March 2021 Holi कैसे होली पर आप खुद कर सकते है वशीकरण का शक्तिशाली उपाय

0

होली का पावन पर्व सिर्फ रंगों तक ही सिमित नहीं है. इस होली पर वशीकरण की साधना, तांत्रिक अभिचार और बुरी शक्तियों के असर को पलटने के लिए कई तरह के उपाय किये जाते है. होली पर किये जाने वाले तांत्रिक टोटके और उपाय कुछ ऐसे तरीके है जिनके जरिये आप अपने मनचाहे काम को पूरा कर सकते है. होली पर सिद्ध की जाने वाली साधनाए और सिद्धि भी की जा सकती है जो बेहद आसान है और की जा सकती है.

होली पर वशीकरण

इस मार्च 2021 पर होली के पर्व पर हम वशीकरण की साधना शेयर कर रहे है जो एक तांत्रिक कर्म है लेकिन इसका प्रभाव बेहद शक्तिशाली है इसलिए मजाक के तौर पर इसका प्रयोग ना करे. होलिका की भष्म के भी ऐसे कई तांत्रिक कर्म है जिनके जरिये हम तांत्रिक अभिचार की काट कर सकते है.

होली पर किये जाने वाले तांत्रिक प्रयोग आसान होते है लेकिन आने वाले कुछ दिन बाद ही इनका प्रभाव दिखना शुरू हो जाता है. आइये जानते है इस होली के अवसर पर की जाने वाली vashikaran ritual, tantra kriya, black magic जैसी ritual के बारे में. इनका प्रयोग आप सीरियस रहते हुए करे क्यों की मजे के लिए किया गया प्रयोग आपको मुसीबत में डाल सकते है.

होली पर वशीकरण की साधना

मार्च 2021 की होली पर कुछ ऐसे योग बन रहे है की ये हमारे लिए हर तरफ से खुशहाली ला सकती है. होली और दिवाली ये कुछ ऐसे पर्व है जब वशीकरण, शत्रु दमन, धन वर्षा या फिर बुरी नजर को दूर करने से लेकर किये कराए की काट हर तरह का उपाय आप इस होली के दिन कर सकते है.

अगर आप इस होली पर वशीकरण का उपाय देख रहे है तो सबसे पहले आपको निम्न चीजो का collect करना है.

  • मिट्टी की हांडी
  • पीपल के बिना कटे फटे दो पत्ते
  • आपका व्यहार किया हुआ कोई एक कपड़ा
  • लाल लाल रंग का कपड़ा
  • एक नींबू
  • जलाने के लिए थोड़ी से लकडिय़ां
  • उस व्यक्ति की फोटो जिसको आप वश में करना चाहते हैं
  • चंदन पाउडर
  • थोड़ी सी हल्दी
  • देसी घी
  • हवन सामग्री

होली पर वशीकरण की विधि

सबसे पहले लकड़ियाँ जला ले और जिस व्यक्ति या महिला पर वशीकरण करना है उसकी फोटो ले और आग के चारो ओर 7 फेरे ले. मिटटी की हंडिया ले और ये फोटो उसमे डाल दे. पीपल के 2 पत्ते ले और पहले पर अपना और दूसरे पर उसका नाम लिखे जिस पर वशीकरण करना है.

पत्तो को चूमे और फिर दोनों पत्तो को हंडिया में डाल दे. इसके साथ ही अपने इस्तेमाल किये किसी कपडे को इसके साथ हंडिया में रखे. इस हंडिया को अब आग के पास रख दें और नीचे दिए गए मंत्र का 1100 बार जाप करें.

ॐ नमो भगवती मातंगेश्वरी सव्र्रमुखरंजिनी,

सर्वेश महामाये मातंगी कुमारीके नंद नंद जिह्वे अमुकं

( उस इंसान का नाम ) स्वयं कुरू स्वाहा

प्रत्येक 100 मंत्र के जप के बाद अग्नि में हवन सामग्री और घी की आहुति दे. हवन पूरा होने के बाद जब आग बूझ जाए तब इस भष्म को हंडिया में डाल दे और पहले हल्दी से फिर चंदन से तिलक करें. हंडिया के मुंह को लाल कपड़े से बांध कर श्मशान में ले जाकर रख आएं.

होली पर वशीकरण करते समय ध्यान रखे

वशीकरण की साधना बेहद शक्तिशाली है लेकिन ये साधक के उर्जा और उसके वेग पर निर्भर करती है. अगर आपका आत्मबल मजबूत होगा तो आने वाले 7 दिन में आपको इसका रिजल्ट देखने को मिलता है लेकिन इस साधना को करते समय आपको इन बातो का ध्यान खासतौर पर रखना होगा जैसे की

  • शमशान से वापस आते समय पलट कर नहीं देखना है.
  • वापस घर आने के बाद स्नान कर ले और शुद्ध हो जाए.
  • मंत्र जप करते समय पूरी तरह शुद्ध रहे. जप के समय वासना और बुरे विचार से बचे.

इन बातो का आपको खासतौर से ध्यान रखना है. Most powerful vashikaran का ये तरीका बेहद प्रभावशाली है बशर्ते आप अपने मनोबल से इसे करे क्यों की साधक के आत्मबल की वजह से ही साधना में सफलता मिलती है.

