7 Powerful Money Spells & Rituals वो साधनाए जो आपको एक ही रात में अमीर बना सकती है

0
136

जादू की दुनिया में सब कुछ संभव है. आप किसी को अपना बना सकते है, दो लोगो के बीच झगड़ा करवा सकते है और तो और Spiritual guardian की हेल्प से लाइफ में आ रही किसी भी तरह की समस्या से छुटकारा पा सकते है. क्या हम magic का इस्तेमाल अमीर बनने में भी कर सकते है ?

Powerful Money Spells & Rituals कुछ ऐसी ही शक्तिशाली जादू का अभ्यास है जो आपको अमीर बना सकता है.

हम सब power of money से परिचित है. पैसा खुशियाँ नहीं खरीद सकता है लेकिन, खुश होने की वजह बन सकता है. हम पहले ही Lottery and lotto number spell के बारे में बात कर चुके है.

जुआ खेलने वाले लोग इसमें believe करते है और बड़े दांव खेलने से पहले इसका अभ्यास जरुर करते है. क्या आप जानते है की वास्तव में Wealth spells किस तरह काम करती है ?

effective Money spells that work

जिन लोगो के पास पैसा रुकता नहीं है या फिर वे उतना नहीं कमा पा रहे है जितना कमाना चाहते है तो ऐसी स्थिति में वे Money spells that work का उपाय देखते है.

आम लोग भी ऐसे टोटके अपनाते है जो धन में बरकत करता है. कुछ लोग मानते है की पैसो के साथ यन्त्र को रखने से पैसो में वृद्धि होती है. मेरा मानना है की ये सब करना हमें Positive energy से जोड़ता है जो आगे चलकर Law of attraction के जरिये धन को आकर्षित करती है.

इस आर्टिकल में हम 7 Powerful Money Spells & Rituals के बारे में बात करने वाले है. ये सब ऐसे उपाय है जिन्हें करने से हम पैसो को आकर्षित कर सकते है. इसके साथ ही इससे जुड़ी कुछ खास बातो पर भी बात करेंगे की आखिर ये मैजिक किस तरह काम करता है और हम कैसे इसका लाभ ले सकते है.

How money spells and rituals work

हम पहले ही बता चुके है की कोई भी ऐसी क्रिया जो हमें Positive energy vibe से जोड़ती है उन सब में Law of attraction काम करता है. ये जादू एक ancient esoteric teachings पर based है जो Ancient Egypt की प्राचीन का tradition को फॉलो करता है.

ऐसा माना जाता है की कोई भी spell तभी काम करती है जब उसमे हमारे thoughts, beliefs and emotions काम करते है.

जब हम किसी भी Spell work पर काम करते है तब सबसे पहले हम एक energy को create करते है. ये energy हमारे विचार, भावना और विश्वास के जरिये यूनिवर्स तक जाती है. अब यही energy वापस यूनिवर्स से हम तक पहुँचती है जिसका असर अब पहले से कई गुना बढ़ जाता है.

यूनिवर्स हम तक इस energy को बार बार भेजता रहता है साथ ही इसका असर अब पहले से कई गुना strong हो जाता है. Magical rituals and Money spells का सबसे ज्यादा effective होने के पीछे का रीज़न greater release of energy है.

हम खुद को energy से जोड़ते है और फिर यूनिवर्स हमें इस energy को reflect करता है ताकि ये हमारे लिए काम करना शुरू कर दे.

अगर आप cast a powerful money spell की process को फॉलो करे तो जल्दी ही अपने अन्दर Hard Work, Discipline या फिर Positive Attitude जैसे बदलाव को महसूस कर सकते है. ये सब बदलाव आपको ज्यादा से ज्यादा पैसो को बढाने पर फोकस होने में मदद करते है या फिर आप खुद को लेकर सीरियस हो जाते है.

आपको क्या लगा था आप कोई Money spells cast करेंगे और पैसो की बारिश शुरू हो जाएगी. वास्तव में ऐसा नहीं होता है.


