व्यापार में चल रहे लगातार घाटे से परेशान है तो Pooja for clearing debts करवाना न भूले – उपाय

0

अभी कुछ समय पहले ही एक query मिली थी how to get my business out of debt जो की एक ऐसे व्यक्ति की थी जिसका काम पहले अच्छा चल रहा था लेकिन अचानक जैसे काम को ग्रहण लग गया. एक के बाद एक बिज़नस में घाटा और इसकी वजह थे उसके अपने रिश्तेदार जिन्होंने बुरी नजर से उसके व्यापार को डूबा दिया. इससे बचने के लिए एक ऐसी Pooja for clearing debts है जिसे प्रयोग करके आप अपने व्यापार और बिज़नस पर से किसी की बुरी नजर, टोना टोटका और तंत्र मंत्र के प्रयोग को दूर कर सकते है. इस पोस्ट में हम बात करने जा रहे है Mantra to reopen business and remove debt in Hindi के बारे में यानि अगर हमारे चलते हुए काम को अगर अचानक किसी ने बाँध दिया है तो उसे कैसे सही करे.

reopen business and remove debt

ये एक business debt relief mantra ritual है जिसे किसी भी तरह के टोने टोटके के असर को दूर करने के लिए किया जाता है. ज्यादातर लोग जो online mantra to get money instantly देख रहे है वे इसका प्रयोग अपने ग्राहक को attract करने के लिए कर सकते है. वैसे तो किसी भी समस्या का जादू जैसा समाधान नहीं होता है लेकिन अगर आप बहुत ज्यादा तकलीफ में है तो दिए गए उपाय को कर सकते है. आपकी श्रधा के अनुसार आपको इसका परिणाम देखने को मिलेगा. वैसे भी आजकल हर कोई इस बात को समझता है और इस तरह की बेसिक सावधानी बरतता है लेकिन फिर भी अगर ऐसा कुछ होता है तो निचे दिए उपाय को अपनाए और फर्क देखे. ये ज्योतिष, तंत्र मंत्र और टोटके पर आधारित उपाय है.

Mantra to reopen business and remove debt

business में उतार चढ़ाव स्वाभाविक है लेकिन अगर ऐसा बार बार हो तो ? आप जो भी काम करना चाहते है उसमे आपको negative result ही मिल रहे है तो आपको ध्यान देने की जरुरत है की कही कुछ गलत तो नहीं हो रहा है. आज का समय ऐसा है की आपके अपने परिवार में आपको ऐसे लोग मिल जायेंगे जो आपको सुखी देखकर खुश नहीं है. कई बार आपके competitor भी आपके काम को ठप्प करने के लिए कुछ ऐसा कर देते है की आप जो भी करते है उल्टा होने लगता है. लगातार घाटे की वजह से आपकी mental health पर negative effect पड़ना शुरू हो जाता है और आपको ये महसूस होने लगता है की शायद ये काम आपके बस का नहीं है.

आपसे नफरत करने वाले लोग यही चाहते है की आपका चलता हुआ अच्छा खासा business बंद हो जाए और आप बर्बाद हो जाए. वैसे तो लगभग सभी दुकानदार इससे बचने के लिए कुछ टोने टोटके करते रहते है लेकिन अगर किसी ने शक्तिशाली तंत्र प्रयोग किया है तो आपको कुछ बड़ा प्रयोग जैसे की Pooja for clearing debts करने की जरुरत है. closed store को दोबारा खोलने और खासकर अपने सभी तरह के debt को remove करना चाहते है तो इस प्रयोग को करके देखे.

ये मंत्र प्रयोग इतना खास क्यों है ?

ये मंत्र प्रयोग इतना खास इसलिए है क्यों की इसमें कुछ ऐसे बीज मंत्रो का समावेश है जिनका मुख्य कार्य removal of debts along with dangers ( जिनसे आपको खतरा है ), hardship and sadness ( विपरीत समय में होने वाले बदलाव के असर को दूर करना ) है. ये इसलिए भी खास है क्यों की इसमें ऐसे बीज मंत्र है जिनसे हम facing severe money and business problem की समस्या को दूर कर सकते है.

पढ़े : lottery spells that work fast 100% free lotto spell

मंत्र साधना विधि

इस मंत्र की साधना विधि किसी भी Auspicious day ( खास समय ), festival ( त्यौहार ) or any Friday को शुरू कर सकते है. हर रोज आपको 10 माला या फिर 1080 बार का जप आपको बेहतर परिणाम देने के लिए काफी है. अगर ऐसा न हो सके तो आप 11,21,51 का नियम भी बनाकर इसका जप कर सकते है.

