2 लौंग के जरिये करे आसान मगर प्रभावशाली वशीकरण – अचूक वशीकरण का उपाय

0

आपने सुना होगा की जैसा खायेंगे अन्न वैसा होगा मन लेकिन क्या आपने कभी सोचा है की खाने पिने की चीजो के जरिये किसी का मन भी बदला जा सकता है. घर में पायी जाने वाली ऐसी कई चीजे है जिन्हें वशीकरण मंत्र के जरिये माध्यम के शरीर में पहुंचाकर मनचाहा परिणाम पाया जा सकता है. लौंग और इलायची ये दोनों भले ही साधारण से मसाला लगते है लेकिन खिला पिलाकर किया जाने वाला वशीकरण इनके जरिये ही होता है. आइये जानते है Powerful clove vashikaran mantra ritual के बारे में जो है बेहद आसान मगर प्रभावी.

Powerful clove vashikaran mantra

लौंग के जरिये शक्तिशाली वशीकरण की विधि के लिए आपको किसी तरह की सिद्धि की जरुरत नहीं होती है. आप चाहे तो अमावस या पूर्णिमा की रात को 11-21 माला का जप कर मंत्र की शक्ति के प्रभाव को बढ़ा सकते है. आज जिस प्रयोग के बारे में हम बताने जा रहे है वो आपको कई जगह आज भी करते हुए लोग मिल जायेंगे. इस वशीकरण मंत्र का प्रयोग लोग अपनी बात मनवाने के उदेश्य से करते है क्यों की इसका सबसे पहला असर Mind manipulation है.

अगर आप इसका नियमित कुछ दिन के अंतराल से प्रयोग करते है तो सामने वाले को अपने control में ले सकते है जो की आमतौर पर कोई भी चाहता है. अगर आप Online vashikaran specialist baba के चक्कर काट कर थक चुके है तो बताये गए तरीके से इसका प्रयोग करे.

Powerful clove vashikaran mantra

हमारे रसोई में पाया जाने वाला लौंग भी शक्तिशाली वशीकरण में इस्तेमाल होने वाली चीजो में से एक है. लौंग और इलायची जैसी चीजो के जरिये किया जाने वाला वशीकरण खाने पिने की चीजो से होता है इसलिए इसका प्रभाव थोड़ा slow दीखता है लेकिन होता 100% है. चूँकि लौंग वशीकरण की इस विधि को सिद्ध करने के लिए कोई विधान नहीं है इसलिए इसे सिद्ध वशीकरण मंत्र माना जाता है.

जिस मनचाहे पुरुष या औरत को आप अपने Voodoo attraction spell के control में लाना चाहते है उस पर इसका प्रयोग कर सकते है. मंत्र प्रयोग की विधि के लिए निचे दी गई process को समझे.

लौंग वशीकरण का प्रयोग

लौंग वशीकरण के लिए वैसे कोई समय नहीं है आप जब चाहे तब इसका प्रयोग कर सकते है और परिणाम पा सकते है. Powerful clove vashikaran mantra ritual को मूल नक्षत्र में किया जाए तो इसका परिणाम और ज्यादा बेहतर पाया जा सकता है. अगर ऐसा संभव नहीं है तो कभी भी आप इसका प्रयोग कर सकते है.

प्रयोग के लिए कुछ लौंग को अपने Right hand में ले और निचे दिए गए मंत्र का जप 7 बार लौंग पर नजर जमाते हुए करे.

हिंदी

ॐ कामातुरा कामं मे स्वल्पहि धोकनीलखनी [ अमुकं ] वश्यं कुरु ह्रीं नमः ||

english

Om Kamatura Kaamam Me Svalpahi Dhokanilakhani [ Amukam] Vashyam Kuru Hreem Namah ||

यहाँ अमुकं की जगह आपको मनचाहे पुरुष या स्त्री का नाम लेना है जिस पर आप Voodoo attraction spell का असर देखना चाहते है. मंत्र पढने के बाद आप इसे उसी दिन सामने वाले को खाने पिने की चीज में मिलाकर दे दे. अगर आप लौंग पर इसका प्रयोग नहीं करना चाहते है तो सामने वाले के मनपसंद खाने पिने की चीजो पर ये मंत्र पढ़कर उसे दे सकते है.