हम Physical reality में जो भी देखते है उसकी जड़े energetic, astral plane में होती है. जब हम spiritual reality का अभ्यास करते है तब हम अपनी इच्छा को ज्यादा से ज्यादा एक जरिया प्रदान करते है और वो उसे पूरा करने में सहयोग करता है.

Money manifests after a money spell / ritual

कोई भी spell आपके लिए कितनी पावरफुल है ये निर्भर करता है की आप उसके लिए amount of energy का कितना प्रयोग करते है. जितना ज्यादा आपका effort होगा उतना ही बड़ी आपको रिजल्ट मिलेगा.

हमेशा ध्यान रखे की हम जितना यूनिवर्स को भेजते है उसी अनुपात में वापस यूनिवर्स हमें भेजता है. इस आधार पर आप जो भी Powerful Money Spells & Rituals cast कर रहे है उसके परिणाम 2 तरह से मिल सकते है.

  1. Powerful Money Spells & Rituals के प्रयोग के बाद आपका कोई प्रोडक्ट अचानक ही डिमांड में आ जाता है, लम्बे समय से आपको जॉब नहीं मिल रही थी लेकिन अब आप एक बड़ी पोस्ट के लिए हायर किये जा रहे है. अगर जॉब कर रहे है तो एक बड़ा प्रमोशन आपको मिल जाता है जैसे कई ऐसे sign है जो ये बताते है की आपने जो spell cast किया है उसका असर जल्दी और बहुत बड़ी मात्रा में मिल रहा है.
  2. Beginner magician’s जिन्हें Spell casting का कोई experience नहीं होता है वे अक्सर इस परिस्थिति से गुजरते है. उनके द्वारा किया गया प्रयोग अपना असर दिखाने में काफी समय लेता है. अगर असर दिख रहा है तो भी उसके परिणाम मनचाहे नहीं मिल रहे है. Money spell or ritual को अपना असर दिखाने में दिन हफ्ते और कई बार तो महीने लग जाते है.

इसकी कई वजह हो सकती है. हम जो भी energy ब्रह्माण्ड में भेज रहे है वो हम तक वापस जरुर आती है वो भी कई गुना इसलिए अगर आपके spell में आपकी Pure energy नहीं है जैसे की साधना तो कर रहे है लेकिन खुद पर ही doubt कर रहे है.

ऐसी किसी भी कंडीशन में हम Thought, emotion and Belief को 100% Manifest नहीं कर पाते है और इसका परिणाम हमें spell के असर पर दिखाई देता है.

अगर आप भी चाहते है की आपको जल्दी रिजल्ट मिले तो इसके लिए आपको spell casting practice को जितना ज्यादा समय दे सकते है दे. इससे आपका अभ्यास strong होगा, खुद पर self confidence boost होगा और परिणाम आपको जल्दी मिलना शुरू हो जायेगा.

Read : 10 Reason Why High Vibration Person become Popular around them and You can too

How to cast Money spells that work

इससे पहले की आप 7 Powerful Money Spells & Rituals को अपने अनुसार इस्तेमाल करना सीखे कुछ बाते है जो आपको जान लेना चाहिए. Money spell बाकि किसी भी spell से ज्यादा जल्दी असर करती है.

अगर आप अपनी भावनाओ, विचारो और विश्वास की शक्ति का पूरा इस्तेमाल करे तो जल्दी ही यूनिवर्स इसके Positive result देना शुरू कर देता है.

अगर आप Money spell jar के बारे में जानना चाहते है तो इसके लिए हम पहले ही आर्टिकल शेयर कर चुके है. Wealth spells आपके लिए 100% effective result दे इसके लिए पहले Law of attraction के बारे में स्टडी कर ले.

Law of attraction कोई जादू नहीं है बल्कि आपके ही विचारो और भावनाओ की शक्ति है जो यूनिवर्स आपको कई गुना कर देता है. जितना ज्यादा आप खुद को यूनिवर्स से जोड़ते है अपने उदेश्य से उतना ही ज्यादा connected होना शुरू कर देते है.

