तंत्र साधना में रूचि रखने वाले लोगो के लिए एक वरदान है ये असली और पुरानी नायाब पुस्तक

24

असली प्राचीन महा इंद्रजाल PDF का नाम सबने सुना होगा। बचपन से ही तंत्र मंत्र का सबसे बड़ा और पुराना संग्रह यही तो है. आजकल जादूगर और मदारी करतब दिखाते है वो इंद्रजाल का भाग है. इंद्रजाल से जुडी एक कहानी है जिसके अनुसार ये महा पंडित रावण की देन है असुरो के मायावी होने का रहस्य भी इंद्रजाल है. इंद्रजाल किताब PDF download करने के पीछे कई कारण है. इसकी सबसे बड़ी वजह है सबसे बड़ी तंत्र मंत्र की किताब होना. लेकिन अभी तक असली प्राचीन महा इंद्रजाल pdf download के लिए कही भी available नहीं है वो भी खासकर Hindi में.

कहानी के अनुसार इंद्र के दरबार में नृत्य गान चल रहा था तभी अचानक नृत्य करते करते अप्सरा अचेत हो गयी. बहुत उपचार बाद भी उसकी तन्द्रा नहीं टूटी। तब देव गुरु ने इंद्र को ये रहस्य बताया और Indra-jaal का अस्तित्व दुनिया में आया. इससे पहले ये विद्या देवो के पास नहीं थी।

इंद्रजाल किताब pdf download
इंद्रजाल की भाषा सामान्य न होकर मुहावरे और संकेतों जैसी है जिसकी वजह से सामान्य इंसान इसे सिद्ध नहीं कर पाता है. हालाँकि ये दावा किया जा रहा है की इंद्रजाल का हिंदी Translation भी 100% शुद्ध है. लेकिन ये सत्य नहीं है क्यों की इसमें वो भाव और मतलब नहीं है जो होना चाहिए.

इसलिए अगर आपको सही इंद्रजाल का ज्ञान चाहिए तो आपको इसकी 1965 से पहले का संस्करण पढ़ना चाहिए क्यों की वक़्त के साथ इसको तोड़-मरोड़ कर छापने की वजह से इसका असर नहीं रहा है। ये इतनी rare books है की indrajal book online read करने के लिए भी आपको कही नहीं मिलेगी.

सम्पूर्ण तंत्र मंत्र यन्त्र का समावेश

अगर आपने पुराने इंद्रजाल को देखा है तो आप पाएंगे की उसमे ऐसा कुछ नहीं जो आप नहीं चाहते फिर चाहे वो टोटका हो, तंत्र हो, मंत्र हो, या फिर इस्लामिक हो यहाँ तक की तिलिस्म भी इसमें आपको मिलेगा। इसके अलावा छोटे छोटे करतब, जो आपको मदारी बाजीगर दिखाते फिरते है ये इसी की देन है.

इंद्रजाल किताब pdf download में तंत्र से जुडी आपकी हर समस्या का समाधान है और कुछ लोग अगर यक्षिणी साधनाओ में विश्वास करते है वो भी इससे जुड़े विधान को इंद्रजाल में देख सकते है।

पढ़े : काले जादू का रहस्य और कैसे बचे इसके दुष्प्रभाव से

इसके अलावा भी बहुत कुछ बचता है जैसे की वशीकरण से जुड़े मंत्र उपाय, टोटके, और भी बहुत कुछ. इंद्रजाल में आपको हर तंत्र वनस्पति का जिक्र इतनी सरलता से मिल जायेगा की आप विश्वास नहीं करेंगे की एक किताब में इतना सब कुछ कैसे है. दूसरों शब्दों में इंद्रजाल हर शक्ति, समस्या का समाधान है।

इंद्रजाल किताब pdf download – मारण प्रयोग

शत्रु के सतम्भन, उच्चाटन, और मारण से जुड़े कई उपाय है जिनका प्रयोग तांत्रिक करते है. आमतौर पर इन उपाय से जुडी कई किताबें है लेकिन इंद्रजाल को खास बनाता है इन उपायों का तोड़ जी हां ! इंद्रजाल में हर उपाय का इतना सटीक वर्णन है की आपके सिखने में कोई गलती नहीं होती है.

