जानिए क्यों तंत्र साधना में रूचि रखने वालो के पास Maha indrajaal in Hindi होना बेहद जरुरी है

1
41529

asli prachin Maha indrajaal in Hindi book का नाम सबने सुना होगा। बचपन से ही maha indrajaal hindi book तंत्र मंत्र का सबसे बड़ा और पुराना संग्रह रहा है. आजकल जादूगर और मदारी करतब दिखाते है वो Maha indrajaal in Hindi का भाग है. इंद्रजाल से जुडी एक कहानी है जिसके अनुसार ये महा पंडित रावण की देन है असुरो के मायावी होने का रहस्य भी इंद्रजाल है. इंद्रजाल किताब PDF download करने के पीछे कई कारण है. इसकी सबसे बड़ी वजह है सबसे बड़ी तंत्र मंत्र की किताब होना. लेकिन अभी तक असली प्राचीन महा इंद्रजाल PDF download के लिए कही भी available नहीं है वो भी खासकर Hindi में.

Asli prachin Maha indrajaal in Hindi Book

brihat indrajal bengali book में वर्णित कहानी के अनुसार इंद्र के दरबार में नृत्य गान चल रहा था तभी अचानक नृत्य करते करते अप्सरा अचेत हो गयी. बहुत उपचार बाद भी उसकी तन्द्रा नहीं टूटी। तब देव गुरु ने इंद्र को ये रहस्य बताया और Indrajaal का अस्तित्व दुनिया में आया. इससे पहले ये विद्या देवो के पास नहीं थी।

इंद्रजाल की भाषा सामान्य न होकर मुहावरे और संकेतों जैसी है जिसकी वजह से सामान्य इंसान इसे सिद्ध नहीं कर पाता है. हालाँकि ये दावा किया जा रहा है की इंद्रजाल का हिंदी Translation भी 100% शुद्ध है. लेकिन ये सत्य नहीं है क्यों की इसमें वो भाव और मतलब नहीं है जो होना चाहिए.

इसलिए अगर आपको सही इंद्रजाल का ज्ञान चाहिए तो आपको इसकी 1965 से पहले का संस्करण पढ़ना चाहिए क्यों की वक़्त के साथ इसको तोड़-मरोड़ कर छापने की वजह से इसका असर नहीं रहा है। ये इतनी rare books है की Maha indrajaal in Hindi book online read करने के लिए भी आपको कही नहीं मिलेगी.

Maha indrajaal in Hindi

prachin indrajal book में हर अध्याय में आपके हर सवाल का जवाब है. लेकिन अगर देखे तो इंद्रजाल किताब pdf download करना सबसे best उपाय है. ये सबसे बड़ा सटीक मंत्र और तंत्र का संग्रह है. जिसमे आसानी से इन्हे सिखने में सहायता मिलती है. इसलिए तांत्रिक सबसे ज्यादा काला जादू और इंद्रजाल को महत्व देते है।

Internet पर आपको शायद ही कही इस तरह की rare इंद्रजाल किताब pdf download करने के लिए मिले. इसकी वजह है इसका दुर्लभ होना. इसका सबसे सही और सुलभ संस्करण आज के ज़माने में नहीं है. हमारे पास आज भी एक बुक ऐसी बची है जो इंद्रजाल किताब pdf download कर सकते है.

किसी भी बड़े जादूगर से मिले वो अपनी कला को prachin indrajal book की देन बताता है. इंद्रजाल से आज गावो में बाजीगर खेल दिखाते है जो सिर्फ हाथ की सफाई है. इसे ही माया कहा गया है. यानि की हाथो और आँखों का इस्तेमाल कर सामने वाले पर अपनी माया का प्रभाव डालना।

आज के युग में इंद्रजाल की विद्या सिर्फ हाथो की सफाई तक ही सिमट गयी है. इसलिए इस विद्या को या तो बकवास मानने लगे है या फिर लोग इसे सीख नहीं पा रहे है क्यों की हर संस्करण में त्रुटि बढ़ने लगी है.

इंद्रजाल से जुडी market में बहुत सी किताबें लेकिन उनका प्रभाव सही नहीं क्यों की पूर्ण ज्ञान की कमी है. और दूसरा इसे सही तरीके से ना बता पाने की वजह से इसका प्रभाव उल्टा भी पड़ने की chance बढ़ जाती है।

maha indrajal vashikaran

vashikaran indrajal सबसे बड़ा वशीकरण के उपाय का संग्रह है इसमें बताये उपाय सरल है और हर उपाय सहज सुलभ कर सकने वाला है. जिसमे मंत्र यन्त्र और वनस्पति उपाय शामिल है। वशीकरण के कई उपाय है जिनका सरल वर्णन asli purana indrajal में किया गया है आप आसानी से इन्हें घर पर भी कर सकते है। ज्यादातर प्रयोग तो होली और दीवाली के अवसर पर किये भी जाते है।

हर यक्षिणी, अप्सरा और देव साधना के उपाय मिलते है. जिनके किसी और संग्रह में कोई मुकाबला नहीं। हर साधक को indrajal rahasya सिखने का मौका कभी न कभी मिलता है। बेताल सिद्धि जिसमे अगिया बेताल और 52 भैरव का वर्णन सिर्फ इंद्रजाल में ही मिल सकता है। इसकेअलावा यक्षिणी सिद्धियां भी इसका खास भाग है।

पढ़े :  नाम और फोटो से वशीकरण

asli prachin maha indrajaal book

purana indrajal book को अगर आँखों की कला से जोड़े तो एक ही नाम सामने आता है वशीकरण इसलिए जादूगर और मदारी सबसे पहले मोहिनी कला का ज्ञान सीखते है फिर अभ्यास सीखते है. इंद्रजाल में वशीकरण से जुड़े लगभग उपाय का वर्णन है जिन्हे हम आसानी से घर पर भी कर सकते है. इसलिए इंद्रजाल को माया-जाल, की कला भी कहा जाता है.

