5 Surefire way of How to cast a love spell पहली बार में सफलता पाना है तो करे ये उपाय

0
154

आप शायद यकीन नहीं कर पाएंगे की Magic spell का use पूरे world में किया जाता है. ज्यादातर लोग अपने निजी स्वार्थ की पूर्ती के लिए Black magic and vashikaran का इस्तेमाल करने की कोशिश करते है. हम सबसे ज्यादा How to cast a love spell की बात करते है क्यों की magic में सबसे ज्यादा इसका प्रयोग किया जाता है. इसका सबसे बड़ा रीज़न प्यार में फ़ैल हुए लोगो का magic love spells पर विश्वास है.

उन्हें लगता है की वशीकरण के जरिये वे खोया हुआ प्यार वापस पा सकते है. वशीकरण यानि love magic spell casting की process में energies of the universe and nature का use होता है.

अगर आप बार प्रयोग करने के बावजूद वशीकरण के प्रयोग में सफलता नहीं पा रहे है तो आपको कुछ खास बातो का ध्यान रखना चाहिए. ये वही शक्ति है जो दो प्यार करने वालो को पास लाती है.

How to cast a love spell

सिर्फ इतना ही नही ये उनके बीच की बोन्डिंग को भी strong करती है. Love spell के अलग अलग तरीके है जैसे की attraction, binding, winning back the lost lover और कई ऐसे तरीके है जिनके जरिये हम सामने वाले के दिमाग पर काबू कर मनचाहा काम करवा सकते है. भले ही हम विज्ञान के युग में पहुँच गए हो लेकिन, magic का इस्तेमाल करना अभी भी बंद नहीं हुआ है.

हम magic के through किसी को अपना बना सकते है, दुश्मन को तकलीफ दे सकते है, खुद को किसी परेशानी से बाहर निकाल सकते है और भी बहुत कुछ है जो जादू के जरिये किया जा सकता है. हम काफी कोशिश करते है लेकिन फिर भी Casting love spells की हमारी कोशिश सफल नहीं होती है.

अगर आप भी ऐसी किसी स्थिति में है तो 5 बातो का ध्यान रखे जिनका हम इस आर्टिकल में जिक्र कर रहे है.

How to cast a love spell with 100% result

अगर आप वशीकरण का प्रयोग कर रहे है और आपको सफलता नहीं मिल रही है तो इसका एक मतलब ये निकलता है की आप इसके प्रयोग को लेकर जागरूक नहीं है. आपने जादू या किसी magic spell को cast करने से पहले पूरी जानकारी नहीं ली है.

किसी भी तरह के वशीकरण, काले जादू या किसी भी तंत्र क्रिया में आपको कुछ ऐसी बातो को ध्यान में रखकर अभ्यास करना होता है जो आपकी सफलता को पक्का करती है.

आप में से कितने लोग ये जानते है की ये सभी प्रक्रिया सिर्फ तभी काम करती है जब हम Trance like state में खुद को Universe and nature energy से जोड़कर अभ्यास करे. जब तक हम भौतिक दुनिया से connected रहते है हमारा एक विचार तक फलीभूत नहीं होता है ये तो दूर की बात है. एक सिंपल सा उदाहरण ले.

अगर आप Law of attraction का प्रयोग कर रहे है तो क्या आप सीधे उपरी तौर पर ही अभ्यास करके इसमें सफलता हासिल कर लेते है ?

ये अभ्यास आपके अवचेतन मन की शक्ति को active करता है और जब आप खुद को Subconscious mind से connect करते है ये तभी काम करता है. How to cast a love spell की पूरी process इसी तरह काम करती है.

आप जब तक खुद को ब्रह्माण्ड की उर्जा और प्रकृति से connect नहीं करेंगे आपको रिजल्ट नहीं मिलेंगे. अगर आप भी चाहते है की वशीकरण आपके लिए काम करे तो इन 5 बातो का खास ध्यान साधना में रखे आपको सफलता जरुर मिलेगी.

