How to Casting Love Spells on someone without any Negative Effect Hindi Guide

0

Modern Witch’s Guide of Casting Love Spells के अनुसार Common magick mistakes जो हर Love spell caster द्वारा की जाती है की वजह से हमें सफलता नहीं मिलती है. How to cast a love spell को लेकर आज कई ब्लॉग और इन्टरनेट पर हजारो बाबा आपको कई तरीके बता सकते है लेकिन उनमे से कितने काम करते है कोई नहीं जानता है. इसकी वजह है लोगो का अभ्यास पर नहीं चमत्कार पर भरोसा रखना. आप बिना कुछ किये बस जादू की छड़ी घूमने का इन्तजार करते है जो की आपके लिए फ्रॉड की सबसे बड़ी वजह बन जाता है.

casting love spells

ज्यादातर query जो हमें मिलती है वो How to cast a love spell on someone for free या फिर Free love spell caster को लेकर है लेकिन क्या आप जानते है की आप खुद अगर चाहे तो इसका अभ्यास कर Love spell casting कर सकते है. वशीकरण या get lost love back by vashikaran जैसा अभ्यास करना मुश्किल नहीं है. ज्यादा मुश्किल है लोगो को ये विश्वास दिलाना की ये काम कैसे करती है.

अक्सर लोग How long does it take to cast a love spell जैसे सवाल पूछते रहते है. इसकी वजह है की वे कम से कम समय में वशीकरण काम कर दे और उन्हें ज्यादा इन्तजार ना करना पड़े. आपको ये जानकर हैरानी हो सकती है लेकिन वशीकरण वास्तव में दो लोगो के बिच ही किया जा सकता है बाहर से करवाया गया काम प्यार पैदा नहीं करता है बल्कि एक कठपुतली बनाता है जो की किसी भी तरह से सही नहीं है.

How to casting love spells on someone

किसी भी व्यक्ति पर casting love spells का सही तरीका यही है की आप खुद करे. क्यों की स्पेल तब बेहतर परिणाम देती है जब करने वाले और जिस पर किया जा रहा है उसके बिच कभी न कभी किसी तरह का connection हो. आप वशीकरण के लिए बाबा की तलाश करते है और वो कहते भी है की काम कर देंगे लेकिन फिर भी काम नही होता है इसकी वजह यही है.

आप लोगो के बिच connection बना था जिसमे बाबा सिर्फ एक Energy source की तलाश करता है. अगर उसे वो connection मिल गया तो वो healing कर देगा नहीं तो माध्यम का subconscious mind किसी बाबा के Thoughts को क्यों accept करेगा. अगर आप वशीकरण जैसा काम करवा रहे है तो बिना किसी माध्यम के ना करवाए इसका परिणाम आपको सही तरीके से नहीं मिलेगा.

किसी भी स्पेल के काम करने के लिए एक माध्यम चाहिए. vashikaran expert आपके lover की Psychic energy को अभ्यास के दौरान पकड़ने की कोशिश करते है जिसमे समय लगता है. तामसिक विधि परिणाम तो देती है लेकिन माध्यम के लिए सही नहीं होती है क्यों की इसमें emotion जैसा कुछ नहीं होता है.

आपने देखा होगा की आप काम तो बहुत से लोगो से करवाते है लेकिन वो कामयाब नहीं होता है. इसकी वजह है माध्यम का इन सब में विश्वास न करना.

अगर आप चाहते है की वशीकरण माध्यम पर असर करे तो आपको उन्हें किसी भी जरिये से ये अहसास करवाना होगा की वशीकरण जैसा कुछ होता भी है जो दिमाग को कण्ट्रोल कर सकता है. ऐसा करने के बाद वो मानसिक रूप से कमजोर पड़ना शुरू हो जाते है और वशीकरण उन पर काम करना शुरू कर देता है.

How long does it take to cast a love spell?

