Powerful Love Spells for women vashikaran नारी वशीकरण की गुप्त साधना विधि जो आसान भी है

2

नारी वशीकरण यानि किसी भी मनचाही औरत, महिला को अपने आकर्षण में लाना ये वशीकरण का एक भाग है जिसमे पुरुष वासना या इच्छा के अधीन होकर दूसरी महिला को अपने आकर्षण में लाना चाहते है. उन्हें कुछ ऐसी Love spell that works immediately चाहिए जो बेहद Powerful love spells हो लेकिन अभ्यास करने में Simple love spells हो ताकि ना तो उन्हें इसके लिए किसी तरह खास विधान का पालन करना पड़े और न ही ज्यादा समय लगे. ये एक 100% working Genuine vashikaran love spell for women है जो किताबो से नहीं बल्कि व्यक्ति विशेष से ली हुई है.

Powerful love spells for women

जैसा की मेने अपनी सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली पोस्ट में How to cast a love spell with a picture के बारे आर्टिकल और विडियो में बताया था की मन को एकाग्र रखते हुए अगर हम किसी की फोटो पर अभ्यास करे तो वो काम करता है. लेकिन फिर भी लोगो की डिमांड थी की कुछ ऐसी free love spells for a specific person के बारे में लिखा जाए जिनका वर्णन किताबो में नहीं हो. इस पोस्ट में Most powerful love spell for women के बारे में बताने वाला हूँ साथ ही यन्त्र के निर्माण में रखी जाने वाली सावधानी ताकि यंत्र का निर्माण सही तरीके हो और साधना फलीभूत हो के बारे में जानेंगे.

ज्यादातर लोग मानते है की टोने और टोटके या फिर यंत्र काम नहीं करते है उन्हें इस पोस्ट में शेयर किये कुछ खास tips को follow करना चाहिए जिससे की यंत्र का निर्माण सही तरह से हो और किसी तरह की असफलता का सामना न करना पड़े.

Powerful love spells to attract women

नारी वशीकरण एक ऐसा विषय है जिसे पुरुष सबसे ज्यादा internet पर search करते है. इसकी मुख्य वजह महज एक कुछ समय का आकर्षण है जो की वासना की वजह से पुरुष को बरबस ही नारी की सुन्दरता की ओर आकर्षित करता है. पुराने समय से ही नारी और पुरुष वशीकरण को लेकर अलग अलग मंत्र शेयर किये गए थे क्यों की वे जानते थे की इसकी आवश्यकता कभी न कभी किसी पुरुष को एक महिला को अपनी और तथा एक नारी को पुरुष को अपनी और आकर्षित करने के लिए जरुरत पड़ सकती है.

इस पोस्ट में शेयर किये जाने वाला मंत्र Most powerful love spells to attract women एक Rare and secret mantra spell है जिसका प्रयोग बेहद कम स्तर पर किया गया है. इन मंत्रो का प्रभाव बेहद उच्च स्तर का होता है लेकिन हमें इनका गलत प्रयोग के उदेश्य से कभी नहीं करना चाहिए. आमतौर पर इस तरह के मंत्र की रचना उन औरतो के लिए की गई थी जो गलत रास्ते पर चल रही थी.

किसी भी मंत्र का प्रयोग सिर्फ मनोरंजन या misuse or wrongful purpose के लिए कभी न करे. हमें प्रयोग के समय भले ही मंत्र का प्रभाव देखने को न मिले लेकिन इसका प्रभाव कभी न कभी जरुर प्रकट होता है. आइये जानते है की इस मंत्र की विधि क्या है और इसे कैसे हम सफलतापूर्वक कर सकते है.

Rare vashikaran mantra spell to attract women

सबसे शक्तिशाली नारी वशीकरण जो की अपने आप में अचूक वशीकरण का उपाय भी है का प्रयोग और सिद्धि विधान बेहद आसान है बशर्ते आपका इसमें पूरा पूरा विश्वास हो. ग्रहण के समय यानि Lunar eclipse के वक़्त अगर सूर्य ग्रहण हो तभी ये उतना ही काम करती है जितना चन्द्र ग्रहण के समय. जब भी ऐसा समय आये आप इस मंत्र की 1000 बार जप पूरी कर ले. मंत्र निचे दिया जा रहा है

ॐ नमो नम: पिशानी त्रिशूल खंड हस्ते सिंहारुढ़े अमुकीं मे वशमागच्छ मागच्छ कुरु कुरु स्वाहा ||

Om namo nam pishani trishulam khad haste simhaarudhe amuki me vashmaagachh maagachh kuru kuru svaha ||

इस मंत्र में अमुकी की जगह आपको उस नारी का नाम जप करना है जिसे आप वश में करना चाहते है. जब ये जप विधान पूरा ह जाए तब किसी भी शुभ महूर्त नक्षत्र में आपको वशीकरण लेखनी ( अनार की कलम ) से भोजपत्र पर पूर्ण गहन एकाग्रता से उस नारी को ध्यान करते हुए इस मंत्र को लिखना है. मंत्र लिखने के बाद विधिवत इसे धूप दे और गले में धारण कर ले.

