरा रहे थे लेकिन सिर्फ 10 सेकंड में मैंने इस डर को दूर कर दिया था. कैसे ?

आँखे बंद की और खुद को सिर्फ एक भावना दी. “अगर में अच्छा नहीं कर पाया तो कम से कम कोशिश तो की हैआगे बढ़ो और स्टेज पर जैसा आये बोलो तो सही इस तरह की भावना ने मुझे अन्दर से आत्मबल दिया और मै पहली बार में ही स्टेज प्रोग्राम को अच्छे से परफॉर्म कर पाया. अगर आप इसे सीखना चाहते है तो आने वाले अपडेट में हम sachhiprerna future plan की लिस्ट में इसे भी शामिल कर देंगे.

आने वाले टाइम के हमारे future plan

sachhiprerna blog को डेढ़ साल हो चुके है और इतने समय में काफी लोगो को इससे लाभ मिला है. आप सभी को इसी तरह लाभ मिलता रहे इसके लिए समय समय पर नए नए बदलाव करते रहेंगे. कुछ फ्यूचर प्लान है जिन्हें हम आगे आने वाले समय में blog से जोड़ेंगे ताकि आपको और भी ज्यादा सटीक और genuine जानकारी और service मिलती रहे.

top future plan just for our reader demand

मंत्र की फील्ड : त्राटक की फील्ड में अच्छा करने के बाद मेरा अगला स्टेप है मंत्र फील्ड में काम करना. मंत्र कैसे काम करते है और इन्हें कैसे activate किया जाता है ऐसी कई जानकारी और साधना जिनमे मंत्र के जागरण की आवश्यकता पड़ती है को सीखना ताकि इनका सही उपयोग किया जा सके.

psychic power with tratak : त्राटक से सम्मोहन में सफलता पाने के बाद मुझे लगता है की इससे Psychic power को भी आसानी से एक्टिव किया जा सकता है. एक सामान्य से असामान्य का सफ़र तय करने के कई आवश्यक steps में से एक है आपके अन्दर की मानसिक शक्ति को आजाद करना. इसमें वस्तुओ को इशारे से मूव करना, दूर बैठे व्यक्ति से कनेक्ट होना जैसे कई अच्छे अच्छे कार्य अभ्यास है जिन्हें आने वाले समय में करना चाहूँगा.

vashikaran : वशीकरण के बारे में आज लोगो के मन में बहुत ज्यादा ग़लतफ़हमी फैली हुई है. उन्हें लगता है की वशीकरण से कुछ भी किया जा सकता है, जबकि ऐसा नहीं है. वशीकरण से काम करने के अपने कुछ लिमिट है और इसे प्रॉपर अपना असर दिखाने के लिए कुछ condition चाहिए. कुछ लोग आपके इसी अज्ञान का फायदा उठाते है और फ्रॉड करते है. आने वाले समय में कुछ खास साधना को पूरा कर वशीकरण कैसे किया जाए इस पर भी हमारी नजर रहेगी.

वशीकरण या यू कहे की किसी व्यक्ति के विचारो को बदलना कई तरीको से संभव है और जल्दी ही इस पर कार्य करने के बाद blog पर सही और Genuine service provide होने लगेगी जो अभी मौलवी जी करते आ रहे है.

sachhiprerna future plan – final thoughts

दोस्तों sachhiprerna hindi blog पर हमारा प्रयास आपको कुछ अलग पढने को मिले ऐसा हमेशा से रहता आया है. आने वाले समय में आवश्यक बदलाव और सर्विस को भी अमल में लाया जायेगा और आपको एक hindi blog पर वो हर जानकारी मिलेगी जो आप ढूंढ रहे है. इसी तरह हमारे साथ बने रहे और प्यार देते रहे. उम्मीद करता हूँ आपको हमारे sachhiprerna future plan की पोस्ट कैसी लगी हमें जरुर बताए.

हमारी आज की पोस्ट में आपको कौनसा पॉइंट सबसे अच्छा लगा हमें जरुर बताए और अगर कोई पोस्ट आपको पसंद आती है तो उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करना ना भूले. इन पोस्ट को पढना ना भूले

  1. मेरी पहली Ad-sense earning और advertising को लेकर पहला अनुभव – जानने योग्य बाते
  2. ये एक वजह बनी महाभारत जैसे महायुद्ध की वजह जो वर्तमान भारत में भी अपने चरम पर है
  3. घर बैठे xender box के जरिए हर महीने 6000 तक कमाए वो भी सिर्फ 2 घंटे में – amazing tricks
  4. google Adsense Approval लेना वाकई है आसान
  5. आत्महत्या करने की इन वजहों पर क्या आपने कभी गौर किया ?

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.