आकर्षण के लिए मोहिनी वशीकरण मंत्र साधना Mohini vashikaran mantra sadhna

0

आपने मोहिनी शाबर वशीकरण Mohini vashikaran mantra मंत्र के बारे में सुना ही होगा. इस साधना का नाम सुनते ही सबसे पहले विष्णु मोहिनी मंत्र हमारे मन में आता है क्यों की इसकी उत्पति हुई ही श्री विष्णु के मोहिनी अवतार से है. मोहिनी वशीकरण मंत्र साधना जो की आकर्षण मंत्र की तरह काम करती है एक तरह की ऐसी शाबर वशीकरण साधना होती है जिसमे हम साध्य को चुम्बकीय प्रभाव में लाते है. कामदेव जिन्हें मोहन साधना के देव माना जाता है इनकी साधना के दौरान ध्यान हो तो साधना में सहायता मिलती है.

मोहिनी वशीकरण मंत्र साधना

पुरुष मोहिनी मंत्र वशीकरण उन स्त्री के लिए है जिनके पति का आकर्षण अब नहीं रहा गया हो या फिर बाहरी चक्कर में चले गए हो. mohini mantra kamdev sadhna मुश्किल नहीं होती है और ये आकर्षण का काम करती है. आपने कुछ love or attraction spell के बारे में सुना होगा जिनके जरिये खोये हुए प्यार को वापस पाया जाता है. इस तरह की साधना भी वही काम करती है. ये साधक में एक आकर्षण या फिर चुम्बकीय प्रभाव पैदा करती है जिसकी वजह से कोई भी उनके आकर्षण से बच नहीं पाता है.

महा मोहिनी वशीकरण टोटका उन उपाय में से एक है जिनमे हम कामदेव की साधना करते है. 21 या फिर 40 दिन चलने वाली इन साधनाओ में साधक को खाने पिने में बदलाव करने होते है जिनमे फल और दूध का सेवन करना आवश्यक है. साधक का जो तेज इस साधना के दौरान बनता है वह सब पर अलग प्रभाव छोड़ता है. आइये जानते है मोहिनी वशीकरण साधना के बारे में.

मोहिनी वशीकरण मंत्र साधना क्या है ?

mohini vashikaran shabar mantra का प्रयोग किसी पुरुष या स्त्री को मोहन करने के लिए किया जाता है. इसके मंत्रो के जरिये एक चुम्बकीय प्रभाव पैदा किया जाता है. वशीकरण की ही अलग अलग विधि का प्रयोग अलग अलग मकसद से किया जाता है. आमतौर पर मोहन मंत्र साधना का प्रयोग अपने व्यक्तित्व को इतना आकर्षक और चुम्बकीय बना लिया जाता है की इच्छित माध्यम देखते ही मोहित हो जाए.

मोहिनी शब्द को भगवान् विष्णु के मोहिनी अवतार से लिया गया है. इस रूप को देखते ही सब उनके मोहन में बंध गए थे. वशीकरण में आमतौर पर हम माध्यम पर प्रयोग करते है लेकिन इसमें हम खुद को इतना मोहक बना लेते है की माध्यम हमारे आकर्षण में आ जाता है. इसे आप एक व्यक्ति, एक ग्रुप या समुदाय विशेष तक सिमित कर सकते है.

mohini attraction spell की विधि को सही तरीके से कर आप मनचाहा प्यार पा सकते है, मनचाहे व्यक्ति को अपने आकर्षण में ला सकते है. प्यार के लिए मोहिनी वशीकरण मंत्र के जरिये आप सिर्फ 7 दिन में अपने मनचाहे व्यक्ति या खोये हुए प्यार को वापस पा सकते है. ये एक powerful get lost love back spell है क्यों की इसके जरिये शक्तिशाली चुम्बकीय प्रभाव पैदा किया जाता है.

पढ़े : खिला पिला कर किये वाले वशीकरण के दावे की सच्चाई और सबूत – एक बार जरुर अजमाना चाहिए

Mohini vashikaran mantra sadhna upay

ये एक महा मोहिनी वशीकरण मंत्र साधना है जो स्वयं भगवान श्री विष्णु के मोहिनी अवतार से जुडी है. इस साधना के जरिये हम शक्तिशाली मोहिनी वशीकरण का प्रभाव पैदा कर सकते है. इस मंत्र का निरंतर 40 दिन तक 1 माला जप करने से आपको अद्भुत परिणाम देखने को मिलते है. वशीकरण का आकर्षण पैदा होता है और आप आसानी से दुसरो के बिच अपनी बाते मनवा सकते है.