7 अलग अलग तरह की Money spells that work में सबसे पहले हम किसी spirit की हेल्प ले सकते है.

Summon a Spirit of Wealth

धन का देवता कुबेर महाराज को माना जाता है. सदियों से धन प्राप्ति के लिए हम देवी देवताओ की पूजा करते आ रहे है. लम्बे समय से Mammon का जिक्र बाइबिल में होता आ रहा है. ग्रीस में Plutus की पूजा इसी मकसद से की जाती है. अलग अलग सभ्यता में धन प्राप्ति के लिए देवी देवताओ का जिक्र है.

हिन्दू सम्भ्यता में भगवान गणेश जी को हम समृद्धि का देवता मानते है.

अगर आप देवी देवताओ की मदद से समृद्धि हासिल करना चाहते है तो उनके आवाहन की विधि आपको मालूम होनी चाहिए. आप किसी देवता का आवाहन कैसे करते है ये पूरी तरह आपकी श्रद्धा का विषय है.

the spirit of wealth

यहाँ हम कुछ बेसिक विधि के बारे में शेयर कर रहे है जिनका प्रयोग आप Wealth spells में आवाहन के लिए कर सकते है.

  • जिस भी देवी या देवता में आपकी श्रद्धा है उनके बारे में अपने विचारो को 100% पक्का कर ले. हमारी सबसे बड़ी कमी यही है की हम एक ही देवता पर अपनी श्रद्धा को लम्बे समय तक नहीं बनाए रखते है. जैसे ही हमें पता चलता है की अमुक देवता की साधना से जल्दी फायदा मिलेगा तो पहले की जा रही Money spells को बीच में छोड़कर नयी spell शुरू कर देते है.
  • एकांत स्थान का चुनाव करे.
  • meditation, trataka, mantra chanting या किसी भी माध्यम के जरिये खुद को trance state में ले जाए और साधना के लिए खुद को तैयार करे.
  • जब आपको लगे की आप उरी तरह trance state में चले गए है इसी अवस्था में उस देवी देवता का आवाहन करे. ये क्रिया मानसिक है ना की भौतिक संसार की क्रिया.
  • इसी अवस्था में अपने मन की इच्छा को देवताओ के सामने जाहिर करे. आप उनसे प्राथना कर सकते है की वो इसमें आपकी मदद करे.
  • अपने Ritual space से बाहर निकले और ritual को पूरा करे. खुद को Astral plane से वापस Physical reality में ले आए.

ये Powerful Money Spells & Rituals पूरी तरह आपके मानसिक अभ्यास पर है. जो भी क्रिया आप कर रहे है उसके लिए आपका trance state का अभ्यास होना बेहद जरुरी है.

Read : 10 Reason Why High Vibration Person become Popular around them and You can too

साधना से जुड़ी कुछ बाते

ये साधना बाकि किसी भी साधना से बिलकुल अलग है क्यों की आपको इसमें बार बार देवताओ के आवाहन की आवश्यकता नहीं है. सिर्फ एक बार अपना 100% दे और सब कुछ अपने belief पर छोड़ दे.

अगर trance state के दौरान आपको किसी spirit के दर्शन नहीं होते है तो परेशान ना हो. आप सिर्फ अपनी ritual को अच्छे से पूरा करे बाकि सब उस spirit पर छोड़ दे.

spirit अब आपके रास्ते में आने वाले हर blockage को दूर करना शुरू कर देती है जो आपके उदेश्य के बीच में आ रहे होते है.

कभी भी लालच में आ कर किसी Negative spirit का आवाहन ना करे और ना ही साधना के दौरान अपने लालच को हावी होने दे. ये साधना में गलत प्रभाव डालता है और आप अपने लालच में फंस जाते है जिसका फायदा ये spirit उठा सकती है.

