Navarna Mohini Mantra for Love Marriage and Vashikaran Kriya in Hindi

0
155

दुर्गा सप्त शक्ति पाठ के बारे में हम सब जानते है. माँ दुर्गा की कृपा पाने के लिए किया जाने वाला पाठ आध्यत्मिक अभ्यास का एक हिस्सा है. इसके साथ ही साथ ये कई ऐसे गुप्त मंत्रो का संग्रह भी है जिनके नियमित पाठ से साधक की लाइफ में आ रही समस्याओ का समाधान होता है. इसमें से एक है नवार्ण मंत्र जिसके जरिये साधक किसी भी तरह की समस्या का समाधान पा सकता है. आज हम बात करने वाले है Navarna Mohini Mantra for love marriage and vashikaran in Hindi के बारे में.

ज्यादातर Love life में देखा जाता है की कुछ समय बाद रिश्ते में पहले जैसी मिठास नहीं रहती है. प्यार एक तरफ़ा होता है या फिर मनचाहे व्यक्ति / महिला से शादी नहीं हो पाती है. घर से बाहर अफेयर चलता है या फिर अपने पार्टनर के प्रति पहले की तरह आकर्षण नहीं रहता है. इन सबके समाधान के लिए गुप्त नवार्ण मोहिनी मंत्र की साधना की जानी चाहिए जो बेहद कम समय में अपना प्रभाव दिखाती है और सबसे अच्छी बात ये है की इसके लिए आपको अलग से कुछ नहीं करना पड़ता है. ये साधना Absolutely 100% free vashikaran mantra pryog है.

Navarna Mohini Mantra

ज्यादातर नवयुवक या नवयुवतियां मनचाहे प्यार की तलाश में रहते है या फिर एक तरफ़ा प्यार की वजह से परेशान रहते है. ऐसी स्थिति में माँ दुर्गा का ये गुप्त प्रयोग करना मनचाहे परिणाम पाने में मदद कर सकता है. इस मंत्र का मोहिनी प्रयोग मनचाहे व्यक्ति को आपके प्रभाव में लाने के लिए काफी है और बाकि किसी साधना की तुलना में ये आसान भी है और जल्दी परिणाम देता है.

अगर आप पैसा खर्च नहीं करना चाहते है तो 100% working Mohini vashikaran mantra का प्रयोग घर पर कर सकते है. इसमें सफलता के लिए साधक का स्थिर मन होना आवश्यक है और ये साधना सात्विक है जिसे आप किसी भी एकांत जगह पर बिना किसी अलग खर्च पर कर सकते है. Most powerful kleem beej mantra के प्रयोग की वजह से इसके परिणाम जल्दी मिलते है इसलिए इसका प्रयोग सोच समझ कर करे. आइये जानते है इस साधना के बारे में डिटेल से.

Navarna Mohini Mantra in Hindi

तंत्र के गुप्त कर्म में से एक है मोहिनी क्रिया और भी वशीकरण की तरह की प्रयोग किया जाने वाला एक कर्म है. ज्यादातर इसका प्रयोग असाम और कामाख्या की तरफ किया जाता है जब किसी मनचाहे व्यक्ति से शादी करनी होती है और वो आपमें interest नहीं लेता है. ऐसी स्थिति में मोहन का प्रयोग किया जाता है जो सामने वाले को आपकी तरफ आकर्षित करने का काम करता है.

नवार्ण मंत्र के बारे में हम सब जानते है दुर्गा स्तुति में इसका महत्त्व विस्तार से बताया गया है. दुर्गा पाठ में कई गुप्त मंत्रो का वर्णन है जिनके निरंतर पाठ से हम अपनी समस्याओ का समाधान पा सकते है. इनमे से एक है Navarna Mohini Mantra जो की आज लगभग लुप्त हो चूका है लेकिन, दुर्गा स्तुति करने वाले साधक इसका ज्ञान रखते है. नवार्ण मोहिनी मंत्र के जरिये हम मनचाहे व्यक्ति पर मोहिनी छोड़ सकते है.

इसके परिणाम बेहद तीव्र है जो की साधक की अपनी आस्था और श्रद्धा पर निर्भर करते है. किसी भी साधना में साधक का अपना विश्वास उसे आगे बढाने में मदद करता है. इस मंत्र की सबसे खास बात ये है की इसमें Most powerful Kleem Beej mantra है जो आकर्षण में सबसे तीव्र प्रभाव दिखाता है. आमतौर पर इसका मंत्र में प्रयोग अब नहीं किया जाता है क्यों की गुरु की प्राप्ति कठिन हो गई है.

