1 Powerful Hanuman Vashikaran mantra in Hindi for love vashikaran सबसे आसान और घरेलू उपाय

0
236

वशीकरण के बारे में अब तक हम अनेको विधि के बारे में पढ़ चुके है. हनुमान शाबर मंत्र में भी वशीकरण के कई ऐसे प्रयोग है जिन्हें आप कर सकते है. आज की इस पोस्ट में हम बात करने वाले है Hanuman Vashikaran mantra के बारे में जो की एक आसान Shabar mantra pryog है.

हनुमान बीज मंत्रो की सबसे खास बात ये है की ये अपने आप में जाग्रत मंत्र होते है.

Hanuman Vashikaran mantra

शाबर मंत्र की शक्ति के बारे में हम सब जानते है ये आसानी से सिद्ध होते है और ज्यादातर मंत्र तो स्वयं जाग्रत होते है. Hanuman Vashikaran mantra for husband का प्रयोग करके आप अपने पति को वश में कर सकती है.

ये मंत्र प्रयोग कोई भी कर सकता है क्यों की इसमें किसी तरह की साधना विधि की जरुरत नहीं है. आप सिर्फ Beej mantra meditation के जरिये भी Vashikaran shabar mantra pryog कर सकते है.

नियमित रूप से किया गया हनुमान चालीसा का पाठ भी घर में आ रही ज्यादातर समस्या का समाधान कर सकता है. Hanuman Vashikaran Shabar mantra का ये आसान सा प्रयोग सिद्ध करने की जरुरत नहीं है क्यों की ये पहले से ही सिद्ध मंत्र है और घर पर रहते हुए किया जा सकता है.

Hanuman Vashikaran mantra in Hindi

ज्यादातर लोगो को लगता है की वशीकरण या काला जादू जैसी कोई शक्ति नहीं होती है. उनका ये सोचना काफी हद तक सही है क्यों की आज के समय में इसे धंधा बना दिया गया है.

अब सवाल ये है की क्या वास्तव में वशीकरण होता है या फिर इसके नाम पर बेवकूफ बनाया जाता है. इसके लिए आपको समझना होगा की वशीकरण वास्तव में क्या है ?

“वशीकरण या काला जादू उर्जा के transfer पर काम करता है. जब हम किसी व्यक्ति के Aura energy field और consciousness को प्रभावित करना शुरू करते है तब हम आसानी से सामने वाले व्यक्ति को प्रभावित कर सकते है.”

इस आर्टिकल में शेयर किया गया Hanuman Vashikaran mantra उपाय और कुछ नहीं हनुमान बीज मंत्र का ध्यान है. ये एक सौम्य साधना है और घर पर रहते हुए आसानी से की जा सकती है.

इस साधना के जरिये husband wife dispute solution को solve किया जा सकता है. अगर आप खुद के लिए इसका प्रयोग कर रहे है तो ये आसान प्रयोग कर सकते है.

Read : 100% Guaranteed Vashikaran mantra for husband in Hindi Top 5 Easy and Effective way to Control Husband

Hanuman Vashikaran Shabar mantra

ये हनुमान सिद्ध शाबर वशीकरण मंत्र का प्रयोग पहले से सिद्ध है इसलिए आपको इसके प्रयोग में ज्यादा वक़्त नहीं लगेगा. अगर आप हनुमान जी के साधक है तो साधना में काफी आसानी से सिद्धि हासिल की जा सकती है. आइये जानते है इसकी पूरी विधि

  • सबसे पहले दिन का चयन करे. अगर मंगलवार के दिन आप ये प्रयोग शुरू कर रहे है तो सबसे बेहतर है क्यों की ये हनुमान जी का वार है.
  • सबसे पहले नहा धो कर साफ कपड़े धारण करे.
  • हर रोज एक माला मंत्र का जप करे जिसे निचे शेयर किया जा रहा है.
  • Hanuman Vashikaran mantra के साथ साथ हनुमान बीज मंत्र का जप भी करे जो की “हं” है.
  • कुछ समय बाद ही आपको इस मंत्र के प्रभाव देखने को मिलना शुरू हो जाते है.

