घर बैठे बिना किसी माध्यम के भी किये जा सकते है वशीकरण के ये अचूक उपाय – top 5 method to do at home

2

internet पर बहुत सारी जगह पर हमें वशीकरण के बारे में देखने को मिलता है लेकिन जब करने की कोशिश करते है तब कुछ नहीं होता है. किसी बाबा का नंबर ले तो वो पैसे पहले मांगते है काम की कोई गारंटी नहीं फिर हम अपना काम कैसे करवाए, क्या कोई सबसे आसान वशीकरण के उपाय है जिसे हम घर पर कर सके ? ऐसी ही काफी सारी request आने की वजह से अब हम ब्लॉग पर उन चीजो को शेयर करने वाले है जिन्हें आप घर पर कर सको. ध्यान रखे ये सब बिना एक्सपर्ट के भी संभव है लेकिन फिर भी ज्यादातर लोग इसे नहीं मानते है.

सबसे आसान वशीकरण के उपाय

इस पोस्ट में हम बात करने वाले है वशीकरण के घर पर किये जा सकने वाले सरल और सुलभ उपाय जिनमे अलग से कुछ भी जरुरी नहीं. अगर आपको खुद पर विश्वास है तो आप इन्हें खुद आजमा सकते है. ज्यादातर लोग कहते है की उन्होंने अभ्यास किया लेकिन उन्हें result नहीं मिला. इसकी वजह कुछ भी हो सकती है जैसे की आपके अन्दर विश्वास की कमी या फिर सिर्फ एक बार ही कोशिश कर बैठ जाना. वशीकरण के लिए काफी धैर्य और समय की जरुरत होती है लेकिन जब एक बार हम इसमें सफल हो जाते है तब इसे आसानी से कर पाते है.

सबसे आसान वशीकरण के उपाय जिन्हें आप घर पर कर सकते है

वशीकरण आपकी सभी समस्या का समाधान कर सकता है शायद यही वजह है की आज हर कोई थोड़ी सी समस्या हुई नहीं की internet पर देखने लगता है की वशीकरण कैसे करे ? आज हम बात करेंगे कुछ ऐसे माध्यम के बारे में जिनसे हम खुद बिना किसी गुरु या बाबा के वशीकरण कर सकते है. ऐसे कई माध्यम होते है जिनसे हम अपने अन्दर वशीकरण की शक्ति को जाग्रत कर अपने काम को सिद्ध कर सकते है.

सबसे आसान वशीकरण के उपाय कैसे काम करते है ?

you tube पर हम जब वशीकरण सर्च करते है तो ढेरो ऐसे विडियो सामने आ जाते है जिसमे हमें अजीबोगरीब तरीको से होगा वशीकरण जैसे विडियो ज्यादा मिलते है. यकीन मानिये इनमे काम की जानकारी 10% भी नहीं होती है. रही सही कसर internet पर बैठे फ्रॉड बाबा कर देते है. उनके अनुसार

  • आपको किसी ने धोखा दे दिया तो उसे वापस ला देंगे.
  • पत्नी से परेशान है और ऑफिस वाली से शादी करनी है don’t worry समाधान हो जायेगा.
  • girlfriend धोखा दे कर भाग गई है अब आप चाहते है की वो वापस आये, गुलाम बन जाए और आपके दोस्तों के साथ सो जाए, कर देंगे कुछ भी कर सकते है.
  • लड़की ने धोखा दे दिया है अब आप चाहते है की उसकी शादी टूट जाए.

लोगो की डिमांड ही ऐसी होती है की बाबा जी तो फायदा उठाएंगे ही. काम बना नहीं और फिर बाबा को फ्रॉड बताते फिरते है. आज की पोस्ट में चर्चा करते है सबसे आसान वशीकरण के उपाय के बारे में जो सरल है और अभ्यास करते रहे तो आप इसमें perfect control भी पा सकते है.

ये उपाय इतने शक्तिशाली नहीं की आपका बड़ा काम कर दे लेकिन अगर इनकी मात्रा नियमित किसी को दी जाए तो 100% इनसे ज्यादा powerful result आपको शायद ही कही मिले. इसमें आपको शुरू में समय जरुर लगेगा लेकिन एक बार आपने इसमें पकड़ हासिल कर ली तो बाद में आपको कही भी निराशा हासिल नहीं होगी.