इस सवाल को आप मेरे एक अनुभव के जरिये समझ सकते है. मैंने ब्लॉग पर अपना एक अनुभव शेयर किया था जिसमे मैंने किसी दोस्त पर वशीकरण का अभ्यास किया था. हमारे एक क्लाइंट थे जिन्होंने अपने family matter के लिए हमसे contact किया था. उन्होंने हमें अपनी प्रॉब्लम बताई और उन्हें वशीकरण की सर्विस दी गई थी.

एक तय समय बीत जाने के बाद जब उन्होंने ये बताया की काम नहीं हुआ है तब मैंने एक्सपर्ट से contact किया. जब भी उनसे contact करे वो बताते है की काम कर रहे है लेकिन परिणाम मिलने में देर लगेगी. कुछ समय तक तो ठीक है की वेट भी कर ले लेकिन समय बीत जाने के बाद सब्र जवाब दे दिया. उन्होंने request की उन्हें कुछ ऐसा बताने की जो वो कर सके.

हमने अपना casting love spells का अनुभव उन्हें बताया और करने की विधि भी. यक़ीनन उन्होंने अपना पूरा समय भी इसमें दिया और विश्वास भी रखा था की सिर्फ 12 दिन में उन्होंने बताया की उन्हें रिजल्ट मिलना शुरू हो गए है. वो जैसी जैसी भावना अभ्यास में देते है वैसे ही माध्यम उनके साथ व्यवहार रखता है. अब सवाल ये है की किसका अभ्यास सफल हुआ ?

इस बात को लेकर मन में सवाल उठाना लाजिमी है क्यों की मेहनत दोनों ने ही की लेकिन जितना effort उस व्यक्ति ने दिया उतना शायद बाबा ने नहीं दिया. बाबा एक बाहरी व्यक्ति था जिसके लिए काम करना मुश्किल था. ये सब आपके सामने इसलिए शेयर किया जा रहा है क्यों की लोगो को लगता है की वे खुद से कुछ नहीं कर सकते है.

आपको खुद पर भरोसा होना चाहिए क्यों की कोई भी अभ्यास विफल नहीं होता है. उनका असर होना न होना हमारे अभ्यास में कितनी आस्था और विश्वास है इस पर निर्भर करता है.

1casting love spells पर भरोसा रखे खुद पर आपकी स्पेल काम करेगी

जब तक हमें किसी चीज पर यकीन नहीं होगा वो हकीकत नहीं बन सकती है. आपका magical intention ही आपकी Love spells का आधार है. ये belief किसी भी Magic spell casting के दौरान हो ये जरुरी नहीं, लाइफ के हर मोड़ पर बिना विश्वास के आप कुछ भी नहीं कर सकते है. आपका believe आपकी willpower को लेकर कमजोर नहीं होना चाहिए वर्ना चाह कर भी आप किसी फील्ड में सफल नहीं हो सकते है.

आप खुद देख सकते है की आज हजारो लोग सिर्फ अपने आइडियाज के आधार पर ही दुनिया बदल रहे है. आपके Thoughts हमेशा से ही आपके लिए powerful forms of energy रही है जो कुछ भी करने के लिए काफी है. आपके Positive thoughts किसी काम को करने के लिए आपकी willpower को काफी हद तक amplify कर सकते है वही negative thoughts आपके अन्दर किसी भी काम को करने के खिलाफ डर पैदा करते है.

अगर आप casting a love spells का अभ्यास कर रहे है और आपको अपने ऊपर भरोसा नहीं है तो आपका कुछ भी करना बेकार है. आप जो भी manifest करते है वो किसी काम का नहीं रह जाता है. ज्यादातर लोग Love spell casting के दौरान यह mistake करते है की वे अभ्यास तो करते है लेकिन खुद को लेकर positive नहीं रहते है.

2Unrealistic expectations ना रखे

आप spell-casting practice के दौरान अभ्यास के साथ साथ ये देख सकते है की आपने अब तक जो किया है उसका क्या परिणाम आपको मिल रहा है. ज्यादातर लोग अभ्यास के दौरान किसी तरह के मैजिक की उम्मीद रखते है. आज अभ्यास कर रहे है तो कुछ दिन बाद ही उम्मीद से बढ़कर फायदे मिलना शुरू हो जायेंगे. ये सिर्फ हमारी काल्पनिक सोच है और कुछ नहीं. इससे बाहर निकले और हमेशा उतना ही expect करे जितना आप अभ्यास के दौरान effort दे रहे है.