मंत्र

ॐ ह्रीं श्रीं क्ली गं नमो संकट कष्ट हरणाय, विकट दुःख निवारणाय ऋणमोचनाय स्वाहा

in English

om hreem shreem kleem gam namo sankat kasht harnaaya vikat dukh nivaranaaya rinmochnaaya svaha

मंत्र के जप की संख्या का पता करने के लिए आप किसी भी माला का जैसे की रुद्राक्ष का प्रयोग कर सकते है. ये साधना कम से कम 41 दिन करनी है. इसकी सबसे खास बात ये है की इसमें मंत्र साधना mantra ritual की तरह किसी खास पूजा पाठ या विधि की जरुरत नहीं है बस ध्यान रहे की सुबह नहा धोकर ही आप इसका जप शुरू करे.

अगर औरते इसका जप कर रही है तो उनके लिए अलग विधान है. 41 दिन की साधना को वै 2 भाग में कर सकती है. पहले भाग में जब period आने लगे तो बंद कर दे और उसके बाद फिर से शुरू कर दे. इस तरह 21-21 दिन की साधना का विधान पूरा कर सकती है. इस साधना के दौरान मन को सात्विक बनाए रखे और निचे दी गई कुछ सावधानियां और विधान का पालन कर सकती है.

Reopen business and remove debt से जुड़े कुछ उपाय

दूकान या business एक ऐसी जगह है जहाँ आप हर रोज अलग अलग प्रकार के लोगो से मिलते है ऐसे में आपको अलग अलग energy से रूबरू होना पड़ता है. ऐसे कुछ उपाय आप कर सकते है जो इन सभी negative energy को आपके व्यापर स्थल से दूर रखने में आपकी मदद करेंगे.

अशोक के पत्ते दुकान में लगाना : सुबह उठकर नहा धोकर कुछ अशोक के पत्ते तोड़ ले और उन्हें साफ पानी में धो ले. ध्यान रहे की पत्ते खंडित न हो. अब एक सूती धागा ले और उसे हल्दी में भिगो ले ताकि उसका रंग पिला हो जाए. इस सूती धागे से आपको माला की तरह पत्तो को सिलना है. इस माला को आप दुकान के मुख्य दरवाजे पर लगा ले. इसके प्रभाव से बुरी शक्ति दूर होती है और आपकी दुकान पर positive energy फिर से लौटने लगती है.

निम्बू और हरी मिर्च का टोटका : ये टोटका आपको तब इस्तेमाल करना है जब आपको लगे की किसी ने आपकी दुकान पर तंत्र मंत्र कर काम को बांध दिया है. रविवार की दोपहर के समय 4 निम्बू और 5 हरी मिर्च एक प्लेट में टुकडो में काट ले. अब उस पर एक मुट्ठी सरसों के बीज छिडक दे और फिर किसी सुनसान जगह जाकर इसे गाड़ दे. इश्वर से प्राथना करे की वो आपके बंद हो रहे काम को फिर से चलाए और किसी तरह की बुरी शक्ति के प्रभाव को दूर करे.

totka to reopen business and remove debt : ये टोटका श्यामा तुलसी का है. अगर आपको लगातार business में रूकावट का सामना करना पड़ रहा है तो गुरुवार के दिन श्यामा तुलसी के पास उगी हुई खरपतवार को उखाड़ कर घर ले आये और फिर उसे पीले कपडे में रखकर पूजा ग्रह वाली जगह रखकर पूजा करे. इसके बाद उस पोटली को अपने व्यापर स्थल वाली जगह रखे. कुछ समय में ही आपका रुका हुआ काम फिर से चलना शुरू हो जायेगा.

गणेश और श्री यन्त्र की स्थापना : एक चांदी की कटोरी ले और उसमे धनिये के बीज भर ले. इस कटोरी में गणेश और लक्ष्मी यन्त्र की स्थापना कर ले और फिर  इसे दुकान की पूर्व वाली जगह रखे. जब भी आप ऑफिस जाए सफाई के बाद हर बार 5 अगरबत्ती जला दे. इसके कारण आपको जल्दी ही business में बढ़ोतरी महसूस होने लगती है. ज्यादातर लोगो का मानना है की reopen business and remove debt के लिए ये एक best टोटका है.

