Bollywood और Hollywood movie shooting से जुड़ी सच्ची भूतो की घटनाए – Viral news

0

real life ghost experience in hindi यानि real paranormal experience जो की कई लोगो द्वारा शेयर किये जाते है. काफी लोग इन बातो पर बिलीव नहीं करते है लेकिन जब उनके साथ भी real ghost incident होते है तब उन्हें भी मानना पड़ता है. real ghost stories in india hindi की इस पोस्ट में हम शेयर करने जा रहे है bollywood और hollywood actor and एक्ट्रेस के साथ हुए असली किस्से जिन्हें सुनने के बाद आपको लगेगा की वास्तव में haunted experience कही भी, कभी भी हो सकता है.

real paranormal experience

क्या वास्तव में भूत प्रेत होते है ? भूत प्रेत की आपसे मुलाकात कब कहा हो जाये कोई नहीं जानता. आज हम कुछ ऐसी film shooting and paranormal experience in hindi यानि film actor and actress and paranormal horror experience while shooting के कुछ ऐसे ही top cases के बारे में बताने जा रहे है जिनके बारे में खुद उनका ये मानना है की वास्तव में भूत प्रेत और आपके साथ horror experience जैसी घटनाए वास्तव में होती है. आज हम बात करने जा रहे है real paranormal experience in hindi में जो की Hollywood और Bollywood की movie shooting के दौरान लोगो द्वारा अनुभव किये है.

real paranormal experience in hindi

आज जो अनुभव हम शेयर करने जा रहे है वो अलग अलग रिसोर्सेज से ली गई जानकारी है. इसमें कितनी सच्चाई है कितना झूठ ये तो पता नहीं लेकिन कई बार ऐसी न्यूज़ के वायरल होने की वजह से हमने इसे यहाँ शेयर करने की कोशिश की है. अगर आपको लगे की ये सही नहीं है तो हमें कमेंट में जरुर बताए. तो चलिए जानते है ऐसे ही कुछ अनुभव के बारे में.

James bond movie making – Rozer moor

hollywood movie के famous actor में से एक रोजर मूर के साथ मिश्र में ऐसे कई किस्से हुए जिनमे कई बार तो उन्हें भी लगने लगा की अब तो उनके दिल की धड़कन ही थम जाएगी. दिन भर की कठिन शूटिंग के बाद वो शाम को घुमने के लिए मिश्र के बाजार में चले गए. होटल में खाना खाकर करीब एक बजे वो सो गए. ये उस टाइम की बात है जब वो “the spy who loved me” की shooting में मिश्र गए हुए थे.

जब वो बिस्तर पर सो रहे थे तभी उनकी नींद खुल गई और उन्हें पलंग के ऊपर खिड़की की तरफ एक धुंधली आकृति दिखाई दी. वो हवा में तैर रही थी. काफी देर उन्हें ऐसे ही देखते रहने के बाद वो आकृति गायब हो गई.

अगली रात को भी उन्हें बिलकुल ऐसा ही अनुभव हुआ और ठीक रात के 2:30 बजे उनकी नींद खुली और वही आकृति उन्हें दिखाई दी जो कुछ देर बाद गायब हो गई. ऐसा कुछ दिन उनके साथ होता रहा जिसके बाद उन्होंने इसका जिक्र अपने साथियों के साथ किया तो उन्होंने रोजर को बाइबल का 23वां पवित्र गीत खोलकर रखने की सलाह दी.

रोजर ने ठीक वैसा ही किया और इसके बाद उन्हें वो आकृति दिखाई नहीं दी.

telly savalas – real paranormal experience in hindi

ये अनुभव hollywood के famous actor telly savalas एक बार लांग आइलैंड से न्यूयॉर्क की तरफ लौट रहे थे. रात के 3 बजे अचानक उन्हें लगा की गाड़ी में पेट्रोल ख़त्म हो गया है. गाड़ी को एक कहवाखाने के पास रोक कर उन्होंने किसी से पूछ लिया की यहाँ आसपास कही कोई पेट्रोल पम्प है क्या ? एक व्यक्ति ने कहा की अगर आपको सिर्फ पेट्रोल तक जाना है तो मै आपको लिफ्ट दे सकता हूँ.

पेट्रोल लेकर लौटते समय सवालास ने अपने मददगार का नाम पता नोट कर लिया.

