How to Free Vashikaran Mantra by Photo with 100% result Simple Hindi Guide

0
235

फोटो से वशीकरण के बारे में हम काफी पहले बात कर चुके है. आज हम बात करने वाले है photo se Vashikaran mantra के बारे में क्यों की पहली विधि जो शेयर की है वो एक वैज्ञानिक तरीके पर आधारित है और Trataka meditation के जरिये आसानी से की जा सकती है. कुछ लोगो की mantra sadhana पर अच्छी पकड़ होती है ऐसे में हम Free Vashikaran mantra by photo Complete Process in Hindi के बारे में जानेंगे ताकि मंत्र विधि के जरिये साधना की जा सके.

Online vashikaran service में हम photo Vashikaran specialist से बात करते है तो वे भी हमें माध्यम की फोटो से वशीकरण करने के लिए कहते है. ये काफी आसान तरीका है क्यों की इसमें माध्यम की फोटो पर concentration करना आसान होता है. vashikaran by Photo at Home in Hindi की complete process में किसी तरह की ritual follow करने की जरुरत नहीं होती है.

Free Vashikaran mantra by photo Complete Process

कुछ लोग Mohini vashikaran by photo का तरीका भी अपनाते है लेकिन आज हम सिर्फ मंत्र विधि के बारे में बात करेंगे क्यों की मंत्र साधना भी हमें एकाग्र बनने में सहायक है और मंत्र के प्रभाव से माध्यम पर और भी ज्यादा गहरा असर डाला जा सकता है. Vashikaran using a photograph या फिर mobile photo of the desired man or lady आज के टाइम की सबसे Common Love spell है जो काफी effective vashikaran mantra Upay में से एक है.

देखा जाए तो फोटो से वशीकरण की विधि में साधक या व्यक्ति सामने वाले इच्छित व्यक्ति या महिला के फोटो पर ध्यान लगाता है. कुछ समय के अभ्यास के बाद हम माध्यम के sixth sense से जुड़ने में कामयाब हो जाते है जिससे की उस माध्यम को हमारा अहसास होना शुरू हो जाता है. ये बिल्कुल वैसे ही है जैसे की telepathy practice at home में होता है. यहाँ पर शेयर किया गया मंत्र आपको उन पर अनुकूल प्रभाव डालने में हेल्प करता है.

Free Vashikaran mantra by photo Complete Process

ज्यादातर लोग खासकर युवा वर्ग के लोग जो Online fraud vashikaran baba के चक्कर काट कर थक चुके होते है उनके मन में एक सवाल घूमता रहता है Can I do Vashikaran at home? उन्हें लगता है की वशीकरण में काफी गहन साधना और ध्यान की आवश्यकता होती है जो करना उनके लिए संभव नहीं है.

हकीकत में भी हमें किसी भी vashikaran or attraction love spell practice के दौरान काफी गहन ध्यान और संयम की आवश्यकता होती है.

ये कोई ऐसा अभ्यास नहीं है की आपने सिर्फ एक या दो बार अभ्यास किया और आपको सफलता मिल गई. आज के समय में हर वक़्त हम electromagnetic signal से घिरे रहते है. आपके मोबाइल टावर से निकलने वाली तरंगे मस्तिष्क को शांत रहने नहीं देती है. ये बिल्कुल वैसा प्रभाव डालती है जैसा की हमारा मस्तिष्क किसी चुम्बकीय क्षेत्र में रहने पर अनुभव करता है.

हालाँकि उसके अलग फायदे भी है कई बार ये हमारी दिमाग की असली क्षमता को unlock भी कर देता है लेकिन ज्यादातर मामले में मोबाइल टावर और मोबाइल के ज्यादा इस्तेमाल से हमारा मस्तिष्क हमेशा ऐसे signal से घिरा रहता है जो हमें telepathic signal से दूर करता है.

अगर आप Free Vashikaran mantra by photo या फिर वशीकरण मंत्र और फोटो की विधि का अभ्यास कर रहे है तो अपने Consciousness को control करने का अभ्यास पहले ही कर ले.

Trataka meditation or mindfulness meditation practice हमें बेहद कम समय में ज्यादा फायदे देती है. अगर आपका मस्तिष्क शांत है तो आप किसी भी साधना को आसानी से पूरा कर सकते है.