ग्राहकों को आकर्षित करने का टोटका : 4 मिटटी के बर्तन ले. इसके पहले बर्तन में जौ, दुसरे में काले तिल, तीसरे में पिली सरसों और चौथे में हरी मूंग की डाल ले. इन चारो बर्तन को अलग अलग पोटली में बांध ले और फिर इसे दुकान या फिर काम वाली जगह रखे. ये उपाय आपके ग्राहकों को आकर्षित करने की क्षमता रखता है लेकिन इसे आप सिर्फ एक साल तक ही कर सकते है. आप चाहे तो एक साल बाद फिर से इसे दोहरा सकते है.

घोड़े की नाल द्वारा बुरी नजर के प्रभाव को दूर करना : घोड़े की नाल जो अपने आप घिसकर अलग हुई हो ऐसी नाल को ले आये और अपने business वाली जगह के main स्थान पर उसे ठोक दे. ये बुरी शक्ति को रोकता है जिसकी वजह से अगर किसी ने कुछ करवा रखा है तो भी उसका प्रभाव ख़त्म होना शुरू हो जाता है.

बुरी नजर दूर करने के लिए कुछ आसान उपाय

रविवार के दिन दुकान खोलते समय एक पान का पत्ता खा ले और अगर आप पान नहीं खाते है तो पान का पत्ता ले और फिर दुकान खोले. वापस लौटते समय इसे किसी मंदिर वाली जगह रख दे. ये उपाय Pooja for clearing debts की तरह ही है.

  • सोमवार के दिन जब भी दुकान जाने के लिए निकले पहले शीशे में अपना चेहरा ही देखे.
  • मंगलवार के दिन गुड़ खाकर दुकान के लिए निकले.
  • बुधवार के दिन थोड़े से धनिये के बीज चबा कर घर से निकले.
  • गुरुवार के दिन कुछ जीरा चबा ले.
  • शुक्रवार के दिन दही खाकर दुकान जाने के लिए निकले.
  • शनिवार के दिन आपको अदरक खाकर दुकान जाना चाहिए.

हमेशा ध्यान रहे की दुकान या business वाली जगह सुबह प्रवेश करते समय दाये पैर को पहले रखे और शाम को लौटते समय बाये पैर को पहले रखे. ये कुछ ऐसे tips है जिन्हें ध्यान में रखकर आप अपने business को पहले की तरह बढ़ा सकते है. Reopen business and remove debt से जुड़े ये सभी टोटके और उपाय ज्योतिष, टोने टोटके और मंत्र प्रयोग से जुड़े है इसलिए इन्हें श्रधा से करे ताकि इनका प्रभाव आप महसूस कर सके. सबसे बड़ा आपका विश्वास है जिसे जितना सकारात्मक रखेंगे प्रभाव उतना ही बढेगा.

Pooja for clearing debts – final thought

दोस्तों आज के समय में हम सभी इतना जागरूक है लेकिन बुरी नजर को बस एक अन्धविश्वास मानते है जबकि ये एक उर्जा से जुड़ा विषय है. रैकी विज्ञानं ने इसे समझने की कोशिश की है लेकिन आमतौर पर हम इसमें विश्वास नहीं करते है. स्पिरिचुअल Pooja for clearing debts या फिर Reopen business and remove debt जैसी ritual करना आपको फिर से पॉजिटिव बनाता है और आपके आसपास की नेगेटिव एनर्जी को दूर करता है. अगर किसी की नजर या कुछ करवाया हुआ होता है तो पूजा के प्रभाव से वो दूर होता है जिसकी वजह से काम फिर से चालू हो जाता है.

आज के समय में भी जो लोग बेहद कामयाब और तरक्की करने वाले होते है जैसे की बनिया उनके यहाँ पर इसके पीछे पित्तर जैसी शक्ति काम करती है. उनके व्यापार में लाभ उनकी वजह से चलता है और इसी वजह से जब पित्तर को बांध दिया जाता है तो वो उनके ही नुकसान करना शुरू कर देता है. ये मेरा अपना अनुभव है जिसे मेने अभी 2 साल पहले अनुभव किया है.

इस बात को आप अपने ऊपर न ले क्यों की ये सबके साथ हो जरुरी नहीं बस मेरा मानना है की कामयाब लोगो के पीछे कोई न कोई शक्ति काम करती है. पोस्ट से जुड़े किसी भी सवाल के लिए कमेंट करना न भूले.

Never miss an update subscribe us

* indicates required

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here