Casting Love Spells के अभ्यास के दौरान आप किसी को अपने प्यार में पागल नही बना सकते है. ये बिलकुल उसी तरह है जैसे की किसी मेढक को राजकुमारी बनाना. आप जो भी करते है उसके अनुपात में आपको मिलता है ना की किसी तरह का जादू होता है. अगर आप किसी खास व्यक्ति पर इसका प्रयोग कर रहे है तो आपका उसके साथ पहले से एक Strong connection होना बेहद जरुरी है.

आप किसी को मनचाहे तरीके से नहीं बदल सकते है. अक्सर Love spell का अभ्यास दो लोगो के बिच जो feeling and emotion है उन्हें और ज्यादा मजबूत बनाने के लिए किया जाता है. अगर किसी के साथ आपके साथ रिश्ते अच्छे चल रहे है तो आप उन्हें और ज्यादा मजबूत बना सकते है.

इसे हम Love spell to get lost love back के तौर पर समझ सकते है. किसी से आप प्यार कर रहे है और वो आपसे दूर हो गया है तो उस पर ये काम करेगी ना की मनचाहे व्यक्ति पर इसका असर होगा.

3किसी पर लव स्पेल कब काम करती है ?

अक्सर लोगो के मन में How to cast a love spell on someone for free और How long does it take to cast a love spell जैसे सवाल देखने को मिलते है. आपको ये बात मालूम होनी चाहिए की एक व्यक्ति अगर एक जगह available नहीं होता है तो वो कही नहीं होता है.

अगर सामने वाले के मन में किसी तरह की feeling नहीं है तो Love spell उस पर काम नहीं करेगी. जबरदस्ती किया गया अभ्यास उसके शरीर को आपके कण्ट्रोल में कर सकता है लेकिन मन को नहीं.

अगर आपका lover आपके प्रति अपने emotion को खो चूका है तो उसे फिर से ताजा किया जा सकता है लेकिन अगर emotion ही नहीं होंगे तो किसी भी लव casting love spells का कोई असर नहीं होगा. आपके लवर को वापस लाया भी जाए तो वो सिर्फ भौतिक रूप से उपलब्ध होगा ना की हर तरह से. किसी भी Herbal love spell के काम करने के लिए माध्यम का emotional and spiritual available रहना जरुरी है. ये बिलकुल उसी तरह है की सामने वाले के मन में विश्वास है तो काम करेगा नहीं तो नहीं.

basic working principle of voodoo and hoodoo यही है. किसी भी तरह के जादू के काम करने के लिए माध्यम के मन में ये विश्वास आना जरुरी है की हाँ ये काम करती है. जिस तरह नजर लगने पर लोग मान लेते है की नजर लगी है और उसके बाद ज्यादा बीमार पड़ जाते है. ये आपके विश्वास पर काम करती है इसलिए विश्वास रखे ना की अंध विश्वास.

4जरुरी जानकारी पहले जुटा ले

कोई भी Magic spell एक खास तरह के patterns of connection पर काम करती है. इसका एक भाग पूरे काम को निर्देशित करता है. इस अभ्यास में जितना आप अपने spell से connection बनाते है उतना ही आपका connection इस universe से बनता जाता है. इस पूरी प्रक्रिया में जितना हमें दिखाई देता है उतना ही हमसे छिपा हुआ रहता है.

आपको ये मालूम होना चाहिए की किस तरीके से किया गया अभ्यास आपको सही रिजल्ट दे सकता है. उदाहरण के लिए अगर आप मानते है की ग्रहण या moon phase में होने वाले changes आपके ऊपर इफ़ेक्ट डालते है तो आपको हर फेज में offering जिसे हम खास तरह की भेंट कहते है वो दे सकते है. ऐसा करना आपके Positive thoughts को बढ़ावा देता है. जितना ज्यादा आप खुद को परिणाम के लिए तैयार करते है उतना ही आपके लिए अच्छा रहता है.