Complete process and Guide How to Mohini Vashikaran Mantra by Photo

अगर आप किसी ऐसे व्यक्ति पर वशीकरण करना चाहते है जो

  • आपसे बहुत दूर है.
  • आपके साथ अब कोई कांटेक्ट नहीं है.
  • किसी कारणवश आप दोनों के बीच दूरियां और ग़लतफ़हमी इतनी बढ़ गई है की वो आपकी सुनना भी नहीं चाहते है.
  • आप दोनों के बीच तीसरा व्यक्ति आ गया है जिसकी वजह से आप सामने वाले से मिल नहीं सकते है.
  • माध्यम को खिला-पिला कर वशीकरण नहीं कर सकते है.
  • किसी व्यक्ति / महिला को चाहते है लेकिन अपने मन की बात उनसे बता नहीं पा रहे है.

ऐसी स्थिति में Free Vashikaran mantra by photo Complete Process Guide आपको सामने वाले को फिर से आकर्षित करने में सहायक है. इस विधि को Vashikaran By Photo Mantra Experiment या फिर फोटो वशीकरण का सरल टोटका भी कह सकते है.

गहन ध्यान में ये टोटका आपको 7 दिन के अन्दर रिजल्ट देता है. जो मंत्र इस साधना / टोटका में प्रयोग किया जाता है वो 6 बीज मंत्र का संयोग है.

Easy Vashikaran by Mantra and Photo of Desired Person

Easy but Effective Photo Vashikaran Mantra में जिस बीज मंत्र का प्रयोग शामिल है उसे Beej Mantra of the Goddess Kali Mata के नाम से भी जाना जाता है. इस मंत्र की पूजा साधना का कोई विधान नहीं है सिर्फ जप है क्यों की यहाँ इसका प्रयोग पूजा में नहीं बल्कि Vashikaran pryog में किया जा रहा है.

इस तरह के authentic Vashikaran Mantra Pryog के विधान को आप Shabar Vashikaran Mantras में भी देख सकते है.

इस Vashikaran By Photo Mantra Experiment को करने के लिए आपको निम्न स्टेप में विधि को पूरा करना है

  • किसी भी दिन रात के समय सोने से ठीक पहले इस साधना को किया जाता है. इसके लिए आप चाहे तो अपने कमरे में एक आसन लगाकर साधना कर सकते है या फिर अपने बिस्तर पर बैठकर भी vashikaran pryog को पूरा किया जा सकता है. शर्त ये है की आप अभ्यास को पूरी तरह गुप्त रखे और इसे किसी के साथ शेयर ना करे.
  • पूरी process मुश्किल से 15-30 मिनट की है और आसानी से की जा सकती है.
  • सबसे पहले तो आपको अपने मन को शांत करना है. इसके लिए आप मनचाहा Music, Lucid Dream Music, Binaural Beats कुछ भी सुन सकते है जो आपके Brain Waves को Activate कर दे.
  • जब आपको लगे की अब आपका मन पूरी तरह शांत है और गहन ध्यान के साथ अभ्यास किया जा सकता है तब आप mantra sadhana की शुरुआत करे.
  • आपको माध्यम की फोटो लेनी है या फिर आप चाहे तो Mobile Photograph का भी इस्तेमाल कर सकते है. मनचाहा प्यार वापस पाने के Free Vashikaran mantra by photo में Mobile photo से भी Vashikaran किया जा सकता है.
  • Beej Mantra of the Goddess Kali Mata का 7 बार जप करना है जो यहाँ शेयर किया जा रहा है.

Free Vashikaran mantra by photo in English

Om kreem Hum Hreem Hoom Phat

Free Vashikaran mantra by photo in Hindi

ॐ क्रीं हूं ह्रीं हूं फट ||

  • इस Goddess Kali Mata Vashikaran mantra by Photo की विधि को अगले 7 दिन तक इसी तरह करना है. पहले 10 से 15 मिनट आपको trance state में जाने के लिए लगेंगे इसलिए इसका अभ्यास पहले करे ताकि Unwanted intrusive thoughts आपको बीच में परेशान ना करे.

Shabar Vashikaran Tantra के अनुसार अगर आप सामने वाले से True love करते है और आपकी Intention सही है (सिर्फ मनोरंजन और खुद के फायदे के लिए प्रयोग नहीं करना है) तभी आपको इसमें सफलता मिलती है क्यों की सिर्फ ऐसी स्थिति में ही आपकी attention सामने वाले माध्यम से जुड़ पाती है.

