vashikaran spell using kajal आँखों में आकर्षण शक्ति पैदा कर देने वाला जादुई सूरमा

1

अगर आपकी रूचि वशीकरण जैसे विषय में है तो आपने kajal vashikaran के बारे में सुना ही होगा. इस तरह की attraction remedies जिसमे मुख्य रूप से Kajal, soorma, kohal and other Black Eye liner जैसी चीजो का इस्तेमाल होता है को very effective vashikaran में से एक माना जाता है. इसके जरिये हम किसी भी इन्सान को Vashikaran spell के control में ला सकते है. इसमें किसी इन्सान को अपनी आँखों के आकर्षण प्रभाव में लाया जाता है और उसके आकर्षण के जाल में आसानी से कुछ समय के लिए किया जा सकता है.

kajal vashikaran

आज की पोस्ट में vashikaran mantra Hindi की खास पोस्ट में हम बात करेंगे vashikaran totke in Hindi के बारे में जो की आसान है और बिना किसी सिद्धि विधान के भी किया जा सकता है. जो भी tona totka for vashikaran in Hindi हम करते है वो काम नहीं कर रहा तो आपको वशीकरण के फ़ैल होने की वजह को ध्यान में रखना चाहिए. ब्लैक मैजिक और वशीकरण आज भी काफी जगह सफलतापूर्वक किया जा रहा है लेकिन जिन लोगो को इसमें विश्वास नहीं है उनके लिए ये असंभव जैसा लगता है.

शाबर मंत्र वो भी सिद्ध अगर किया जाए तो साधना सफल होते ज्यादा समय नहीं लगता है. कुछ लोग खास मौके पर आँखों में काजल लगाकर निकलते है. ये न सिर्फ आपकी सुन्दरता को बढाता है बल्कि बुरी नजर से भी बचाता है. क्या काजल के जरिये भी आकर्षण या वशीकरण पैदा किया जा सकता है ? बिलकुल आज की पोस्ट में हम इसी बारे में जानने वाले है.

What is Kajal vashikaran mantra In Hindi

कई वशीकरण के जानकार आपको जादुई सूरमा यानि वशीकरण काजल बनाकर देने के बारे में कहते है. आँखों की सुन्दरता बढाने वाला सूरमा आपके लिए एक आकर्षण की तरह काम करता है. अगर इसी काजल को सिद्ध मंत्र के जरिये अभिमंत्रित कर लिया जाये तो ये आपके लिए किसी खास व्यक्ति को अपने आकर्षण के प्रभाव में लाने का काम कर सकता है.

यहाँ पर दो बाते है पहली वशीकरण और दूसरा आकर्षण के बारे में. वशीकरण में हम सामने वाले पर प्रभाव डालते है और वो हमारे प्रभाव में भी होता है. इसके अलावा आकर्षण सिर्फ तभी काम करता है जब आप सामने वाले व्यक्ति के सामने या उसके दायरे में होते है. सर्वजन वशीकरण, प्रजा वशीकरण या फिर किसी अधिकारी के सामने अपने प्रभाव को ज़माने के लिए वशीकरण नहीं बल्कि आकर्षण मंत्र का प्रयोग किया जाता है.

किसी वस्तु को आप इसके लिए प्रयोग में ला सकते है. काजल, रुमाल या फिर आपके गले का लॉकेट भी akrshan mantra में एक object की तरह काम कर सकता है. इस पोस्ट में हम बात करने वाले है Vashikaran using kajal mantra in Hindi के बारे में. काजल या फिर कोई और object को आकर्षण मंत्र की सहायता से जाग्रत कर अपने कार्य सिद्धि के लिए काम में कैसे ले आइये जानते है.