Read : Top 5 Best Love Spell That work Immediately Get lost Love back with Vashikaran

गुप्त नवार्ण मंत्र का महत्व

आज हम नवार्ण मंत्र में ॐ की शुरुआत करते है जो की मंत्र के प्रभाव को स्थिर बना देता है. ये साधक पर किसी तरह के तीव्र प्रभाव को होने से रोकता है साथ ही धीरे धीरे साधना में स्थिरता लाता है. अगर आप इस मंत्र के तीव्र प्रभाव को देखना चाहते है तो इसमें ॐ का प्रयोग ना करे. हम पहले ही बता चुके है की नवार्ण मंत्र में कई गुप्त मंत्र छिपे है जो नियमित रूप से पाठ करने पर अपना प्रभाव दिखाते है.

अगर आप किसी से प्यार करते है लेकिन वो नहीं करता है तो आप Navarna Mohini Mantra का प्रयोग करे. Vashikaran mantra pryog का प्रयोग ज्यादातर ऐसे मामले में किया जाता है जहाँ पर पहले से दो लोग Relation में हो. अगर आप शुरुआत करना चाहते है तो आपको Mohini mantra kriya करनी चाहिए. शुरुआत से ही मंत्र के प्रभाव को जल्दी पाने के लिए उसमे kleem beej mantra का प्रयोग किया जाता आ रहा है.

इस तरह की क्रिया Strong Vashikaran by Name का एक हिस्सा है. नाम से वशीकरण इसलिए क्यों की इस मंत्र में मनचाहे व्यक्ति के नाम के साथ मोहिनी मंत्र के Vibration बनाए जाते है. इस गुप्त मंत्र का प्रयोग तभी करे जब आप सामने वाले को लेकर सीरियस हो और शादी करना चाहते है.

आइये जानते है Most powerful Mohini Vashikaran mantra for love marriage के बारे में और ज्यादा डिटेल से और इसकी विधि के बारे में भी जान लेते है.

How to use Navarna Mohini Mantra for vashikaran

मनचाहे व्यक्ति / महिला पर वशीकरण करने के लिए 2 कंडीशन आवश्यक है पहला आप ध्यान का अभ्यास करने वाले हो और दूसरा आपका मन स्थिर रह सके. अभ्यास के दौरान जितना ज्यादा आप शांत रहते है उतना ही आपके लिए अच्छा है.

शांत मन में मनचाहे व्यक्ति पर प्रभाव डालना आसान होता है बजाय के अशांत मन से. अगर साधना के दौरान आपका मन विचलित होता है और इधर उधर भागता है तो बेहतर होगा की अभ्यास ना करे.

अगर आप फिर भी अभ्यास करते है तो आपको परिणाम नहीं मिलते है और आपको लगता है की साधना बेकार है इसलिए बेमन से कभी साधना नहीं करनी चाहिए. अधूरी साधना यहाँ तक की आपका किया गया एक दिन का प्रयोग भी अपना प्रभाव दिखा सकता है बशर्ते आपके Vibration strong हो.

Read : How to do vashikaran by hair top 5 simple but effective guide

अगर आपने अधूरी साधना भी की है तो इसका परिणाम देर सवेर आपको मिलेगा.

अब बात करते है Navarna Mohini Mantra for vashikaran साधना के बारे में.

  • इस साधना की शुरुआत किसी भी दिन सुबह के समय की जा सकती है. बेहतर परिणाम के लिए मूल नक्षत्र में साधना की शुरुआत करे.
  • माँ चामुंडा जिन्हें दुर्गा स्तुति में महत्त्व दिया जाता है इस मंत्र की देवी है. मोहिनी मंत्र के दौरान इनके सामने सुबह स्नान कर साफ वस्त्र धारण करे और दीपक जलाए.
  • इसके बाद आसन ग्रहण करे और संकल्प ले की mohini vashikaran mantra का 11 या 21 दिन का जप करने का नियम आप ले रहे है.
  • हर रोज एक माला जप या फिर 15 मिनट के दौरान निचे दिए गए मंत्र का जप करे.