फोटो वशीकरण मंत्र साधना प्रयोग के दौरान ध्यान रखे इन बातो का

अगर आप फोटो वशीकरण की मंत्र साधना का अभ्यास कर रहे है तो कुछ बातो का खासतौर से ध्यान रखे जो साधना में असफलता का कारण बनती है. 95% लोग वशीकरण के सरल प्रयोग में भी फ़ैल हो जाते है और उन्हें लगता है की ये सब साधनाए किसी काम की नहीं होती है.

अगर आप Vashikaran pryog में असफल नहीं होना चाहते है तो इन बातो का खास ध्यान रखे.

  • Free Vashikaran mantra by photo Complete Process के दौरान अपने मन की स्थिति को जान ले. अगर आपका मन स्थिर नहीं है तो इसे स्थिर करे. कोई भी साधना तब तक सफल नहीं होती है जब तक की आप खुद को Trance state of meditation में नहीं रख पाते है. इस अवस्था में Alpha brain waves काफी active हो जाती है.
  • मंत्र साधना में सिर्फ मंत्र जप काफी नहीं है. कोई भी मंत्र जप अगर सीधे बैठकर नहीं किया जाता है तो वो अपना प्रभाव नहीं दिखा पाता है. अगर आपकी रीढ़ सीधी है तो Vibration of mantra chanting को आप spine में महसूस कर पाते है. ये energy vibration आपके attraction or love spell के प्रभाव को बढाते है.
  • किसी भी साधना या टोटके के प्रयोग के दौरान आत्म-नियंत्रण और संयम होना बेहद जरुरी है.
  • साधना के दौरान अगर आपकी रीढ़ सीधी नहीं रहती है तो अपने नितम्ब (Hip) के निचे तकिया लगा ले. ये आपके रीढ़ और गर्दन को सीधा रखता है और मैडिटेशन के दौरान जल्दी ही Trance state में जाने में मदद भी करता है.
  • बीज मंत्र बहुत जल्दी ही अपने energy vibration को reveal करते है जिसे आप खुद अपने अन्दर महसूस कर पाते है. साधना के दौरान किसी तरह का अहसास ना होना आपकी सफलता की निशानी है.

How to Vashikaran mantra by photo with 100% result Final conclusion

अगर आप वशीकरण मंत्र के प्रयोग कर रहे है तो आपको पता होना चाहिए की साधना के लिए पहले मन और शरीर का साधन किया जाता है. किसी भी तरह की Mantra ritual, spiritual practice से जुड़े है तो अपने Daily routine में Nyas yoga nidra का अभ्यास शामिल करे. ये अभ्यास आपको न सिर्फ शरीर और मन के साधन में मदद करेगा बल्कि लम्बे समय तक trance state में बने रहने में भी सहायक होता है.

Trance state एक ऐसी अवस्था है जिसमे हमारी Alpha brain waves काफी strong हो जाती है. ज्यादातर ऐसे लोग जो Telepathic होते है या फिर दूसरो का Mind Reading करते है वे अपने आप को मनचाहे तरीके से इस अवस्था में ले जाते है.

कुछ समय के अभ्यास के बाद आप जब चाहे बिना साधना में बैठे भी खुद को इस अवस्था में रख सकते है. अगर आप भी Online vashikaran expert के चक्कर काटने की बजाय खुद से Vashikaran mantra pryog at Home करना चाहते है तो इस विधि को करे.

Easy but Effective vashikaran Pryog वाली साधनाओ में भी कुछ ऐसे छिपे हुए नियम का पालन होता है जिनकी जानकारी को गुप्त रखा जाता है. ये quality उन लोगो में विकसित होती है जो Spiritual Practice से जुड़े है या फिर मंत्र साधना करते रहते है.

यही वजह है की एक सामान्य व्यक्ति के किये गए ज्यादातर प्रयास असफल हो जाते है. आज की Free Vashikaran mantra by photo Complete Process in Hindi को लेकर आपके मन में किसी तरह की शंका है तो कमेंट में पूछ सकते है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous articleSupernatural Tantric Upay of Safed Gunja in Hindi सफ़ेद गुंजा के तांत्रिक प्रयोग
Next articleWaking up at 3am every night top 5 Remarkable spiritual reason and Sign Hindi Guide
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here