मंत्र

ॐ ह्रीं ह्रीं ह्रीं हनुमंताय दुष्टदमनाय वशीकराय फट स्वाहा ||

Mantra

Om Hreem Hreem Hreem Hanumantaaya Dushtadamanaaya Vashikaraaya Fatt Swaha ||

मंत्र जाप के बाद 10 मिनट ध्यान साधना में बैठे और हनुमान बीज मंत्र का जप करे. हं बीज मंत्र हनुमान जी का सबसे शक्तिशाली बीज मंत्र है. जब नियमित स्तर पर इसका जप किया जाता है तो ये जल्दी ही अपना असर दिखाना शुरू कर देता है.

हनुमान मंत्र साधना से जुड़े नियम और सावधानी

Hanuman Vashikaran mantra में आपको 100% सफलता मिले इसके लिए आपको कुछ बातो का ध्यान रखना होगा. हनुमान साधना में आमतौर पर इन सभी बातो का ध्यान रखा जाता है.

  • हनुमान जी की साधना पूर्णिमा के आसपास के मंगलवार से करनी चाहिए. ये साधना में साधक की उर्जा के स्तर को बढ़ाती है.
  • लाल रंग का आसन और लाल मूंगे या रुद्राक्ष की माला का प्रयोग करना होता है.
  • साधना के लिए घर का मंदिर का स्थान सबसे बेहतरीन स्थान है जो साधना के लिए उपयुक्त है.
  • Hanuman Vashikaran Shabar mantra में जल का लौटा, देसी घी या चमेली के तेल का दीपक और गंगाजल रखना आवश्यक है.
  • हनुमान जी की साधना के दौरान संकल्प लिया जाता है जो की 14 दिन का होता है और इसकी शुरुआत में मंदिर में 11 लोंग, 11 इलाइची, हनुमान सिंदूर और चमेली के तेल की एक शीशी किसी लाल कपड़े में बांध कर हनुमान जी की प्रतिमा के आगे रखनी होती है जिसे पहले या साधना के बाद मंदिर में देना होता है.
  • साधना की शुरुआत से पहले गणेश पूजा, गुरू पूजा और कुलदेव पूजा करना ना भूले इससे आपके आसपास का वातावरण आपके अनुकूल बनता है.
  • साधना के दौरान साधक का self confidence and faith होना बेहद जरुरी है. इसके बगैर सफलता के कोई चांस नहीं है.
  • साधना के दौरान ब्रह्मचर्य का पालन करना बेहद आवश्यक है.

इन सभी नियम का पालन करते हुए आप साधना में सफलता हासिल कर सकते है.

how effective Hanuman Vashikaran mantra is final conclusion

हनुमान जी की साधना का अभ्यास करने वाले अच्छे से जानते है की हनुमान चालीसा में कितनी शक्ति है. नियमित तौर पर किया जाने वाला हनुमान चालीसा का पाठ आपको दिव्य अनुभूति करवाता है. आपके Aura energy field में मजबूती लाता है और चेहरे के तेज में वृद्धि करता है.

यहाँ शेयर किया गया Hanuman Vashikaran mantra प्रयोग भी आसान है और कोई भी इसे कर सकता है.

अगर आपको लगता है की आपके पति, पत्नी या girl-friend boyfriend के बीच किसी तरह का dispute चल रहा है तो उसके समाधान के लिए आप इस मंत्र प्रयोग को कर सकते है. इस प्रयोग को Hanuman Vashikaran mantra for husband के तौर पर किया जा सकता है.

ज्यादातर प्रेमिका वशीकरण के लिए इसका प्रयोग करते है और नियम का पालन करते हुए सफलता हासिल करते है.

अगर आपको लगता है की मंत्र की शक्ति आपके लिए काम नहीं कर रही है तो हताश ना हो बल्कि मन पर विश्वास बनाए रखे और उसे और ज्यादा मजबूत करे. माला जप को संकल्प के अनुसार बढ़ा सकते है ताकि आपको साधना में और ज्यादा समय मिल सके और आपका विश्वास मजबूत हो सके.

टोटके का सिद्धान्त और वशीकरण के 42 सरल और अचूक टोटके – simple easy tricks

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous article5 strange fact about Witching Hour in Hindi सुबह 3 से 4 बजे के बीच वास्तव में क्या होता है ?
Next article5 way Intuitive Healing Therapy Work and How this Magic can Transform Life 2022 Hindi Guide
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here