सुनने में और करने में इस तरह की love spell काफी आसान लगती है लेकिन अगर मन से की जाए तो इनका परिणाम भी देखने को मिलता है. हमेशा इस तरह के प्रयोग को करते समय मन में विश्वास रखे और अगर एक बार में सफलता न मिले तो इस प्रयोग को कुछ बार तक दोहराए. आमतौर पर 4-5 बार में प्रयोग से सफलता मिल जाती है.

वशीकरण प्रयोग के समय इन बातो का ध्यान रखे

वशीकरण के प्रयोग में हमें कुछ बातो का ध्यान रखना होता है जिन्हें आमतौर पर सबसे ज्यादा ignore किया जाता है और सफलता न मिलने पर मंत्र साधना को दोष दिया जाता है. आपको कुछ साधारण सी बातो का ध्यान रखना चाहिए जब भी आप powerful clove vashikaran mantra ritual कर रहे हो जैसे की

  • मंत्र प्रयोग ऐसी जगह और समय पर करे जब कोई आपके आसपास ना हो और ना ही आने का डर हो.
  • प्रयोग करते समय मन में विश्वास रखे और पूरा focus उस ऑब्जेक्ट पर रखे जिसके जरिये आप प्रयोग कर रहे हो.
  • आमतौर पर देखा जाता है की प्रयोग में पहली बार में सफलता नहीं मिलती है. इससे अगर आप हताश हो जाते है तो ये सही नहीं है. ज्यादातर प्रयोग लम्बा अभ्यास मांगते है और एक ही बार में सफलता मिलना ना मिलना ये कई और चीजो पर निर्भर करता है. इसलिए जब सफलता न मिले तो परेशान ना हो बल्कि दोबारा कोशिश करे और उन बातो का ध्यान रखे जो आपने पीछे अभ्यास में ignore कर दी थी.
  • कोशिश करे की प्रयोग के समय आप ध्यान लगाए. इससे एकाग्रता बढती है और प्रयोग के दौरान Self confidence बढ़ने की वजह से आप पूरे मन से इसे कर पाते है.

हालाँकि वशीकरण के हर प्रयोग में आपको कुछ न कुछ अलग से मिल जाता है लेकिन सबसे जरुरी है बार बार अभ्यास को दोहराना और मन में भरोसा रखना. जब ऐसा होता है तब powerful clove vashikaran mantra ritual के परिणाम मिलने के आसार बढ़ जाते है.

लौंग के जरिये शक्तिशाली वशीकरण अंतिम शब्द

दोस्तों हर घर में पाए जाने लौंग को हम सिर्फ एक मसाले के तौर पर देखते है लेकिन कई जगह पर आज भी लौंग को चाय में मिलाकर वशीकरण किया जाता है. आमतौर पर मेने powerful clove vashikaran mantra प्रयोग उन लोगो पर करते हुए देखा है जो बेहद गुस्से में आते है लेकिन चाय पिने के बाद एकदम शांत हो जाते है. ये बात 2015 की है जब मै Online advertising company में काम करता था.

हमारे सर हमें आमतौर पर अदरक वाली चाय देते थे लेकिन जब हमारे महीने के एंड चलते थे और पैसे के मामले में हमें अपनी बाते रखनी होती थी उन दिनों में हमें लौंग और इलायची वाली चाय दी जाती थी. इस चाय का टेस्ट कुछ अलग ही होता था. चाय पिने के बाद मानो मन एकदम शांत हो गया हो.

में ये तो नहीं कहूँगा की इसके जरिये Voodoo love spell की तरह शक्तिशाली वशीकरण किया जा सकता है लेकिन ये हमारे दिमाग पर असर जरुर डालती है. आप सामने वाले को ये कितनी बार किस तरह दे रहे है ये मायने रखता है. हम किसी तरह के अन्धविश्वास को बढ़ावा नहीं देते है बल्कि जो हो रहा होता है उसके जरिये समझाने की कोशिश करते है.

अगर आपने अपने आसपास इस तरह का प्रयोग होते हुए देखा है या इसका असर महसूस किया है तो कमेंट के जरिये हमें बताना ना भूले.

Never miss an update subscribe us

* indicates required

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here