Most powerful videshan maha mantra and totke दो लोगो के संबध को तोड़ने की तंत्र क्रिया

0

तंत्र मंत्र के 6 कर्म में एक और जहा मोहन का कार्य दो लोगो के बिच आकर्षण पैदा करना है वही विद्वेषण तंत्र प्रयोग दो आकर्षित लोगो के बिच द्वेष पैदा करता है. आपने देखा होगा की दो लोगो के बिच अचानक ही सब अच्छा चलते चलते ही बुरा होने लगता है. तंत्र के जरिये दो लोगो के मस्तिष्क पर द्वेष का प्रभाव डालना ताकि उनके बिच फूट पड़ जाए, ऐसा अक्सर वे लोग करते है जिन्हें दुसरो की ख़ुशी बर्दास्त नहीं होती है या फिर वो उन दोनों में से किसी एक को हासिल करना चाहते है. पुराने समय में Most powreful videshan maha mantra का प्रयोग सिर्फ किसी को बुरी संगत से बाहर लाने, बुरे लोगो से दूर करने के लिए किया जाता था लेकिन आज इसका प्रयोग हंसती खेलती जिंदगी को बर्बाद करने में किया जा रहा है.

Most powerful videshan maha mantra

तंत्र बुरा नहीं होता है ये निर्भर करता है उसका प्रयोग करने वाले की मानसिकता पर जो की इसे positive or negative ritual बनाती है. अच्छे मकसद से किया गया कार्य लोगो को लाभ देता है वही बुरे मकसद से किया गया प्रयोग हानि पहुंचाता है. इस पोस्ट में हम कुछ तंत्र प्रयोग और टोने टोटके के बारे में जानेंगे. ये प्रयोग आसान है लेकिन इनका सफल होना न होना साधक के विवेक पर निर्भर करता है.

Most powerful videshan maha mantra

विद्वेषण भी तंत्र प्रयोग का एक हिस्सा है. ये मोहन यानि वशीकरण की विपरीत क्रिया है. जहाँ वशीकरण दो विपरीत लोगो को आपस में मिलाया जाता है इस क्रिया में दो आपसी आकर्षित लोगो के मन में द्वेष पैदा किया जाता है ताकि वे एक दुसरे को छोड़ दे. इस क्रिया को सकारात्मक और नकारात्मक दोनों पहलू में इस्तेमाल किया जाता आ रहा है. विद्वेषण का प्राचीन समय में सिर्फ अच्छे कार्यो के लिए प्रयोग किया जाता था जैसे की बुरी संगत को तुडवाना, किसी को गलत रास्ते पर जाने से रोकना जैसे कार्य लेकिन समय के साथ इसे negative way में भी प्रयोग किया जाने लगा.

विद्वेषण से हम दो लोगो के बिच संबध तोड़ सकते है ये जान कर कुछ लोग इसका प्रयोग अपने निजी स्वार्थ की पूर्ति के लिए करने लगे जैसे की किसी व्यक्ति की शादी हो चुकी है और उस पर किसी दूसरी महिला की आसक्ति पैदा हो गई. वो महिला विद्वेषण के जरिये उस जोड़े के बिच कलेश पैदा करवाने की कोशिश करती है ताकि दोनों में से एक दुसरे को छोड़ दे और वो उसके नजदीक जा सके.

Most powerful videshan maha mantra की इस तंत्र क्रिया का प्रयोग सिर्फ अच्छे कार्यो की पूर्ति के लिए ही किया जाना चाहिए वर्ना इसके side effect साधक को भी प्रभावित कर सकते है. निचे दिए गए तंत्र प्रयोग और टोटके अभ्यास करने वाले के विवेक पर निर्भर है. हम इसे सिर्फ जानकारी के उदेश्य से यहाँ शेयर कर रहे है.

विद्वेषण तंत्र प्रयोग

दो विपरीत प्रकृति की वनस्पति यानि ढाक और आक का किया गया हवन भी लोगो के बिच द्वेष पैदा कर सकता है. इसके लिए आपको निचे दी गई विधि के अनुसार हवन करना है जिसका मंत्र निम्न है.