एक उदाहरण के लिए हम चौगन माता को मानते है. जब भी कोई खास दिन पड़ता है हम उन्हें offering देते है. इससे हम positive बने रहते है और उनकी कृपा हम पर बनी रहती है. आप इसी तरह से एक pattern पर वर्क कर सकते है.

5कभी भी खुद को लेकर अनुसलझे न बने

इस बात को ध्यान से समझना होगा. जब भी हम कोई अभ्यास करते है कुछ दिन हमारा पूरा फोकस उसी अभ्यास में रहता है लेकिन कुछ दिन बाद जब हम किसी और अभ्यास के बारे में सुनते है तो हमारा मन करता है की पहले वाले अभ्यास से ये अच्छा है और इसके फायदे भी ज्यादा है इसे करना चाहिए. ज्यादा के चक्कर में हम एक जो कर रहे है उसे भी खो देते है. यही स्थिति casting a love spell के दौरान हमारे साथ होती है.

हम casting love spells का अभ्यास तो करते है लेकिन जब बारी आती है कोई बड़ी प्रोसेस को लेकर तो हम पीछे हटने लगते है. एक उदाहरण के तौर पर हम रात की साधना चुनते है और कुछ दिन अभ्यास करते है लेकिन फिर हमें लगता है की दिन की साधना करना सही रहेगा. ऐसा करना सही नहीं है. हम जो कुछ करते है उसके अनुपात में ही हमें universe से मिलता है.

अगर आप attraction spells का अभ्यास कर रहे है तो आप अपने पार्टनर को अपनी और ज्यादा आकर्षित कर सकते है. हमेशा कुछ भी करने से पहले सोचे समझे और फिर करे. इसी वजह से अभ्यास से 3 दिन पहले कोई भी साधना हो करने की सलाह दी जाती है ताकि आपको पता चल सके और समय रहते आप सही अभ्यास का चुनाव कर सके.

6हमेशा वर्तमान में रहे

Casting Love Spells जैसी साधना अभ्यास के दौरान हम खुद को भविष्य में देखने लगते है जो की सही नहीं है. अभ्यास के दौरान channeling a great amount of energy रिलीज़ होती है जो की हमारी मानसिक शक्ति होती है. अगर अभ्यास सही रहता है तो ये बढती है नहीं तो ख़त्म ( आपके पास नहीं रहती है universe में खो जाती है ) हो जाती है.

इस दौरान हमें खुद का projection, body vibration जैसे अनुभव होना आम बात है. इस तरह के कंडीशन में हम आसपास के वातावरण और खुद को लेकर बहुत ज्यादा sensitive हो जाते है.

इस heightened energetic state में हर समय बने रहना संभव नहीं है. अगर अभ्यास के बाद आप वापस सामान्य होते है तो टेंशन न ले क्यों की आपने Love spell casting की और इस दौरान आपने अभ्यास को पूरा कर भी लिया. कुछ casting love spells की तामसिक साधनाए एक रात में असर दिखा देती है लेकिन कुछ साधनाए ऐसी है जो टाइम लेती है. अगर आपको समय लगता है तो आप परेशान ना हो.

खुद को वर्तमान तक सिमित रखते हुए अभ्यास करे क्यों की आप आज अभ्यास कर रहे है ऐसे में भविष्य में आपको क्या परिणाम मिलेगा वो आज पर निर्भर है. जितना अच्छा कर सकते है करे.

7आपको क्या मिलेगा उसे लेकर ज्यादा ना सोचे

साधना के अभ्यास के दौरान अगर आपके मन में अनचाहे विचार पनप रहे है तो इससे बचे. अगर आप खुद को इससे नहीं बचायेंगे तो आपकी मानसिक उर्जा को ये Unwanted intrusive thoughts ख़त्म करना शुरू कर देंगे. जरुरत से ज्यादा सोचना आपकी साधना के अभ्यास को प्रभावित करता है.

