अपनी प्रेमिका को प्रभावित करने के 15 तरीके जो आपकी पहली डेट को आसान बना देंगे

0
29
How to impress Girl-friend in Hindi

How to impress Girl-friend in Hindi क्या आप भी एक रिलेशन में है और अपनी गर्ल-फ्रेंड को इम्प्रेस करना चाहते है. आज हम बात करने वाले है ऐसे कुछ तरीको के बारे में जो आपके रिश्ते को रोमांचक बना सकते है. ज्यादातर कपल रिलेशन में आने के बाद यही गलती कर बैठते है.

उन्हें लगता है की अब वे एक रिलेशन में है तो अब अपने पार्टनर को इम्प्रेस करने की क्या जरुरत है. जितना वो उनके पीछे प्रपोज करने से पहले भाग रहे है अब उसकी कोई जरुरत नहीं है.

कभी-कभी यह सबसे छोटी चीज होती है जो स्थायी प्रभाव डालती है. एक स्मार्ट टिप्पणी या कुछ छोटे इशारे वास्तव में एक महिला को प्रभावित कर सकते हैं, जबकि एक आपत्तिजनक टिप्पणी या लापरवाही का प्रदर्शन आपके अवसरों को पूरी तरह से बर्बाद कर सकता है.

smartest way to impress Girl-friend in Hindi ऐसे कुछ टिप्स का समूह है जो आप डेली लाइफ में आजमा सकते है.

How to impress Girl-friend in Hindi

एक महिला अपेक्षाकृत जल्दी तय कर लेती है कि आप डेट के योग्य हैं या नहीं, और आपके द्वारा की जाने वाली या नहीं की जाने वाली सभी छोटी-छोटी चीजें उसे अपना निर्णय लेने में मदद करेंगी.

इन वास्तविकताओं को ध्यान में रखते हुए, हमने एक महिला को प्रभावित करने के शीर्ष 10 सरल तरीकों की इस सूची को एक साथ रखा है. यहां कुछ भी जटिल नहीं है. कुछ भी समय लेने वाला या असाधारण रूप से कठिन नहीं है.

लेकिन आदतों, टिप्पणियों और व्यवहारों की यह सूची उसका नंबर पाने और गंदा दिखने के बीच अंतर कर सकती है. अगर आप उन पर अपना जादू चलाना चाहते है तो इन Easy way to impress Girl-friend को फॉलो जरुर करे.

15 way to impress girl-friend in Hindi

अपनी प्रेमिका को कैसे प्रभावित करें और उसे अपने जैसे लड़के को डेट करने वाली सबसे भाग्यशाली लड़की की तरह महसूस कराएं

जब आप किसी लड़की के साथ रिश्ते में होते हैं, तो आप अपने साथी को अपना सबसे अच्छा पक्ष दिखाना चाहते हैं. आप अपनी प्रेमिका को प्रभावित करना चाहते हैं, और उसे आपको डेट करने के लिए भाग्यशाली महसूस कराना चाहते हैं.

बेशक, आपने शायद अपनी लड़की को लुभाया और उसे प्रभावित किया, और आपने शायद अब तक अपने रिश्ते में इस मुकाम तक पहुंचने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है. इस दौरान Tips to impress Girl-friend को जरुर आजमाए.

लेकिन अब क्या? अब जबकि आप एक दूसरे के साथ गंभीर संबंध में हैं, क्या आप अभी भी प्रयास कर रहे हैं? सभी रिश्तों को निरंतर काम और प्रयास की आवश्यकता होती है. ज़रूर, आपने शायद सोचा था कि जब वह आपकी प्रेमिका बनने के लिए सहमत हुई, तो आप स्पष्ट थे.

लेकिन इतनी जल्दी नहीं. यदि आप एक स्वस्थ संबंध बनाना चाहते हैं, तो आपको अपनी प्रेमिका को प्रभावित करना सीखना होगा और उसे अपने प्यार में और अधिक पड़ना होगा.

