How to play black magic simple easy trick to manipulate public mind

0
14

जब भी हम जादू की बात करते है तो 2 ही तरह के जादू का ख्याल आता है white magic and black magic. इनका वास्तविक मतलब Time, location and tradition, community के साथ बदलता गया है. White magic को हम Acceptable magic की तरह देखते है और Black magic को Unacceptable magic की तरह. ये कितना acceptable है इसे तय करती है उस जगह की culture. आज हम बात करने वाले है How to play black magic in Hindi के बारे में.

Healing and divination को White magic का हिस्सा माना गया है वही Black magic game को दूसरो को नुकसान पहुँचाने वाला जादू माना गया है. इसमें सामने वाले को श्राप देना या किसी तरह का जादू जो पीढ़ी दर पीढ़ी नुकसान पहुँचाने वाला जादू होता है. सफ़ेद जादू को spiritual magic के नाम से भी जाना जाता है. काले जादू को दूसरो को नुकसान पहुंचाने के लिए आज बहुत बड़े स्तर पर इस्तेमाल किया जाता है.

How to play black magic

अगर आप किसी तांत्रिक के पास जाओ और उसे कहो की मुझे किसी को नुकसान पहुँचाना है तो वो यही कहेगा काला जादू, मारण या पुतली मारण करवा लो. ज्यादातर Magician के लिए Black magic को perform करना सही नहीं है क्यों की ये उनकी Spirituality को प्रभावित करता है. How to play black magic trick या फिर How to play black magic game किसी तरह का जादू नहीं है बल्कि mentalism का खेल है.

इस खेल का उदेश्य मनोरंजन है इसलिए इसे आप खेल सकते है. सामने वाले को लगता है की आप the trick to black magic का use कर रहे है लेकिन ये सिर्फ दिमाग का खेल है. how to play black magic game के बारे में जानने से पहले आप अपने Mindset को stress free कर ले तो ज्यादा better है क्यों की जब आप दूसरो के दिमाग से खेलते है तो आपकी Psychic energy का बड़े स्तर पर क्षय होता है.

How to play black magic

Spirituality से जुड़े लोग जानते है की मैजिक का कोई कलर नहीं होता है. हम जिस intention से इसका प्रयोग करते है ये तय करता है की ये Black magic Game है या फिर White magic game. आज की इस पोस्ट में कई लोगो के सवाल पर How to play black magic game के बारे में बात करने वाले है लेकिन इससे पहले हम कुछ ऐसी चीजो के बारे में जान लेते है जो आपको Black magic basic concept को समझने में मदद करेगी.

आज हम जिस White magic vs Black magic के बारे में सुन रहे है वो कुछ hundred years ago ही आया है. इसकी वजह colonialist terminology है यानि ये जिस जगह पर फैला और लोगो ने जिस तरह इसे accept किया उसी तरह इसका नाम रखा गया. Modern magic practitioner ने इसकी जगह baneful magic का नाम इस्तेमाल करना शुरू कर दिया जिसे Negative magic के नाम से जाना जाता है.

अब आप White magic and Black magic जैसा नाम बहुत कम इस्तेमाल करता हुआ पाएंगे क्यों की Black magic में जिस तरह की चीजो का इस्तेमाल होता है उन्हें baneful magic के नाम से बुलाना ज्यादा बेहतर माना जाता है. इसका मतलब है ऐसा जादू जिसमे Ingredient का इस्तेमाल होता है.

काले जादू के बारे में और ज्यादा जानने के लिए आपको White vs. Black and Colonialist Terminology के बारे में जान लेना चाहिए ताकि आपको इसके इतिहास से कुछ important जानने को मिले.

White vs. Black and Colonialist Terminology

ऐसा माना जाता है की The term of white and Black के पीछे racist origins का हाथ था. शुरुआत के Spiritualist इसका प्रयोग लोगो की बीमारी को ठीक करने में करते थे लेकिन समय के साथ इसका प्रयोग अपने स्वार्थ को पूरा करने में भी किया जाने लगा जिसकी वजह से इसे 2 हिस्से में बाँट दिया.

एक वे जो Spiritualist थे और White magic का इस्तेमाल कर लोगो की help करते थे और दूसरे वो जो Black magic के जरिये अपने स्वार्थ की पूर्ती करते थे.