27 Coins Voodoo Spell for Wealth

समृद्धि के लिए popular voodoo spells for money है जिसका असर काफी fast देखने को मिलता है. इस साधना को करने के लिए आपको 27 coin चाहिए जो की धन का प्रतिक है.

अब आपको एक flower pot लेना है और एक कैंडल जो की अपना एक symbol दर्शाते है. इन तीनो चीजो को लेकर एक ऐसे कमरे का चुनाव करे जहाँ आप ये ritual कर सके. कमरे में पूरी तरह अँधेरा कर ले ताकि कोई आपको परेशान ना कर सके.

अब कैंडल जलाए और 3 coin अपने हाथ में लेकर प्राथना करे की Guardian spirit आपकी मदद करे. अब आंखे खोले और इन coin को उस Flower pot में डाल दे. इस क्रिया को इसी तरह अगले 9 दिन दोहराना है. साधना पूरी होने के बाद इस पॉट को ग्राउंड में गाड़ दे.

ऐसा माना जाता है की हमारे आसपास के वातावरण में ऐसी कई आत्माए है जो हमारी मदद करने को तैयार है.

जब हम पॉट को ग्राउंड में गाड़ते है तो ये एक तरह का sacrifice है जो हम उस spirit के लिए करते है बदले में वो हमें समृद्धि और धन में बरकत के रास्ते खोलने में मदद करती है.

The Wallet Purifying Ritual

Powerful Money Spells & Rituals में से एक ये Wallet Purifying Ritual है जो हमारे Wallet को cleanse करने का काम करती है.

ऐसा माना जाता है की अगर हमारा Wallet किसी negative energy से affect हो जाता है तब भी हमारे लिए बरकत के रास्ते बंद हो सकते है. पैसो को रखने के सबसे बड़ा माध्यम Wallet या तिजोरी है जिन्हें समय समय पर cleanse करना बेहद जरुरी है.

बचपन से ही हमें सिखाया जाता आ रहा है की पैसा ही सबसे बड़ा evil है या सब पाप की जड़ है. इस साधना के जरिये हम इसी sabotaging subconscious influences को दूर करते है ताकि पैसो को attract कर सके.

इसके लिए आपको ज्यादा कुछ नहीं चाहिए एक सफ़ेद या येलो रंग की कैंडल और साल्ट ले. अब इस साधना को करने के लिए स्टेप को फॉलो करे.

  • अपने Wallet को एक जगह रखे और इसके चारो तरफ clockwise चक्कर लगाए. इस दौरान एक हाथ में आपको कैंडल और दूसरे हाथ में नमक लेना है.
  • अब वॉलेट के चारो ओर राउंड लगाए और हर राउंड के बाद वॉलेट पर नमक का छिडकाव करे. हम सब जानते है की नमक को सदियों से negative energy को दूर करने के लिए इस्तेमाल करते आ रहे है.
  • इस दौरान आपको ये वाक्य दोहराना है.

I cleanse my finances of all negative influences. I throw this salt and remove all bad luck and curses from my financial life. I evoke new opportunities to make money in the present and the future.

मै पैसो से जुड़े अपने सभी नकारात्मक विचारो को दूर कर रहा हूँ. इस नमक के छिडकाव के साथ ही मेरी financial life से जुड़ा bad luck और किसी तरह का बुरा असर दूर हो रहा है. इसके साथ ही में पैसो से जुड़े नए अवसर और एक सुनहरा भविष्य बनाने के लिए इस साधना को कर रहा हूँ. मेरी प्राथना स्वीकार करे.

इस तरह के वाक्य जो आप दोहराते है वे अंत में यूनिवर्स में चले जाते है और वहां से शुरू होता है असली मैजिक. इस ritual को आप जब चाहे तब दोहरा सकते है. जब भी आपको लगे की negative energy आपको प्रभावित कर रही है. आप Powerful Money Spells & Rituals का खास अवसर पर प्रयोग कर सकते है.