नमो भगवते कामदेवाय सर्वजन प्रियाय सर्वजन सम्मोहनाय ज्वल ज्वल प्रज्वल प्रज्वल हन हन वद वद तप तप सम्मोहय सम्मोहाय सर्वजन मे वशं कुरू कुरू स्वाहा

जो लोग easy vashikaran k upay देख रहे है उन्हें इस तरह के वशीकरण उपाय करना चाहिए. ये एक आसान सर्वजन वशीकरण मंत्र साधना है जिसके प्रयोग से आप सामने वाले को अपने आकर्षण में ला सकते है. इस साधना का कोई विधान नहीं है बल्कि इसे पूजा पाठ में शामिल किया जाता है.

किसी लड़की को आकर्षित कैसे करे

मोहन वशीकरण मंत्र का प्रभाव चुम्बकीय है इसलिए इसके जरिये हम मनचाही महिला या लड़की को मोहित कर सकते है. इसके लिए आपको ऊपर दिए गए मंत्र का प्रयोग निम्न तरह से करना है.

  • mohan vashikaran mantra का प्रयोग आधी रात के बाद शुरू करे.
  • मंत्र का जप 1200 बार या फिर 12 माला का प्रयोग करे.
  • जिस लड़की या औरत पर आपको प्रयोग करना है उनके बारे में सोचे.
  • माला हकिक की रखे और दिशा उत्तर

इसका प्रयोग 7 दिन या फिर 21 दिन तक करे. मन में विश्वास बनाए रखे क्यों की संयम साधना में आवश्यक है. आप चाहे तो मोहिनी वशीकरण यंत्र का प्रयोग कर सकते है.

पढ़े : क्या आप भी सबसे सस्ता वशीकरण उपाय देख रहे है ऐसा करने से पहले इसे जरुर पढ़ ले

मोहिनी वशीकरण यंत्र

कई बार ऐसा देखने में आता है की मोहिनी वशीकरण मंत्र सही तरह से काम नहीं करते है. ऐसे समय में किसी यंत्र का प्रयोग करना हमें extra benefit देता है. वशीकरण यंत्र उन लोगो के लिए है जो खुद को पूरी तरह एकाग्र नहीं कर पाते है. ऐसी स्थिति में इसका प्रयोग करना आपको अलग से उर्जा देता है.

मंत्र की उर्जा और प्रभाव को बढाने के लिए भी इसका प्रयोग किया जाता है. यंत्र को बनाने का तरीका और इसमें इस्तेमाल होने वाली चीजे इसके महत्त्व को बढ़ा देती है. किसी भी साधना में अगर आप यंत्र का प्रयोग करते है तो इसका मतलब है आप उर्जा को एक जरिये में भेज रहे है. यही उर्जा सीधे सामने वाले पर असर करती है.

मोहिनी वशीकरण मंत्र साधना के दौरान अगर आप यंत्र का प्रयोग भी कर रहे हा तो साधना के फलित होने की सम्भावना 200% बढ़ जाती है. इससे साधक की सारी उर्जा सही तरह से काम भी करती है और जो उर्जा साधक को जरुरत होती है वो universe से प्राप्त भी की जा सकती है. ये एक माध्यम की तरह काम करते है.

पढ़े : इन वजहों से fail हो जाता है वशीकरण

मोहिनी वशीकरण तेल प्रयोग

आपने केसर और चमेली के तेल के बारे में सुना ही होगा. इन 2 तेल का मोहन में काफी ज्यादा प्रयोग किया जाता है. अगर आपको असली कस्तूरी का तेल मिल जाए तो उसकी कोई काट ही नहीं है. मोहन शाबर मंत्र प्रयोग के दौरान जो तेल आप अभिमंत्रित करते है use या तो खुद पर इस्तेमाल करना होता है या फिर उसका भीगा हुआ कपडा लड़की या साध्य को देना होता है.

जब तक वो कपडा उसके पास रहता है वो आपके आकर्षण में फंसा रहता है. हालाँकि ये मोहिनी वशीकरण मंत्र साधना प्रयोग भी स्थायी नहीं है लेकिन कुछ काल के दौरान किसी को अपने आकर्षण में बाँधने के लिए ये काफी है.

 तेल-तेल महातेल! दूखूं री मोहिनी तेरा खेल!!