समय के साथ Age of Enlightenment में इसे color के साथ जोड़ दिया गया. Great European philosopher’s का मानना था की lighter spirituality का कलर ये निर्धारित करता है की है मैजिक किस तरह का है. Dark color का सीधा मतलब था evil, negativity, and corruption और लाइट कलर Spirituality को दर्शाते थे.

जैसे जैसे समय बीतता गया The indigenous practices of African spirituality का खौफ white Europeans में भरता गया. अफ्रीका के जादू से हर कोई वाकिफ है और इनकी strange, non-Christian activities लोगो में भय पैदा करने के लिए काफी थी. Modern Paganism में White magic के साथ साथ Black magic के प्रयोग को utilize किया गया और समय के साथ इसमें और बदलाव देखने को मिला.

Read : Crow cawing superstition and their hidden meaning everything you must know

Negative or Baneful Magic

एक ऐसा जादू जिसे दूसरो को हानि पहुंचाने के मकसद से किया जाता है. इसमें कुछ शामिल हो सकती है जैसे की

  • Magical workings जो दूसरो के free will को impact करता है.
  • ये एक ऐसा जादू है जिसका इस्तेमाल destruction or harm जैसे कामो में किया जाता है जैसे की cursing or hexing यानि किसी को श्राप देना.
  • हमारे आसपास के spirit realm यानि आत्माओ की दुनिया के द्वार को negative purpose के लिए खोलना.
  • इस तरह का जादू सामने वाले पर restrict or eliminate का effect डालता है जिसे हमें स्तम्भन और मारण के नाम से भी जानते है.

कुछ जगह पर इसे dark magic के नाम से जानते है. हम Types of magic के बारे में पहले ही बात कर चुके है इसलिए इस ग़लतफ़हमी में ना रहे की सभी Pagan traditions जादू को सफ़ेद और काले जादू की तरह देखते है. ज्यादातर जादू का असर सामने वाले की Free will पर एक जैसा ही देखने को मिलता है जब तक की इसका प्रयोग आप अपने लिए कर रहे हो.

जादू को काम करने के लिए सामने वाले को Influence करना जरुरी है. इसके बगैर ये काम नहीं कर सकता है.

जहाँ हम बात करते है spirit work की तो अपनी उर्जा को spirits के साथ जोड़ना किसी भी तरह से beneficial magic का हिस्सा नहीं है. ज्यादातर लोग इसका प्रयोग तो करते है लेकिन, वो खुद इससे अनजान रहते है की इसका खुद उन पर क्या असर पड़ने वाला है. जादू को समझने के लिए आपको 2 बाते ध्यान में रखनी चाहिए.

  1. जो magic perform कर रहा है उसका negative intent
  2. जिस पर जादू किया जा रहा है उस पर इसका प्रभाव क्या पड़ चूका है.

आपने left hand and right hand path के बारे में सुना होगा. एक पथ सात्विक साधना के मार्ग पर है और दूसरा वाम मार्गी जो दूसरो की परवाह नहीं करता है.

Read : How Masturbation in Relationships affect your life some fact and myth

How to play black magic game

इस खेल का Objective सिंपल सा है. आप लोगो को ये समझने में मदद करते है की कैसे दो लोग आपस में telepathically communicating करते है. इसका सिर्फ नाम How to play black magic game है लेकिन काला जादू जैसा इसमें कुछ नहीं है. इस खेल का बेस है आपकी psychic powers और इसका इस्तेमाल गेम में किस तरह करना है ये इस गेम को और भी रोचक बना देता है.