Read : 10 myth and Risks of lucid dreaming in Hindi मनचाहे सपने देखने के अनजाने नुकसान

The Mint Money Ritual

ये एक आसान ही साधना है जो नए अवसर और धन को आपकी लाइफ में आकर्षित करती है. ज्यादातर लोग इसे करना चाहते है जिसकी काफी सारी वजह हो सकती है. ये 100% सेफ है और इसके लिए हम किसी negative energy को भी attract नहीं करते है. इसका कोई नुकसान नहीं है और ये Money Spells प्रयोग करने में काफी आसान है.

इसके लिए आपको 3 चीजे चाहिए. पहला पुदीना, दूसरा गरम वैक्स और तीसरा आग ये सभी चीजे आपको आसानी से मिल जाएगी. अब इस process को फॉलो करे.

सबसे पहले आग में मिंट को जला ले और उसकी राख बना ले. अब इस राख को एक जगह इकठ्ठा करे और इस पर मोमबती को जला ले. अब अपने वॉलेट से एक coin निकाले और उसे मोमबत्ती की लौ पर घुमाए. इस दौरान आप प्राथना कर सकते है की ये आपके लिए पैसो को आकर्षित करेगा या पैसो में बरकत करेगा.

आप चाहे तो ॐ मंत्र का जप भी इस दौरान कर सकते है और मन ही मन खुद को trance state में महसूस कर सकते है जहाँ आप नए अवसर को visualize कर रहे है. ऐसा करना यूनिवर्स में एक अच्छा असर छोड़ता है और आप जो उसे भेज रहे है उसका कई गुना होकर आपको मिलता है.

Read : 5 Powerful tips for Clinical Child Psychology in Hindi युवा को भविष्य निर्माण में कैसे हेल्प करे जानिए

Use Mammon’s Demonic Enn

Enn शब्द का मतलब है खास तरह की फ्रीक्वेंसी जो यूनिवर्स से शक्तियों को आकर्षित करती है. हिन्दू धर्म में मंत्रो को अलग अलग फ्रीक्वेंसी पर जप किया जाता है.

तिब्बत मंत्र जप में अलग तरह की फ्रीक्वेंसी का इस्तेमाल करते है वैसे ही Mammon’s Demonic Enn एक खास तरह की टोन है जिसमे मंत्र का जप किया जाए तो Mammon’s Demon को हम अपने मकसद के लिए बुला सकते है.

the god of greed

हॉलीवुड में ऐसी कई मूवी बन चुकी है जिसमे Money spells के दौरान शैतानी शक्ति के आवाहन के लिए ऐसे माध्यम का इस्तेमाल किया जाता है जो खास तरह के शब्दों में छिपे हुए थे. Demonic language में इनका आवाहन करना इनकी शक्तियों को activate करने का काम करता है.

हम अपने vocal phase का इस्तेमाल कर अलग अलग टोन में आवाज निकाल सकते है. इस process में हम एक short sentence को बार बार दोहराते है जो हमारे लिए उस शैतानी शक्ति को activate करता है. इसका एक example आप निचे देख सकते है.

Tasa Mammon on Ca Lirach

अगर एक खास टोन में इस शब्द को बार बार दोहराया जाए तो इसके प्रयोग काफी बड़े स्तर के परिणाम लाता है. इस तरह का शैतानी प्रयोग ना ही करे तो ज्यादा बेहतर होगा.

The Money Offering Ritual

अगर बात करे Spirits की तो वे ऑफर मांगती है. आप इनकी पूजा कर रहे है तो आपको अपनी सबसे बेहतरीन चीज इनके लिए बलिदान करनी होगी. Money spells से जुड़ी ये एक ऐसी process है जो ये बताती है की आप भौतिक नियमो से जुड़ने की बजाय इन शक्तियों को समर्पित है.

ऐसी स्थिति में ये शक्तियां आपको आपकी सोच से बढ़कर संपदा देती है. क्या होगा अगर आप इस पैसे की परवाह करना ही छोड़ दे ?