कई बार, जब लोग किसी रिश्ते में आते हैं, तो कुछ चीजें जो वे डेटिंग के दौरान करते थे, रुक जाती हैं. ऐसे में top 10 tips to impress Girl-friend in Hindi आपकी लाइफ को फिर से रोमांचक बना सकते है.

उन्होंने खुद को रुकने के लिए नहीं कहा, लेकिन उनके दिमाग के पीछे उन्हें लगा कि अब उन्हें उन चीजों को करने की जरूरत नहीं है क्योंकि वे एक रिश्ते में हैं.

Read : रिश्ते में धोखा देने वाले पार्टनर इस तरह छिपाते है सबूत

How to impress Girl-friend in Hindi

ज्यादातर लड़के सोचते हैं कि गिफ्ट देना किसी लड़की को इम्प्रेस करने का सबसे अच्छा तरीका है. लेकिन ऐसा नहीं है. लड़की का दिल जीतने और उसे प्यार करने के और भी बेहतर तरीके हैं.

यह सिर्फ एक लड़की को लुभाने के लिए चॉकलेट और गुलाब देने के बारे में नहीं है – यह उसे वास्तव में खुश और पूर्ण रखने के बारे में है. इसलिए, यदि आप नीचे दिए गए सुझावों का पालन करते हैं, तो भौतिक चीजों से अधिक, आपकी लड़की अधिक खुश और अधिक प्रभावित होगी.

अपनी प्रेमिका को प्रभावित करने के 15 तरीके यहां दिए गए हैं:

#1 उसके परिवार का सम्मान करें

यह जरूरी है क्योंकि परिवार उसके दिल के बहुत करीब है. अपने परिवार के प्रति अनादर दिखाने का अर्थ है उसका अनादर करना. उनके साथ वैसा ही व्यवहार करें जैसा आप अपनी प्रेमिका के साथ करते हैं. ये एक सबसे आसान मगर प्रभावी way to impress Girl-friend है.

उनके बारे में असभ्य या अपमानजनक टिप्पणी करने के बारे में भी न सोचें, और यह भी सुनिश्चित करें कि आप उनके साथ समय बिताएं ताकि आप उन्हें बेहतर तरीके से जान सकें.

अगर आपको उनके घर में प्रवेश करने की अनुमति है, तो उन्हें प्रभावित करना और यह दिखाना न भूलें कि आप उनकी भी परवाह करते हैं.

#2 स्वच्छ और फिट हो जाओ

ऐसा करने के लिए कहे बिना अपने कमरे की सारी गंदगी साफ कर दें. मिस्टर साफ सुथरा बनो, फिट रहो, खुद को साफ रखो, अपने कपड़े धोओ और इस्त्री करो, और अपना ख्याल रखो. आपकी प्रेमिका निश्चित रूप से इस तरह के तेजी से और सकारात्मक बदलाव से चकित होगी.

आमतौर पर घर से दूर रहने वाले लड़के साफ सफाई को लेकर जागरूक नहीं रहते है. उनके लिए सब कुछ काम चलाऊ काफी है लेकिन लडकियाँ कभी भी ऐसी जगह जाना पसंद नहीं करती है.

अगर आप साफ सफाई बनाकर रखते है तो वे आपसे जरुर प्रभावित होगी. अगर आप how to easily impress Girl-friend tips देख रहे है तो ये जरुर फॉलो करे.

Read : वन नाइट स्टैंड करने के हैं अपने कुछ फायदे, क्या आप जानते हैं?

#3 उसके लिए खाना पकाएं

यहां तक ​​​​कि अगर आप खाना बनाना नहीं जानते हैं, तो वहां बहुत सारी कुक-बुक हैं, इसलिए आपके पास कोई कारण नहीं है कि आप एक पाक दावत को न करें. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि अंतिम परिणाम वह नहीं है जिसकी वह अपेक्षा करती है.