लौंग, लौंगा, लौंगा! बैर एक लौंग मेरी आती-पाती

दूसरी लौंग दिखाए छाती, रूठे को मना लाए, बैठे को उठा लाए

सोए को जगा लाए, चलते-फिरते को लिवा लाए

आकाश जोगनी, पताल का सिद्ध!

(वश करने वाले का नाम) को लाग लाग री मोहिनी, तुझे भैरों की आन!!

तेल मोहन मंत्र साधना करने के दौरान जब तक आपका कार्य पूरा न हो पवित्र बन रहे. इससे आपका कार्य फलित होगा ही मोहन का प्रभाव भी बना रहेगा.

मोहिनी वशीकरण मंत्र साधना में सावधानी

अगर आप प्रेमी प्रेमिका है तो आपको कुछ सावधानी रखनी चाहिए.

  • कभी भी अमावस, ग्रहण या किसी भी बुरे महूर्त के समय नहीं मिलना चाहिए. इस दौरान अगर आप मिलते है तो झगड़ा होने की सम्भावना बढ़ जाती है.
  • मिलने के लिए कोशिश करे की शुक्रवार या फिर पूर्णिमा का दिन हो क्यों की इसे प्यार का देवता माना जाता है. इस दिन मुलाकात करने से प्यार में मधुरता आती है और गहरा हो जाता है.
  • आपका प्रेमी आपको पन्ना रत्न देता है तो ये आपके लिए शुभ संकेत है. इससे आपके बीच रिश्ता मधुर बनता है.
  • इस उपाय को पति पत्नी करे तो उनके बीच का रिश्ता मजबूत बन जाता है. ये उनके बिच आकर्षण को बढाता है.

अगर आप मोहिनी वशीकरण का प्रयोग कर रहे है तो आपको ये बात अच्छे से ध्यान रखनी चाहिए की साधना के दौरान आपको गलत विचार मन में नहीं लाने है. अगर आप ऐसा करते है तो साधना खंडित होना तय है. साधना के दौरान उस व्यक्ति से कम ही मिले जिस पर आप प्रयोग कर रहे है.

पढ़े : दुश्मन से छुटकारा पाने के लिए Muslmani putli sadhna की शक्तिशाली साधना का अभ्यास

मोहिनी मंत्र साधना उपाय – 2

किसी भी कृष्ण पक्ष में जब रविवार हो तब उपवास करे. शाम के टाइम गुड़ का शरबत बनाकर पिए. रात्री के 10 बजे बाद किसी एकांत जगह पर जहाँ कोई पुराना पेड़ हो उसके निचे बैठ कर लाल सुर्ख आसन ले और निचे दिए गए मंत्र की 10 माला का जप या फिर 1000 बार करे. माला मूंगे की होनी चाहिए और धूप-दीप भी रखे.

इसके बाद जब प्रयोग करना हो तब नहा-धोकर उनी आसन ले. लकड़ी के पाटे के ऊपर धूप दीप रखे और पान का एक बीड़ा, एक पेड़ा, 7 लौंग, एक बड़ी साबुत सुपारी और 7 इलायची रखे. सामने बैठे और इस मंत्र की 10 माला का जप करे. जप पूरा हो जाने के बाद पेड़ा और पान प्रसाद के तौर पर खुद ग्रहण करे. इलायची, लौंग और सुपारी घर ले आये और इसका चूर्ण बना ले. चूर्ण बना लेने के बाद 21 बार मंत्र पढ़े और फूंक मार कर अभिमंत्रित कर ले.

मोहिनी वशीकरण मंत्र साधना में जप के दौरान जिस माध्यम पर प्रयोग करना है उसका नाम ले. इसके बाद इस चूर्ण को या तो सामने वाले को किसी भी तरह खिला दे या फिर उसके बालो पर छिड़क दे.

ॐ मोहिनी मोहिनी कहाँ चली, हरखु राई कां मचली

फलानी के पास चली

औरो के देखे जल बले

मुझे देखे पाँव पड़े

मेरी भक्ति गुरु की शक्ति

फुरो मंत्र इश्वरो वाचा बे माता की आज्ञा

इस मंत्र का प्रयोग सिर्फ एक बार में एक व्यक्ति पर ही सिद्ध होता है. बार बार इसका प्रयोग न करे और जिस व्यक्ति के लिए किया है उसके अलावा किसी और के लिए इसे काम में न ले.

