Maha vashikaran mantra आकर्षण शक्ति बढाने के लिए आसान महा वशीकरण मंत्र का विधान

1

हर इन्सान का सपना होता है की उसकी आकर्षण शक्ति इतनी तेज हो की सामने वाले किसी भी व्यक्ति को अपनी ओर आकर्षित कर सके. आज की पोस्ट में हम आकर्षण शक्ति बढाने का महा वशीकरण मंत्र के बारे में जानेंगे. इस Maha vashikaran mantra to increase akrshan Shakti in Hindi के जरिये हम अपनी आकर्षण शक्ति को बढ़ा सकते है की सामने वाले पर हमारा आकर्षण पड़ सके. आपने कुछ लोगो को देखा होगा उनके व्यक्तित्व से दुसरे लोग बेहद जल्दी प्रभावित हो जाते है. ये मंत्र न सिर्फ आपका attraction power increase करता है बल्कि आपको refresh, vibrant बनाता है ताकि दुसरे लोगो पर आपका असर जल्दी हो सके.

Maha vashikaran mantra in Hindi

हम ब्लॉग पर पहले भी कई अलग अलग वशीकरण से जुड़ी साधना शेयर कर चुके है जैसे की स्त्री वशीकरण, पुरुष वशीकरण, वशीकरण के शैतानी अमल, हर हाल में काम करने वाला वशीकरण और भी बहुत कुछ लेकिन आकर्षण शक्ति को बढाने के लिए ये पहला विधान है जो यहाँ शेयर किया जा रहा है. इस मंत्र की खास बात ये है की इसके लिए आपको किसी विधान को मानने की जरुरत नहीं है. आप चाहे तो बीच में रोक सकते है चाहे जैसे भी कर सकते है.

ये मंत्र विधान है भी बेहद आसान लेकिन इसका असर आपके व्यक्तित्व को इतना आकर्षक बना देता है की दूसरे लोग आपके प्रभाव में आयें बिना खुद को रोक नहीं पाते है. आइये जानते है इससे जुड़ी कुछ खास बातें और विधान के बारे में.

Maha vashikaran mantra in Hindi

वशीकरण मंत्र के प्रभाव के आधार पर इसे कई category में बाँट सकते है इसी में एक है सर्व जन वशीकरण मंत्र जिसका प्रभाव जीव-जंतू और मानवों पर दिखाई देता है. इसमें कोई शक नहीं की ये एक उच्च स्तर का मंत्र है जिसकी साधना अगर की जाए तो इसका प्रभाव आपको बेहद कम time में दुसरे लोगो के बिच आकर्षक बना देगा.

ज्यादातर लोग अपनी personality में वो आकर्षण नहीं ला पाते है की दुसरे लोगो को प्रभावित कर सके. अगर आप salesman, marketing field, actor जैसी फील्ड से जुड़े है तो आपके लिए ये 100% working method बेहद काम आ सकता है. ऐसे लोग जिन्हें maha mantra stri vashikaran सीखने में रूचि है इस Maha mohini vashikaran mantra को कर सकते है. सिर्फ रोज एक माला का जप आपको करना होगा.

महा मोहिनी वशीकरण मंत्र विधान

इस मंत्र के जप को लेकर किसी तरह के खास विधान की जरुरत नहीं पड़ती है. हर रोज नहा धोकर सुबह सुबह आप एक माला या 108 बार मंत्र जप करेंगे तो जल्दी ही आप अपने अन्दर खास तरह के बदलाव देखना शुरू कर देंगे. बेहद कम टाइम पीरियड में आप अपने अन्दर ऐसे बदलाव पाएंगे की आप खुद आश्चर्यचकित रह जाते है.

  1. आप पाएंगे की लोग खुद आपके आकर्षण में फंसे आपके काम करना शुरू कर देते है.
  2. आप दुसरो को जो भी कार्य देते है वो अपने आप आपके आकर्षण में फंसे हुए करना शुरू कर देते है.
  3. किसी भी काम के लिए जो लोग पहले आपको मना कर देते थे अब आपके जादू में फंसे आपको ना नहीं बोल पा रहे है.

ये maha vashikaran mantra इतना शक्तिशाली है की आप खुद को तेजस्वी महसूस करना शुरू कर देते है. इस मंत्र के प्रभाव से व्यक्ति के personality में magnetic effect and attraction power पैदा होती है जो की उसे दुसरे लोगो में आकर्षण का केंद्र बनाती है. सबसे खास बात तो ये है की इसके लिए आपको किसी माला विशेष के होने की जरुरत नहीं है आप चाहे तो मन में जप करे या फिर किसी भी तरह की माला को लेकर इसका जप शुरू कर सकते है.