Sarvajan vashikaran mantra

इस पोस्ट में जो vashikaran mantra शेयर किया जा रहा है वो अपने आप में siddh sarvjan vashikaran mantra है. shabar mantra में ज्यादातर मंत्र को पहले सिद्ध किया जाता है लेकिन ये एक active love attraction spell है जिसे कुछ समय खास महूर्त जैसे की शुभ महूर्त, अमावस की रात्रि या पूर्णिमा के समय पुरे एकाग्रता के साथ जप कर active बनाया जा सकता है.

apamarg ki tahni
                                                            अपामार्ग की टहनी और पौधा

इस love spell को आप दोनों तरह से प्रयोग में ला सकते है. अगर आप इसके जरिये ज्यादा से ज्यादा लोगो को प्रभावित करना चाहते है तो ये मंत्र sarvajan vashikaran attraction spell की तरह काम करता है और किसी खास व्यक्ति या अधिकारी से अपने काम को निकलवाना है तो ये kajal vashikaran mantra आपके लिए attraction love spell की तरह काम में आ सकती है.

correct method of using vashikaran spell by using kajal or soorma

ये एक सिद्ध मंत्र है जिसकी वजह से आपको किसी तरह की खास साधना विधि और नियम पालन की जरुरत नहीं है. आप इसे कभी भी कर सकते है बशर्ते आप इसे निम्न तरह से follow करे.

  • ये vashikaran mantra experiment किसी भी दिन से शुरू किया जा सकता है. इसे करने का सही तरीका 3 दिन पहले एक दिन मुख्य साधना और इसके 3 दिन बाद तक साधना का है. शुरू के 3 दिन आपको कोशिश करनी है की आप खुद की एकाग्रता को मंत्र से जोड़ सके.
  • साधना के मुख्य दिन आपको पूरी एकाग्रता के साथ मंत्र का जप करना जो की मानसिक होगा और कम से कम 3 घंटे और रात्रि के 10 से 2 बजे के बिच तक करना है.
  • जिस तरह मंत्र जप को आपने पहले 3 दिन में बढाया था वैसे ही इसे धीरे धीरे घटाते हुए साधना को पूर्ण करना है. हम आपको सुझाव देंगे की आप शुक्रवार की रात्रि से 3 दिन पहले और इसके 3 बाद तक साधना को पूर्ण करे.
  • ताजा काजल को अपने सामने रखना है जो की अलग ही container में होनी चाहिए और सामान्य प्रयोग के लिए नहीं होगी. कोशिश रखे की काजल आपकी घर पर बनाई हुई हो.
  • इस काजल को अपनी नजरो के सामने रखे और इस पर नजर जमाते हुए siddh vashikaran mantra using kajal को जप करते हुए साधना पूर्ण करे.
  • मंत्र जप में आप किसी भी माला को ले सकते है ताकि मंत्र के जप दौरान आपकी एकाग्रता बनी रहे.
  • 7 दिन चलने वाली इस साधना के पूरा होने के बाद आप इसमें से कुछ काजल को अपनी आँखों में लगा ले. इस vashikaran kajal experiement का असर तब तक बना रहता है जब तक वो आँखों में लगी रहती है.

kajal vashikaran love spell का सिद्ध मंत्र

इसका सिद्ध मंत्र निचे शेयर किया जा रहा है जिसे आप देख सकते है.

ॐ नमो देवीए ॐ नमो भरणीय ठ: ठ:

Om namo devi-A om namo bharniya Thah thah

इस मंत्र को आप काजल पर त्राटक करते हुए पूरी एकाग्रता के साथ जप करे. आपकी एकाग्रता जितनी गहन होगी और विश्वास होगा उतना ही जल्दी ये काजल अपना प्रभाव दिखाना शुरू कर देती है. ये वशीकरण नहीं बल्कि आकर्षण के लिए इस्तेमाल की जाती है. आकर्षण का प्रभाव कुछ समय के लिए होता है जिसकी वजह से सामने वाले को इसका अहसास भी नहीं होता है की आपने कुछ ऐसा किया भी है.

काजल वशीकरण दूसरा तरीका

आप इसके लिए एक और तरीके को भी प्रयोग में ला सकते है. इस तरीके में जो मंत्र प्रयोग है वो बड़ा है इसलिए आप इसे यहाँ निचे देख सकते है.