भोजपत्र क्या होता है और इस पर यंत्र क्यों बनाये जाते है

भोजपत्र एक पेड़ की छाल होती है जो परत के रूप में प्राप्त होती है. एशिया, यूरोप और उत्तरी अमेरिका में उगने वाले अनेक ऐसे भूर्जवृक्ष है जिनसे हमें भोजपत्र प्राप्त होता है. प्राचीन काल से ही भोजपत्र का प्रयोग लिखने के लिए खासतौर से मंत्र विधि और यंत्र स्थापना के लिए किया जाता आ रहा है.

tips while making yantra यंत्र बनाते समय ध्यान दे इन बातो का

वशीकरण के लिए यंत्र का जिक्र आपने काफी बार सुना होगा. ज्यादातर Most powerful love spells to attract women भोजपत्र पर लिखे जाते है. लेकिन इन्हें कैसे लिखे और किन बातो को ध्यान में रखे इस बारे में पूरी जानकारी आपको शायद ही कही मिलती होगी. internet पर भी आपको हर जानकारी के लिए काफी सारी खोज करनी पड़ती है और कई बार तो आवश्यक डाटा मैच ही नहीं करता है. ऐसे में क्या करे ?

अगर आपको विधि मालूम है लेकिन उसका पूरा तरीका नहीं तो जल्दबाजी न करे और न ही विश्वास खोये. ज्यादातर मंत्र और यन्त्र के विधान में कुछ बाते कॉमन होती है जिनका हमें ध्यान रखना होता है.

यंत्र निर्माण से जुड़ी कुछ अहम् बाते जिन्हें आपको ध्यान रखना चाहिए

यंत्र साधना बेहद कम समय में फायदा देती है अगर उन्हें सही तरीके से बनाया जाए तो. आपने कुछ लोगो को देखा होगा जिनके बनाये डोरे और गंडे ताबीज चमत्कार की तरह अपना असर पहनने वाले पर दिखाते है. आपको बस सही तरीके के बारे में जानना है जैसे की

  1. कलम की लम्बाई : यंत्र निर्माण में काम आने वाली कलम आठ अंगुल लम्बी होनी चाहिए.
  2. कलम का चुनाव : शांति कर्म के कार्य हेतु पीपल की, वशीकरण में अनार और चमेली की बनी कलम, सम्मोहन के लिए सोने से बनी, स्तम्भन के कार्य हेतु हल्दी या ताम्बे से बनी कलम का चुनाव करना चाहिए.
  3. कागज : ब्राहमण को भोजपत्र, क्षत्रिय को ताडपत्र, वैश्य को भूमि तथा शुद्र को कागज पर यंत्र की स्थापना करनी चाहिए. हालाँकि ये साफ़ नहीं है की ये कर्म पर निर्धारित है या धर्म पर साथ ही इसे आज के समय में शायद ही कोई मानता हो.
  4. गंध या स्याही का चुनाव : वशीकरण यंत्र में कुमकुम, आकर्षण के लिए कस्तूरी, स्तम्भन के लिए हल्दी और शांति कर्म में चन्दन की गंध का प्रयोग करना चाहिए.
  5. यंत्र साधना और निर्माण का समय : शुभ कार्यो तथा साक्षात्कार के लिए ब्रह्ममहूर्त में, अभिचार ( वासना पूर्ति ) स्तम्भन जैसे बुरे कार्य के लिए मध्य यानि दोपहर का समय चुनना चाहिए.
  6. तिथि वार तथा नक्षत्र का चुनाव : मूल नक्षत्र, हस्त नक्षत्र, पुष्य नक्षत्र ये वशीकरण के लिए शुभ माने गए है साधक को ब्रह्मामहूर्त के समय इन नक्षत्र में अभ्यास करना चाहिए.

अगर आप इन बातो का ध्यान रखेंगे तो यक़ीनन अभ्यास के साथ आपको सफलता जरुर मिलेगी. ज्यादातर लोग सिर्फ इसलिए fail हो जाते है क्यों की उन्हें विधि का पूरा तरीका पता नहीं होता है जिसके अभाव में वे अधूरा अभ्यास या बेमन से करते है. किसी भी साधना का मूल सिर्फ और सिर्फ एक साधक की एकाग्रता है. अगर आप एकाग्र होकर करते है तो शायद ही आपका अभ्यास फ़ैल हो.

नारी वशीकरण मंत्र क्या करे क्या नहीं

ज्यादातर लोग मंत्र साधना के प्रयोग में सफल नहीं हो पाते है क्यों की उनके अन्दर संयम और धेर्य की कमी होती है. आप चाहे हजारो साधना कर लो लेकिन जब तक आप अपने मन को नहीं साध सकते है आपको किसी भी अभ्यास में सफलता नहीं मिल सकती है. किसी भी साधना का चाहे वो मंत्र, तंत्र या यंत्र साधना हो का मूल मन की साधना है. सभी साधना पहले मन को साधती है फिर अपना प्रभाव दिखाती है.

अगर आपका अभ्यास सही होता है तब आप इसे खुद महसूस कर सकते है जिसे हम मंत्र का प्रभाव साधक पर कहते है. ये प्रभाव साधक को खुद में महसूस होने लगता है जैसे की मंत्र की गहराई और स्पंदन. जब मंत्र जप के साथ ही साधक का शरीर स्पंदन करने लगे तो समझ ले की उसका मंत्र पर साधन हो गया है.

बे मन से किया गया कोई भी अभ्यास सफल नहीं होता है ना ही किसी को भी एक बार में सफलता हासिल हो सकती है. यही वजह है की घंटो मंत्र की साधना में बैठने के बावजूद हमें कोई फर्क या बदलाव महसूस नहीं होता है. इस पोस्ट में शेयर किया गया powerful love spells to attract women उन गुप्त साधना में से एक है जिनका वर्णन किताबो में नहीं है. ये मंत्र प्रभावी है इसलिए सोच समझकर और सही कार्य की उद्देश्य पूर्ति हेतु ही इसका प्रयोग करे.

Never miss an update subscribe us

* indicates required

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here