टॉप  5 सबसे आसान वशीकरण के उपाय

वशीकरण वास्तव में क्या है ? आज लोगो के मन में काफी सारे भ्रम है क्यों की internet और business करने वाले लोग इसे इस तरह आप लोगो के सामने शेयर कर रहे है जैसे सबकुछ कर देंगे. सिर्फ जानकारी शेयर करने से क्या होता है अगर इतने सरल आईडिया शेयर कर रहे है और होता है तो कर के दिखाए तब माने.

आज हालात ये बन चुके है की किसी को मीठा बोलकर आप चाहे उसे बेवकूफ बना दो चलेगा लेकिन सही और सटीक जानकारी को सीधे सीधे लोगो के साथ शेयर न करे. अगर आप ऐसा करते है तो लोग आपका ही मजाक बनाने लगेंगे. ये आज की सच्चाई बन चुकी है की लोगो को सटीक और साफ जानकारी पसंद ही नहीं है. इसके बजाय वो फ्रॉड का शिकार बनने को खुद तैयार रहते है और जब बन जाते है तब रोते फिरते है.

इस बारे में जल्दी ही आप लोगो के साथ विडियो शेयर किया जायेगा. अब जानते है ऐसे कुछ vashikaran ke saral upay in hindi के बारे में.

इलायची और लोंग द्वारा सबसे ज्यादा वशीकरण किया जाता है

ilaychi vashikaranक्या इलायची द्वारा सबसे आसान वशीकरण के उपाय किया जा सकता है ? विश्वास करना मुश्किल है लेकिन ये बात 100% सच है, हम इलायची और लोंग के जरिये सबसे शक्तिशाली वशीकरण कर सकते है. इसका असर इन्सान पर धीरे धीरे चढ़ता है जिसकी वजह से शक की कोई गुंजाईश ही नहीं बचती है. इसमें महारत हासिल करने के लिए आपको कुछ समय तक इसका test experiment करते रहना होगा.

लोंग और इलायची के जरिए वशीकरण होता है इस बारे में पहले ही एक पोस्ट शेयर की जा चुकी है.  मेरा खुद का अनुभव रह चूका है जिसके बाद मेने इस पर एक पीडीऍफ़ बुक भी लिखी है. इस मेथड में निम्न चीजो की जरुरत होती है.

इलायची या लोंग ( आप चाहे तो एक ही विधि से दोनों को अभिमंत्रित कर सकते है )

हर रोज अभ्यास करने के लिए एक पूजा-स्थल जैसी जगह.

ये अभ्यास सरल है

ॐ नमो काला कलुआ, काली रात

जनश की पुतली, माझी रात

काला कलुआ, घात बाट

सोती जो जगाय लाओ

बैठी जो उठाय लाओ

खड़ी जो चलाय लाओ

मोजहनी योजगनी ठाऊाँ अमुकी ( साध्य ) के तन में चटपटी लगाऊ

जिया ले तोड़

जो कोई इलायची हमारी खावे

कभी ना छोड़े हमारा साथ

घर को तजे बाहर को तजे

हमें तजे और कने जाई

तो छाती फाट तुरींत मर जाई

सत्य नाम आदेश गुरु का

मेरी भक्ति गुरु की शक्ति

फुरे मींत्र इश्वरोवाचा

विधि – किसी भी शुभ महूर्त ( अमावस, पूलणतमा, होली, लदवाली ) पर इसकी 1 घंटे जप माला और गुरु गोरखनाथ पूजन के बाद ये सिद्ध हो जाता है. इसके बाद जब भी इसे प्रयोग करना हो तो 21 बार मंत्र जाप कर फूंक मारे और खिला दे. साध्य की जगह प्रयोग करने वाले का नाम ले.

अगर सीधे ना खिला पाए तो इसका चाय बना कर या दूध के माध्यम से सामने वाले को दे. पहली बार में प्रभाव दिखाना शुरू कर देता है लेकिन आपका इसमें पूरा विश्वास होना चाहिए और कम से कम 5-7 बार इसे दोहराए.

चाय द्वारा वशीकरण कैसे करे ?

अगर आप सिर्फ चाय के जरिये वशीकरण करने की विधि देख रहे है तो भी संभव है. इसके लिए आपको निम्न उपाय करना है. चाय के जरिये सबसे आसान वशीकरण के उपाय में आपको किसी मुश्किल सामग्री की जरुरत नहीं है. ये एक दवा की तरह काम करती है जो शरीर में जाने के बाद असर दिखाती है.

