100% effective Most Powerful Muslim Voodoo Spell वशीकरण की अचूक 40 दिन की साधना

2

छाया पुरुष के बारे में आप सभी ने सुना होगा ये एक तरह की ऐसी साधना है जिसमे हम जो चाहे वो काम करवा सकते है. आज की पोस्ट में शेयर की जाने वाली Most Powerful Muslim Voodoo Spell in hindi एक ऐसी साधना है जो हमजाद यानि छाया पुरुष को सिद्ध करने के लिए की जाती है. muslim vashikaran sadhna का ये उपाय बेहद आसान और सिर्फ 40 दिन में सिद्ध होने वाला प्रयोग है जिसके बाद आप अपने हमजाद के जरिये जो चाहे वो कार्य करवा सकते है. islamic chaya purush mantra sadhna उन लोगो के लिए है जो हमजाद साधना करने के इच्छुक है.

Most Powerful Muslim Voodoo Spell

ये प्रयोग शैतानी प्रयोग भी माना जाता है क्यों की इस्लाम में हमजाद को किसी तरह की सात्विक नहीं बल्कि शैतानी शक्ति का प्रतिक माना जाता है. इस वूडू तंत्र में आपको माध्यम के शरीर या उससे जुड़ी किसी चीज की जरुरत नहीं है बल्कि सिर्फ सोचना है. एक बार हमजाद सिद्ध हो जाए तो उसके बाद आपको अपने हमजाद पर त्राटक करते हुए सिर्फ अपनी इच्छा को जाहिर करना होगा और आपका काम बन जाएगा. मुस्लिम वूडू तंत्र को अचूक और हर हाल में काम करने वाली साधना माना जाता है तो चलिए जानते है इस साधना को करने का तरीका और इससे जुड़ी सभी खास जानकारी के बारे में.

Most Powerful Muslim Voodoo Spell

Islamic Tantra में Chaya Purush Tantra एक रहस्यमयी साधना है जो की बेहद शक्तिशाली और 100% असर डालने वाली है. इस साधना में सिद्धि हासिल करने के लिए आपको छाया पुरुष मंत्र साधना में महारत हासिल करनी होगी. छ्या पुरुष यानि shadow people ये हमारी dark energy का प्रतिनिधित्व करता है ठीक उसी तरह जिस प्रकार positive energy का प्रतिनिधित्व कुण्डलिनी शक्ति करती है.

किसी भी और वूडू तंत्र की बजाय इस साधना में आपको अपनी ही छाया को सिद्ध करना होता है. ज्यादातर लोग internet पर वशीकरण के आसान उपाय देखते रहते है ऐसे में ये साधना उनके लिए बेहतर उपाय है जिसे किया जा सकता है. इस साधना को हम निम्न तरह के प्रयोग के लिए सिद्ध कर सकते है.

  1. वशीकरण खासकर love spell
  2. remove enemy from his path दुश्मन को रास्ते से हटा देना
  3. अपने ऊपर आये किसी भी तांत्रिक प्रभाव को ख़त्म करना.
  4. विद्वेषण और उच्चाटन के जरिये किसी भी अनचाहे व्यक्ति को भगा देना.
  5. vashikaran, mohini, akarshan जैसे सभी प्रयोग.

कहने को एक ही साधना के जरिये हम ये 5 काम कर सकते है. एक बात आपको जान लेनी चाहिए की ये साधना 100% effective voodoo spell है लेकिन ये किसी तरह की spiritual ritual नहीं है. इसे करने से पहले ये जरुर जान ले की आप अपने ही negative personality को कण्ट्रोल कर पाएंगे या नहीं.

छाया पुरुष मंत्र साधना विधि

ये साधना किसी भी ऐसे रविवार से शुरू की जाती है जो की Islamic calendar के अनुसार new moon का पहला Sunday होता है. किसी भी खाली रूम में जहाँ कोई आता जाता ना हो वहां पर आधी रात को इसकी शुरुआत करनी है. अँधेरे कमरे में mustard oil lamp जला ले और लैंप की ओर पीठ करके नंगे खड़े हो जाए.

अपनी छाया की ओर देखते हुए Islamic chaya purush mantra का 303 बार जप करे. मंत्र जाप के लिए आप किसी भी माला का इस्तेमाल कर सकते है ताकि आपको मंत्र का पता चलता रहे. ज्यादातर Islamic tantra ritual हकिक की माला के साथ किये जाते है और ये आसानी से मिल जाती है. ध्यान रखे की इस दौरान आपका पूरा फोकस अपनी छाया पर होना चाहिए. ये Muslim Voodoo Spell in Hindi एक तरह की tratak meditation है. आपका पूरा फोकस अपनी छाया पर होना चाहिए ताकि आपकी concentration से आपकी छाया activate हो जाए.

ये साधना टोटल 40 दिन की है. 40 दिन पुरे करने के बाद आपको mastery over chaya purush spell हासिल होती है. छाया पुरुष को सिद्ध करने के बाद आप किसी भी तरह की वूडू स्पेल को करने के लिए काबिल बन जाते है.

