Purush vashikaran tantra in Hindi मनचाहा पुरुष वशीकरण के आसान उपाय

1

Easy Vashikaran Ritual के कई प्रकार है. वशीकरण में अलग अलग तरह के विधान होने के साथ साथ स्त्री और पुरुष के लिए अलग अलग तरह से Attraction spell, love spell, lust spell, love spell for women and Husband wife Etc. विधि देखने को मिलती है. मोहन और आकर्षण के अलावा कुछ ऐसे तंत्र के प्रयोग होते है जिन्हें या तो स्त्री कर सकती है या फिर सिर्फ पुरुष इसलिए आज की पोस्ट में हम Purush vashikaran tantra in Hindi के बारे में बात करने वाले है.

पुरुष वशीकरण तंत्र स्त्री के द्वारा किये जाने वाले उपाय है जिनके जरिये एक स्त्री अपने Husband को love spell के प्रभाव में ला सकती है ताकि वो बाहरी affair से निकल कर पारिवारिक लाइफ में आ सके या फिर कुछ स्त्री जो मनचाहे व्यक्ति पर आकर्षण का प्रभाव लाना चाहती है इस तंत्र का प्रयोग करती है.

Purush vashikaran tantra

इस तंत्र में कई तरह से उपाय किये जा सकते है जैसे की खिला-पिलाकर, अपने शरीर की मैल ( तामसिक उर्जा ) जिसमे Negative energy होती है, खास तत्वों से बने तिलक के जरिये. आमतौर पर ये उपाय आसान तो होते है लेकिन कुछ ही प्रयोग ऐसे होते है जो सात्विक श्रेणी में आते है.

जब हम अपने negative energy के जरिये दूसरे व्यक्ति के Aura energy field को जो की उसकी तर्क शक्ति को protect करती है को प्रभावित करते है तो उसे अपने प्रभाव में ला सकते है. वशीकरण का मूल ही सामने व्यक्ति की सोचने की क्षमता को कमजोर कर उस पर अपना प्रभाव डालना है. अगर आप इस तरह के उपाय देख रहे है तो love spell for husband को आजमा सकती है.

Purush vashikaran tantra Hindi

कई पुरुष पारिवारिक लाइफ के अलावा भी बाहरी जिंदगी में affair रखते है. घरेलू लाइफ का सही न चलना, आपसी क्लेश होना, बाहरी व्यक्ति की बातो में आ जाना इन सबकी वजह से निजी जिंदगी में काफी सारे बुरे प्रभाव देखने को मिलते है.

पुरुष वशीकरण तंत्र के अंतर्गत वे उपाय आते है जो एक स्त्री अपने पति या मनचाहे व्यक्ति को आकर्षण के प्रभाव में लाने के लिए करती है. ये सभी उपाय love spell, lust spell, attraction spell किसी भी तरह के हो सकते है. इसके उपाय स्त्री के प्रति पुरुष को आकर्षित करते है. Husband अपनी wife के प्रति मोहन महसूस करते है.

स्त्री इन उपाय के जरिये अपने अन्दर आकर्षण शक्ति पैदा कर सकती है या फिर किसी बाहरी चीज में उर्जा के जरिये मनचाहे व्यक्ति को अपने प्रभाव में ला सकती है. ये remedies आसान होती है लेकिन शक्तिशाली नहीं. अगर इनका प्रयोग एक से ज्यादा बार किया जाता है तभी इनका असर देखने को मिलता है.

किसी को सफलता मिलना या ना मिलना साधना के चुनाव और साधक के विवेक पर निर्भर करता है.

Love spell for Husband

अगर किसी स्त्री का पति उसमे रूचि न लेकर बाहरी औरत में रूचि दिखाता है तो इस उपाय को कर एक wife अपने husband के मन में आकर्षण पैदा कर सकती है.

मंत्र ॐ नमो महायक्षिणये मम पति में वश्य कुरु कुरु स्वाहा |

विधि : शुभ दिन शुभ लग्न में उत्तर की ओर मुह कर सूर्योदय के बाद मूंगे की माला से जाप शुरू करे. 1000 बार जाप करने से मंत्र सिद्ध हो जाता है.  मंत्र को जब भी प्रयोग में लाना हो तो पुरुष वशीकरण तंत्र की किसी वस्तु को 7 बार अभिमंत्रित कर फिर प्रयोग करे. मंत्र का विधान सिर्फ स्त्री के लिए है जिन्हें अपने पति को वश में करना होता है.