शुक्रवार को बिना दैनिक क्रिया को किए चाय पी लीजिये. लास्ट में थोड़ी सी चाय को छोड़ दे और उसे किसी बर्तन में रख ले. अगले दिन भी ऐसे ही करे और ऐसा 3 दिन तक करे यानि शुक्र, शनि, रविवार इन तीनो दिन चाय का कुछ भाग आपको अलग रखना है.

चाय के इस बचे हुए भाग में आपको अब अपने पसीने का कुछ भाग मिलाना है. इस चाय को किसी भी खाने पिने की चीज में मिलाकर जिसे वश में करना है उसे दे दे. सामने वाले पर इसका असर 3-4 बार में ही देखने को मिलने लगता है. इस विधि में किसी मंत्र या वस्तु की कोई जरुरत ही नहीं होती है.

कैसे करता है ये तरीका ?

ये सबसे आसान वशीकरण के उपाय में से एक तो है ही इसकी सबसे खास बात ये है की इसमें आपको कुछ भी ऐसा नहीं लेना है जिससे कोई शक करे. ये तरीका काम करता है सीधा आपकी energy पर यानि आपकी अपनी सोच जिसे आप किसी माध्यम और पसीने के जरिये दुसरे व्यक्ति में भेज रहे है. जब सामने वाले इन्सान में आपकी उर्जा जाना शुरू हो जाती है तब उसकी सोच पर अवरोध पैदा होने लगता है ऐसे में आप जो भी उसे कहते है उसे जायज और सही लगने लगता है.

फोटो से वशीकरण की सबसे आसान विधि

vashikaran by photo hindiफोटो से वशीकरण या फिर vashikaran by photo in hindi एक ऐसी विधि है जिसे हम मंत्र के साथ और इसके बगैर कर सकते है. इसके लिए सबसे जरुरी condition है आपका ध्यान का अभ्यास. ध्यान का अभ्यास आपकी एकाग्रता के लिए जरुरी है और इसका फायदा ये है की कोई शक भी नहीं कर सकता है.

माध्यम की फोटो होना शुरुआती अभ्यास में बेहद जरुरी है ताकि आपकी एकाग्रता एक ही जगह काफी देर तक बनी रहे. फोटो से वशीकरण अगर आप सीधे ही कर रहे है तो भावना और सुझाव का एक guide तैयार कर ले. सुझाव में आप ऐसी बाते रखे जो आप माध्यम के दिमाग में भेजना चाहते है. ध्यान रखे की ये छोटा सा विचार हो और आपका विचार बार बार बदले नहीं. internet पर फोटो से सबसे आसान वशीकरण के उपाय सबसे ज्यादा देखने को मिलते है क्यों की इसके काम करने का तरीका आज भी रहस्यमयी है.

अगर आप फोटो से वशीकरण की मंत्र विधि का चुनाव कर रहे है तो उपरोक्त विधि में वशीकरण के अचूक मंत्र उपाय करे. मंत्र निम्न है

सम्मोहन साधना का ये प्रयोग 2 दिन का है। सर्व देव पूजन के बाद श्री कृष्ण जी की प्रतिमा को प्राण प्रतिष्ठित करे। श्री कृष्ण पूजन के बाद अपने सामने सुपारी रखे। घी का दीपक प्रज्जवलीत करे और नैवेध के रूप में सफ़ेद लड्डू का भोग दे। इसके पश्चात् पंचोपचार करे। अब सफ़ेद स्फटिक, हकीक की माला का 2 दिन तक रोज 11 माला का जाप करे। अगर माला न मिले तो अंगुली पर भी कर सकते है। कम से आधा घंटे या एक घंटे माला जप में लगता है। मंत्र निम्न है :

ॐ क्लीं क्लीं क्रीं क्रीं हुं हुं फट्

आसन सफ़ेद रंग का और जाप दिशा पूर्व हो इसका ध्यान रखे। इस दौरान आप अपान मुद्रा का प्रदर्शन हाथ से लगातार करते रहे तो अनुभव अच्छा रहता है।

पूरी विधि के बारे में यहाँ पढ़े : vashikaran by photo simple method pdf guide in hindi

त्राटक द्वारा वशीकरण की शक्ति कैसे प्राप्त करे ?

