Powerful Lona chamari Shabar Mantra सबसे आसान वशीकरण करना है तो ये साधना जरुर करे

0
283

Shabar Mantra की जानकारी रखने वाले साधक Lona Chamari के नाम से अच्छी तरह परिचित है. शाबर मंत्र सिद्धि के बेहद आसान उपाय में से एक है लोना चमारी की दुहाई देना. आपने कई ऐसे मंत्र खासकर lona chamari Vashikaran mantra Hindi या फिर lona chamari shabar mantra में देखा होगा की इसके अंत में लोना चमारी की दुहाई दी जाती है आखिर ऐसा क्यों ? लोना चमारी वशीकरण साधना करने वाले साधक जानते है की लोना चमारी की साधना वशीकरण में सिद्धि को आसान बना देती है.

शाबर मंत्र की साधना या किसी भी तरह की जादुई साधना जिनमे magic शामिल है उनमे विश्वास की शक्ति काम करती है. अगर आप किसी भी मंत्र की शक्ति में विश्वास रखते है तो उसका काम करना आसान हो जाता है. आज लोना चमारी कौन थी इस बात को लेकर अलग अलग लोगो के अलग मत देखने को मिल रहे है.

कुछ लोग मानते है की लोना गुरु गोरखनाथ की शिष्या थी वही कुछ लोग मानते है की वो इस्माइल योगी की एक शिष्या थी. राजस्थान में कई जगह पर लोना को गुरु गोगा जी महाराज की माँ की दासी के रूप में माना जाता है जिनके पास अनेको सिद्धियाँ थी.

lona chamari shabar mantra

आज lona chamari shabar mantra काफी ज्यादा चलन में है क्यों की ऐसा माना जाता है की जिन साधको की रूचि lona chamari shabar Vashikaran mantra siddhi में है उन्हें लोना चमारी की साधना का उपाय करना चाहिए. वशीकरण में बेहद कम समय में सफलता पाने के लिए आप ये साधना कर सकते है. ऐसे कई वशीकरण मंत्र है जिनमे लोना की दुहाई दी जाती है. क्या आप ने कभी जानने की कोशिश की है की वशीकरण मंत्र के अंत में दी गई दुहाई का मतलब क्या है ?

किसी भी मंत्र के अंत में दुहाई देने का अर्थ है उस एक शक्ति पर अपना पूरा विश्वास दिखाना और ये मान लेना की अब वही शक्ति आपका काम पूरा करेगी. ऐसे अनेको मंत्र है जिनमे अलग अलग देवी देवताओ की दुहाई दी जाती है. शाबर मंत्र में गुरु गोरखनाथ की दुहाई, हनुमान जी की दुहाई, पीर की दुहाई और भी कई ऐसी शक्तियां है जिनकी दुहाई को देकर मंत्र को पूरा किया जाता है. ये आप पर है की आप किस शक्ति में विश्वास रखते है.

lona chamari shabar mantra in Hindi

लोना चमारी को लेकर कई अलग अलग धारणा लोगो में फैली हुई है. कुछ लोग इसे एक तांत्रिक शिष्या मानते है जिनके पास अनेको सिद्धियाँ थी और काफी नाम था. लोना की दुहाई देने से आपको Paranormal activity, Evil Eye, Negative energy से protection मिलती है.

Shabar mantra में Vashikaran shabar mantra में दी जाने वाली लोना चमारी की दुहाई से पता चलता है की लोना वास्तव में काफी सिद्ध शक्ति थी.

लोना चमारी के बारे में आज भी किसी को ज्यादा जानकारी नहीं है क्यों की इनका जिक्र अलग अलग जगह पर मिलता है. ऐसा माना जाता है की भूत प्रेत ,डाकिनी शाकिनी और वशीकरण की साधना में जल्दी सफलता पाने के लिए लोना चमारी सिद्धि का उपाय करना चाहिए. शाबर मंत्र वैसे भी आसान उपाय होते है और इनमे सफलता हासिल करना एक साधक के विश्वास पर निर्भर करता है.

राजस्थान में लोग इन्हें गोगा जी की माँ की दासी के रूप में जानते है. ऐसा माना जाता है की अगर lona chamari Shabar mantra की साधना की जाती है तो जाहर वीर गोगा जी जाग्रत हो जाते है यानि आसानी से गोगा जी की साधना को पूरा किया जा सकता है. जो साधक लोना चमारी की साधना करता है उसके लिए वशीकरण, भूत बाधा और निम्न स्तर की पैशाचिक साधना को सिद्ध करना आसान हो जाता है.

