How to cast Vashikaran mantra for love तिलिस्मी वशीकरण की गुप्त विधि

6
488

वशीकरण की बहुत सी ऐसी विधि है जो त्राटक पर आधारित है. इनमे से एक है तिलिस्मी वशीकरण की गुप्त विधि जो बेहद अलौकिक है और इसका तरीका हमारे ब्लॉग पर शेयर किये गए पहले एक आर्टिकल दीपक त्राटक से वशीकरण की विधि से मिलता जुलता है. Tratak gazing meditation practice का ही एक पार्ट है candle flame gazing meditation जिसमे हम अपने अन्दर की Psychic ability and powers को activate करते है. चलिए बात करते vashikaran mantra for love के बारे में. इसे सबसे आसान वशीकरण का उपाय के तौर पर आप खुद आजमा सकते है.

इस विधि को हम most powerful vashikaran mantra for love की तरह देख सकते है क्यों की अगर आप किसी के साथ relationship में रहे है तो इस अभ्यास को आसानी से कर सकते है. इस अभ्यास को करने के बाद बेहद जल्दी आप माध्यम के subconscious mind पर अपना control हासिल कर सकते है. अब तक शेयर की गई विधि में ये एक अद्भुत वशीकरण मंत्र का प्रयोग है जो प्रयोग करने वाले साधक के अन्दर शक्तिशाली वशीकरण का प्रभाव पैदा करता है.

How to cast Vashikaran mantra for love

अगर आप हर रोज Meditation practice करते है तो ये प्रयोग करने में आसान है क्यों की साधना के दौरान आपका trance state of mind में होना बेहद जरुरी है. महीने भर किया गया ये अभ्यास मन चाहे स्त्री-पुरूष , पति -पत्नी या अपने प्रेमी -प्रेमिका का खतरनाक वशीकरण का असर डालता है और आपको मनचाहे परिणाम मिलते है. आइये डिटेल से इस vashikaran mantra ki pryog vidhi को समझते है.

इस अचूक वशीकरण के प्रयोग को Get lost love back by vashikaran, Husband wife dispute solution, vashikaran mantra for money की जगह प्रयोग किया जा सकता है. सबसे बड़ी बात ये बिलकुल फ्री वशीकरण है जिसका अभ्यास आपको खुद के स्तर पर करना होगा. इसे हम सबसे आसान शब्दों में समझाने की कोशिश कर रहे है ताकि आप आसानी से खुद इसका प्रयोग कर सके.

Vashikaran mantra for love in Hindi

ज्यादातर मामले में देखा जाता है की अगर आपका प्यार रूठा है या फिर आपसे धीरे धीरे दूर हो रहा है तो आप इस वशीकरण विधि का प्रयोग कर सकते है. ये विधि उन लोगो के लिए है जिनका सम्बन्ध सामने वाले से रहा हो. इस अचूक वशीकरण के प्रयोग को रात के समय किया जाता है क्यों की जब माध्यम सो जाता है तभी इसका प्रयोग करना आसान हो जाता है और परिणाम मिलने में आसानी रहती है.

Immediate free vashikaran mantra to get lost love back में ये प्रयोग आजमाया हुआ है इसलिए बिना किसी Side effect के आप इसका प्रयोग कर सकते है. इन्टरनेट पर शेयर किये जाने वाले तरीके आपने देखे होगे लेकिन जब प्रयोग करते है तब कामयाबी नहीं मिलती है. इस आर्टिकल में हम आपको इससे जुड़े ही कुछ हिंट भी शेयर करने वाले है. हमारे Youtube channel पर अब तक काफी सारे simple but effective vashikaran mantra upay शेयर किये जा चुके है लेकिन कुछ लोगो का मानना है की वे काम नहीं कर रहे है.

आपको बता दे की वशीकरण के उपाय जैसे की Vashikaran mantra for love होते बेहद आसान है लेकिन उनके लिए सही समय, सही स्थिति और जगह का चुनाव करना होता है. बगैर इसकी सही जानकारी के आप कितना भी प्रयोग करे ये काम नहीं करेंगे.

वशीकरण मंत्र काम नहीं कर रहे है इसकी मुख्य वजह

एक उदाहरण के लिए हमने एक तत्काल वशीकरण का एक उपाय अपने चैनल पर शेयर किया था. इस उपाय में आपको चौराहे पर कागज को दबाना था जो देखने में काफी सिंपल लग रहा था. कुछ लोगो ने बताया की उन्होंने प्रयोग किया है लेकिन इसका असर नहीं हुआ.

