जिन्नात को भगाने का सबसे आसान उपाय खुद करे जिन्न से बचाव

0
149

अभी कुछ समय पहले की ही बात है गाँव में एक घर में लड़के की शादी हुई थी. शादी के कुछ समय बाद ही घर में अजीब सी घटनाए होना शुरू हो गई थी. शादी के वक़्त लौटते समय गाड़ी का अचानक पलट जाना, घर में सांप का दिखाई देना और फिर अचानक गायब हो जाना जैसे अनेको संकेत घरवालो को मिले थे. कुछ समय बाद लड़के की अचानक ही रहस्यमयी तरीके से मौत हो गई.

एक मौलाना घर पर आये तब उन्होंने बताया की घर में जिन्नात का साया है. अगर आपके घर में भी इस तरह की घटनाए हो रही है तो संभल जाए और jinnat ko bhagane ka tarika या फिर Ghar se jinnat ko Bhagane ka Wazifa के साथ खुद को और अपनों को सुरक्षित करे.

जिन्नात को भगाने के कई तरीके इस्लाम में बताये गए है. ये आपके आसपास क्यों रहते है और इन्हें खुद से दूर कैसे रखा जाए इन सब की जानकारी रखने पर आप खुद को Paranormal activity से safe रख सकते है. अक्सर हम अपने आसपास होने वाली कई घटनाओं को नजरंदाज कर देते है जो आगे चलकर हमें काफी नुकसान पहुंचाती है.

घर में जिन्नात के होने के कई लक्षण है जैसे की घर में अचानक ही किसी कमरे का महकना, कुछ पढने की आवाजे आना, कमरे के अन्दर गुलाब या पंखुडियां मिलना, बड़े सांप का दिखाई देना और अचानक ही गायब हो जाना.

jinnat ko bhagane ka tarika

जिस घर में जिन्नात की नजर होती है वहां पर इसके मिले जुले परिणाम मिल सकते है. कुछ लोग साधना करते है और जिन्नात को अपना बनाते है. उनकी मौत के बाद जिन्नात आजाद नहीं होते है बल्कि उनके घर में अपना बसेरा बना लेते है. ऐसे जिन्न आपको कभी नुकसान नहीं पहुंचाते है लेकिन वक़्त वक़्त पर वे अपने होने का अहसास आपको करवाते रहते है.

जिन लोगो को उपरी हवा की समस्या अक्सर रहती है उनके बाजू में ताबीज पहनाया जाता है. इसे jinnat ko Bhagane ka Wazifa कहा जाता है. हम घर का कीलन करवाते है जिसकी वजह से किसी भी तरह के tantra mantra, Black magic, evil eye and negative energy का असर नहीं होता है. आइये जानते है की कैसे हम खुद को जिन्नात से सुरक्षित रख सकते है.

jinnat ko bhagane ka tarika

आज की पोस्ट में हम जिन्न, परी और खब्बीस को हटाने का मंत्र जानने वाले है. घर में अगर आपके साथ ऐसी कुछ घटनाए हो रही है जो आपकी समझ से परे है तो समय रहते इसकी पहचान कर ले और इससे बचने के उपाय कर ले. सबसे पहले किसी इन्सान में जिन्न के होने के संकेत / लक्षण के बारे में जान लेते है. ऐसे कई संकेत है जो ये बताते है की किसी व्यक्ति पर जिन्नात का साया है.

  • अगर व्यक्ति दिनभर आराम कर रहा है या आलसी बना हुआ रहता है.
  • आँखे हर दम सूजी हुई और लाल रहती है.
  • किसी व्यक्ति के शरीर में अगर जिन्नात का साया होता है तो उसका शरीर normal से ज्यादा वजनी हो जाता है.
  • खाना खाने में ये सिर्फ मांसाहारी चीजे या सफ़ेद चीजो का ज्यादा सेवन करते है.

ये सब बताते है की किसी व्यक्ति के शरीर में जिन्नात का साया है.

Read : Top 5 way to Dealing with emotional vampires at work Hindi Guide

घर में जिन्नात के होने के लक्षण

अगर किसी घर में जिन्नात के होने के बारे में पता करना चाहते है तो आपको कुछ अजीबो-गरीब घटनाओं को समझना होगा. ऐसी कुछ घटनाए जो जिन्नात के होने का संकेत देती है आपको ये समझने में मदद करती है की आपके घर में किस तरह के जिन्न वास कर रहे है. इससे पहले की हम jinnat ko bhagane ka tarika जाने सबसे पहले जान लेते है की घर में जिन्नात के क्या लक्षण मिलते है.

अगर आपके घर में अच्छे जिन्न है तो उसके कुछ संकेत नोटिस कर सकते है जैसे की

  • घर में इत्र की महक का महकना.
  • जिन्न अक्सर किसी खाली कमरे को अपना निवास बनाते है जहाँ कोई उन्हें परेशान ना करे.
  • खाली कमरे में गुलाब या उसकी पंखुडियां मिलना.
  • रात के समय आपको अपने कानो में किसी के पढने की आवाजे आना.
  • आपको अकेले में अपने आसपास किसी के होने का अहसास होना.

बुरे जिन्न होने के संकेत : अगर आपके घर में किसी बुरे जिन्न का साया है तो आपको कुछ संकेत मिलते है जैसे की अकेले में किसी मेम्बर को बार बार किसी के होने का अहसास होना. जिन्नात ऐसे लोगो को निशाना बनाते है जो मानसिक रूप से कमजोर होते है. बुरे जिन्न या फिर खब्बीस को हटाने के लिए आप एक आसान उपाय कर सकते है.

