लौंग द्वारा अचूक kamakshi nari vashikaran mantra का प्रयोग जिसमे कामयाबी 100% मिलेगी

0

वशीकरण के अचूक प्रयोग में से एक है कामाक्षी वशीकरण मंत्र साधना जिसके जरिये हम किसी भी नारी को अपने आकर्षण के प्रभाव में ला सकते है. kamakshi nari vashikaran mantra की ये साधना akarshan tantra का एक भाग है जो की अलग तरह के प्रयोग से किया जाता है. ये achuk nari vashikaran mantra in hindi का एक सरल प्रयोग है और आप इसे आसानी से कर सकते है.

kamakshi nari vashikaran mantra

ये प्रयोग पुरुषो के लिए है जो मनचाही स्त्री को अपने आकर्षण के प्रभाव में लाना चाहते है. किसी खाने पिने की चीज में मिलाकर किये जाने वाले वशीकरण के प्रयोग की तरह ही ये अपना असर माध्यम के शरीर में जाने के बाद अपना असर दिखाना शुरू कर देता है. एक इंसानी शरीर में जब दो अलग अलग उर्जा मिलती है तो उनमे टकराव होता है और दोनों में से जो ज्यादा तीव्र होती है वो अपना असर दूसरी उर्जा पर डालना शुरू कर देती है. यही इस प्रयोग का आधार है इसलिए इसका असर 100% होता है. आइये डिटेल में जानते है मनचाही स्त्री वशीकरण के प्रयोग के बारे में.

kamakshi nari vashikaran mantra in Hindi

कामाक्षी देवी माता पार्वती के स्वरूप में से एक है जिन्हें त्रिपुरा सुंदरी भी कहते है. कामाक्षी को कुछ लोग कामाख्या के नाम से भी जानते है. ऐसा माना जाता है की वशीकरण मंत्र के अचूक उपाय में से एक है. Kamakshi vashikaran mantra के मुख्य मंत्र की साधना में से ये साधना कुछ अलग प्रोसेस के जरिये की जाती है.

इस साधना में साधक को इस मंत्र में सिद्धि हासिल करने के बाद साधक को अपनी उर्जा को सामने वाले माध्यम पर ट्रान्सफर करनी होती है. ये साधना मुख्य रूप से नारी वशीकरण के लिए है और आप किसी पर भी अपना प्रभाव डाल सकते है अगर आपकी अपनी एकाग्रता मजबूत है.

नारी वशीकरण साधना सिद्धि प्रयोग

वशीकरण के आसान उपाय में kamakshi nari vashikaran mantra की साधना के लिए सूर्योदय के समय नहा ले और आरामदायक कपडे पहन कर एक आसन पर बैठ जाइए. दक्षिण की ओर मुह करते हुए इस मंत्र को 108 बार जप करे. ये साधना 21 दिन की है और आपको इसे हर रोज 108 बार जपते हुए पूरा करना है.

achuk nari vashikaran pryog

मनचाही नारी को वश में करने के लिए कामाक्षी वशीकरण (kamakshi nari vashikaran mantra ) का मंत्र hindi में

ॐ नमः कामाक्षी देवी ( मनचाही स्त्री का नाम ) नारी में वशं कुरु कुरु स्वाहा ||

कामाक्षी वशीकरण साधना का मंत्र english में

om namah kaamakshi devi ( desired women ) nari me vasham kuru kuru svaha

इस मंत्र का जाप 21 दिन तक नियमित रूप से करना चाहिए जिसके बाद साधक को mastery over mantra मिलती है और वो मंत्र आपके लिए सिद्ध हो जाता है.

कामाक्षी वशीकरण मंत्र का नारी पर प्रयोग करने का तरीका

इस मंत्र का किसी भी नारी पर प्रयोग करने के लिए आपको एक black dog यानि काले रंग की कुतिया का दूध चाहिए. इस दूध में 3 cloves यानि लौंग डूबा दे. 3 दिन तक इस दूध में लौंग को डुबाये रखने के बाद जब दूध सूख जाए तो अपने वीर्य की थोड़ी सी मात्रा इस लौंग पर डाल दे.

जब वीर्य सूख जाये तब इन लौंग को बाहर निकाले और 21 बार मंत्र को पढ़ते हुए मनचाही स्त्री को किसी भी माध्यम में डाल कर दे दे. इन तीन लौंग को एक एक कर आप माध्यम को किसी भी खाने पिने की चीज में मिलाकर दे सकते है. 3 बार इस प्रयोग को दोहराना है. हमेशा ध्यान रखे वशीकरण की साधना कभी गलत नहीं होती है बल्कि हम अपना 100% इसमें नहीं दे पाते है.

वशीकरण के प्रयोग से जुड़े कुछ खास सवाल और जवाब

प्रश्न 1. : kamakshi nari vashikaran mantra के इस प्रयोग में सफलता के कितने % चांस है ?

उत्तर : निर्भर करता है की आप कितने बढ़िया तरीके से इसे कर पाते है. ज्यादातर लोगो के लिए ध्यान लगाना, मंत्र उच्चारण के समय खुद को एकाग्र रख पाना बेहद मुश्किल होता है और वो पूरी प्रोसेस को एक फॉर्मेलिटी या जुआ समझ कर करने लगते है. अंत में वो सोचते है की एक बार कर लेते है पता चल जाएगा और पहली बार कामयाबी ना मिल पाने के बाद वै प्रयास करना ही छोड़ देते है.