त्राटक से वशीकरण या सम्मोहन दोनों ही संभव है. त्राटक का संबध हमारी अंतर शक्तियों से है जिसकी वजह से हम बिना किसी मंत्र या तंत्र के भी किसी को अपने वश में कर सकते है. त्राटक का अभ्यास करते रहने से हमारे अन्दर अपने आप सम्मोहन शक्ति पैदा होने लगती है. अगर आप खुद चाहते है त्राटक से सम्मोहन / मोहन / वशीकरण करना तो आपको अभ्यास में खास बाते ही ध्यान रखनी होती है. ज्यादा कुछ नहीं त्राटक का अभ्यास करते रहने से आप खुद इस शक्ति का अनुभव कर सकते है. इसका अभ्यास हम आसानी से कर सकते है इसलिए सबसे आसान वशीकरण के उपाय में से एक माना जाता है.

अगर आपकी एकाग्र शक्ति बहुत ज्यादा तेज है और प्राण उर्जा भरपूर मात्रा में है तो त्राटक से भी सबसे सरल वशीकरण संभव है. हालाँकि ये वशीकरण माध्यम के जितना ज्यादा क्लोज रहे उतना ज्यादा काम करता है लेकिन आप इसे अलग से भी कर सकते है. मेरा खुद का अनुभव भी आप पढ़ सकते है और अभ्यास का तरीका भी.

सिर्फ सोचने से वशीकरण होने की सच्चाई

एक दिन internet पर देख रहा था तो एक टाइटल कुछ ऐसा मिला “सिर्फ सोचने से वशीकरण” शुरू में ये अजीब लगा लेकिन जब इसके बारे ज्यादा जाना और तरीके पर गौर किया तो पता चला की ये कुछ और नहीं बल्कि हमारे अंतर्मन का अभ्यास है. उपरी जानकारी देने की वजह से ज्यादातर लोग ऐसी चीजो पर विश्वास नहीं करते है लेकिन ये वाकई काम करती है. अगर आप चाहते है की आप किसी के बारे में सोचे और इसका उस पर इतना तेज असर हो की वो पागलो की तरह हर-पल आपके बारे में सोचे तो इस विधि पर गौर करे. ये सबसे आसान वशीकरण के उपाय में से एक है लेकिन इस मंत्र की सिद्धि भी संभव है.

हर रोज रात को सोते समय एक पानी का गिलास अपने पास रखे और 21 बार उसमे देखते हुए गणेश मंत्र का जाप करे और फूंक मारे. इसके बाद इस पानी को पी ले और सो जाइये. ये प्रयोग सिर्फ 10 मिनट का ही है लेकिन इन 10 मिनट में आपको पूर्ण रूप से एकाग्र रहना है. आप चाहे तो इस प्रयोग से पहले माध्यम की फोटो पर कुछ देर त्राटक कर सकते है. गणेश जी का मंत्र निचे दिया गया है.

|| ॐ नमो जत्रिट लम्बोदर वद वद अमुकी ( नाम ) आकर्षय स्वाहा ||

जब आप ये अभ्यास करते है तब आपका अंतर्मन सबसे ज्यादा प्रभावित होता है. सोने से कुछ देर पहले हम जो भी करते है वो फलित होता है ऐसा मेरा मानना है और अवचेतन मन की शक्ति इसी तर्क पर काम करती है. अगर आपको ये उपाय सरल लेकिन टाइमपास लग रहा है तो बेहतर होगा ना ही करे. इस विधि को आजमाने से पहले खुद पर और इस विधि पर पूर्ण विश्वास बना ले. ये विधि 21 दिन तक चलती है और इसके नतीजे 100% है.

वशीकरण वास्तव में वो नहीं है जो आप सुन रहे है

वशीकरण के top 5 उपाय के बारे में आपने पढ़ लिया अब बात करते है की वशीकरण वास्तव में क्या है और कब काम करता है. वशीकरण वास्तव में एक ऐसी क्रिया है जिसके द्वारा हम किसी व्याक्ति को अपनी बातो पर agree कर सकते है. इसका मतलब ये नहीं की हम किसी को अपना गुलाम बना ले. ये सब संभव है लेकिन उसके तरीके आपकी खुद की उर्जा काम करते है और इसे करते समय आपको खुद में बहुत सारे बदलाव भी करने पड़ते है. इन सबके बारे में अगर आप जानना चाहते है तो पोस्ट में करे ताकि जल्दी ही आपको वशीकरण के जरिये कुछ भी संभव कैसे बनाए के बारे में जानकारी पढने को मिले. इन मुख्य और शक्तिशाली मगर सबसे आसान वशीकरण के उपाय को एक बार जरुर प्रयोग में लाए.