आप पैसो को खोने से डरते है तो ये साधना आपके लिए नहीं है क्यों की पैसो की एक खास मात्रा जिसे खोने से आप डरते है को जलाना ही इसका सबसे बड़ा process है. इसके पीछे एक deep psychological truth छिपा हुआ है.

हम सब पैसा बनाने में असफल हो जाते है क्यों की हम इसे खोने से डरते है जबकि business men ऐसा नहीं करते है. अगर आप रिस्क नहीं ले सकते है तो कुछ भी बड़ा हासिल करना आपके लिए संभव नहीं है. आपको वही मिलता है जो आप इन्वेस्ट करते है.

पैसो को सिर्फ एक जरिया मान कर इससे जुड़े किसी भी डर से खुद को फ्री कर ले. ये एक Powerful Money Spells & Rituals है जिसके लिए आपको 2 ही चीजे चाहिए.

  • पहला एक violet candle
  • एक खास अमाउंट में पैसा जिसे खोने से आप डरते है

आपको हर रोज एक मात्रा में पैसा लेना है और उसे जला देना है. हालाँकि ये लीगल नहीं है लेकिन, शैतानी शक्ति की पूजा करने वाले इस नियम को नहीं मानते है और खुद को पैसो के खोने के डर से मुक्त करने के लिए इस तरह के रास्ते का चुनाव करते है.

पैसो को जलाते समय आपको इस तरह से chant भी करना है

I release the demon of fear Amaymon

I release the demon of scarcity Asandriel

I release the demon of worry Soldan

I release the demon of doubt Akartal”

ऐसा माना जाता है की ये कुछ ऐसी demonic entity है जो हमें rich बनने में हेल्प कर सकती है लेकिन, Money spells की practice के दौरान बदले में sacrifice के तौर पर हमें इनका विश्वास जीतना होगा.

इस साधना को करने के कुछ समय बाद ही आप पाएंगे की अब आपके लिए पैसे की मात्रा मायने नहीं रखती है.

यही वो समय है जब आपके पास पैसा बेहिसाब आना शुरू होता है. ये मेरा अपना अनुभव रह चूका है की जब हम पैसे को लेकर कंजूसी करना शुरू कर देते है पैसा रुकता ही नहीं है. वही दूसरी तरफ जब हम पैसे के आते ही उसे इन्वेस्ट करना शुरू कर देते है तो ये अपने आप बढ़ना शुरू हो जाता है.

Read : 5 strange fact about Witching Hour in Hindi सुबह 3 से 4 बजे के बीच वास्तव में क्या होता है ?

Tarot Card Money Ritual

Fortune telling में Tarot Card काफी पोपुलर मीडियम है. इसके साथ ही बहुत कम लोग जानते है की इनकी energetic power को हम बाकि के कामो में भी इस्तेमाल कर सकते है.

अगर आप इस Money spells का प्रयोग करना चाहते है तो बेहतर होगा की पहले आप Tarot Card की अच्छे से स्टडी करे और हर कार्ड के अपने महत्त्व को समझ ले.

एक बार आप इन कार्ड को समझ लेते है तब आपको साधना में इन कार्ड की जरुरत पड़ती है.

  • Wheel of Fortune
  • Wheel of Ace
  • The 10 of Pentacles
  • The Ace of Pentacles
  • The King of Pentacles
  • The 6 of Pentacles

इस money-channeling ritual को पूरा करने के लिए सबसे पहले Wheel of Fortune कार्ड को एक टेबल पर जमा करे. बाकि के सभी कार्ड को दिए गए पैटर्न के अनुसार जमाए. कार्ड कुछ इस तरह जमा करे की वे सबसे पहले के कार्ड को पूरी तरह कवर कर ले.

Money spells में भाग्य का पहिया abundance of opportunities and the ever changing luck को दर्शाता है. ऐस का कार्ड साधना करने वाले को दर्शाता है और बाकि के दूसरे कार्ड उन अवसर को दर्शाते है जो आपके लिए समृद्धि के रास्ते खोलते है.