Surefire way of how to cast love spell on someone

किसी भी Magic and spiritual practice को perform करने से पहले उस साधना से जुड़ी जानकारी के बारे में जितना हो सके पता करना चाहिए.

हम कोई भी साधना करते है तो उसके लिए शारीरिक और मानसिक तौर पर तैयार है भी या नहीं इसका पता होना बेहद जरुरी है. कोई भी साधना तभी सफल होती है जब उसमे इन 3 स्टेप को फॉलो किया जाए


  • How to cast a love spell में सबसे पहले हम एक उदेश्य को बनाते है.
  • साधना या खास तरह के प्रयोग के जरिये इस उदेश्य को active करना.
  • उदेश्य को किसी खास जगह पर टारगेट करना.

ब्लॉग पर काफी सारे वशीकरण के प्रयोग शेयर करने के बाद भी हमें अक्सर ये सुनने को मिलता है की सब कुछ फॉलो करने के बाद भी सफलता नहीं मिली है. How to cast a love spell से जुड़ी सभी बातो को फॉलो करने के बाद भी सफलता ना मिलना वास्तव में इसके प्रति एक शंका पैदा करता है लेकिन, हमें इसके लिए कुछ पॉइंट को समझना होगा.

कुछ साधको का कहना है की उनका mental focus काफी अच्छा है और वे साधना को पूरे एकाग्रता के साथ करते है लेकिन फिर भी उन्हें सफलता नहीं मिली है. इसके पीछे एक वजह हो सकती है उर्जा की कमी, जिस टारगेट पर भेज रहे है उसे भेजने के तरीके में किसी तरह की कमी. क्या सिर्फ मानसिक एकाग्रता काफी है ?

आपका mental focus पहला चरण है जो How to cast a love spell on someone में सफलता को पक्का करता है लेकिन फिर भी ये काफी नहीं है. आज की इस पोस्ट में किसी भी साधना क्रिया को करने के हर स्टेप के बारे में जाने और उसे फॉलो करे.

Read : 5 way Intuitive Healing Therapy Work and How this Magic can Transform Life 2022 Hindi Guide

आपका उदेश्य साफ रखे

बिना किसी उदेश्य या मकसद के कुछ नहीं होता है. हम हर रोज की शुरुआत किसी न किसी मकसद से ही करते है. इसी तरह अगर आप किसी पर वशीकरण करना चाहते है तो आपका उदेश्य साफ होना चाहिए. आप love spell casting क्यों करना चाहते है जब तक ये क्लियर नहीं होगा आपको सफलता नहीं मिलेगी.

अब आपके मन में सवाल जरुर आ रहा होगा की हम तो उदेश्य को जानते है और सबकुछ जानते हुए ही साधना प्रयोग की शुरुआत करते है. अगर ऐसा है तो फिर साधना के दौरान आपका मन दूसरी गतिविधि में कैसे भागता है ?

साफ उदेश्य का मतलब है की आप अपने उदेश्य को लेकर पूरी तरह जागरूक है जिसकी वजह से साधना के दौरान आप किसी भी अन्य गतिविधि में नहीं फंसते है. अब बात करते है की आखिर effective way of How To Cast A Love Spell में इसका क्या महत्त्व है.

जब हम अपने उदेश्य को साफ रखते है तो ये हमारे और उदेश्य के बीच एक connection develop करता है जो बिलकुल Law of attraction की तरह काम करता है. जब आप साधना का अभ्यास करते है तब आपके अभ्यास में किसी तरह की रूकावट नहीं आती है.

जब हम साधना प्रयोग की शुरुआत करते है तो कुछ समय बाद ही हमें अलग अलग मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. कई बार हालात बन जाते है की साधना में बैठना मुश्किल हो जाता है वो इसकी कमी की वजह से होता है.

अगली बार जब आप साधना का अभ्यास करने का मानस बनाए तो एक बार How to cast a love spell step by step process पर जरुर अच्छे से काम करे.