आपकी साधना सही चल रही होती है और आपके मन में अचानक ही अनचाहे विचार बनने शुरू हो जाते है की साधना में आगे इस तरह का अनुभव होगा या फिर आगे चलकर डरावना अनुभव होगा. जब ऐसा होता है तब हम चाह कर भी खुद को साधना में एकाग्र नहीं रख पाएंगे. आप कोई भी साधना करे लेकिन उसके परिणाम के बारे में शुरू से न सोचे.

अभ्यास को जितना आगे आप ले जा रहे है सिर्फ वही तक सिमित रहे. वर्तमान में रहने से आप ये आकलन कर सकते है की आपके अनुभव कैसे जा रहे है न की आगे क्या होगा. अनचाहे विचारो से बचेंगे तो ये आपके लिए सही रहेगा क्यों की आपका मन साधना से नहीं भटकेगा.

casting love spells के दौरान हम साधना के बिच में ही ये कल्पना करने लगते है की हमारा लवर हमारे पास आ गया है या फिर वो जब पास आयेगा तब क्या होगा इस तरह के विचार में हम एक बार फंसते है तो फंसते चले जाते है. साधना में दिया गया समय आपका अनचाहे विचारो में बर्बाद होने लगता है इसलिए जितना हो सके खुद को वर्तमान में रखे.

8हमेशा law of threefold return को याद रखे

इस नियम के अनुसार आप इस संसार में अपनी जो भी एनर्जी दे रहे है फिर चाहे वो Positive हो या negative आपके पास 3 बार में return होकर आती है. ये सब निर्भर करता है की आप किस तरह की spell का इस्तेमाल करते है. अगर आप अभ्यास कर रहे है तो कभी भी ये न सोचे की आपको return में कोई अनुभव हो रहा है या नहीं. देर सवेर से आपको इसका अहसास जरुर होता है.

आप जो भी casting love spells का अभ्यास करते है उसके लिए आपको फल जरुर मिलता है. कई बार साधना करने के बाद भी परिणाम ना दिखने की वजह से परेशान न हो क्यों की परिणाम मिलना निर्भर करता है आपके विवेक पर. किसी को समय पर रिजल्ट मिलता है तो किसी को कुछ महीने बाद लेकिन पूरे मन से किया गया अभ्यास परिणाम जरुर देता है.

इस नियम को मानने वाले occult culture को फॉलो करते है. उनका मानना है की आपके द्वारा किया गया हर कार्य इस universe में कभी न कभी लौट कर आपके पास वापस आता ही है. Light warrior हमेशा आपकी बात को सुनते है और आपकी मदद करते है भले ही आज ना हो लेकिन कभी न कभी तो वे आपकी सुनते है.

casting love spells final conclusion

दोस्तों Modern Witch’s Guide of Casting Love Spells के अनुसार हमें क्या करना चाहिए क्या नहीं इस पर आधारित आज की इस आर्टिकल में हमने Common magick mistakes जो अक्सर Love spell caster के द्वारा की जाती है के बारे में बात की है. अगर How to cast a love spell या फिर How to cast a love spell on someone for free को लेकर आप किसी तरह की जिज्ञासा रखते है तो आपको खुद के स्तर पर इन सभी सावधानियो को फॉलो करना चाहिए.

आज गूगल पर हजारो Free love spell caster ये दावा करते है की वे आपका काम कर के देंगे लेकिन ऐसा होता नहीं है. सच पूछे तो लव स्पेल किसी भी बाहरी व्यक्ति व्यक्ति के द्वारा काम नहीं करती है. हम Indian culture में जो तरीके अपनाते है वे सभी Pure cosmic energy of spiritual practice पर आधारित नहीं है. यही वजह है की ज्यादातर लोग या तो फ़ैल होते है या फिर उन्हें इसमें Side effect से गुजरना पड़ता है.

हमने How long does it take to cast a love spell पर भी लेख लिखा है जो आपको एक सही दिशा देगा. उम्मीद करता हूँ की अब आप समझ गए होंगे की love spell casting के दौरान हमें क्या करना चाहिए क्या नहीं.

Never miss an update subscribe us

* indicates required

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here