टैरो कार्ड का अनुभव subjective experience है और अलग अलग लोगो को अलग अलग अनुभव होना स्वभाविक है. अपने intuition का इस्तेमाल करे और इन्हें समझने की कोशिश करे.

ये money ritual बेहद आसान है क्यों की ये आपके अवचेतन से जुड़ी practice है. आप एक कार्ड को देखते है और अपने intuition को फॉलो करते है. ये वैसा ही जैसा की हम सुबह सुबह Horoscope देखते है और अच्छे प्रेडिक्शन को देखकर खुश हो जाते है इसका असर हमारे दिन भर के कामो में देखने को मिलता है.

Read : 10 myth and Risks of lucid dreaming in Hindi मनचाहे सपने देखने के अनजाने नुकसान

5 Ways to Make Your Money Spells and Rituals More Effective

अगर आप इन साधनाओ को करना चाहते है लेकिन, आपके मन में इस बात कर डर है की कोशिश करने के बाद भी अगर परिणाम नहीं मिले तो आप क्या करेंगे ? हम सब जानते है की पहली बार में किसी साधना में सफलता मिलना बहुत कम देखने को मिलता है.

सफलता के लिए साधना का बार बार अभ्यास करना बेहद जरुरी है. यहाँ शेयर की गई 7 Powerful Money Spells & Rituals उन Money spells that work में से है जो 100% रिजल्ट देती है लेकिन, इनके असर को बनाने और अपने अन्दर की कमियों को दूर करने के लिए आपको खास बातो का ध्यान रखना होगा.

 Make it a daily thing रोजाना करे अभ्यास

अगर हम हर रोज किसी बात को दोहराए तो वो हमारी लाइफ का हिस्सा बन जाती है. किसी भी Money Spells & Rituals को अगर हर रोज सुबह सुबह practice किया जाए या फिर बंद आँखों से एक सुनहरे भविष्य की कल्पना की जाए तो हमें बेहतर परिणाम मिलना शुरू हो जाते है.

learn and practice

जितना ज्यादा energy आप यूनिवर्स में भेजते है उतना ही वो बढ़कर आपको मिलना शुरू हो जाती है.

किसी साधना को एक बार करके छोड़ देने की बजाय हर रोज इसका तब तक अभ्यास करे जब तक आपको Positive result मिलने लगे. इसके साथ ही जितना ज्यादा आप अपने उदेश्य को लेकर ambition दिखाते है उतना ही बेहतर परिणाम मिलना शुरू हो जाता है.

Read : Simple but Powerful Protection Magic 10 tips to Safe from Black Magic Effect in Hindi

Remove contradictions and negative forces

ऐसे किसी भी beliefs, actions and people से नाता तोड़ दे जो आपको अपने उदेश्य को हासिल करने से रोकते है. आप जो चाहते है हर रोज उसे दोहराने के लिए पूरी तरह डेडिकेटेड होने चाहिए. इन Powerful Money Spells & Rituals के लिए सबसे ज्यादा जरुरी है आपका इन पर भरोसा होना, साधना कर रहे है तो अपने उदेश्य को लेकर पूरी तरह भरोसा होना.

एक उदाहरण के लिए आप साधना कर रहे है और आपके किसी दोस्त ने आपको बार बार ये कहा की इन सबका कोई मतलब नहीं है ये सब वक़्त की बर्बादी है. अगर रिस्क लिया तो बर्बाद हो जाओगे और भविष्य की चिंता करो. जो सेविंग है उसे इस तरह खर्च मत करो.

हर रोज इसी तरह के वाक्य से आपके अन्दर भी एक contradictions and negative forces develop होने लगती है जो आपको उदेश्य को हासिल करने से रोकती है.

Become one-minded

ये सभी Powerful Money Spells & Rituals अपना 100% देती है लेकिन, क्या आप अपना 100% साधना को दे सकते है ? साधना कर रहे है लेकिन दिमाग में दूसरे अनचाहे विचार बार बार परेशान कर रहे है तो सफलता कैसे मिलेगी. किसी भी साधना में सफलता का सबसे पहला रुल है आपका सिर्फ अपने मकसद को लेकर फोकस होना.