Read : 10 Easy and Effective tips for An attractive personality in Hindi इन टिप्स से दूसरो को आसानी से आकर्षित करे

Develop serious mental focus

किसी भी साधना में सबसे ज्यादा जरुरी अगर कुछ है तो वो है high level of focus क्यों यही आपकी Personal energy को चैनल करने का काम करता है. जब तक आपका फोकस क्लियर होगा तब तक आप अपनी उर्जा को माध्यम तक बिना किसी disturbance के channel कर सकते है.

जब हम energy channel करते है और उस समय विचारो से भी घिरे रहते है तो ये हमारे उर्जा के प्रवाह को कमजोर बनाता है.

एक महान साधक कभी भी अनचाहे विचारो से घिरा हुआ साधना का अभ्यास नहीं करता है. वो सबसे पहले अपने विचारो पर नियंत्रण पाता है. सही तरीके से How to cast a love spell के लिए शवासन और न्यास ध्यान के अभ्यास के बारे में हम काफी बार बात कर चुके है.

mental focus को strong बनाने के लिए आप meditation, Tratak gazing and reading का सहारा ले सकते है. रीडिंग एक काफी powerful tool है जो आपकी फोकस को strong बनाता है खासकर एक ही thought पर.

अगर आप ये सब नहीं करना चाहते है तो सिर्फ 10 मिनट अपनी सांसो पर ध्यान लगाने की कोशिश करे. जब हम सांसो की गतिविधि पर फोकस होने की कोशिश करते है तो ये उसे लय में लाना शुरू कर देता है.

इसके साथ ही साथ हमारा पूरा ध्यान वर्तमान में सिर्फ सांसो पर अटक जाता है जिसकी वजह से Unwanted thought अब हमें परेशान नहीं करते है.

Read : Top 5 Reason why men want a Trophy woman in Hindi क्या आप भी अपने पार्टनर को दिखावे की वस्तु मान रहे है ?

How to cast a love spell with magical atmosphere

आप पूरे फोकस के साथ अभ्यास कर रहे है लेकिन, फिर भी आपको सफलता नहीं मिल रही है जिसकी वजह आपके आसपास का वातावरण हो सकता है. Casting love spells से पहले आप उस वातावरण पर भी ध्यान दे जहाँ पर आप अभ्यास कर रहे है.

आप लम्बे समय तक एक ही जगह पर अभ्यास करते है ऐसे में ये बेहद जरुरी बन जाता है की वो जगह आपके साधना के अनुरूप हो. साधना के दौरान आप जिस तरह की साधना कर रहे है उसके अनुरूप वहां का माहौल होना चाहिए.

Simple guide about How to cast a love spell के लिए अगर आप cast a love spell का अभ्यास कर रहे है तो इसके साथ ही आपको अपने आसपास कुछ चीजे रखनी चाहिए जैसे की गुलाब की महक वाला इत्र, आकर्षक महक वाली धूप और जरुरत पड़े तो गुलाबी रंग की कैंडल भी जला सकते है.

ठीक इसी तरह अगर आप काले जादू का अभ्यास कर रहे है तो आपके आसपास का माहौल उसी तरह का होना चाहिए जैसे की काले कपड़े, माहौल को डार्क बनाने वाली चीजे जो आपके वाइब्रेशन से भी मैच करती हो.

आपको उन चीजो पर ध्यान देना चाहिए जो आपके emotional vibration को mantra chanting से जोडती है. ऐसा करने से आप साधना में लम्बे समय तक बैठ पाएंगे और बेहतर तरीके से अपने personal energy को चैनल कर पाएंगे.

Read : Do you Believe in Science of Ghosts and Spirits Top 3 Scientific view of Ghost Existence

खुद की मैजिकल तालिस्मान बनाना न भूले

आपने देखा होगा की कुछ लोग एक खास तरह का लॉकेट या किसी तरह का external object अपने साथ रखते है. ये उनकी personal energy से जुड़ा हुआ होता है और चार्ज रहता है.

ताबीज भी इसी सिद्धांत पर काम करते है ये आपकी personal energy को बढाते है साथ ही उसे चैनल करने में मदद करते है.