हम बता दे की अगर आप इसे सिर्फ एक प्रयोग के तौर पर कर रहे है तो ये काम नहीं करेगा क्यों की अगर ये इतना ही आसान होता तो vashikaran tone and totke तो फिर कब का काम कर देते.

नोटिस करे की वशीकरण के टोने और टोटके उपाय करते समय किसी न किसी खास समय या स्थिति का चुनाव किया जाता है. अगर कोई आपको कहे की How to cast Vashikaran mantra for love में कागज दबाना है तो सिर्फ कागज दबाने से काम नहीं बनेगा.

सुनसान जगह पर चौराहे पर एक शक्ति होती है जिसे तुल्पा कहते है. कुछ जगहों पर इसे छलावा भी कहते है और ये शक्ति 24 घंटे अपना असर नहीं दिखाती है.

सामान्य तौर पर मान लीजिये शाम के समय 4 बजे से 6 बजे के बीच का समय इसके लिए सही रहता है या फिर रात को 8 बजे के बाद का समय. अगर आप टोटके करते है या चौराहे पर भोग रखते है तब आप वहां से पीछे मुड़कर नहीं देखते है.

यही शक्ति होती है जो आपका काम करती है लेकिन बगैर सही समय के चुनाव किए आप प्रयोग करते है जिसकी वजह से सफलता नहीं मिलती है.

वशीकरण के प्रयोग के दौरान कुछ न कुछ जानकारी गुप्त रखी जाती है ताकि इसका गलत प्रयोग ना हो. दूसरा सीखने वाले में धैर्य कितना है इसका भी टेस्ट होता है जिसमे बाद में सही जानकारी साझा की जाती है. अब बात करते है How to do simple Vashikaran mantra for love in Hindi के बारे में.

How to cast vashikaran by tratak meditation

इस अचूक वशीकरण के प्रयोग को आप बिना किसी तंत्र क्रिया के कर सकते है लेकिन आपका meditation practice बहुत अच्छे स्तर का होना चाहिए. इस साधना को करने के लिए आप निम्न स्टेप को फॉलो कर सकते है.

  • सबसे पहले नहा ले और पवित्र हो जाए.
  • आंखे बंद कर ध्यान की अवस्था में बैठ जाए और 21 बार ॐ का जप करे ताकि आपका मन शांत हो.
  • आसन लगा ले और अपने पास किसी तरह की सुगन्धित धूप बत्ती लगा ले. अब प्रार्थना करे की इस universe की शक्तियां आपके कार्य को सफल करे.
  • आपके जो भी इष्ट गुरु या देवता है उनका ध्यान करे और उनसे cast Vashikaran mantra for love की आज्ञा ले ताकि आप खुद को ज्यादा से ज्यादा Positive energy से भरा हुआ महसूस कर सके.
  • बीज मंत्र का जप करे जो भी आपको सही लगता है एक उदाहरण के लिए क्लीं बीज मंत्र या ॐ दोनों ही मंत्र का जप कर सकते है ताकि आपकी बॉडी एक उर्जा से भर जाए और उसे पूरे शरीर में महसूस किया जा सके.
  • आपको ये क्रिया तब तक करनी है जब तक की उर्जा का प्रवाह आपके रीढ़ से होकर मानस पटल तक ना सिमट जाए. आपको अपने मानस पटल पर एक सफ़ेद गोलाकार उर्जा का अनुभव होगा और आप trance state में चले जायेंगे. ये गहन ध्यान की स्थिति होती है.
  • अब आपको माध्यम को अपने मानस पटल पर लाना होगा. मानस पटल पर माध्यम का ध्यान करे जैसे की आप उसकी फोटो देख रहे है या वो आपके सामने ही है.
  • माध्यम का ध्यान करते हुए बीज मंत्र का जप करे जैसे की क्लीं मंत्र का जप कर सकते है. ये शक्तिशाली वशीकरण मंत्र है जिसे आप हमारे चैनल पर सुन सकते है.
  • इस दौरान माध्यम का चेहरा आपके मानस पटल पर पूरी तरह साफ़ बनने लगता है और लम्बे समय तक टिका रहता है. अब आपको माध्यम को वो भावना देनी है जो आप उसे देना चाहते है जैसे की “मुझसे बात करो”

हम सब जानते है की Thought transfer process के दौरान हमारे विचार एक उर्जा की तरह प्रवाहित होते है. सामने वाले माध्यम तक हमारे विचार एक उर्जा की तरंग की तरह जाते है. ये प्रयोग भी कुछ इसी तरह काम करता है.