बस ध्यान रखे ये उपाय जितना सामने वाले को नुकसान पहुंचाते है उससे कही ज्यादा खुद को नुकसान करते है इसलिए सही ज्ञान आवश्यक है. लेकिन इसका ध्यान रखे की इंद्रजाल पुराना हो।

चौकी चलाने के कई प्रयोग का वर्णन इंद्रजालमें मिलता है पर सिर्फ अनुभव के आधार पर ही इसका प्रयोग संभव है क्यों की ज्यादातर बाते गूढ़ शब्दो में की गई है जिसकी वजह से आम इंसान इसके प्रयोग से वर्जित रहता है।

इंद्रजाल किताब pdf download

यु तो इंद्रजाल में हर अध्याय में आपके हर सवाल का जवाब है. लेकिन अगर देखे तो इंद्रजाल किताब pdf download करना सबसे best उपाय है. ये सबसे बड़ा सटीक मंत्र और तंत्र का संग्रह है. जिसमे आसानी से इन्हे सिखने में सहायता मिलती है. इसलिए तांत्रिक सबसे ज्यादा काला जादू और इंद्रजाल को महत्व देते है।

internet पर आपको शायद ही कही इस तरह की rare इंद्रजाल किताब pdf download करने के लिए मिले. इसकी वजह है इसका दुर्लभ होना. इसका सबसे सही और सुलभ संस्करण आज के ज़माने में नहीं है. हमारे पास आज भी एक बुक ऐसी बची है जो इंद्रजाल किताब pdf download कर सकते है.

इंद्रजाल किताब pdf download आसान वशीकरण उपाय

इंद्रजाल सबसे बड़ा वशीकरण के उपाय का संग्रह है इसमें बताये उपाय सरल है और हर उपाय सहज सुलभ कर सकने वाला है. जिसमे मंत्र यन्त्र और वनस्पति उपाय शामिल है। वशीकरण के कई उपाय है जिनका सरल वर्णन इंद्रजाल में किया गया है आप आसानी से इन्हें घर पर भी कर सकते है। ज्यादातर प्रयोग तो होली और दीवाली के अवसर पर किये भी जाते है।

पढ़े : स्मरण शक्ति बढ़ाने के लिए आजमाए इन घरेलु उपाय को

इंद्रजाल और साधनाए

हर यक्षिणी, अप्सरा और देव साधना के उपाय मिलते है. जिनके किसी और संग्रह में कोई मुकाबला नहीं। हर साधक को इंद्रजाल सिखने का मौका कभी न कभी मिलता है। बेताल सिद्धि जिसमे अगिया बेताल और 52 भैरव का वर्णन सिर्फ इंद्रजाल में ही मिल सकता है। इसकेअलावा यक्षिणी सिद्धियां भी इसका खास भाग है।

Indra-jaal का आज के युग में महत्व

किसी भी बड़े जादूगर से मिले वो अपनी कला को इंद्रजाल की देन बताता है. इंद्रजाल से आज गावो में बाजीगर खेल दिखाते है जो सिर्फ हाथ की सफाई है. इसे ही माया कहा गया है. यानि की हाथो और आँखों का इस्तेमाल कर सामने वाले पर अपनी माया का प्रभाव डालना

आज के युग में इंद्रजाल की विद्या सिर्फ हाथो की सफाई तक ही सिमट गयी है. इसलिए इस विद्या को या तो बकवास मानने लगे है या फिर लोग इसे सीख नहीं पा रहे है क्यों की हर संस्करण में त्रुटि बढ़ने लगी है.

इंद्रजाल से जुडी market में बहुत सी किताबें लेकिन उनका प्रभाव सही नहीं क्यों की पूर्ण ज्ञान की कमी है. और दूसरा इसे सही तरीके से ना बता पाने की वजह से इसका प्रभाव उल्टा भी पड़ने की chance बढ़ जाती है।

पढ़े : जिन्न और उनकी दुनिया का रहस्य

Indra-jaal आँखों की कला

इंद्रजाल को अगर आँखों की कला से जोड़े तो एक ही नाम सामने आता है वशीकरण इसलिए जादूगर और मदारी सबसे पहले मोहिनी कला का ज्ञान सीखते है फिर अभ्यास सीखते है. इंद्रजाल में वशीकरण से जुड़े लगभग उपाय का वर्णन है जिन्हे हम आसानी से घर पर भी कर सकते है. इसलिए इंद्रजाल को माया-जाल, की कला भी कहा जाता है.