आक ढाक दोनों बगराई

अमुक ( नाम ) अमुक ( नाम ) ऐसे लडे जैसे कुकर बिलाई

आदेश गुरु सत्य नाम को

ढाक और आक के 108 सूखे पत्ते ले और ऊपर दिए गए मंत्र को काली स्याही से लिख दे. शनिवार की आधी रात्रि को हवन करे. 108 मंत्रो के जप के साथ ही पत्तो को भी हवन में डाल दे. प्यार करने वाले दो लोग अब एक दुसरे को देखना भी पसंद नहीं करेंगे.

बुरे मित्र का विद्वेषण

दो लोगो के बिच द्वेष पैदा करने के लिए ये एक शाबर मंत्र साधना विधान है. तांत्रिक प्रकृति की वनस्पति का किया गया हवन जिनके नाम से किया जाएगा वैसा ही प्रभाव सामने वाले पर पड़ेगा.

ॐ नमो आदेश गुरु सत्य नाम को

बारह सरसों तेरहा राई

बाट की मिटटी मसान की छाई

पटक मारुकर जलवार

अमुक फूटे देखन अमुक दवार

मेरी भक्ति गुरु की शक्ति

फुरो मंत्र इश्वरोवाचा

विधि : पिली सरसों, थोड़ी राई, थोड़ी मेथी, आम तथा ढाक की सुखी लकड़ी इसके अलावा शमसान की थोड़ी राख भी ले आए. सभी सामग्री मिला ले और लकड़ी की वेदी बना ले. हवन की शुरुआत करे. 216 आहुति इस मंत्र की देनी है जिसके बाद या तो बुरा मित्र आपके अपने को छोड़ देगा या फिर आपके अपने उसे छोड़ देंगे.

पढ़े : कच्चा कलवा मसान की दुष्कर साधना और वचन बंधन की पूर्ण विधि – kachha kalua ritual

The mahabhairav videshan mantra

ये भी एक tamas guni aghori pryog विद्वेषण मंत्र है जो दो लोगो के बिच शत्रुता पैदा करने के लिए बेहद शक्तिशाली प्रयोग है. ये प्रयोग उन Husband and wife के लिए है जिनका एक पार्टनर किसी बाहरी चक्कर में पड़ा है. इस प्रयोग के जरिये वे आसानी से उसे love triangle से बाहर निकाल सकते है.

ॐ महाभैरवाय श्मसान अमुको अमुका विद्वेषं कुरु फट |

शक्तिशाली Most powerful videshan maha mantra मंत्र की सिद्धि के लिए होली की रात को 11 माला निचे दिए गए मंत्र की जप करना होगा. माला का चयन आपको किसी इंसानी हड्डी से बनी माला का करना है. एक बार सिद्ध होने के बाद आपको हर रोज 1 माला का जप लगातार 41 दिन करना होगा और दो लोगो के बिच दुश्मनी पैदा हो जाएगी. ये प्रयोग one of most dangerous hindu pryog ritual में से एक है इसलिए हर किसी के लिए इसका प्रयोग करना सहज नहीं है.

दो लोगो के बिच लड़ाई करवाने का तंत्र प्रयोग

कई बार ऐसा देखने में आता है की लड़का या लड़की किसी गलत संगती में फंस कर बुरा व्यवहार करने लगते है. अगर मामला प्रेम का है तो ये बात कुछ जगह पर सहन करने लायक नहीं होती है. अगर आपको लगता है की आपके बेटे या बेटी को या किसी भी अन्य सदस्य को बरगलाया जा रहा है जिसका परिणाम अंत में उसका नुकसान है तो आप उसे बचाने के लिए इस प्रयोग को कर सकते है.

विद्वेषण तंत्र मंत्र का साधना प्रयोग

इस साधना में आपके पास दोनों का फोटो होना जरुरी है. अगर ऐसा नहीं कर पाते है तो उन दोनों के पहने हुए कपडे का टुकड़ा भी ले सकते है. कपडे के टुकड़े या फोटो को बुधवार की रात्रि एक पात्र में रख ले और काजल से दोनों का नाम उस पर लिखे. रात्रि 10 बजे बाद ये क्रिया शुरू करे.

