top 5 get lost love back by vashikaran के उपाय अपने खोये हुए प्यार को फिर से पाने के लिए

0

हम सब पहले भी वशीकरण और काला जादू के बारे में पढ़ चुके है. आज के समय में ये ज्यादातर लोगो को बकवास और लोगो को लूटने का माध्यम लगता है लेकिन क्या आप जानते है की सबसे अच्छा वशीकरण तो हम अपने अंतर्मन से कर सकते है. हम अपने ऊपर भरोसा कायम नहीं कर पाते है जिसकी वजह से कोई भी get lost love back by vashikaran, फिर चाहे वो black magic हो mantra हो या फिर yantra काम नहीं कर पाता है. प्यार में कमी आने पर कुछ लोग vashikaran yantra for husband wife love की तलाश करते है जिसके लिए वो इन उपाय को आजमा सकते है. ये न सिर्फ बेहद आसान है बल्कि बिना किसी खास विधान के किये जा सकते है.

get lost love back by vashikaran

पति पत्नी के बिच प्यार बना रहे ये हर परिवार का सपना होता है. वक़्त के साथ या ज्यादातर बाहर रहने वाले पुरुष ये आकर्षण खो देते है और दोनों के बीच प्यार कम होने लगता है. इसकी कई सारी वजह हो सकती है लेकिन औरतों का शक सिर्फ बाहर वाली किसी औरत पर जाता है. इसलिए vashikaran yantra for husband wife love एक ऐसा magical vashikaran or aakrshan naksh ( wazifa ) आपके लिए प्यार को बढाता है. ये उपाय खासतौर से increase attraction between husband and wife को लेकर किया जाता है ताकि लाइफ में प्यार बढ़ता रहे.

Get lost love back by vashikaran Hindi

आजकल हर जगह एक ही कहानी है जवान लड़के लड़कियों प्यार में पड़कर एक दूसरे के साथ रिश्ते में बंध जाते है और कुछ टाइम बाद ही रिश्ते में दरार पैदा होने लगती है. हम समझ नहीं पाते है की अचानक ही ऐसा क्या हुआ जो दोनों अचानक दूर होने लगे है. हम समझ नहीं पाते है और प्यार को बचाने के लिए Get lost love back by vashikaran जैसे उपाय देखना शुरू कर देते है. लेकिन online vashikaran specialist baba आपके पैसे लेने के बाद भी आपको मन चाहा परिणाम नहीं दिला पाते है.

इस पोस्ट में आपको खोया प्यार वापस पाने के लिए शक्तिशाली मंत्र के साथ साथ vashikaran yantra for husband wife love के उपाय भी दिए गए है ताकि अगर पति पत्नी के बीच किसी तरह की दूरियाँ बनी हुई है तो उन्हें फिर से प्यार से भर सके. आप इसके लिए नाचे शेयर किये get lost love back by black magic के कुछ आसान tips भी देख सकते है. ये सभी आसान है और इनमें किसी तरह का खास विधान भी करने की जरुरत नहीं है.

vashikaran yantra for husband wife love

हम सब जानते है की आकर्षण बढ़ाने के लिए हम कम टाइम में सिर्फ एक चीज का सहारा ले सकते है और वो है वशीकरण. वशीकरण वास्तव में हमारी आंतरिक आकर्षण शक्ति को ही बढाता है जिसका प्रभाव दूसरे लोगो पर देखने को मिलता है. इसके लिए आज हम 3 तरीके शेयर करने जा रहे है आप जो चाहे वो आजमा सकते है.

ये सभी तरीके rekindling the love and attraction पर काम करते है यानि इनका काम increase love and attraction between husband and wife of two lover ( प्रेमी युगल या पति पत्नी के बिच प्यार को बढ़ाना ) है. ये vashikaran totka उन लोगो के लिए कामयाब तरीका है प्यार को मजबूत बनाने का जिनके बीच argument, disagreement, fight चलती रहती है.