Read :Supernatural Tantric Upay of Safed Gunja in Hindi सफ़ेद गुंजा के तांत्रिक प्रयोग

 Ghar se jinnat ko Bhagane ka mantra

अगर आप खुद घर पर रहते हुए आसान उपाय के जरिये jinnat ko bhagane ka tarika कर रहे है तो एक तो आसान सा उपाय कर सकते है. इसके लिए एक मोर पंख लें। उसे लोबान की आग में आषा जलाए. जलाते समय ‘विशमिलाहररहमान नीर रहीम’ का जाप करता रहे.

इस अध जले मोरपंख को एक पूरे मोरपंख के मोरछल (चंबर) में खोंस दें. मोरछल की जड़ में काली घोड़ी के पूंछ के बाल से तीन हकीक, एक मरगज, एक लहसुनिया छेद कर पिरो दे और उसे मोरछल की जड़ में बांध दे.

फिर लोबान का धूप करे और अपने सामने सात लौंग रखे. लोबान जलाने के बाद आग में फिटकरी का टुकड़ा छोड़ दे. अब जिस पर जिन्न, पीर या खब्बीस की सवारी आई हुई हो उसे सामने बैठाए और उपरोक्त मंत्र पढ़ता हुआ 18 बार झाड़ दे. फिर इसी मंत्र से सातों लौंग फूंक कर एक तो उस व्यक्ति को खिला दे बाकी छः किचरकर ताबीज में भर कर बांह में बांध दें। सवारी निश्चित हट जायेगी.

अगर सवारी अधिक भयंकर व तेज हो तो उन लौंग को जलाकर उसकी सुगन्ध उस व्यक्ति को सुंघाये तो सवारी जल कर भस्म हो जायेगी.

jinnat ko bhagane ka tarika और मंत्र

रब्बे इन्नी मगलूबुन फंतसीर

इस मंत्र का जप करते हुए आपको झाड़ा देना. ये उपाय आप जिन्न, परी और खब्बीस को हटाने के लिए मदद करता है.

घर से जिन्नात को दूर रखने के आसान उपाय

अगर आप अपने घर से जिन्नात या किसी दूसरी पारलौकिक रूहानी शक्ति को दूर रखना चाहते है तो उसके लिए आपको कुछ आसान उपाय को अपने घर में करते रहना चाहिए.

  • घर के कोने में नमक की ढेली या फिर किसी कपड़े में नमक भर कर उसे रखे. इससे घर में एक Positive environment का निर्माण होता है. बेहतर परिणाम के लिए आप इसे हर हफ्ते करते रहे.
  • जिन लोगों पर नकारात्मक शक्तियां हावी रहती हैं ऐसे लोगों को प्रतिदिन लौंग, रक्त-चंदन, धूप, लोहबान, गौरोचन, केसर, बंसलोचन, समुद्र-सोख, अरबा चावल, कस्तूरी, नागकेसर, जई, भालू के बाल व सुई को भोजपत्र के साथ अपने शरीर व लग्न के अनुकूल धातु के ताबीज में भरकर गले में धारण करना चाहिए. लेकिन ध्‍यान रखें यह उपाय केवल मंगलवार या शनिवार को ही करना चाहिए.
  • घर में पारलौकिक शक्तियां या फिर जिन्नात जैसी रूहानी शक्तियां अक्सर ऐसे कोने को अपना निवास बनाती है जो गंदे रहते है या फिर आपका आना जाना बेहद कम होता है. घर के ऐसे कोने को हमेशा साफ रखे जो लम्बे समय तक आपके आने जाने के काम नहीं आते है.

घर के बाथरूम, स्टोर रूम और खाली पड़े कमरे को साफ रखे. इसके अलावा jinnat ko bhagane ka tarika जो बेहद आसान है वो है खाली पड़े कमरे में शाम के समय दीपक जलाना.

ये कुछ ऐसे आसान उपाय है जो आपके घर से जिन्नात को दूर रखने में मदद करते है.

Read : Powerful Lona chamari Shabar Mantra सबसे आसान वशीकरण करना है तो ये साधना जरुर करे

jinnat ko bhagane ka tarika आखिर इन सब की जरुरत क्यों रहती है

आज के ज़माने में ज्यादातर लोग खासकर युवा वर्ग Paranormal activity जैसी चीजो में believe नहीं करते है. चौराहे पर रखी चीजो को लांघना, सुनसान जगह पर पेड़ के निचे लघु शंका करना, लडकियों का अपने बालो को खुला रख कर शाम के समय बाहर घूमना या फिर ऐसी जगह पर जहाँ पुराने पेड़ हो वहां जाना जैसी कई ऐसी छोटी छोटी बाते है जो आपके करीबी और घर में जिन्नात को बुलावा देती है.

आपके घर में या किसी करीबी पर बुरे जिन्न का साया है तो आप भी यहाँ शेयर किया गया jinnat ko bhagane ka tarika घर पर कर सकते है. हालाँकि ये उपाय ज्यादा पावरफुल नहीं है क्यों की सामान्य लोग जो meditation या पूजा पाठ नहीं करते है उनके लिए Strong positive vibe बनाना आसान नहीं होता है.

अगर आप काफी समय से परेशान है तो किसी मौलवी से Ghar se jinnat ko Bhagane ka Wazifa हासिल करे. ये आपके घर और आपको सेफ रखेगा.

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous articlePowerful Lona chamari Shabar Mantra सबसे आसान वशीकरण करना है तो ये साधना जरुर करे
Next articleVashikaran using a mobile photograph मोबाइल की फोटो से Free of Cost Vashikaran का आसान तरीका
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here