आपको समझना होगा की एक ही वक़्त में आप अलग अलग उदेश्य को हासिल नहीं कर सकते है. अगर सफल होना है तो एक बार में एक ही गोल लेकर चले और उसी पर काम करे. जितना ज्यादा आप फोकस होंगे यक़ीनन आपको सफलता उतनी ही जल्दी मिलेगी.

Read : Top 10 Challenge and Tips To Save Long-Distance Relationships in 2022

Use a magic diary

हम सब जानते है की अपने ऊपर भरोस मजबूत करने के लिए डायरी लिखना सबसे अच्छा माध्यम है. हम हर रोज क्या करते है उसे रिकॉर्ड करना शुरू कर दे अपनी आदतों को कण्ट्रोल कर सकते है.

इसी तरह Money spells साधना के दौरान अनुभव और practice को रिकॉर्ड करना हमें बेहतर परिणाम दे सकता है. आप साधना के बाद किस तरह के बदलाव से गुजर रहे है उसे रिकॉल करना आपको साधना में बने रहने में मदद करता है.

डायरी लिखना आपको अभ्यास से जोड़े रखता है, ज्यादा से ज्यादा पॉजिटिव बनाता है और आप बेहतर अनुभव कर पाते है.

Be proactive during Money spells

सिर्फ एक कमरे में बैठकर Money spells that work का अभ्यास करना आपको समृद्धि हासिल करने में मदद नहीं करेगा. इसके लिए आपको कुछ effort करने होंगे.

यूनिवर्स की पावर्स से हम सब अनजान है और ये अपनी शक्तियों को हम तक पहुँचाने के लिए किसी न किसी जरिये की तलाश करता है. हो सकता है आप आज कोशिश करे और कल ही एक लाटरी में आपके हाथ बेशुमार पैसा आ जाए.

यूनिवर्स आपके लिए नए नए रास्ते बनाना शुरू कर देता है जब आप इस तरह की ritual करते है लेकिन, आपको अपने Intuition का इस्तेमाल कर इन अवसर की पहचान करनी होगी और आगे बढ़कर इनका लाभ उठाना होगा.

Read : How to find joy in Daily Life लाइफ के हर पल में खुशियों को कैसे तलाश करे ? आसान टिप्स

How to cast an effective Money spells that work final word

The power of your money spells and money rituals सबसे ज्यादा उस उर्जा पर निर्भर करती है जो साधना के दौरान एक साधक पैदा करता है. साधना के दौरान आप कितनी ज्यादा मात्रा में energy को चैनल कर रहे है ये आपकी सफलता को पक्का करती है. खुद को सिर्फ भावनाओ तक सिमित न रखे वो साधना का एक हिस्सा है बल्कि उन अवसर की पहचान भी करे जो यूनिवर्स आपको देना शुरू कर देता है.

कई बार हमें लगता है की हम जो भी spell work कर रहे है उसके रिजल्ट नहीं मिल रहे है लेकिन, वास्तव में ऐसा नहीं है. कोई भी साधना तभी काम करती है जब साधक में पर्याप्त मात्रा में उर्जा की मात्रा हो, साधना में भरोसा हो और खुद पर विश्वास. इन सब में किसी भी तरह की कमी आपकी साधना को फ़ैल कर सकती है.

बेहतर होगा की Money spells that work की practice करने से पहले खुद से जुड़े doubt को दूर कर ले. अगर आप ऐसी कोई साधना कर रहे है तो Money spell jar के बारे में जरुर देखे. ये एक आसान सी साधना है जो आपके बिलीफ को strong बनाती है और आप आसानी से अपनी spell को cast कर सकते है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous article10 powerful sign of Clairvoyant Abilities and How to tap into Psychic Ability to see Future Event
Next articleDifferent ways to Spell Love 5 Powerful and Effective types of Love Spell Casting
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here