मुस्लिम वूडू स्पेल Hindi में

अलीफ अल्लाह, अलफ रहमान, आदम शफी आदम सुब्हान |आझाझील शैतान करे हमारा काम, हमारा काम ना करे तो तेरी माँ बहन पर 303 तलाक तीन तलाक तीन तलाक तीन तलाक ||

Most Powerful Muslim Voodoo Spell chaya purush spell

alif allah, alaf rahman, adam safi adam subhan | ajhajheel shaitan kare hamara kaam naa kare to teri ma bahan par 303 Talak teen talak-teen talak-teen talak

100% effective Powerful Muslim Voodoo Spell process to do

इस साधना को करने के बाद अपने हमजाद के जरिये कुछ भी काम करवा सकते है. वशीकरण हो या फिर किसी पर विद्वेषण या उच्चाटन करना हो तो आप इसे कर सकते है. इसे करने के लिए आपको वही विधि करनी है जो आपने छाया को सिद्ध करने के लिए की थी.

अँधेरे कमरे में लैंप पर बन रही अपनी छाया को कमांड करते हुए आपको मंत्र का 303 बार जप करना है और इस दौरान छाया पर फोकस रहते हुए अपनी विश को सोचना है. पूरी विधि को 40 दिन तक दोहराने पर आप अपने मनचाहे परिणाम पा सकते है.

मुस्लिम वूडू तंत्र में खास क्या है ?

मुस्लिम तंत्र के बारे में खास बात ये है की ये दुसरे सभी मंत्र और तंत्र की बजाय 100% effective result देता है. मुस्लिम साधना में voodoo and shadow person tantra दोनों ही बेहद शक्तिशाली विधि है. ये एक ऐसी साधना है जिसमे हम एक बार सिद्धि हासिल करने के बाद अपनी ही छाया को सिद्ध कर सकते है. एक बार छाया को सिद्ध कर लिया तो बाद में तंत्र के सभी मुख्य कार्य इसके जरिये किये जा सकते है.आइये जानते है इसमें खास क्या है.

  • ये एक मुस्लिम तंत्र है इसलिए अगर आप मुस्लिम साधना को करने के सही तरीके के बारे में जानते है तो आप इसे सफलतापूर्वक पूरा कर सकते है.
  • छाया पुरुष यानि हमजाद साधना इसके बारे में हम सभी जानते है की ये कितनी शक्तिशाली साधना है. इस साधना के जरिये हम कई काम कर सकते है जिसमे वशीकरण शामिल है.
  • अपने किसी भी काम में सफलता पाने के लिए आपको बस अपने हमजाद पर अपनी विश जाहिर करनी होगी.
  • मुसलमानी तंत्र में शैतानी शक्तियों को काबू करने के लिए कुछ नियम होते है इसलिए अगर आपका मानसिक संतुलन सही नहीं है तो ये साधना ना करे.
  • एक मजबूत मानसिकता वाले व्यक्ति के लिए अपने ही personality को कण्ट्रोल में रखते हुए shadow को किसी भी तरह के कार्य के लिए प्रोग्राम करना आसान है.

दोस्तों ये Muslim Voodoo Spell आपके अन्दर की एक dark energy को activate करती है. अगर आप खुद को बैलेंस नहीं कर सकते है तो आपको इससे बचना चाहिए लेकिन जिन लोगो की हमजाद साधना को सिद्ध करने की इच्छा है वो इसे कुछ खास नियमो को ध्यान में रखते हुए पूरा कर सकते है.

100% effective Muslim Voodoo Spell and my thought

हर इन्सान के अन्दर positive and negative energy है जो की कुण्डलिनी शक्ति और dark energy ( shadow person ) है. ये आप पर निर्भर करता है की आप किस पथ पर आगे बढ़ते है. अगर अच्छाई का रास्ता चुनते है तो थोडा समय जरुर लगता है लेकिन आगे तक इसके परिणाम देखने को मिलते है वही अपनी dark energy को balanced रखते हुए अपने कार्य को सिद्ध करना बेहद मुश्किल और लम्बे अभ्यास वाला काम है.

मेरा मानना है की ये साधना 100% वर्क करेगी लेकिन इसके लिए आपका अपनी डार्क एनर्जी पर पूरा नियंत्रण होना बेहद जरुरी है. ऐसा न हो पाने की स्थिति में आप इसे कण्ट्रोल नहीं कर पाएंगे जैसा की मै हमजाद के बारे में पहले ही शेयर कर चूका हूँ. पोस्ट को लेकर किसी भी तरह के सवाल के लिए कमेंट में आप पूछ सकते है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required

2 COMMENTS

  1. Hello sir,
    mera swal yah hai ki ,,ager hum apni 2 ya 3 wish puri karne ke baad “chaya purush” ka upyog nhi karna chahte hai to ise kaise control karna hoga… is bare me kuch bateynge ?

    • आप चाहे तो इसका विसर्जन कर सकते है भावना शक्ति और स्नाकल्प के माध्यम से इसके लिए आपको पहले संकल्प लेना होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here