अगर आपके साथ ऐसा कुछ हो रहा है या फिर आप दोनों के बीच आकर्षण अब ख़त्म या कम होना शुरू हो चुका है तो उसे फिर से ताज़ा करने के लिए नीचे दिए गए top 3 get lost love back by vashikaran mantra उपाय को प्रयोग में लाये. ( पढना न भूले : क्या किसी शादीशुदा व्यक्ति का वशीकरण किया जा सकता है ? )

वजीफा इस्तेमाल करने का पहला तरीका

  • ऊपर दिए गए यन्त्र को अनार की लकड़ी से कपूर की स्याही बनाकर एक सफ़ेद कागज पर लिखे. कपूर का पेस्ट बनाने के लिए आप कपूर में पानी की कुछ बूंद मिलाकर गाढ़ा पेस्ट बना ले और फिर इसे अनार की कलम से लिखे.
  • यंत्र में जहाँ पर पति और पत्नी के नाम की जगह है वहां पर आपको दोनों के नाम लिखने है.
  • इसके बाद इसे सूखने दे और फिर जब ये सुख जाए तो इसे जलाकर राख बना ले.
  • इस राख को खाने पिने की चीज के जरिये सामने वाले को खिला पिला दे.
  • जब तक आप ये उपाय करते है आपका साथी आपके प्रति अपना आकर्षण महसूस करना शुरू कर देता है. चूँकि ये उपाय अस्थाई है इसलिए आपको इसे जरुरत के अनुसार समय समय पर करने की जरुरत है.

वजीफा यंत्र को इस्तेमाल करने का दूसरा तरीका

  • ऊपर दिए गए यंत्र को एक सिल्क के रुमाल जितने कपड़े पर बना ले. इसमें आपको अनार की कलम लेनी है और सिंदूर या कुमकुम का पेस्ट लेना है. इसके लिए कपडा किसी भी कलर का हो चलेगा लेकिन सिल्क का होना चाहिए.
  • सूखने के बाद आपको ये कपडा अपने partner के हाथो जलवाना है. ये विधि बेहद आसान है जिसमे किसी तरह की vashikaran pooja for love की कोई जरुरत नहीं है.
  • पहले वाला तरीका बेहद आसान है क्यों की इसमें किसी तरह की कोई विधि की जरुरत नहीं है ना ही आपको अपने partner पर निर्भर होना पड़ता है.

कुछ आसान और रेगुलर बेस पर किये जाने वाले प्रयोग

ऐसे कुछ उपाय है जिन्हें आप धार्मिक पद्धति के अनुसार भी कर सकते है. अगर आपको लगता है की आपके पति और आपके बीच आकर्षण कम होने लगा है तो आप इस free vashikaran mantra for husband to get control on his mind को आजमा सकती है. खासतौर से औरतों द्वारा किया जा सकने वाला ये Free Lord Ganesha Hindi Vashikaran Mantra For Husband प्रयोग बेहद आसान और प्रभावी है.

Om Shreem Hreem Cleem Glon Gan Ganpatye Var Vardam Sarv Janam May Vashmanay Swaha !!

!! ॐ श्रीं ह्रीं क्लीं ग्लौं गं गणपतये वर वरदं सर्व जनं मे वशमानाय स्वाहा ।।

लाल किताब से लिया गया ये Lord Ganesha vashikaran mantra for husband & wife cures उपाय काम करता है. इस प्रयोग को करने के बाद आपके पति फिर से आपकी attraction power में आना शुरू हो जाते है जिसकी वजह से दोनों के बिच रिश्ते में पहले की तरह मजबूती आना शुरू हो जाती है.