Surefire way of How to cast a love spell में से एक है अपनी उर्जा को किसी ऐसी चीज से जोड़ना जिसे हम जब चाहे सामने वाले पर प्रभाव डाल सके.

ये सब माध्यम आपके प्राण उर्जा से जुड़े हुए होते है जिनमे आपकी खुद की उर्जा होती है. जब सामने वाला माध्यम इस तालिस्मान के प्रभाव में आता है तो उस पर आपका वही असर होता है जो आप साधना के जरिये करते है.

हालाँकि ये आवश्यक नहीं की आप हमेशा तलिस्मान की रचना करे लेकिन, ये आपकी सफलता के चांस बढ़ा सकता है खासकर तब जब आप इस फील्ड में नए नए होते है.

Magical aids का इस्तेमाल करना आपकी सफलता को पक्का करता है

Magical aids और कुछ नहीं herbs होती है जिन्हें हम तंत्र जड़ी के नाम से भी जानते है. आपने इंद्रजाल जड़ी के बारे में सुना होगा. जिस घर में ये जड़ी होती है उस घर पर किसी तरह का तांत्रिक प्रभाव नहीं होता है.

पहले से किया गया जादू भी इसके जरिये तोड़ा जा सकता है. How to cast a love spell की complete process में इनका महत्त्व कुछ कम नहीं है.

आमतौर पर इसका इस्तेमाल करना आपको trance like state of meditation में ले जाता है. वो अवस्था जहाँ आप spirit world, dream world से आसानी से जुड़ सकते है. कुछ लोग जब साधना करते है तब अपने अंतर से जुड़ने के लिए दर्पण का इस्तेमाल करते है.

सामान्य दर्पण से कुछ हद तक ये दर्पण अलग होता है. आप चाहे तो Simple mirror का इस्तेमाल भी कर सकते है.

जब आपको लगे की आपकी मंत्र साधना काम नहीं कर रही है या फिर आप खुद को एक दर्पण में देखते हुए मंत्र का जप कर सकते है या फिर अपनी एक भावना को मजबूत बना सकते है. यक़ीनन ये 100% effective Casting love spells ही होगा.

Read : काम भावना पर विजय प्राप्त करना क्यों जरुरी है और इसे आसान कैसे बनाया जा सकता है ?

Choose a quiet and unique location for casting a spell

जब भी हम कोई साधना का अभ्यास करना चाहते है तो हमारे मन में ये सवाल जरुर आता है की साधना के लिए किस तरह की जगह का चुनाव करना चाहिए. क्या सिर्फ शांत जगह का चुनाव करना काफी है या फिर इसके अलावा भी हमें खास कंडीशन को फॉलो करना होगा.

How to cast a love spell that give 100% result के लिए आपको उस जगह का भी खास ध्यान देना चाहिए जिसका आप चुनाव कर रहे है.

आप मंदिर में बैठकर किसी Dark energy को attract नहीं कर सकते है वैसे ही negative energy से भरी जगह पर Positive love spell को cast नहीं कर सकते है. आपको अपनी साधना के अनुरूप जगह का चुनाव करना चाहिए.

जिस तरह की साधना उसी तरह की energy को attract करने वाली जगह का चुनाव करना बेहद जरुरी है ताकि आपको समय समय पर sign मिलते रहे.

जिस जगह आप साधना का अभ्यास कर रहे है उस जगह negative energy बिलकुल ना हो. आज जगह की कमी होने की वजह से हम ऐसी जगह पर अभ्यास करते है जहाँ पर कई लोगो की मिक्स एनर्जी के वाइब्रेशन हो जैसे की आपका रूम जिसमे दिन भर में अलग अलग सदस्य और करीबी लोग आते जाते रहते है.

साधना से पहले उस जगह को cleanse कर लेना चाहिए ताकि वो जगह आपके प्रयोग के लायक बन सके.