प्रश्न : वशीकरण के प्रयोग कितनी बार करना चाहिए अगर एक बार में सफलता ना मिले ?

उत्तर : आपको इसका अभ्यास करना चाहिए क्यों की पहली बार में किसी को भी सफलता नहीं मिलती है पहली बार अभ्यास में अगर सफलता नहीं मिली है तो हमें ये जानने की कोशिश करनी चाहिए की हमारा प्रयास कितना कामयाब हुआ है. हर प्रयोग का कुछ न कुछ असर जरुर होता है और हमें बस जरुरत होती है अपने प्रभाव को बढाने की तो आपको इसे दोहराना चाहिए.

जहाँ तक बात है कितनी बार दोहराने की तो ये प्रयोग 3-4 बार दोहराने के बाद आपको अहसास होने लगता है की आपका प्रयोग असर डाल रहा है या नहीं और कितना असर डाल रहा है क्यों की मात्रा धीरे धीरे बढ़ते हुए माध्यम को कण्ट्रोल करने लगती है.

प्रश्न : नारी वशीकरण का ये प्रयोग अचूक है इसकी क्या गारंटी है ?

उत्तर : हर इन्सान की मुख्य शक्ति का आधार है उसका वीर्य और जब हम पूरी एकाग्रता के साथ इसे किसी माध्यम पर ट्रान्सफर करते है तो ये असर दिखाता है. वशीकरण खासकर love spell में जो व्यक्ति lust spell का प्रयोग करते है उन्हें इसमें 100% success मिलती है.

इसकी वजह है वशीकरण के प्रयोग में उनकी मुख्य शक्ति काम करना. वीर्य या फिर काम उर्जा को अगर हम किसी और में भेज सके तो उसका प्रभाव भी डाल सकते है. ये में इसलिए कह रहा हूँ क्यों की काफी समय पहले एक जगह मेने एक मौलवी से सुना था और उसने ये प्रयोग करके भी दिखाया था.

प्रश्न : कैसे पता चलेगा की वशीकरण में सिद्धि मिलने लगी है ?

उत्तर : जाहिर है जब किसी मंत्र के जाप के साथ ही आपके अन्दर अनुकूल बदलाव महसूस होने लगे तब समझ ले की मंत्र में सिद्धि मिलना शुरू हो चुकी है. असल में जब हम पूरी तरह एकाग्र होकर जाप करते है तो शरीर में मंत्र के वाइब्रेशन के अनुसार बदलाव आना शुरू हो जाते है. कुछ लोगो को इस दौरान शरीर में उर्जा का बहना और कम्पन महसूस होता है. इन आधार पर आप समझ सकते है की आपको इसमें सिद्धि मिली है या नहीं.

अचूक नारी वशीकरण में ध्यान रखने योग्य बाते

वशीकरण का ये प्रयोग बेहद प्रभावशाली है क्यों की साधक सीधे तौर पर अपनी ही उर्जा को माध्यम से जोड़ता है. लेकिन आपको इसमें कामयाबी मिले इसके लिए कुछ बातो का ध्यान रखे.

  • इस साधना को किसी अच्छे नक्षत्र समय में शुरू करे जैसे की मूल नक्षत्र, पुष्य नक्षत्र ये वशीकरण के प्रभाव को बढाने में महत्वपूर्ण है.
  • वशीकरण की साधना को सिर्फ फॉर्मेलिटी समझकर पूरा न करे बल्कि अपने 100% दे.
  • अगर साधना के दौरान आप खुद को सात्विक उर्जा से भरपूर रखे जिसके लिए इश्वर में आस्था, मैडिटेशन और दिन का कुछ समय एकांत में बिताते हुए खुद को एक जगह एकाग्र रखने का अभ्यास करना न भूले.
  • माध्यम पर प्रयोग करते हुए ध्यान दे की अगर पहली बार में असर न दिखे तो demotivate ना हो बल्कि फिर से अपनी उर्जा को बढाते हुए प्रयोग करे.
  • ये प्रयोग अपना असर दिखाते है लेकिन इसका मतलब ये नहीं की आप इसका प्रयोग हर किसी पर कर सकते है. गलत प्रयोग ना करे खासकर अगर माध्यम का खुद का strong will power हो तो भूलकर भी ना करे वर्ना आपको इसके विपरीत परिणाम देखने को मिल सकते है.

Kamakshi nari vashikaran mantra final word

दोस्तों वशीकरण में ऐसे बहुत सारे प्रयोग है जो हमारे उर्जा का इस्तेमाल मुख्य शक्ति के रूप में करते है. अगर हम अपनी ही उर्जा को पूरी एकाग्रता से सामने वाले माध्यम पर डाल सके तो इसमें कोई शक नहीं की वो काम ना कर पाए. अक्सर हम वशीकरण के अचूक उपाय घर पर करते है लेकिन उसमे कामयाबी नहीं मिलती है.

इसकी वजह प्रयोग में गलती नहीं होती है बल्कि हम इसे सिर्फ एक बार ही करते है जबकि एक बार में हम खुद साधना के अन्दर perfect नहीं बन पाते है. ऐसे में kamakshi nari vashikaran mantra की ये साधना करते समय आप इन बातो को ध्यान रखे आपको कामयाबी हर हाल में मिलेगी. किसी भी तरह के सवाल के लिए कमेंट कर अपने सवाल पूछ सकते है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here