ये उपाय कामदेव वशीकरण मंत्र के नाम से जाना जाता है. ये Free Hindi Kamdev Mantra for Husband/Wife सुबह के समय किया जा सकने वाला अभ्यास है. हर रोज 3 बार सिर्फ एक माला का जाप आपको इसमें सिद्धि हासिल करने में मदद करता है. एक महीने तक हर रोज एक माला सुबह एक दोपहर और एक शाम को समय शुद्ध मन से किया गया इसका जप इस मंत्र के प्रभाव को बढाता है. मंत्र निम्न है

ॐ नमः काम-देवाय। सहकल सहद्रश सहमसह लिए वन्हे धुनन जनममदर्शनं उत्कण्ठितं कुरु कुरु, दक्ष दक्षु-धर कुसुम-वाणेन हन हन स्वाहा !!

जब इस मंत्र की सिद्धि हो जाए तब ध्यान करते हुए दिल से इस मंत्र का जप और माध्यम का ध्यान करे. वो खुद आपके प्रति आकर्षण महसूस करना शुरू कर देगा.

लड़की के मन में आकर्षण जगाने का मंत्र : ये उपाय Free Hindi Attraction Mantra For Love Boyfriend/Husband की category का है. एक पत्नी इसके जरिये अपने पति को अपनी ओर आकर्षित कर सकती है तो वही एक लड़की इस Toke to Get Desired Beloved के माध्यम से मनचाही प्यार की प्राप्त कर सकती है.

मंत्र – ऊँ अस्य श्री सुरी मंत्र स्वार्थ वर्ण। ऋषि इति शिपस स्वाहा !!

इस मंत्र का जप हर रोज 108 बार करना है. मंत्र के प्रभाव से पति अपने पत्नी की और आकर्षण महसूस करना शुरू कर देता है. इसे प्रभाव से एक आकर्षण और तेज़ आप में पैदा होना शुरू हो जाता है जिसके प्रभाव से लोग आपकी और आकर्षित होना शुरू हो जाते है.

पति पत्नी के बीच प्यार बढाने के लिए लाल किताब के उपाय

लाल किताब उपाय पुस्तक में प्रेम को फिर से मजबूत करने के लिए कई मंत्रो का विधान बताया गया है. कामाक्षी वशीकरण मंत्र के बारे में हम पहले ही उपाय शेयर कर चुके है. इस पोस्ट में भी आप एक खास मंत्र के बारे में पढ़ सकते है. इसे आप यहाँ पढ़ सकते है.

ॐ नमः कामाक्षी देवी ( जिसको वश में करना है उसका नाम) वश्यं करू करू स्वाहा:

ये वशीकरण मंत्र एक आकर्षण पैदा करने वाला मंत्र है. इसके एक माला रोज सुबह जप करने से महीने भर में आप मन चाहे परिणाम और बदलाव देख सकते है.

आकर्षण बढाने का मंत्र : ये एक most powerful attraction mantra for lover in Hindi है जिसके हर रोज सुबह नहा धो कर एक माला जप करने से आप सामने वाले माध्यम पर powerful love vashikaran mantra totke in Hindi to control someone का असर देख सकते है. अगर कोई आपसे दूर चला गया है जैसा की ज्यादातर youth love story में होता है.

लड़का या लड़की लम्बे समय तक एक दूसरे के साथ बने रहते है और बाद में छोड़ के चले किसी वजह से छोड़कर चले जाते है. अगर ऐसा आपके साथ है और आप get lost love back by vashikaran easy mantra देख रहे है तो इस उपाय को कर सकते है.

ॐ नमो नमो कदसंवारिनि सर्वलोक वश्यकरी स्वाहा:

om namo namo kadsanvarini sarvlok vashykari svaha

ये जो भी get lost love back by vashikaran ऊपर बताए गए है इन सभी को किसी विधान के साथ करने की जरुरत नहीं है. सामान्य ध्यान और यंत्र का प्रयोग आपके आकर्षण शक्ति को बढाता है जिसकी वजह से आप सामने वाले पर मनचाहा असर डाल पाते है.

अगर आप किसी ऐसे मंत्र को देख रहे है जिसमे लड़के और उसकी माँ का एक साथ वशीकरण किया जा सके तो दिया गया यंत्र आपके लिए है. ये माध्यम और उसकी माँ के नाम से बनाया जाता है.