Contact spiritual beings to help you

हम पहले ही spiritual beings के बारे में पढ़ चुके है. इनसे हम astral dimension में मुलाकात करते है जो जाने अनजाने में की जाने वाली क्रिया है. इसके अलावा Spiritual guardian भी आपको spell casting process में हेल्प कर सकते है.

ये आपकी energy को चैनल करने में गाइड करते है जो की अभी तक सही तरीके से माध्यम तक असर नहीं डाल पा रही थी.

How to cast a love spell की अहम् स्टेप में से एक आपका Spiritual being में believe होना है. आमतौर पर spiritual path पर आगे बढ़ने की स्थिति में हम खुद इनका अनुभव करना शुरू कर देते है जिसके लिए हमारा higher self से जुड़ना बेहद जरुरी है.

एक बार अपने higher self से connect होने के बाद आप जब भी कुछ करने वाले होते है ये आपको गाइड करना शुरू कर देते है. हम चाहे तो आत्माओ की दुनिया से भी कांटेक्ट कर सकते है.

हम How to cast a love spell with a picture के लिए माध्यम की फोटो पर फोकस होते है वही अपनी energy को चैनल करने के लिए खुद पर फोकस होना पड़ता है.

दर्पण को दूसरी दुनिया का द्वार माना जाता है. आप चाहे तो उनकी हेल्प ले सकते है. हालाँकि दर्पण के पार की दुनिया में आप किसे attract कर रहे है कोई नहीं बता सकता है. हम अपनी तुल्पा उर्जा को भी जाग्रत कर सकते है.

रात के 10 बजे बाद दर्पण के सामने खड़े हो जाए और एकटक देखते हुए अपने अन्दर की उर्जा का आवाहन करे. हम सबके अन्दर एक छिपी हुई शक्ति होती है जिसे हम trance like state में active कर सकते है.

इस दौरान कमरे में रौशनी माध्यम होनी चाहिए और दर्पण पर जितना हो सके आपका प्रतिबिम्ब डार्क बनना चाहिए. ये अभ्यास 10-15 मिनट का होता है.

अंत में आँखे बंद अपना उदेश्य दर्पण के सामने प्रकट करे और सो जाए. कुछ दिन बाद ही अनुकूल परिणाम मिलने शुरू हो जायेंगे.

Read : Powerful Lona chamari Shabar Mantra सबसे आसान वशीकरण करना है तो ये साधना जरुर करे

How to cast a love spell on someone

ऊपर बताये गए तरीके कुछ बुनियादी अभ्यास है जिनके जरिये हम सफलता को पक्का कर सकते है. इन सबके बावजूद सफलता पाने के लिए अभ्यास करना जरुरी है. ये आपके अन्दर की उर्जा को स्टेबल बनाता है. ज्यादातर लोगो द्वारा किया गया पहला अभ्यास उन्हें रिजल्ट नहीं देता है.

पहली बार में सफलता मिलती भी कितने लोगो को है 100 में से सिर्फ 10 या 5 लोग ही ऐसे होते है जिन्हें सफलता पहले स्टेप से मिल जाती है.

इसका ये मतलब कतई नहीं है की आपके लिए वो spell काम नहीं करेगी. आपको अभ्यास के जरिये इस spell के असर को मजबूत बनाने की जरुरत है. आइये जानते है How to cast a love spell step by step guide के आसान अभ्यास के बारे में.