इस बात से ना डरे की आप जो खाना बनाने की कोशिश कर रहे है वो कैसा बनेगा. अपनी गर्ल फ्रेंड को इम्प्रेस करना है तो ये दिखाना होगा की आप उनकी परवाह करते है और खाना बनाकर खिलाना उनमे से ही एक है. सबसे आसान tips to impress Girl-friend में से एक है.

Cooking for girl friend

वह वैसे भी उसके लिए खाना बनाने के लिए कड़ी मेहनत करने के आपके प्रयासों की सराहना करेगी. वे कहते हैं कि आदमी के दिल का रास्ता उसके पेट से होकर जाता है. खैर, आपके पाक प्रयोगों के माध्यम से एक महिला के दिल का मार्ग प्रशस्त किया जा सकता है.

खाना बनाना सिखाने के लिए आप उससे मदद भी मांग सकते हैं; वह यह जानकर खुश और प्रभावित होगी कि आप उसे खुश करने के लिए चीजें सीखने की कोशिश कर रहे हैं .

#4 कुछ ऐसा करें जो उसे पसंद हो best way to impress Girl-friend

आप शायद अपनी प्रेमिका के साथ खरीदारी करने, उसका पसंदीदा संगीत सुनने, या उसकी पसंद की फिल्में देखने से नफरत करते हैं, लेकिन कम से कम कुछ घंटों के लिए इसके साथ रहने की कोशिश करें. ये भी एक effective way to impress Girl-friend in Hindi है.

आपको एक संतोषजनक संबंध बनाने के लिए समझौता करना सीखना चाहिए . उसे वह फिल्म चुनने दें जिसे आप एक साथ देखने जा रहे हैं, वह संगीत जिसे वह पसंद करता है, या जब वह खरीदारी पर जाती है तो उसके साथ जाती है.

कभी-कभी उसे मुख्य भूमिका निभाने दें और उसे पसंद करने का नाटक करें, या कम से कम उससे नफरत न करें, हो सकता है कि आपको कुछ नया और अच्छा लगे.

Read : शादीशुदा मर्द अगर फ़्लर्ट करने की कोशिश करे तो अपनाए ये 5 पावरफुल तरीके

#5 उसकी राय पूछें

यदि आप अपनी लड़की को प्रभावित करना चाहते हैं, तो कुछ करते समय उसकी राय पूछें और उसे अपने हर निर्णय में शामिल करें. यह केवल यह दर्शाता है कि आप वास्तव में उसकी राय और निर्णय पर भरोसा करते हैं. आखिरकार, आपकी प्रेमिका की चापलूसी होगी कि आप उस पर भरोसा करते हैं.

इस तरह के Tips to impress Girl-friend in Hindi आपके डेली लाइफ में पार्टनर के साथ रिश्ते को अच्छा बनाते है.

अगर आप उन लोगो में से है जो दूसरो पर अपनी राय थोपते है तो सावधान हो जाए क्यों की लड़कियां ये कभी पसंद नहीं करती है. अगर वे आपके साथ रिलेशन में होगी तब भी ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चलेगा.

#6 उसे दिखाएँ कि शिष्टता मरी नहीं है

उसके लिए दरवाजे खोलो, उसके लिए एक कुर्सी खींचो, सॉरी कहने से मत डरो, या उसे ईमानदार और ईमानदारी से तारीफ दो. उसे बताएं कि आप अभी भी इन चीजों को करके उसके प्रति अपना प्यार दिखाने की उन पुराने जमाने की आदतों का सम्मान करते हैं.

ये एक सबसे असरदार impress Girl-friend tips है जो लडकियों को सबसे ज्यादा प्रभावित करता है.

उस पर दबाव डाले बिना या अपेक्षाएं किए बिना ऐसा करें. जब आप ये दिखाना शुरू कर देंगे की आपको उनकी परवाह है और आप उनकी केयर करते है तो उन्हें अच्छा लगेगा. सबसे खास बात उन्हें बराबरी का अहसास करवाए.