दुसरे ही दिन savalas ने हैरी एगनिस के घर फोन किया. इधर से किसी महिला ने फोन उठाया जो की एगनिस की वाइफ थी. Telly savalas उस समय चौंक गए जब उस महिला ने कहा की वो अब आपसे बात नहीं कर पाएंगे क्यों की वो 3 माह पहले ही गुजर चुके है.

अगले ही सावालास एगनिस के घर पहुंचे और महिला को उनका हुलिया और गाडी के बारे में बताया तो उन महिला ने माना की वो जो हुलिया बता रहे है उनके पति ठीक वैसे ही है. एगनिस की काली कैडिलाक भी सावालास ने गैराज में खड़ी देखी.

bollywwod real paranormal experience in hindi

hollywood ही नहीं बॉलीवुड में भी shooting के दौरान ऐसे कई अनुभव actor और एक्ट्रेस शेयर कर चुके है जो उन्होंने अनुभव किये है. ये सब उनकी movie को देखने के लिए लोगो को मजबूर करने की कोई tricks है या फिर हकीकत ये तो पता नहीं पर आज जान लेते है कुछ लोगो द्वारा शेयर किये उनके real paranormal experience जब वो shooting कर रहे थे.

haunted place real paranormal experience in hindi

देश विदेश के कई अभिनेता ऐसे घरो में रह चुके है जो haunted माना जाता है. आपने white house का नाम सुना होगा abrahm linkn जो की एक समय में वहा president रहे है. उनकी मौत के बाद कई लोगो द्वारा उनका भूत वहा घूमते हुए देखे जाने की कई बाते सामने आई है.

Bollywood movie reshma and shera and real paranormal experience

bollywood movie Reshma and shera की shooting के दौरान सुनील दत्त ने साथी कलाकारों के लिए भारी मात्रा में पानी का इंतजाम किया था. shooting वाली जगह पर चारो ओर रेत ही रेत थी. रेतीली आंधी की वजह से उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था.

एक रात सुनील दत्त ने महसूस किया की उनके खेमे के बाहर जहा पर पानी रखा जाता था, वहा पर कुछ धुंधली आकृति मंडरा रही थी. उन्होंने वहां का पानी खुला छोड़ दिया.

अगले दिन रेतीली आंधी नहीं चली और shooting भी आसानी से finish हो गई.

बिपाशा बसु और भूतहा अनुभव

बिपाशा बसु जो की bollywood की horror movie की queen मानी जाती है उनके साथ shooting के समय ऐसे अनुभव हुए है जो ये इशारा करते है की वास्तव में भूत प्रेत होते है. bipasha basu real paranormal experience hindi में शेयर करते हुए उन्होंने माना है की शूटिंग के दौरान वो अपने आसपास उन लोगो की आत्मा को महसूस करती है जिनके ऊपर movie बन रही होती है.

कुछ लोगो का कहना है की बिपाशा बसु ये सब अपनी movie का suspense पैदा करने के लिए करती है ताकि लोग उनकी movie को ज्यादा से ज्यादा देखे, लेकिन खुद बिपाशा paranormal activity और horror experience को strongly मानती है और विश्वास करती है.

  1. मुर्दों को जिन्दा करने वाली एक अनोखी साधना जो black magic से भी बढ़कर है – टॉप फैक्ट
  2. हॉलीवुड की top 5 मूवी जो अगर हकीकत में बदल जाए तो भविष्य ही कुछ और होगा
  3. क्या आप भी मानते है की बिल्ली वास्तव में अपशकुन और मनहूसियत का प्रतिक है – hidden secret
  4. वशीकरण के लिए काम-पिशाचनी साधना जो बेहद चमत्कारिक लेकिन खतरनाक है – सावधान
  5. तंत्र मंत्र यंत्र से जुड़ी top हस्तलिखित पुस्तके जो पूरी विधि और विधान के साथ लिखी गई है

real paranormal experience – final thoughts

आज science भले ही काफी एडवांस होता जा रहा हो लेकिन ऐसे कई सीक्रेट ( real scary stories ) है जो आज भी सुलझाए नहीं जा सके है. उन्ही में से एक है क्या वास्तव में भूत प्रेत होते है ? दोस्तों आज के ये Hollywood and Bollywood movie shooting के दौरान feel किये गए real paranormal experience in Hindi आपके सामने रखे है. उम्मीद करते है आपको जरुर पसंद आये होंगे. आप इसे लेकर क्या सोचते है हमें बताना ना भूले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.