मंत्र जप के दौरान मम पति न बोला जाए तब भी मंत्र सिद्ध होता है. मम पति की जगह आप किसी ऐसे पुरुष का नाम भी ले सकती है जिन्हें आपको वश में करना है.

पढ़े : Positive and long life के लिए Fitness and mental health क्यों बेहद जरुरी है ?

क्या हम अपने मैल से वशीकरण कर सकते है ?

बिलकुल क्यों की किसी भी व्यक्ति की सोच उसकी बड़ी ताकत होती है. अगर हम किसी तरह से व्यक्ति के अपने सोचने समझने की क्षमता को block कर दे तो उस पर काबू पाना आसान हो जाता है. आज के समय में आपने देखा होगा की आपका एक दोस्त सिर्फ कुछ समय से किसी नए व्यक्ति से मिलता है और उससे प्रभावित हो जाता है.

ऐसा व्यक्ति के दूसरे व्यक्ति के औरा क्षेत्र को प्रभावित करने से होता है. हम सामने वाले के Aura energy field को affect कर उसकी सोच पर काबू पाना शुरू कर देते है. हकीकत में तो हम सिर्फ सामने वाले की सोच को काबू करते है लेकिन सबको ऐसा लगता है की इस व्यक्ति पर वशीकरण होता है.

वास्तव में वशीकरण सिर्फ 1% केस में होता है लेकिन किसी भी व्यक्ति को जब इस तरह बदला हुआ देखा जाता है तो लगता है की ये वशीकरण का प्रभाव है. वशीकरण का प्रभाव हटाने के लिए आपको सिर्फ व्यक्ति के Aura energy field को साफ

ये बिलकुल वैसे ही है जैसे की seven chakras को unblock करने के लिए reiki या फिर distance energy healing की सहायता ली जाती है. वैज्ञानिक तरीके से ये उपाय कारगर है जो 100% safe भी है.

पुरुष वशीकरण तिलक

तिलक का महत्त्व वशीकरण में काफी देखने को मिलता है. ये काफी आसान उपाय होता है जिसे किया जा सकता है. अगर आप तिलक से जुड़े उपाय देख रहे है तो निचे दिए गए कुछ Purush vashikaran tantra आप कर सकते है जैसे की

  • गोरोचन कुमकुम को केले के रस में पीसकर तिलक कर करने से vashikaran होता है.
  • गोरोचन और रज के रक्त को केले के रस में मिलाकर तिलक करने से.
  • विष्णुकांता, भांगरा, गोखरू, गोरोचन इन सबको समान मात्रा में मिलाकर गोली बना ले. जब जरुरत पड़े तो घिसकर तिलक बना लगा ले.
  • सूर्यग्रहण के समय सहदेवी की मूल लाकर उसे चन्दन में घिस ले और तिलक कर तो पुरुष वश में रहता है.
  • काला भांगरा, श्वेत लाजवंती को पीसकर गोली बना ले, जरुरत पड़ने पर घिसकर तिलक लगाया जाए तो vashikaran tilak की तरह काम करता है.
  • अगर स्त्री अपने रज में गोरोचन मिलाकर तिलक करे तो powerful vashikaran किया जा सकता है.

ये सभी उपाय वशीकरण तिलक की तरह काम करते है.

पढ़े : Telekinesis practice step by step 2020

Purush vashikaran beatle

वशीकरण में लौंग, इलायची और सुपारी इन सबका बड़ा महत्त्व होता है. इन सबके जरिये शक्तिशाली तो नहीं लेकिन आकर्षण का प्रभाव जरुर पैदा किया जा सकता है.

  • मंगलवार या ग्रहण के समय साबूत सुपारी निगल जाए. अगले दिन जब मल में सुपारी निकल जाए तो धो कर अपने पास रख ले और जरुरत पड़ने पर एक टुकड़ा खाने पिने की चीज में मिलाकर पुरुष को खिला दे.
  • एक सुपारी ले और जब भी period हो उस सुपारी को अपने कपडे के साथ बांध ले. ये प्रक्रिया लगातार 6 महीने तक करनी है. बाद में इसे दूध से साफ कर ले. इस सुपारी को पान में मिलकर जिस पुरुष को खिलाया जाएगा वो अवश्य वश में होगा.