Read : महिलाए किसी को नहीं बताती है अपने 5 सीक्रेट क्या आपको पता है ?

#7 बच्चों के साथ अच्छा व्यवहार करें

playing-with-kid-to-impress-girl-friend

लड़कों को कभी-कभी बच्चों के साथ भयानक माना जाता है, लेकिन उनके आसपास अच्छा अभिनय करने की कोशिश करें, भले ही आप बच्चों में न हों और आपकी लड़की प्रभावित होगी.

बस उनके साथ वैसा ही व्यवहार करें जैसा आप किसी नए व्यक्ति के साथ करते हैं, उनके साथ खेलें, और इससे पहले कि आप इसे जानें, आप उनके साथ मज़े करेंगे.

अगर आप यहाँ शेयर किये गए how to impress Girl-friend on first date को फोलो करते है तो इसे जरुर आजमा कर देखे.

#8 उसे हँसाओ effective tips to impress Girl-friend

पुरानी कहावत सच है; लड़कियां सेंस ऑफ ह्यूमर वाले लड़कों से प्यार करती हैं. तो उसे अक्सर हंसाने की कोशिश करें, भले ही आप इसमें इतने अच्छे न हों. उसे अच्छी तरह से चिढ़ाओ, चंचल बनो, उसे चुटकुले सुनाओ, अपनी बॉडी लैंग्वेज का इस्तेमाल करो, बस खुद बनो, और खुद पर दबाव मत डालो.

इस तरह के tips to impress Girl-friend on first date हमेशा काम करते है.

#9 उसकी बात सुनो

लड़कियां सबसे संवेदनशील और भावुक प्राणी होती हैं. वे सारा दिन उन चीजों के बारे में सोचते हुए बिताते हैं जो आपके हिसाब से बेमानी हैं. भले ही आपकी रुचि हो या न हो, बस उसकी बात ध्यान से सुनें. ये भी एक कारगर Tips to impress Girl-friend है.

आपके पास अच्छे कान होने चाहिए और उसे कुछ उचित सलाह देना न भूलें. इस तरह, वह आपसे बात करके बहुत सुकून महसूस करेगी. बस हमेशा याद रखें कि एक-दूसरे से बात करने और सुनने से आपका रिश्ता और मजबूत होगा.

Read : ब्रेकअप के बाद बॉयफ्रेंड से पैचअप करना चाहती है तो ध्यान रखे इन 5 बातो का जो आपके बॉयफ्रेंड को दीवाना बना देगी

#10 उसे आश्चर्यचकित करें

उसे साधारण सरप्राइज जैसे हाथ से लिखा हुआ प्रेम पत्र, एक दर्जन गुलाब, उसकी पसंदीदा चॉकलेट दें, या उसे रात के खाने पर ले जाएं और उसके लिए सब कुछ व्यवस्थित करें.

ये छोटी-छोटी बातें आपकी लड़की को जरूर खुश और प्रभावित करेंगी. लड़कियां हमेशा चाहती हैं कि उनका बॉयफ्रेंड अप्रत्याशित हो. इसलिए, उसे वह सरप्राइज दें जिसकी वह हकदार है.

इस तरह से उन्हें सरप्राइज देना एक effective tips to impress Girl-friend है जो हमेशा काम करता है.

#11 उसका सम्मान करें

अगर प्यार है तो सम्मान होना चाहिए. सम्मानजनक होना उन शीर्ष विशेषताओं में से एक है जो लड़कियां एक लड़के की तलाश करती हैं. इसलिए जितना हो सके, उसकी भावनाओं, फैसलों, उसके जीवन का सम्मान करें और बदले में वह आपका और भी अधिक सम्मान करेगी.

अगर आप उनकी किसी बात पर सहमत नहीं है तब भी उन्हें साफ मना करने की बजाय अपनी बात को समझाने की कोशिश करे. एक दम से मना करना गलत इम्प्रैशन डालता है और बुरा भी लगता है.