ॐ क्लीं क्लीं ॐ ऐं ह्रीं क्लीं चामुण्डायै विच्चे [ मनचाहे व्यक्ति का नाम ] क्लीं क्लीं मोहनम् कुरु कुरु क्लीं क्लीं स्वाहा ||

Mantra

Om Kleem Kleem Om Aim Hreem Kleem Chamundayai Viche [ Name of Desired Person] Kleem Kleem Mohanam Kuru Kuru Kleem Kleem Swaha ||

Navarna Mohini Mantra मंत्र का जप करने के दौरान मनचाहे व्यक्ति का पूरा नाम लेना है और मंत्र के प्रभाव को खुद के अन्दर महसूस करना है. कुछ समय बाद ही आप महसूस करेंगे की इस मंत्र का Vibration आपके spinal cord में हो रहा है और एक उर्जा आपके अन्दर बन रही है.

मंत्र साधना के दौरान सफलता के लिए ध्यान रखे

गुप्त नवार्ण मोहिनी मंत्र में सफलता के लिए आपको कुछ बातो का ध्यान रखना चाहिए जैसे की

  • मंत्र साधना तभी करे जब आपका मन शांत हो, वासना से परे हो. ज्यादातर लोगो को ये समस्या रहती है की साधना के दौरान उनका मन भटकने लगता है या फिर मन अशांत हो जाता है.
  • साधना के दौरान बीज मंत्र के जप के दौरान खुद में Vibration महसूस होने लगते है और ये सफलता के संकेत है.
  • साधना के दौरान साधक को साफ सफाई पर ध्यान देना चाहिए. अगर महिला ये प्रयोग कर रही है तो उन्हें Menstrual cycle के दौरान इसे रोक देना चाहिए.
  • अगर आपकी लाइफ में किसी तरह की problem चल रही है तो समस्या समाधान के लिए दुर्गा स्तुति पाठ करना शुरू कर दे. आस्था के साथ किया गया पथ कुछ समय बाद ही अपने परिणाम देने लगता है.

ये सभी बाते ध्यान में रखते हुए Navarna Mohini Mantra साधना करे आपको 100% सफलता मिलेगी. बीज मंत्र का जप करने के दौरान कोशिश करे की आपका मन एकाग्र हो ताकि उनके वाइब्रेशन को आप फील कर सके.

अच्छा होगा की साधना से कुछ समय पहले आप ध्यान का अभ्यास करे ताकि मन शांत हो सके. अगर आप ध्यान का अभ्यास नहीं कर पा रहे है तो आँखे बंद कर Meditation music भी सुन सकते है.

Navarna Mohini Mantra for Vashikaran Final word

माँ दुर्गा के पाठ में कई गुप्त मंत्रो का संकलन है जिनका नियमित पाठ साधक की समस्याओ का समाधान कर सकता है. पूरे साल में कुल 4 नवरात्री के पर्व होते है जिसमे गुप्त और तांत्रिक नवरात्री के दौरान इन्ही गुप्त साधनाओ को किया जाता है.

आज की पोस्ट में शेयर किया गया Navarna Mohini Mantra for Vashikaran and Love marriage भी इसका ही हिस्सा है. इस गुप्त नवार्ण मोहिनी मंत्र का प्रयोग करना मनचाहे व्यक्ति पर मोहिनी का प्रभाव डालने के लिए किया जा सकता है.

इस मंत्र के प्रभाव से मोहिनी प्रभाव के साथ साथ रूठे हुए प्यार को वापस लाया जा सकता है. आचरण को कण्ट्रोल किया जा सकता है और अगर किसी का व्यवहार आपके लिए बदल गया है तो उसे पहले की तरह बनाने के लिए इसका प्रयोग किया जा सकता है. Kleem beej mantra pryog की वजह से इसका प्रभाव तीव्र बन जाता है और ये साधक की मूल शक्ति को जाग्रत करता है.

साधना के अचूक प्रभाव पाने के लिए साधक को सावधानियां रखनी चाहिए और नियम पालन करना चाहिए जिन्हें इस पोस्ट में शेयर किया है. दिवाली के पर्व पर की जाने वाली साधना भी आप देख सकते है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous articleDiwali Tantra Mantra Sadhna इस दिवाली कैसे पाए माँ लक्ष्मी की कृपा
Next articleHow Altered States Of Consciousness Experience can change our life Hindi Guide
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here