Read : How to develop a magnetic personality in Hindi दूसरो को अपनी ओर आकर्षित करने के 5 Amazing Tips

लोना चमारी शाबर मंत्र सिद्धि का उपाय

ऐसा माना जाता है की लोना ( लूना ) चमारिन एक बहुत बड़ी तांत्रिक थी और उनके पास अनेको सिद्धियाँ थी जिनकी वजह से उन्हें सम्मान की दृष्टि से देखा जाता था. अगर कोई साधक उनकी सिद्धि करता है तो वो भूत-प्रेत, जादू-टोना,डाकनी शाकिनी, बाधा, तांत्रिक मायाजाल, काला जादू में आसानी से महारत हासिल कर सकता है.

ऐसे कई lona chamari shabar mantra आपको देखने को मिल जायेंगे जहाँ पर लूना चमारिन की दुहाई दी होती है.

इस मंत्र को सिद्ध करने के लिए ग्रहण, या दीवाली, होली की रात्रि को पूरब दिशा की तरफ मुह कर बैठ जाए. ज्यादातर लोग अपने सामने गुरु गोरखनाथ की तस्वीर को लाल कपड़े पर स्थापित करते है.

साधना के दौरान अपने पास दो लड्डू,एक मीठा पान, दो लॉन्ग, दो इलायची छोटी और सात प्रकार की मिठाई रखे. गुरु पूजन के बाद पत्तल ये सभी चीजे रखे. जप की शुरुआत करने से पहले देह सुरक्षा कवच बनाना न भूले. इसके बारे में आप हमारे पिछले पोस्ट हनुमान देह सुरक्षा कवच को पढ़ सकते है.

इन सब के बाद lona chamari shabar mantra का जप 1008 बार करना होता है जिसका मंत्र निचे दिया हुआ है.

ॐ नमो आदेश गुरु को

लूना चमारीन  जगत की बिजुरी

मोती हेल चमके

जो “अमुक” पिंड में जान करे विजान करे

तो उस रण्डी पे फिरे

दुहाई तख़्त सुलेमान पैगंबर की

फिरे मेरी भक्ति

गुरु की शक्ति

फुरो मंत्र इश्वरोवाचा |

साधना के बाद इन सभी चीजो को पत्तल समेत किसी चौराहे पर रख देना है. अब बिना पीछे मुड़े घर लौट जाए.

लोना चमारी की साधना कोई एक दिन की साधना नहीं है. अगर आप ग्रहण जैसे शुभ महूर्त पर इसकी शुरुआत कर रहे है तो साधना को 2 दिन पहले और 2 दिन बाद तक जारी रखे. आमतौर पर माना जाता है की साधना का फल देने का समय 7,14,21,41 दिन का होता है.

अगर आपको इसमें जल्दी सफलता नहीं मिल रही है तो संकल्प लेकर इन दिन के अनुसार साधना को जारी रखे. lona chamari shabar mantra siddhi के बाद आपके लिए शाबर मंत्र की साधना करना काफी आसान हो जाता है.

Read : Top 11 Astrological remedies for love marriage in Hindi Vedic Mantra for Marriage

लोना चमारी शाबर मंत्र साधना से कार्य सिद्धि का उपाय

  • अगर आप कोई कार्य कर रहे है और वो बार बार बिगड़ रहा है, कही जा रहे है और सुनसान जगह से गुजरना है या फिर ऐसी कोई परिस्थिति का सामना कर रहे है जहाँ पर आपको किसी तरह की गड़बड़ का अंदेशा हो रहा है तो ऊपर दिए गए मंत्र को 7 बार पढ़ कर अपने चारो तरफ फूंक मार ले. इससे ना सिर्फ आपकी सुरक्षा होती है बल्कि अगर काम बिगड़ रहे है तो वो भी बनना शुरू हो जाते है.
  • किसी भी शाबर मंत्र की शुरुआत करते समय 7 बार लोना चमारी का शाबर मंत्र पढ़ा जाए और अंत में उसके नाम की दुहाई दी जाए तो उसमे जल्दी सफलता मिलती है खासकर वशीकरण में.
  • शाबर मंत्र साधना का अभ्यास करने वाले अगर lona chamari Shabar mantra को सिद्ध कर लेते है तो शाबर मंत्र में सिद्धि आसानी से मिलना शुरू हो जाती है.
  • गुरु गोरखनाथ जिनका नाम शाबर मंत्रो में सबसे ऊपर है उनके बाद लोना चमारी की दुहाई दी जाती है. इससे जाहिर है की ये वाकई अलौकिक शक्ति है.
  • lona chamari Vashikaran mantra Hindi का अभ्यास करना आसान होता है और इसमें सफलता भी जल्दी मिलती है जरुरत है तो आपकी श्रद्धा और विश्वास की.
  • जब भी आप कुछ नया करने जा रहे हो उससे पहले सात तरह की मिठाई को चौराहे पर रखकर लोना से दुहाई करे की वो इसमें आपको सफलता हासिल करने में मदद करे. इससे आपके काम आसानी से बनने शुरू हो जायेंगे.