वशीकरण के लिए आकर्षण शक्ति कैसे पैदा करे

अगर आप अपने अन्दर attraction power पैदा करना चाहते है तो एक प्याली में कुमकुम, देसी घी, चमेली के फूल, तगर, कूट और नागकेसर को मिलाकर रख दें. अब लगातार इस मिश्रन से कुछ दिनों तक बिना किसी देरी के तिलक करें. इससे आपमें वशीकरण शक्ति की उत्पत्ति होगी. इस क्रिया को आप होली वाले समय कर सकतें हैं.

ज्यादातर लोग वशीकरण के लिए सबसे आसान वशीकरण तिलक का उपाय देखते है, ये ऊपर का उपाय उनके लिए ही है क्यों की जड़ी का घर पर बनाया हुआ तिलक किसी भी तरह के बाहरी तंत्र से 10 गुना जल्दी प्रभाव देता है.

होली की राख के अचूक टोटके एक बार जरुर आजमाए

होली की राख को बेहद पवित्र माना जाता है और होली पर वशीकरण के अलावा भी ऐसे कई तांत्रिक कर्म है जिन्हें इसके जरिये पूरा किया जाता है. कुछ ऐसे ही उपाय और टोटके आप खुद घर पर कर सकते है.

  1. यदि कोई व्यक्ति हमेशा बीमार रहता है और दवाई के बावजूद ठीक नहीं हो रहा है तो इस उपाय को करे. होलिका दहन के समय देसी घी में 2 लौंग, एक बताशा एक पान का पत्ता ये सब ले और होलिका में डाल दे. गले दिन होलिका की भष्म को शरीर पर लगाए और गरम जल से स्नान करवाए. रोगी जल्दी ही ठीक होने लगेगा.
  2. गौमती चक्र के कई ऐसे तांत्रिक प्रयोग है जो अपना असर लम्बे समय तक दिखाते है. यदि आपका पति किसी दूसरी महिला के संपर्क में रहता है तो होलिका दहन के समय देशी घी में दो लौंग, एक बताशा, एक पान का पत्ता और थोड़ी सी मिश्री इन सभी को दहन की अग्नि में अर्पित करे और जलती आग में अपने हाथ में एक गौमती चक्र लेकर होलिका के चारो ओर 7 चक्कर लगाए और गौमती में अग्नि में डाल दे.
  3. अगर आपको लगता है की किसी ने आपके ऊपर कुछ करवा दिया है तो 4 गौमती चक्र लेकर ऊपर की प्रक्रिया की तरह ही इसे अग्नि में डाल दे और अगले दिन इसकी राख को एक चांदी के ताबीज में भर ले. इससे कोई भी तांत्रिक अभिचार आपके ऊपर हावी नहीं हो पायेगा.
  4. यदि कोई व्यक्ति आपका लिया हुआ धन वापिस नहीं कर रहा है, तो आप होली जलने वाले स्थान पर अनार की लकड़ी से उसका नाम लिखकर होलिका माता से अपने धन वापसी का निवेदन करते हुये उसके नाम पर हरा गुलाल छिड़क दें. इस उपाय से आपका धन मिल जायेगा.
  5. यदि आप किसी से शत्रुता समाप्त करना चाहते है तो होलिका दहन के अगले दिन उसी स्थान पर रात्रि 12 बजे जाकर होली जलने स्थान पर अनार की लकड़ी से उसका नाम लिख दें और फिर उसे बॉये हाथ से मिटा दें और उस स्थान की थोड़ी सी राख लाकर अगले दिन उस व्यक्ति के सिर पर डाल दें. ऐसा करने से वह व्यक्ति आपके प्रति शत्रुता का भाव समाप्त कर देगा.
  6. कोई व्यक्ति अभिचार कर्म के कारण अर्थात मारण, विद्वेषण, उच्चाटन, सम्मोहन व वशीकरण से अक्रान्त हो तो वह व्यक्ति उपरोक्त विधि से होलिका की राख शरीर में लगाकर गर्म जल से स्नान कराने से नकारात्मक प्रभाव निर्मूल हो जाता है.
  7. किसी बालक अथवा बड़े को शीघ्र ही नजर लगती हो तो होली दहन के समय देशी घी में दो लौंग, एक बताशा, एक पान का पत्ता इन सभी वस्तुओं को होली जलने वाली आग में डाल दें. अगले दिन होली की राख को तॉबे या चॉदी के ताबीज में भरकर काले धागे में बॉधकर गले में धारण करने से कभी भी नजर दोष नहीं लगता है.

ये सभी ऐसे उपाय है जिन्हें होली के अवसर पर करते हुए हर तरह का कर्म आप कर सकते है.

होली पर वशीकरण अंतिम शब्द

होली का अवसर सिर्फ वशीकरण ही नहीं कई तरह की सिद्धि और साधना के लिए भी सबसे अच्छा समय है. अगर इस दौरान आपने अपने पसंद के अनुसार मनचाहा वशीकरण, शत्रु दमन और तांत्रिक अभिचार को पलटने के के लिए कारगर उपाय करना चाहते है तो इस आर्टिकल में शेयर किया गया हर उपाय आपके लिए ही है.

अगर इस आर्टिकल में शेयर किये गए किसी उपाय को लेकर मन शंका है तो कमेंट में हमें पूछ सकते है. इस होली पर वशीकरण के उपाय का हमने विडियो भी हमारे चैनल पर शेयर किया है जिसे आप यहाँ देख सकते है. अगर आपका इंटरेस्ट नयी नयी साधना को सीखने में है तो हमारे चैनल को सब्सक्राइब करना न भूले.

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous articleNarcissistic Personality Disorder वाले लोगो के साथ डील कैसे करे ?
Next articleBasic of How to learn mesmerism online in Hindi complete guide
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here