Play Black magic game

  • भीड़ में से किसी एक व्यक्ति का चुनाव करे जिसे आप आप अपने secret of black magic को बता सके. उस व्यक्ति को अलग रूम में ले जाए ताकि आप दोनों के बीच बेहतर tuning हो सके. बाकि लोगो को आप बता सकते है की आपको forming a psychic connection के लिए quiet room की जरुरत है.
  • अपने पार्टनर को समझा दे की किस तरह ये Black magic game trick काम करती है. अपने पार्टनर को उसी रूम में छोड़ दे और खुद भीड़ के सामने आ जाए. ये ख्याल रखे की आपका पार्टनर अब आपको सुन नहीं पाए.
  • Audience में से किसी को बुलाए और उसे कहे की किसी भी object का चुनाव आपके सामने करे आपका पार्टनर उसके बारे में बतायेगा.
  • अपने पार्टनर को रूम से बाहर बुलाए और पब्लिक के सामने उनसे पूछे की आप क्या सोच रहे है. आपको किसी भी ऐसे ऑब्जेक्ट का चुनाव करना है जो audience ने नहीं चुना है. दिखावा करे की आप इसके लिए Black magic या फिर Psychic power का इस्तेमाल कर रहे है. ये आपके गेम को और भी ज्यादा Mysterious बना देता है.
  • सबसे लास्ट में आपको उस ऑब्जेक्ट को target करना है जो पब्लिक ने चुना है. इस मामले में ये सारा गेम psychic power का है इसलिए आपको अपने पार्टनर के साथ Understanding इस तरह बिठाना है की वो आपके हाव भाव से ही समझ जाए. इस तरह का काम Body language, movement इन सब पर काम करता है.
  • आपको ये सब इस तरह करना है की पब्लिक आपको पकड़ ना पाए. Stage magic perform करने वाले जिस तरह ट्रिक कर पब्लिक के साथ खेलते है वैसे ही आप कर सकते है. हर बार जब भी पब्लिक को लगे की उन्होंने आपको पकड़ लिया है एक नयी ट्रिक यानि Black magic variation का इस्तेमाल करे और उन्हें गलत साबित करे.

Variation on Black magic and how to trick with public

variation का सीधा सा मतलब है किसी एक ऑब्जेक्ट का चुनाव करना. यहाँ हम Black magic object की जगह किसी नंबर का चुनाव कर रहे है. अपने पार्टनर को पहले से ही बता दे की आप 9 नंबर पर आने वाले ऑब्जेक्ट को सही करेंगे. सही ऑब्जेक्ट जो पब्लिक ने चुना है वो 9 नंबर पर होगा. इस तरह से बताना ये पक्का करता है की आप पब्लिक को लम्बे समय तक रोमांच में डाल सकते है.

आप पब्लिक में किसी का चुनाव करे तो अपने पार्टनर को सिग्नल दे जब वो किसी राईट ऑब्जेक्ट की तरफ इशारा करता है. ये सिग्नल इतना बारीक़ होना चाहिए की सिर्फ आप और आपका पार्टनर ही इसे समझ सके. आमतौर पर ऐसा करना बेहद मुश्किल होता है क्यों की पब्लिक की नजर सिर्फ आप पर होती है. इसकी जगह आप एक इशारा शामिल कर सकते है जो बाकि सब मूवमेंट के साथ हो लेकिन आपका पार्टनर समझ जाए.

जब आपकी और आपके पार्टनर की बेहतर tuning बैठ जाती है तो आपके लिए इसे बिना किसी इशारे के भी करना आसान हो जाता है. आज भी psychologists and other researchers किसी भी तरह के Extra-Sensory Perception में believe नहीं करते है लेकिन ये सच है. ऐसी बहुत सी mysterious abilities है जो सिर्फ आपकी Psychic ability का हिस्सा है और कुछ नहीं. इनका इस्तेमाल आप यहाँ कर सकते है.

इस गेम का सिर्फ नाम ही Black magic game है बाकि इसमें काला जादू जैसा कुछ नहीं है. असल में ये नाम सिर्फ पब्लिक को अपनी और attract करने के लिए इस्तेमाल किया गया जो टाइम के साथ बहुत ज्यादा popular होता गया.

Read : How to Get Fast Result with Black magic Vashikaran Mantra kriya in Hindi

How to play black magic game final conclusion

नाम से भले ही ये ब्लैक मैजिक का कोई खेल लग रहा है जिसमे किसी तरह की Black magic ritual जैसा कुछ होता होगा लेकिन वास्तव में ये सिर्फ एक Mentalism or psychic power का game है. अगर आप भी How to play black magic game को लेकर अब तक उत्सुक थे तो सॉरी इसमें ब्लैक मैजिक जैसा कुछ नहीं है. इस पोस्ट का मकसद सिर्फ इतना है की आपको Black magic game को लेकर एक basic जानकारी मिले.

दुनियाभर में समय के साथ Black magic occult के अलग अलग समुदाय ने इसको कई नाम से जानना शुरू कर दिया और ये खेल भी उसका ही एक हिस्सा है जो एक टाइम में भले ही सामने वाले को भ्रमित कर देता है की मानो किसी तरह के काले जादू का प्रयोग किया है लेकिन हकीकत में ये सिर्फ दिमाग का खेल है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous articleCrow cawing superstition and their hidden meaning everything you must know
Next articleHow to Cope with split personality disorder symptom, cause and treatment Guide in Hindi
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here