ऑनलाइन कोर्स और सर्विस जो आपको अब सच्ची-प्रेरणा पर मिलने वाली है

5

ऑनलाइन कोर्स और सर्विस
नमस्कार दोस्तों सच्ची-प्रेरणा से लम्बे समय तक दूर रहने के बाद में एक बार फिर आप सबके बिच हाजिर हूँ। दरअसल इतने लम्बे समय तक ब्लॉग से दूर रहने की कई वजह थी। इसके पीछे नए पर जॉब लगना, दूसरी जगह शिफ्ट होना सबसे अहम वजह थी। लेकिन इसके साथ ही में ब्लॉग पर शुरू की जानी वाली कुछ ऑनलाइन कोर्स और सर्विस के बारे में प्लान कर रहा था। त्राटक, ध्यान, कुण्डलिनी और सप्त-चक्र जैसे अभ्यास अब कुछ ही समय बाद आपको ऑनलाइन सीखने को मिलने वाले है। साथ ही पारलौकिक समस्याओ से छुटकारा पाने के लिए भी जल्द ही हमारे साथ एक मौलाना साहब शामिल होने वाले है।

सच्ची-प्रेरणा पर अभी इस महीने के लास्ट सप्ताह से शुरू की जाने वाली सर्विस कुछ खास होगी और शुरुआत से लेकर लास्ट तक आपको कुछ नया सिखाएगी ऐसा हमारा प्रयास रहेगा।

ऑनलाइन कोर्स और सर्विस -त्राटक कोर्स  :

त्राटक और पर्सनल डेवलपमेंट से जुड़े अभ्यास में यानि कुमार आपको करवाने के लिए अब तैयार हूँ। में कोई गुरु नहीं लेकिन एक गाइड के रूप में जो मेने अनुभव किया है आपको समझाने का प्रयास करूँगा। एक इंसान का सबसे बड़ा गुरु उसका अपना मन है लेकिन सबसे पहले उसे कण्ट्रोल करना सीखना बेहद जरुरी है। इसलिए अगर आपका मन चंचल है तो आप सच्ची-प्रेरणा के माध्यम से मन को सरलतम तरीके से कण्ट्रोल करना सीख सकते है। ऑनलाइन कोर्स और सर्विस जल्द ही आपको नए नए तरीको से सुविधाजनक रूप से करवाने का प्रयास किया जायेगा।

ध्यान और सूक्ष्म शरीर के कोर्स :

ध्यान और कुण्डलिनी सप्त चक्र के अलावा सूक्ष्म शरीर से जुड़े ऐसे कई ऑनलाइन कोर्स आपको मिलने वाले है जो आध्यात्मिक स्तर के है। ये कोर्स आपको सेतु सर के माध्यम से सिखने को मिलने वाले है। सच्ची-प्रेरणा का सबसे पहला उदेश्य लोगो के बिच आध्यात्म को समझने के लिए कड़िया बनाना है। आप भी आध्यात्म को अपने नजरिये से समझ सकते है।

पढ़े : हमसे जुड़े रहिये क्यों की आने वाले समय में आपको ये खास चीजे सिर्फ यहाँ पर मिलने वाली है

वशीकरण और पारलौकिक समस्याओ का समाधान :

अगर आप लम्बे समय से सच्ची-प्रेरणा ब्लॉग की पोस्ट पढ़ रहे है तो आप जानते होंगे की वशीकरण, काले जादू को लेकर समाज में कितना बड़ा फ्रॉड फैला हुआ है। इसी के लिए खासतौर से में किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रहा था जो सही और बिना नुकसान के हमें ये सर्विस उपलब्ध करवा सके। ऐसे कई व्यक्ति मिले जो वशीकरण, काला जादू में माहिर थे लेकिन इसके दुष्प्रभाव को रोक सकने में नाकाम थे।

एक महीने की इस तलाश में ऐसे व्यक्ति की तलाश अब पूरी हो गई है जो पारलौकिक समस्याओ का समाधान उपलब्ध करवा सके। जल्दी ही वो हमारे ब्लॉग के एक मेंबर की तरह हमारे बिच शामिल हो जायेंगे। इसलिए अब अगर आपको वशीकरण, काले जादू और अन्य पालौकिक समस्याओ का समाधान पाना है तो आप सच्ची-प्रेरणा पर हमें कांटेक्ट कर सकते है।

सच्ची-प्रेरणा पर वक़्त के साथ और भी सुविधाए उपलब्ध करवाते रहेंगे इसलिए आप हमारे साथ बने रहिये। साथ ही हमें subscribe जरूर करे ताकि हमारी किसी भी पोस्ट को पढ़ने से आप वंचित ना रह सके।

you can contact us for any query :

email : sachhiprerna@gmail.com

call : +91-8079081530 ( 10 AM – 8PM )

इन पोस्ट को पढना ना भूले

  1. नाम और मोबाइल नंबर से फ्रॉड बंगाली बाबा की पहचान करने का सीक्रेट तरीका – must see
  2. मेरी पहली Ad-sense earning और advertising को लेकर पहला अनुभव – जानने योग्य बाते
  3. किसी को गलत ठहराने से पहले इन बातो को जरुर जान ले – Deal with negative people tips
  4. Bollywood और Hollywood movie shooting से जुड़ी सच्ची भूतो की घटनाए – Viral news
  5. खिला पिला कर किये वाले वशीकरण के दावे की सच्चाई और सबूत – एक बार जरुर अजमाना चाहिए

5 COMMENTS

  1. Thanks Sir
    Me bhot khush hu ki aapne
    Hamare liye ye rasta nikala. Me tratak Ke vishay me janana chahta hu. Mejhe kya karna hoga is course Ke liye. Please bathe.
    Alaska abari
    Triloki

    • धन्यवाद त्रिलोकी जी ब्लॉग पर शुरू किये जाने वाले कोर्स ऑनलाइन होंगे जो फोन, पीडीऍफ़ गाइड और ईमेल के माध्यम से होंगे। इसी में आगे चल कर वीडियो कोर्स भी हो सकते है जिसमे एक्सपर्ट वीडियो चैट के माध्यम से गाइड देंगे। इसकी एक फीस है जो जल्द ही ब्लॉग पर कोर्स के अनुसार बता दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.