  • सबसे पहले आप किस तरह का बदलाव या फिर रिजल्ट चाहते है इसके बारे में सोचे.
  • अपने आसपास के माहौल को उसके अनुरूप बनाने की कोशिश करे जैसे की पूजा पाठ, कैंडल और सुगन्धित धूप का जलाना. ( अगर आप अपनी Spiritual energy को active करना चाहते है )
  • कमरे के बीच में बैठे. ध्यान की मुद्रा के लिए चाहे सुखासन का चुनाव करे या फिर कोई भी आरामदायक मुद्रा आप चुन सकते है.
  • आँखे बंद करे और अपनी सांसो पर ध्यान दे ताकि आपका ध्यान अनचाहे विचारो से हटकर अंतर की ओर मुड़ जाए. इसके लिए How to cast a love spell with mindfulness का अभ्यास देखे.
  • जब आपका मन शांत हो और आप खुद को trance like state में महसूस करने लगे तब भावना दे या फिर अपने अन्दर की तरफ जाने की कोशिश करे. आपको शांति का अहसास होगा जो धीरे धीरे आपके अभ्यास को सूक्ष्म बनाना शुरू कर देगी.
  • इस अवस्था में खुद को 10-15 मिनट तक रखे और उसके बाद आप चाहे किसी मंत्र का जप करे या फिर कोई और अभ्यास वो अब असर दिखाना शुरू कर देगा.
  • अगर आप वशीकरण का प्रयोग करना चाहते है तो इस अवस्था में क्लीं बीज मंत्र का जप कर सकते है.
  • अब आपके अन्दर energy एक खास स्तर तक पहुँच चुकी है जो चैनल करने के लिए पूरी तरह तैयार है. सामने वाले माध्यम का ध्यान करे और उस पर energy को चैनल करना शुरू कर दे. आपको कल्पना करना है की आपकी energy या thought सामने वाले माध्यम तक पहुँच रही है. How to cast a love spell with a picture के लिए आप सामने वाले माध्यम की फोटो को दीवार पर स्थापित कर सकते है.
  • धीरे धीरे इस अभ्यास से बाहर निकले. अभ्यास से बाहर आने के बाद अचानक उठकर बाहर न चले जाए बल्कि आंख बंद कर अवचेतन से चेतन अवस्था में आने की कोशिश करे. जिस तरह से आप energy को चैनल कर रहे थे उसे वापस क्लोज करे और अभ्यास को पूरा करे.

How to cast a love spell complete step process का ये आसान सा अभ्यास आपको 2 हफ्ते में मनचाहे परिणाम दे सकता है. इसके लिए हर स्टेप को अच्छे से फॉलो करे और परिणाम खुद देखे.

Read : सप्त चक्र के मध्य ऊर्जा स्थानांतरण और व्यव्हार में बदलाव को समझना है आसान

Simple but effective way of How to cast a love spell conclusion

इस आर्टिकल में शेयर की जानकारी अलग अलग सोर्स से ली गई है. इसकी वजह अलग अलग लोगो द्वारा अलग अलग अनुभव है.

आमतौर पर एक ही अभ्यास सबको एक जैसा रिजल्ट नहीं दे सकता है इसलिए कुछ आवश्यक स्टेप को छोड़कर बाकि स्टेप आपके लिए 100% काम करेगी ये जरुरी नहीं है. How to cast a love spell step process के लिए आपका सिर्फ trance state तक पहुंचना जरुरी है.

हम जब इस तरह की साधना करते है तब हमारा बॉडी और माइंड एक अलाइन होना शुरू होता है जिसकी वजह से हमें 100% रिजल्ट नहीं मिलते है. इसका मतलब साधना में कमी नहीं है बल्कि आप इसके लिए तैयार हो रहे है.

बार बार कोशिश करने पर ही आपको इसमें पक्की सफलता मिल सकती है इसलिए अगर पहली बार में सफलता ना मिले तो परेशान होने की बजाय ऊपर दिए गए स्टेप को फॉलो करे.

ये सभी जरुरी कंडीशन सिर्फ आपकी साधना में सफलता के चांस बढ़ाने का काम करती है. साधक का अपना विवेक उसकी असली सफलता की वजह होती है.

अगर आप How do i cast a love spell on someone के लिए सही गाइड देख रहे है तो हमारे YouTube channel पर विजिट करना ना भूले.

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous article7 Strongest Reason why Vashikaran not Working in Hindi वशीकरण के दौरान सफलता के लिए ध्यान रखे इन बातो का
Next articleTop 5 Amazing Meditation Superpowers मैडिटेशन से हम इन 5 शक्तियों को जाग्रत कर सकते है
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here