ये Most powerful videshan maha mantra प्रयोग में दुर्लभ और दूभर गधे के दांत की माला का इस्तेमाल होता है लेकिन ऐसा होना लगभग मुमकिन नहीं क्यों की सामान्य इन्सान ऐसा नहीं कर सकता है. ऐसी स्थिति में आप काले हकिक की माला का इस्तेमाल कर सकते है. आसन का रंग काला हो मुख दक्षिण की और और ये प्रयोग 3 रात्रि का है.

इस प्रयोग में आपको निचे दिए गए मंत्र की 21 माला का नित्य जाप करना है.

ॐ खं फलाने को फलाने से विद्वेषय विद्वेषय मारजटा आदिपुरुषाय हूं

यहाँ पर फलाने की जगह उन दोनों के नाम लेने है. पहली जगह उसका नाम जिसके लिए प्रयोग किया जा रहा है तथा दूसरी जगह उस व्यक्ति का नाम जिसके साथ सम्बन्ध तुडवाना है.

3 दिन पुरे होने के बाद सामग्री को नदी में विसर्जित कर दे. जो भी सामान है जैसे की फोटो या कपड़ा उन्हें साथ में विसर्जित न करे बल्कि विपरीत दिशा में बहा दे. माला को भी दोबारा प्रयोग में ना ले बल्कि उसे भी नदी में बहा दे.

पढ़े : क्या किसी शादीशुदा व्यक्ति का वशीकरण किया जा सकता है ?

powerful videshan maha mantra and totke

सिर्फ तंत्र मंत्र के प्रयोग ही नहीं बल्कि वनस्पति और विपरीत प्रकृति की कुछ चीजो के प्रयोग करने से भी आप विद्वेषण पैदा कर सकते है. निचे शेयर किये गए टोटके आसान है और किये जा सकते है.

  • शेर और हाथी के दांत को गाय के मक्खन के साथ पिस ले. इस मिश्रण का किया गया हवन जिन दो लोगो के नाम से होगा उनमे द्वेष पैदा होने लगेगा.
  • कुत्ते के बाल और बिल्ली का नाख़ून जहाँ भी जलाया जायेगा वहां रहने वाले लोगो में विद्वेषण पैदा हो जायेगा.
  • दो लोगो के पैरो की मिटटी लेकर उसे एक पुतली का रूप दे और शमसान में गाड़ दे.
  • एक हाथ में कौवे के पंख और दुसरे में उल्लू का पंख लेकर उसे विद्वेषण मंत्र से अभिमंत्रित कर ले. इसके बाद आप इसे उस व्यक्ति के घर में काले सूत के साथ गाड़ दे.

ये कुछ Most powerful videshan maha mantra and totke थे जिन्हें आप आजमा सकते है.

Most powerful videshan maha mantra final thought

दोस्तों जब आपका कोई अपना गलत रास्ते पर चल रहा हो और उसे इससे बाहर लाना हो तो ये Most powerful videshan maha mantra की क्रिया आपकी मदद कर सकती है. ये साधना दो लोगो के बिच द्वेष पैदा करने के उदेश्य से की जाती है लेकिन इसका मतलब ये नहीं की आप अपने निजी स्वार्थ की पूर्ति के लिए दो लोगो की जिंदगी से खेलना शुरू कर दे. अच्छे कार्यो के उदेश्य से की गई साधना सात्विक फल देती है और बुरे काम से की गई साधना नुकसान इसलिए ध्यान दे की इनका प्रयोग सिर्फ सही कार्य में हो.

एक बार फिर से बता दे की इस तरह की साधना साधक के विवेक के अनुसार फल देती है. साधना में नए है तो एक बार में ही आपको सफलता मिल जायेगी ऐसा सोच ना रखे. साधना अभ्यास को दोहराने और मन में पक्का निश्चय रखने से आपको सफलता जरुर मिलेगी.

Never miss an update subscribe us

* indicates required

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here