ह्रीं ह्रीं ह्रीं ह्रीं

ह्रीं ह्रीं ह्रीं ह्रीं अमुक श्रीं अमुक की माँ का नाम ह्रीं ह्रीं ह्रीं ह्रीं

ये एक बेहद शक्तिशाली get lost love back by vashikaran है जिसे एक सफ़ेद कागज पर आकर्षण कलम से बनाकर ताबीज में भर दिया जाता है. इसके बाद विधिवत पूजा पाठ और धूप दिखाकर इस यंत्र को गले में धारण कर लेना है. इसके प्रभाव से दोनों ही आपके लिए नरम होने लगते है और व्यव्हार  में बदलाव आने लगता है.

प्रेम में वशीकरण करने तथा सफलता पाने के लिए कुछ अचूक tips

अगर आप चाहते है की आपके और प्रेमी के रिश्ते मजबूत बने रहे और दरार पैदा ना हो तो निचे कुछ ऐसे get lost love back by astrology से जुड़े tips है जिन्हें आप follow कर सकते है.

  • आपके और आपके प्रेमी के बिच रिश्ते लम्बे समय से चले आ रहे है और अचानक से उसमे दरार पैदा होना शुरू हो गई है तो आपके कुंडली में स्थित सातवे गृह की शांति से जुड़ी पूजा करवा ले. इससे जो खटास पैदा हो रही है वो ख़त्म हो जाएगी.
  • प्रत्येक शुक्रवार को किसी राधा कृष्ण मंदिर में जाए और पूजा पाठ करे. अपने घर या किसी पवित्र जगह जैसे मंदिर में राधा कृष्ण की प्रतिमा के समाने कृष्ण सम्मोहन मंत्र का जप करे

ॐ क्लीं कृष्णाय गोपीजन वल्लभाय स्वाहा:

ये कृष्ण सम्मोहन मंत्र आपके लिए get lost love back by black magic से भी बढ़कर काम करता है.

  • प्रेमी प्रेमिका को शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन हमेशा मिलना चाहिए क्यों की प्रेम को बढाने वाले दिन में ये सबसे खास होते है.
  • कभी भी शनिवार और अमावस को ना मिले
  • कृष्ण मंदिर में पान और बांसुरी का अर्पण करना प्रेम में सफलता दिलाता है.
  • गिफ्ट में कभी भी काले रंग की चीज न दे न ही कभी नुकीली चीजे दे नहीं तो रिश्ते में दूरियां पैदा होने लगती है. आप चाहे तो लाल, गुलाबी, पीले या सुनहरे रंग की चीजे दे सकते है.

ये उपाय लाल किताब और astrology से लिए गए है इसलिए आप इन पर भरोसा कर सकते है.

Get lost love back by vashikaran mantra and yantra – final thought

दोस्तों वशीकरण कोई जादू नहीं है ये आपके अन्दर की शक्ति है. जब हम अपने ऊपर पूरी तरह भरोसा करते हुए मंत्रो का प्रयोग करते है तो ये अपना काम करते है. मंत्रो का प्रयोग सफल नहीं होता है या फिर वशीकरण मंत्र fail हो जाता है तो उसकी सबसे बड़ी वजह है हमारे अन्दर का भरोसा ना होना. यही एक सबसे बड़ी वजह है जिसकी वजह से हम आध्यात्मिक दुनिया में आगे नहीं बढ़ पाते है.

अगर आप अपने प्रेमी प्रेमिका को वापस पाने के लिए सबसे आसान Get lost love back by vashikaran उपाय देख रहे है तो इसे आजमा सकते है. ये उपाय आसान तो है ही साथ ही इनके लिए विधान नहीं बल्कि पूजा पाठ की जरुरत है. लगातार इनका प्रयोग आपके अन्दर आकर्षण शक्ति पैदा करता है जिसकी वजह से परिणाम आपके पक्ष में देखने को मिलते है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here