सुपारी का उपाय एक बारे में असर नहीं दिखाता है इसलिए इनका प्रयोग आपको खास अवसर पर या फिर मूल नक्षत्र में करना चाहिए. सुपारी को छोटे छोटे टुकड़ो में खिलाना चाहिए ताकि इसका प्रभाव देखा जा सके. अगर एक बार में असर नहीं दिख रहा है तो दोबारा कोशिश करे और positive बने रहिये.

पढ़े : काले जादू को दूर करने के आसान तांत्रिक उपाय – Lal Kitab Special

vashikaran laung remedies for women

स्त्री जब period में हो तो 4 लौंग लेकर उन्हें अपने private part में रख ले. साफ होने के बाद उन लौंग को बाहर निकाले और पीसकर चूर्ण बना ले. इस चूर्ण को जिस किसी पुरुष के सर पर डाला जायेगा वो वशीभूत हो जायेगा.

अपनी जिव्हा के मैल में लौंग को घिसकर जिस पुरुष को खिलाया जायेगा उस पर Purush vashikaran tantra का आकर्षण का प्रभाव पड़ने लगेगा.

इसके अलावा कुछ ऐसे उपाय भी है जो खाने पिने की चीजो से जुड़े है. मयूर शिखा, मजीठ, शंख पुष्पी और धोल ले और इन्हें अपने पंच मैल ( आंख, नाक, कान, मुह, पसीना ) इन सबके साथ मिलकर जिसे भी खिला दे वो ही वशीभूत हो जायेगा.

सुकड़ी, तगर, प्रियंगु, काला धतूरा, स्याही की मूल, उपलेट और अपने पंच मैल को मिलकर जिस पुरुष को भी देंगे वो वशीभूत होगा.

वशीकरण अंजन : मक्खी को मारकर सूखा ले और उसे सूरमा में मिला दे. इसका अंजन करने से vashikaran होता है. अगर कमल पत्र, गोरोचन और अपना रज समान भाग में लेकर तिलक किया जाए तो उसका शक्तिशाली वशीकरण प्रभाव होता है.

पुरुष वशीकरण ताबीज : जिस दिन मूल नक्षत्र में रविवार हो उस दिन श्वेतार्क की मूल को लाकर ताबीज में भर ले. इस ताबीज को अपने पति को देने से शक्तिशाली वशीकरण होता है.

पढ़े : नींद में बार बार डरावने सपने देख रहे है तो आज ही जान लीजिये इन Bad nightmares fact के बारे में

पुरुष वशीकरण लेप

ऊपर बताये गए सभी उपाय तंत्र से जुड़े है. अब जिन उपाय की बात हम करने वाले है वे lust spell से जुड़े है. lust spell में वे उपाय आते है जिन्हें गलत तरीके से किया जाता है. वासना इसमें प्रधान रहती है और काम भाव के अलावा काम पिशाच का ध्यान होता है.

किन्ही कारणो से हमने ये भाग पीडीएफ़ मे सेव किया है। ब्लॉग से ये पार्ट हटाने के लिए हमे खेद है आप इस भाग को डाउनलोड कर सकते है।

Download Now

पढ़े : Muslim Tantra by Tantrik Bahal Pdf Book free download

purush vashikaran tantra final word

वशीकरण तंत्र में स्त्री और पुरुष के लिए अलग अलग उपाय का वर्णन है. आज भी कुछ ऐसे उपाय है जिन्हें एक स्त्री करती है जब उसका पति घर से बाहर affair रखने लगता है. सिर्फ पति ही नही कई बार मनचाहे व्यक्ति पर वशीकरण के लिए कुछ औरते purush vashikaran tantra का उपाय करती है.

इस पोस्ट में शेयर किये गए सभी उपाय सिर्फ पुरुष के वशीकरण के लिए है. अगली पोस्ट में हम स्त्री वशीकरण से जुड़े उपाय शेयर करेंगे. किसी भी तरह की फीडबैक के लिए आप कमेंट में हमें सुझाव दे सकते है.

 

Never miss an update subscribe us

* indicates required

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here