आकर्षण शक्ति को बढाने वाला महा वशीकरण मंत्र

इस मंत्र को Hindi और इंग्लिश दोनों रूप में शेयर किया जा रहा है आप इसे अपनी सुविधानुसार समझ सकते है.

ॐ ह्रीं श्रीं क्लीं ब्लूं कलिकुंड स्वामिन सिद्ध जगत वश्यं आन्य आन्य नमः

Maha mohini vashikaran mantra in English

Om Hreem Shreem Kleem Bloom Kalikund Svaamin Jagat Vashyaam Aanaya Aanaya Namah

मंत्र विधान से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी : वैसे तो इस मंत्र को लेकर ऐसा कोई नियम नहीं है की आप इसे किसी खास समय या महूर्त में ही करे लेकिन इसका आपके ऊपर असर जल्दी ही दिखना शुरू हो इसलिए आप इसे सुबह ब्रह्ममहूर्त या सूर्योदय के समय उठकर नहा धो ले और फिर साफ सुथरे कपडे पहन कर इसका जाप करे ताकि इसका असर जितनी जल्दी हो आपको दिखना शुरू हो जाए.

अगर महिलाए इस मंत्र का जाप कर रही है तो वै इसे manstrual cycle period के दौरान ना करे. इस मंत्र के लिए आपको किसी साधना विधान की जरुरत नहीं है इसलिए आप इसे बिच में रोक कर दोबारा शुरू कर सकती है.

साधना काल के दौरान क्या करना चाहिए

ये Maha vashikaran mantra बेहद शक्तिशाली है लेकिन आपको मंत्र जप के समय से ही अपने अन्दर कुछ बदलाव करने होंगे. Universal Law of Attraction के अनुसार हम जैसा सोचते है वैसी ही शक्ति हम अपनी ओर attract करते है इसलिए मंत्र साधना के साथ ही आपको अपने अन्दर positive attitude development करने होंगे. अगर आप ऐसा नहीं करते है तो इस मंत्र का प्रभाव सिर्फ आपके अन्दर की negative energy को काटने में व्यर्थ होगा आपको attractive बनाने में नहीं.

ज्यादातर लोग जो वशीकरण के अचूक उपाय का अभ्यास करते है इसमें सफल नहीं हो पाते है क्यों ? क्यों की वो अपने अन्दर की negative energy को बाहर नहीं कर पाते है. हम अपनी ही energy से लड़ रहे होते है और सामने वाले पर प्रभाव नहीं डाल पाएंगे. ये बिलकुल वैसा ही जैसे की हम किसी व्यक्ति को वश में करना चाहते है लेकिन हमारा अपना मन हमारे लिए काम नहीं कर पा रहा होता है. ऐसी स्थिति में हम दूसरे व्यक्ति पर कभी प्रभाव नहीं डाल पाएंगे

कितने लोग है जो साधना के दौरान खुद को positive रखते है ? हम पहले से मन में ये मान कर चलते है की वशीकरण या किसी तरह के तंत्र मंत्र काम नहीं करते है बस लोगो को लूटने का जरिया है. ऐसी स्थिति में किसी मंत्र का अभ्यास करते समय भी हम खुद को उसी उलझन में पाते है. हमारे अन्दर ही दो विपरीत शक्तियां आपस में टकराव में लगी रहती है और जीत उसकी होती है जिसको लेकर हमारी मानसिकता मजबूत होती है.

Final world of sachhiprerna on Maha vashikaran mantra

कोई भी साधना fail नहीं होती है fail साधक होता है. पुराने समय में साधना के लिए अलग से स्थान होते थे लेकिन इस युग में ऐसा संभव नहीं है. लोगो को बेहद कम टाइम में परिणाम देने वाली साधना चाहिए लेकिन इसके लिए भी आपके अन्दर वो खास बाते होना बेहद जरुरी है जो इसे सफल बनाए लेकिन, इस भागदौड़ वाली जिंदगी में ये संभव नहीं है. Maha vashikaran mantra या ऐसी कोई भी मोहिनी वशीकरण साधना जो आपको आकर्षक बनाए उसके लिए जरुरी है की आप अपने अन्दर सबसे पहले मजबूत इच्छाशक्ति को बनाए.

अगर आप भी वशीकरण साधना के फैल होने की वजह से परेशान है तो सबसे पहले सोचे की कही इसके पीछे आपका positive or negative frame of mind तो नहीं है ? बार बार अगर ऐसा हो रहा है तो पहले अपनी मानसिकता में बदलाव करे और उसे सकारात्मक रूप से मजबूत बनाने पर ध्यान दे. वशीकरण से जुड़ी अन्य साधना आप पढ़ सकते है.

इस पोस्ट पर किसी तरह के सवाल को लेकर आप हमें कमेंट में पूछ सकते है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here