Read : Mechanism of Psychological Projection आखिर क्यों लोग खुद को दूसरो से अलग कर लेते है ?

लोना चमारी और तेल वशीकरण की सिद्धि

आपने वशीकरण तेल के बारे जरुर सुना होगा. तेल मोहन ‌‌‌लोना चमारी मंत्र को बनाने के लिए इस मंत्र को किसी भी दीपावली की रात को रात भर जितना जप सके जपे और उसके बाद यह मंत्र सिद्ध हो जाता है और फिर 21 बार चमेली के तेल को अभिमंत्रित करें और उसका अपने मस्तक पर तिलक लगाकर जाएं.

lona chamari shabar mantra में से एक तेल मोहन की सिद्धि के बाद अब जहां भी जाएंगे वशीकरण होगा. आमतौर पर चमेली के तेल को सबसे ज्यादा वशीकरण में इस्तेमाल किया जाता है.

ॐ नमो मोहिनी राणी।। पलंग चढ़ बैठी।।

मोह रही दरबार ।। मेरी भक्ति ।।

गुरू की शक्ति ।। फुरो मंत्र ।।

ईश्वरो वाचा ।। दुहाई लूना चमारी की ।।

दुहाई गौरा पार्वती की। । दुहाई बजरंगबली की ।।

सत्यनाम आदेश गुरू का ।।

इसमें सफलता के लिए जरुरी है की आप पहले लोना की शाबर मंत्र साधना को सिद्ध कर ले. इससे आपका काम आसान हो जायेगा.

Read : How Cannon-Bard Theory works in Hindi definition, example and Criticisms

‌‌‌सबसे आसान लोना चमारी का वशीकरण मंत्र

दिये गए मंत्र को किसी भी तेल पर 108 बार पढ़ें और उसके बाद जिसको वश मे करना हो उस पर छिड़क देना चाहिए. और इस मंत्र का प्रयोग करने से पहले सिद्ध कर लेना चाहिए. इस वशीकरण मंत्र को 7 दिन तक दोहराना होता है और हर रोज 7 तरह की मिठाई का भोग चौराहे पर रखना होता है.

ॐ नमो मोहनी रानी । सिंहासन बैठी मोह रही दरबार ।

मेरी भक्ती, गुरु की शक्ती । दुहाई गौरा पार्वती की । बजरंग बली की आन ।

नहीँ तो लोना चमारी की आन लगे ।

बेहतर होगा की किसी भी तरह के मंत्र से पहले आप lona chamari Shabar mantra का अभ्यास भी करे ताकि साधना में सफलता के चांस बढ़ जाए. ऐसे कई वशीकरण मंत्र है जिनमे इनकी दुहाई दी जाती है और जल्दी ही असर भी दिखाते है.

Read : March 2022 Holi कैसे होली पर आप खुद कर सकते है वशीकरण का शक्तिशाली उपाय

lona chamari Vashikaran mantra final conclusion

दोस्तों लोना चमारिन कौन थी इसके बारे में अलग अलग जगहों पर अलग मत है. अनेको जगह पर उनके बारे में सुनने को मिलता है जिसमे राजस्थान, पंजाब, कामख्या आसाम जैसी जगह शामिल है. हर जगह इनके बारे में अलग अलग जानकारियां मिलती है. बात करे सबसे ज्यादा प्रसिद्ध किवंदती के बारे में तो ऐसा माना जाता है की ये राजस्थान या कामाख्या जैसी जगह से थी. गुरु गोरखनाथ की शिष्या के रूप में इन्हें काफी सम्मान मिलता है.

ऐसी कई शक्तियां है जिन्हें हम आसानी से सिद्ध कर सकते है. आज भी गाँव के चौराहे पर आपको भोग देखने को मिल जायेगा. अगर आप राजस्थान या हरियाणा जैसी जगह से है तो आपने चौराहे वाली माता ( चौगान माता गुरुग्राम ) के बारे में जरुर सुना होगा जिन्हें गुड्गाव वाली माता के नाम से भी जाना जाता है. ये लोक मान्यता में काफी प्रसिद्द है और चमत्कारिक है. उम्मीद है अब आप भी समझ गए होंगे की किस तरह कुछ लोग समय के साथ प्रसिद्द हो जाते है.

गुरु गोरखनाथ जिन्होंने शाबर मंत्रो की शुरुआत की थी उनके बाद सबसे ज्यादा सुनने में आने वाली शक्तियों की बात करे तो लोना चमारिन भी एक है. अगर lona chamari shabar mantra को सिद्ध कर लिया जाता है तो लोना की कृपा बनने लगती है और साधना में आसानी होना शुरू हो जाती है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous articleHow to develop a magnetic personality in Hindi दूसरो को अपनी ओर आकर्षित करने के 5 Amazing Tips
Next articleजिन्नात को भगाने का सबसे आसान उपाय खुद करे जिन्न से बचाव
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here