उन्हें सम्मान देना और उनकी राय को समझना उन tip to impress Girl-friend में से एक है जो आपका इम्प्रैशन अच्छा बनाते है.

#12 उसे अपना ध्यान दें

अगर आप अपनी प्रेमिका को प्रभावित करना चाहते हैं, तो उसे अपने ध्यान से नहलाएं. उसे डेट पर ले जाएं, उसके मीठे नोट्स भेजें, उसे हर दिन कॉल करें और टेक्स्ट करें, या उससे पूछें कि उसका दिन कैसा रहा.

वह आपके इशारों को पसंद करेगी और आपको उसके साथ ऐसा व्यवहार करने के लिए और भी अधिक प्यार करेगी जैसे वह आपके जीवन की सबसे महत्वपूर्ण लड़की है.

Read : वो साधनाए जो आपको एक ही रात में अमीर बना सकती है

#13 उसकी तारीफ करें और उसकी सराहना करें

अपनी लड़की की सराहना करने और उसकी तारीफ करने का मौका कभी न छोड़ें. हर बार जब वह आपके लिए खाना बनाती है, तो एक साधारण “धन्यवाद” की तरह, वह आपके लिए जो भी छोटी-छोटी चीजें करती है, उसकी सराहना करें. तारीफ करना आज भी way to impress Girl-friend में से एक है.

उसके रूप की तारीफ करें, उसे बताएं कि वह हर दिन सुंदर दिखती है, उसे उसके बारे में सभी अच्छी बातें बताती है, और उसकी प्रशंसा करके उसका आत्म-सम्मान बढ़ाती है.

#14 विचारशील बनें

वह लड़का बनें जो अपनी लड़की की देखभाल करेगा और उसकी सभी जरूरतों और इच्छाओं पर विचार करेगा. आपको वास्तव में उसे प्रभावित करने के लिए बस इतना ही चाहिए. आपकी मांसपेशियां या शारीरिक विशेषताएं ऐसा नहीं कर सकतीं.

केवल देखभाल, दया, करुणा और जिम्मेदारी ही कर सकती है.

Read : क्या आप भी अपने पार्टनर को दिखावे की वस्तु मान रहे है ?

#15 कुछ महत्वाकांक्षा दिखाएं

लड़कियां उन लड़कों की ओर आकर्षित होती हैं जो महत्वाकांक्षा रखते हैं और जीवन में अपने सपनों को पूरा करने के लिए तैयार रहते हैं. ये एक ऐसा tips to impress Girl-friend in Hindi है जो उन्हें आपका दीवाना बना सकता है.

उसे अपने सपनों तक पहुँचने के लिए अपना जुनून दिखाएं, जैसे कि अपनी प्रतिभा और कौशल का लगातार अभ्यास करना, चाहे वह संगीत, कला, पाक कला या व्यवसाय के बारे में हो.

फिर लक्ष्य निर्धारित करके, उसकी ओर एक छोटा कदम बढ़ाते हुए और प्रेरणा को कायम रखते हुए उसका पीछा करें.

अपनी प्रेमिका को प्रभावित करने के लिए ये बस कुछ सुझाव हैं, आप अभी भी एक लाख और व्यक्तिगत तरीकों के बारे में सोच सकते हैं. उनका अनुसरण करने के लिए आपको सुपरमैन या धनी व्यक्ति होने की आवश्यकता नहीं है.

आपको बस इस पर गंभीरता से काम करना है, और तब आप दोनों खुश रह सकते हैं, भले ही आप कई साल स्ट्रगल कर रहे हो लेकिन, एक दिन कामयाब जरुर होंगे.

Previous articleब्रेकअप के बाद बॉयफ्रेंड से पैचअप करना चाहती है तो ध्यान रखे इन 5 बातो का जो आपके बॉयफ्रेंड को दीवाना बना देगी
Next articleबिना किसी मैडिटेशन के आसानी से तीसरे नेत्र का जागरण करने के 6 सबसे कारगर तरीके
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here