इंद्रजाल का चुनाव करते वक़्त ध्यान दे की उसका संस्करण पुराने से पुराना हो. इंद्रजाल की पुस्तक जल्द ही PDF के FORMAT में आपके सामने लाने की कोशिश रहेगी. इस पोस्ट से जुड़े आपके सुझाव आमंत्रित है कमेंट के माध्यम से बताये पोस्ट कैसी लगी। किसी समस्या समाधान के लिए आप कमेंट में सवाल कर सकते है.

ब्लॉग पर आप असली प्राचीन इंद्रजाल की original book प्राप्त कर सकते है. ये पुस्तक सबसे शुरू के समय की है और बिना किसी तरह के तोड़ मरोड़ के इसमें आपको असली जानकरी मिलेगी. ये मेरा विश्वास है क्यों की इसी पुस्तक से कुछ मंत्रो को निकाल कर आज हजारो रुपये में बेचा जा रहा है.

इस पुस्तक की कीमत और ज्यादा जानकारी के लिए आप ईमेल sachhiprerna@gmail.com या फिर whatsapp +91-842048593 पर ज्यादा जानकारी प्राप्त कर सकते है. अभी तक इसका रिव्यु अच्छा ही मिला है.

इंद्रजाल किताब pdf download

तंत्र मंत्र यन्त्र में रूचि रखते है तो इन पोस्ट को भी पढ़े :

  1. जुआ जीतने और lottery and lotto number के लिए घर बैठे करे ये उपाय सफलता जरुर मिलेगी
  2. तंत्र मंत्र अगर आपको खेल लगता है तो इसे एक बार जरूर पढ़े
  3. चौराहे और टोने टोटके से जुड़े ऐसे top 10 fact और बाते जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगी
  4. इस मंत्र का सिर्फ 3 बार जाप करता है आपकी सम्पूर्ण सुरक्षा – सबसे सरल सुरक्षा कवच
  5. तांत्रिक इस विधि का प्रयोग कर नारियल और अनाज के दानो में पारलौकिक समस्या को देखते है – आप भी देख सकते है
इंद्रजाल किताब pdf download – मेरे अपने विचार

दोस्तों इंद्रजाल में ऐसा कोई टॉपिक नहीं बचता जो बताया ना गया हो. Indra jaal अपने आप में समावेश है कई गुप्त साधनाओ और सिद्धियों का इसलिए इसमें कोई शक नहीं की ये अपने आप में अद्वितीय है. अगर आप इंद्रजाल की Hindi पुस्तक देख रहे है तो हमारे ब्लॉग पर इसे download कर सकते है. इंद्रजाल किताब pdf download करने के लिए आप हमारे shop पर विजिट करे.

निवेदन : अगर आपको ये पोस्ट या कोई भी अन्य पोस्ट पसंद आये तो कुछ देर का समय निकाल कर उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर जरुर करे ताकि दुसरो को भी ऐसी पोस्ट पढने को मिले. हमें ब्लॉग और you tube पर subscribe भी कर सकते है.

24 COMMENTS

  1. प्राचीन और सबसे पुराना इंद्रजाल चाहिए जिस इंद्रजाल में बकवास ना हो जिसमें जड़ी बूटियों के तंत्र प्रयोग भी हो

    • किरण जी हमारे ब्लॉग से आप उसे खरीद सकते है ज्यादा जानकारी के लिए अपने ईमेल को चेक करे.

        • इंद्रजाल का एक भाग जादू सिखने वालो का है, हाथ की सफाई और जादूगरी के खेल इसके लिए आप इंद्रजाल पढ़ सकते है.

  2. sir mujhe indrajall ka book chahiyv ya email I’d me PDF bhej. dijiye mere mama indrajaal janta aur mujhe pareshan kar raha hai jina muskila ho gaya hai

  3. Hello sir
    Me deepak Kumar mujhe
    9अझडी महाइन्द्र जाल की बुक चाहिए
    पुराने छापे की हिन्दी मे क्या वो मिल सकती है ाा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.