तिलिस्मी वशीकरण की गुप्त विधि से जुड़ी कुछ खास बाते

easy love spell or Vashikaran mantra for love की तिलिस्मी वशीकरण विधि के इस प्रयोग से जुड़ी कुछ खास बाते भी है जो आपको जान लेनी चाहिए. ये आपके अभ्यास को सामने वाले माध्यम पर प्रभाव डालने में मदद तो करेगी ही आपको क्लियर होने में भी हेल्प करेगी ताकि आप सही अभ्यास कर आगे बढ़ सके.

  • ये अचूक वशीकरण का प्रयोग रात के समय में किया जाना चाहिए 10 बजे के बाद और 12 बजे तक आप इसका प्रयोग कर सकते है.
  • प्रयोग का समय 1 घंटा रोज होता है जिसमे पहले 15 मिनट आप खुद को शांत होने में देते है, अगले 15 मिनट में आप उर्जा को शरीर में प्रवाहित करते है और अगले 20 मिनट तक आपका माध्यम पर वशीकरण का अभ्यास चलता है. इसके बाद आप खुद को वापस सामान्य अवस्था में लाते है और अभ्यास को समाप्त करते है.
  • ये अभ्यास कम से कम 21 दिन और ज्यादा से ज्यादा 41 दिन चलता है.
  • वशीकरण के आसान प्रयोग और उपाय में ये उपाय समय लेने वाला है लेकिन जिन लोगो की मानसिक शक्ति अच्छे स्तर की है उन्हें इसमें 10 से 11 दिन में ही असर दिखना शुरू हो जाता है.
  • हर रोज एक घंटा बैठना मुश्किल हो रहा है तो बेहतर होगा की वशीकरण के अभ्यास से पहले आप शक्ति बीज मंत्र को हेड फोन लगाकर सुने या फिर जप करे ताकि आपका मन शांत हो और आपके अन्दर अभ्यास के लिए पर्याप्त उर्जा का प्रवाह हो.

ये अभ्यास लम्बा जरुर है लेकिन यक़ीनन आपको एक साधक की तरह इसकी अनुभूति होगी. ये प्रयोग आप वशीकरण के लिए भी कर सकते है और किसी से अपना दिया हुआ पैसा भी निकलवा सकते है.

अगर कोई आपसे बलवान है और आपको उससे डरना पड़ रहा है या फिर ऑफिस में बॉस आपकी किसी बात को नहीं मान रहा है तो भी आप इस प्रयोग को कर सकते है.

How to cast Vashikaran mantra for love final word

जैसा की आपने देखा वशीकरण के उपाय सुनने में जितने आसान लगते है उतने होते नहीं है. ज्यादातर जानकारी जिनमे दावा होता है की वे वशीकरण के आसान उपाय आपके साथ शेयर कर रहे है उनमे कुछ गुप्त जानकारी रखी जाती है ताकि इनका गलत प्रयोग ना हो. ऐसे भी लोग आते है जो वशीकरण सीखना चाहते है लेकिन उनमे धैर्य नहीं होता है, यही वजह है की ज्यादातर जानकारी को अधूरा शेयर किया जाता है या फिर उन्हें किसी दूसरी जानकारी में छिपा दिया जाता है जिसे समझने के लिए आपको पूरा पढना पड़ता है.

याद रखे तत्काल वशीकरण उतना भी तत्काल नहीं होता है की आपने किया और असर दिख गया. अगर आप लम्बे समय से अभ्यास कर रहे है लेकिन सफलता नहीं मिल रही है तो यहाँ शेयर किये गए पॉइंट को देखे कहाँ आप चूक कर रहे है. हम जो भी प्रयास करते है उसे कई चीजे प्रभावित करती है. इस universe में वो लम्बे समय तक भटकती रहती है जिन्हें सही दिशा मिलने पर वो काम भी करती है लेकिन काफी लम्बा टाइम लेने के बाद उसका असर दीखता है.

उम्मीद करता हु अब तो आप समझ गए होंगे की एक सफल वशीकरण के अभ्यास यानि How to cast Vashikaran mantra for love के लिए आपको किन स्टेप को फॉलो करना होगा. अगर अब भी आपके मन में कोई शंका है तो हमें कमेंट में पूछ सकते है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous articleTop 5 reason Ego Defense Mechanisms can stop your spiritual growth basic guide
Next articleBasic guide of Yakshini tantra सुर सुंदरी यक्षिणी की साधना का सही तरीका
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

6 COMMENTS

  1. तिलस्मी वासिकरण से बहुत ही अच्छा अनुभव होता है

    Es wasikaran Ko ham 1 year pahle Keye the jisase bhut acha fayda huaa

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here