वशीकरण सिर्फ किसी काम को सिद्ध करने या किसी मुसीबत से बाहर निकलने में सहायक है. अगर आप सोचते है की वशीकरण के जरिये आप किसी को अपना गुलाम बना सकते है या फिर कोई भी असंभव लगने वाला कार्य कर सकते है तो सबसे पहले अपने कुछ साल अभ्यास को दे. ऐसा करना हर किसी के बस की बात नहीं लेकिन इस तरह के कार्य में वशीकरण के मायने बदल जाते है और अभ्यास भी.

वशीकरण के लिए जरुरी बाते और सावधानिया

वशीकरण का अभ्यास कर रहे है तो आपको इससे जुड़ी कुछ जरुरी बाते पता होनी चाहिए. किसी भी साधना अभ्यास के लिए जरुरी नियम होते है जिनका पालन करना बेहद जरुरी होता है. कुछ जरुरी बाते या सावधानिया आपको इसमें रखनी चाहिए जो निचे दी गई है.

  1. वशीकरण का उदेश्य साफ और सिर्फ कार्य सिद्धि से जुड़ा हो किसी गलत भावना से नहीं.
  2. ये कभी भी घंटो में नहीं होता है जो आपने प्रयोग किया और कुछ घंटे बाद ही result मिल गया इसके लिए आपको संयम और विश्वास की जरुरत होती है.
  3. internet पर सबसे आसान वशीकरण के उपाय पढ़ लेने से कुछ नहीं होगा अगर किसी साधना में सफलता पानी है तो आपको सबसे पहले वो विधि काम कैसे करती है इसके बारे में पता होना चाहिए. जब ऐसा होगा तब न सिर्फ आपका विश्वास बढेगा बल्कि कार्य सिद्धि भी सही रहेगी.
  4. अधूरी जानकारी के साथ अभ्यास कभी न करे. अगर आप तंत्र मंत्र में रूचि रखते है और वशीकरण सीखना चाहते है तो इन्द्रजाल, वशीकरण के उपाय जिनमे मुसलमानी अमल ( 100% working ) भी शामिल है आजमाए. बिना किसी एक्सपर्ट के सही जानकारी मिलेगी.
  5. अगर आप सोचते है की वाशिकरण सिर्फ एक्सपर्ट ही कर सकते है तो आप गलत है क्यों की कोई भी व्यक्ति इसे कर सकता है अगर वो सही समय दे.
  6. वशीकरण का प्रयोग करते समय अगर आपके मन में कोई शंका, अविश्वास पैदा हो रहा है तो पहले ही समाधान कर ले.
सबसे आसान वशीकरण के उपाय – अंतिम शब्द

लोगो का मानना है की वशीकरण एक जटिल साधना है जिसे सिर्फ एक्सपर्ट ही कर सकते है कोई सामान्य व्यक्ति नहीं. ऐसा सोचना गलत है. ऐसे कई माध्यम है जिनके माध्यम से कोई भी सामान्य व्यक्ति अपने अन्दर वशीकरण की शक्ति पैदा कर सकता है. ऐसे कई सारे सबसे आसान वशीकरण के उपाय है जिन्हें हम घर पर कर सकते है.  इन सभी उपाय को बिना किसी नुकसान के कर सकते है.

वशीकरण के बारे काफी सारी पोस्ट शेयर करने के बावजूद जिस तरह से हमारे रीडर इसके बारे में वही बाते पूछ रहे है जो शेयर कर चुके है तो लगता है जैसे कही कोई कमी रह गई हो. हम हमेशा कोशिश करते है की आपको सही जानकारी मिले. अगर आप हमारे लॉयल रीडर है और आर्टिकल पढना पसंद करते है तो थोड़ा समय निकाल कर हमें बताए की हम क्या सुधार करे ताकि आपको और भी बेहतर जानकारी मिले.

2 COMMENTS

    • फ़ैल लोग यही कह सकते है. आर्य भाई यहाँ कौनसे आपने पैसे खर्च कर दिए ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.