नम पदयनि अंजन मेरा नाम  | इस नगरी में बैठकर मोहूँ सागरा गाम

राज करता राजा मौहूँ  | फर्श पे बैठा बनिया मौहूँ

मौहूँ पनिघट की पनिहार  | इस नगर की छत्तीस मौहूँ पवन बयार

जो कोई मार मार करता आवे  | ताहि नरसिंह वीर बाया पग के अंगूठा

तले धर गेर आवे  | मेरी भक्ति गुरु की शक्ति  | फुरो मंत्र इश्वरोवाचा

Powerful attraction spell how to use it

इस kajal vashikaran mantra का जप करते हुए अपामार्ग ( चिचड़ी ) की टहनी तोड़ कर घर ले आये. सूखने पर इसपर रुई लपेट ले और जला ले . जलते समय आपको पूरी एकाग्रता के साथ मंत्र का जाप करना है जब तक की इसका काजल बना रहा होता है. जब भी आपको इसके प्रयोग की आवश्यकता हो नहा कर 7 बार इस मंत्र का जप करते हुए अपने आँखों में इस सूरमे को लगा ले.

इसके प्रभाव से सर्वजन वशीकरण होता है और आप जहाँ भी जाते है लोग आपके आकर्षण के प्रभाव में आने से खुद को रोक नहीं पाते है.

Some important point you must know

अगर आप सोचते है की काजल के जरिये वशीकरण का प्रभाव इतना प्रभावशाली है की आप जिसे चाहे अपने कण्ट्रोल में ला सकते है तो ध्यान रहे की ये कुछ समय का आकर्षण होता है. इस दौरान आप सामने वाले को जो भी कहते है वो आपके प्रभाव की वजह से आपको मना नहीं कर पायेगा. आपके वहां से दूर होते ही आपका आकर्षण हटने लगता है.

काजल के प्रयोग को करने के पीछे कई सारी वजह होती है जैसे की

  1. कोई आपकी बात नहीं मान रहा हो या सुनना नहीं चाहता हो.
  2. आपको किसी अधिकारी या बड़े व्यक्ति को प्रभावित करना होता है.
  3. अगर आप एक marketing sales person है तो एक customer को आपकी बात सुनने के लिए तैयार करना ही मुश्किल काम है इसलिए इसका प्रयोग किया जा सकता है.
  4. attraction spell using kajal के प्रयोग की वजह से जब आप लोगो से मिलते है तो वो आपके चुम्बकीय प्रभाव में खींचे चले आते है.

मुख्य काम काजल नहीं बल्कि आपके देखने का तरीका है. अगर आप किसी व्यक्ति की आँखों में देखते हुए बात करते है साथ ही आपके अन्दर पूरा self confidence है तो आप सामने वाले को अपने प्रभाव में लाकर बात मनवा सकते है.

Vashikaran using Kajal final thought

वशीकरण को लेकर आज हमारे मन में बहुत सारे सवाल है क्यों की इसे ऑनलाइन में काफी बड़ा बिज़नेस बना दिया गया है. kajal vashikaran love spell का प्रयोग हम किसी व्यक्ति के ऊपर अपने प्रभाव को डालने के लिए कर सकते है. अगर बात करे vashikaran spell और attraction love spell के बारे में तो दोनों ही काम करती है क्यों की आप जो चाहते है भले ही कुछ समय के लिए सही लेकिन सामने वाला आपके प्रभाव में आ ही जाता है. घरेलु औरते जो pati ko vash me karne ka saral upay in hindi देखती है उनके लिए ये सही है.

इन्टरनेट पर kisi ko vash me karne ka mantra या फिर ladki ko vash me karne ka jadu जैसी चीजे सबसे ज्यादा सर्च की जाती है क्यों की सबकी जरूरते मिनट में पूरी होनी चाहिए. अगर आप इसे जादू मान कर काम करते है तो ये काम नहीं करेगा. ये आपके अंतर्मन का प्रभाव होता है जो आँखों में वो शक्ति पैदा करता है जो दुसरो को आपकी ओर खींचती है.

कोई भी शक्ति या जादू आपके अपने मन की शक्ति से चलता है. अगर आप बाहरी कोशिश कर रहे है लेकिन अन्दर से कमजोर है तो कोई भी बाहरी माध्यम काम नहीं करेगा. इस तरह के उपाय करने से पहले खुद को साधे तभी बाहरी शक्तियां आपसे जुड़कर आपके कार्य को सफल बना सकती है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required

1 COMMENT

  1. I’m not that much of a internet reader to be honest but your blogs really nice, keep it
    up! I’ll go ahead and bookmark your site to come
    back in the future. Cheers

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here