Original Maha indrajaal in Hindi का चुनाव करते वक़्त ध्यान दे की उसका संस्करण पुराने से पुराना हो. Maha indrajaal in Hindi की पुस्तक जल्द ही PDF के FORMAT में आपके सामने लाने की कोशिश रहेगी. इस पोस्ट से जुड़े आपके सुझाव आमंत्रित है कमेंट के माध्यम से बताये पोस्ट कैसी लगी। किसी समस्या समाधान के लिए आप कमेंट में सवाल कर सकते है.

ब्लॉग पर आप असली प्राचीन इंद्रजाल की original book प्राप्त कर सकते है. ये indrajal book in hindi सबसे शुरू के समय की है और बिना किसी तरह के तोड़ मरोड़ के इसमें आपको असली जानकरी मिलेगी. ये मेरा विश्वास है क्यों की indrajal book Hindi me से कुछ मंत्रो को निकाल कर आज हजारो रुपये में बेचा जा रहा है.

आज indrajal tree price को online में काफी ऊँचे दामो पर बेचा और ख़रीदा जा रहा है क्यों की ये एक magical tree होता है जो हमें हर बाहरी psychic vampire attack, paranormal and black magic effect से बचाता है. अगर आप Indrajal plant images देखना चाहते है तो निचे दी हुई है.

Indrajal black magic book: asli prachin maha indrajaal book अपने आप में काफी वृहत है. आप शाबर मंत्र, black magic ritual, vashikaran or love spell सीख सकते है. शायद ही कोई ऐसा topic है जो इसमें रह जाता हो. कुछ लोग बंगाल का कला जादू सीखने की कोशिश करते है क्यों की कामाख्या के बाद बंगाल का जादू और मिश्र का जादू है जिसने पुरे विश्व में अपना दबदबा बनाया हुआ है.

इंद्रजाल में ही एक पुस्तक है जो आपको काला जादू यानि black magic witchcraft में माहिर बना सकती है. हालाँकि साधना में गुरु होना आवश्यक है लेकिन अगर आपको असली पुराना इंद्रजाल मिल जाए तो सीखने में आसानी रहती है. वशीकरण के शैतानी अमल, बड़े स्तर की साधनाए आपको इस भाग में मिल जाएगी.

पढ़े : नारी वशीकरण के कुछ आसान मगर अद्भुत प्रयोग

Maha indrajal book important question and their answer

हालाँकि इसमें कोई शक नहीं की अब तक आपकी रूचि इस पुस्तक में आ चुकी है लेकिन इससे जुड़े कुछ सवाल को जान ले तो बेहतर होगा.

इंद्रजाल की पुरानी पुस्तक को लेने का क्या फायदा है ?

asli prachin Maha indrajaal in Hindi book पुरानी लेने का काफी सारे फायदे है. सबसे पहले तो आपको genuine knowledge मिल जाती है जिसकी वजह से आपको ज्यादा उलझना नहीं पड़ता है. बिना गुरु के अगर आपको सही पुस्तक से सीखने को मिले तो उसकी कोई बराबरी नहीं है.आज इस पर काफी सारी पुस्तके लिखी जा चुकी है लेकिन सब मे जानकारी को तोड़ मोड़ कर बेचा जा रहा है.

इस इंद्रजाल की पुस्तक में क्या है ?

इसमें लगभग हर उस चीज को कवर किया गया है जो आप चाहते है. तंत्र साधना में आपको मुख्य रूप से basic जानकारी पता होना जरुरी है. इसमें basic जानकारी और इसके बाद 6 कर्म के अनुसार अलग अलग तंत्र साधना का विधान दिया हुआ है. दूसरी बात ये हिंदी और संस्कृत भाषा में है.

ये पुस्तक कैसे प्राप्त की जा सकती है

अगर आपकी रूचि asli purana indrajal में है तो ये किताब आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है. इस पुस्तक की जानकारी को ध्यान से पढ़े.

पुस्तक : असली प्राचीन वृहत इंद्रजाल

पेज : 355

format : pdf

part : 7

अगर आप इस पुस्तक को मंगवाना चाहते है तो हमें WhatsApp पर query भेज सकते है.

Maha indrajaal in Hindi final conclusion

दोस्तों Maha indrajaal in Hindi book में ऐसा कोई टॉपिक नहीं बचता जो बताया ना गया हो. Indra jaal अपने आप में समावेश है कई गुप्त साधनाओ और सिद्धियों का इसलिए इसमें कोई शक नहीं की ये अपने आप में अद्वितीय है. अगर आप indrajaal ki kitab देख रहे है तो हमारे ब्लॉग पर इसे कुछ पैसो के बदले प्राप्त कर सकते है. इंद्रजाल किताब pdf download करने के लिए आप हमारे shop पर विजिट करे.

निवेदन : अगर आपको ये पोस्ट या कोई भी अन्य पोस्ट पसंद आये तो कुछ देर का समय निकाल कर उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर जरुर करे ताकि दुसरो को भी ऐसी पोस्ट पढने को मिले. हमें ब्लॉग और you tube पर subscribe भी कर सकते है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous articleमंत्र जाप से पहले आपको पता होना चाहिए इसका आध्यात्मिक महत्व और सही तरीका – रहस्य
Next articleफेसबुक चलाते है तो आपको पता होना चाहिए इन special online fraud and scam के बारे में
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

1 COMMENT

Comments are closed.