मोहिनी तिलक मंत्र साधना

तिलक मोहन मंत्र का प्रयोग सर्वजन मोहन में होता है. आपने देखा होगा कुछ लोग बाहरी कार्य को सिद्ध करने के लिए इसका प्रयोग करते है. इस तिलक के प्रभाव से सामने वाला जब तक आपके सामने है तब तक वो आपके आकर्षण में रहता है. तिलक का काम आपके चुम्बकीय क्षेत्र को बढ़ाना है जिसे आमतौर पर और क्षेत्र यानि aura energy field भी कहते है.

इस मंत्र का 1000 बार ग्रहण काल के समय शाबर मंत्र साधना रीति से करने से ये सिद्ध होता है. चन्दन, केसर, कस्तूरी, गोरोचन और कपूर का मिश्रण कर गुलाब जल या फिर गंगा जल में मिलाकर घोटे. चन्दन की तरह इस मिश्रण को घोटते समय निचे दिए गए मोहिनी वशीकरण मंत्र साधना का 108 बार जप करे. इस तरह करने से ये मंत्र और मिश्रण अभिमन्त्रण हो जाता है.

ॐ नमो तिलक इश्वर तिलक महेश्वर तिलक जय विजय कार

तिलक काठी में निकलू घर से मोहे सकल संसार

शब्द सांचा पिंड कांचा स्फुरो मंत्र इश्वरोवाचा

जब घर से बाहर जाए या फिर किसी तरह के विवाद में जाना हो तो इस मिश्रण को तिलक की तरह लगा ले. जिसकी भी नजर तिलक पर जाएगी वो मोहन मंत्र के प्रभाव में आ जायेगा. उसके साथ सही आचरण और व्यवहार रखे जिससे की आपका यश लोगो में बढे.

ध्यान दे : मोहन तिलक के प्रभाव का समय काल बहुत कम होता है जिसकी वजह से आप इसे ज्यादा समय तक नहीं कर सकते है. ऐसा नहीं है की आप तिलक लगाकर बाहर निकले और सामने वाला वशीकरण की तरह व्यवहार करे. इसके प्रभाव से सामने वाला आपकी बात नहीं काट पायेगा.

सुपारी मोहन वशीकरण साधना

सुपारी के जरिये मोहिनी वशीकरण करना आज का काम नहीं है. काफी लम्बे समय से लोग इसका प्रयोग करते आ रहे है और खास मौको पर दी जानी वाली सुपारी इसी का हिस्सा होती थी. खाने की कुछ चीजे चाहे वो पान हो, इलायची हो या फिर लौंग इनमे आकर्षण का काम कर साध्य को दिया जाता था जिसके प्रभाव से धीरे धीरे सामने वाला दिमाग उसके कण्ट्रोल से बाहर होने लगता था.

ॐ नमो भगवते वासुदेवाय त्रिलोचनाय त्रिपुर वाहनाय अमुक मम वश्य कुरु कुरु स्वाहा

सिद्ध योग में इस मंत्र को एक साबुत सुपारी ले और सामने रखकर इस मंत्र की 10 माला का जप करे. इसके बाद सुपारी का चूर्ण बना ले या छोटे हिस्से कर के जिस पर मोहन प्रयोग करना है use किसी भी चीज में मिलाकर खिला दे. किसी तरह के दरुपयोग के लिए इसका प्रयोग न करे वर्ना आपके फल नष्ट होंगे.

मोहिनी वशीकरण मंत्र साधना क्या ये कारगर उपाय है ?

हालाँकि मोहिनी मंत्र वशीकरण साधना कोई स्थायी साधना नहीं है क्यों की वशीकरण की तरह इसमें हम अपने आकर्षण को बढाते है जिसकी वजह से सामने वाला मोहित होता है. जिन लोगो में आकर्षण कम होता है और इसकी वजह से उन्हें मनचाही लड़की या लड़के की प्राप्ति नहीं हो रही है या शादी नहीं हो रही है उनके लिए ये अभ्यास बढ़िया है.

आप इसे साधना के बाद भी कर सकते है. कृष्ण मोहन साधना का प्रयोग तो आप नियमित तौर पर सकते है. इनके निरंतर प्रयोग से आपके अन्दर का तेज और आकर्षण इतना बढ़ जाता है की आप खुद हैरान रह जायेंगे. अगर आप स्थायी सम्मोहन देख रहे है तो वशीकरण बढ़िया है लेकिन आसान और कम समय के उपाय में ये बेस्ट है.

इन पोस्ट को पढना न भूले

Never miss an update subscribe us

* indicates required

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here