Any issue

Download Zone

तंत्र मंत्र की साधना से जुड़ी पुस्तके इस ब्लॉग पर शेयर करने के पीछे हमारा उदेश्य आपको उन अमूल्य Tantra mantra book pdf से रूबरू करवाना है जो आज के समय के आसानी से उपलब्ध नहीं हो रही है. ज्यादातर लोग जो internet पर Tantra mantra books in Hindi pdf free download को लेकर काफी ज्यादा search कर रहे है उन्हें अपने mobile में ये सब Tantra mantra book pdf free download हो इसलिए जितना हो सका है हमने download की process को simple रखा है.

अगर आप सबसे पुरानी Bengali tantra mantra book pdf in hindi देख रहे है तो वो भी आपको तह पर मिल जाएगी. इस page पर हम ज्यादातर Free tantra mantra yantra books on pdf को शेयर कर रहे है जिसमे आप अपनी category के अनुसार पुस्तक को download कर सकते है.

आप चाहे तो अपनी पसंद की pdf books को on request कर भी यहाँ बता सकते है. जैसे ही पुस्तक हमें मिल जाएगी हम उसे यहाँ upload कर देंगे. यहाँ पर मुख्य रूप से आपको tratak meditation pdf books in hindi, tantra mantra pdf books in hindi और spiritual books pdf in hindi का online reading और download का option मिलेगा. आप चाहे इसे पढ़े या अपने मोबाइल या computer पर save कर बाद में कभी भी पढ़ सकते है.

free pdf books on tantra mantra yantra in Hindi

ज्यादातर लोग साधना या फिर tantra mantra pdf books को लेकर काफी सारा समय ऑनलाइन waste करते है लेकिन उन्हें सही बुक्स नहीं मिल पाती है. यहाँ sachhiprerna पर हम उन बुक्स को शेयर कर रहे है जो न सिर्फ पुरानी है बल्कि विश्वसनीय भी है. अगर आप एक साधक है तो आपको ये अवश्य पढनी चाहिए.

इस Website पर उपलब्‍ध सभी पुस्‍तकें PDF Format Softcopy EBooks के रूप में हैं। यानी ये सभी पुस्‍तकें Electronic Books हैं, जिन्‍हें आप किसी भी PDF Reader Supported Computer, Laptop, Netbook, Palmtop, Tablet, Mobile आदि पर पढ सकते हैं।

अगर किसी भी तरह की पुस्तक को पढने या download करने में आपको किसी तरह की problem  आ रही है तो कमेंट कर हमें सूचित करे जितनी जल्दी हो सकेगा हम उसे सही कर देंगे. Softcopy EBooks के कई फायदे हैं जिनमें से एक सबसे मुख्‍य फायदा ये है कि आप इन पुस्‍तकों को अपने किसी भी PDF Supported Device पर कभी भी और कहीं भी पढ सकते हैं। यानी आपको Printed Books की तरह इनका अलग से वजन नहीं उठाना पडता क्‍योंकि ये पुस्‍तकें आपके Mobile या Netbook में किसी भी समय उपलब्‍ध रहती हैं।

अपनी पसंद की पुस्तक को download करने के लिए आप निचे दी गई category का चुनाव करे और आगे बढे.

premium Book on sachhiprerna

इन फ्री बुक्स के अलावा कुछ ऐसी पुस्तके भी है जिन्हें हमने खासतौर से उन लोगो के लिए design किया है जो वशीकरण, तंत्र मंत्र की साधना में आगे बढ़ना चाहते है. ऐसे लोग जिन्हें तंत्र मंत्र साधना में रूचि है वो इन पुस्तक को ब्लॉग से खरीद सकते है. इन पुसतक की सबसे खास बात ये है की ये मार्किट में मिलने वाली पुस्तके नहीं है बल्कि design की गई है ताकि आपको अधूरी जानकारी न मिले. इन पुस्तक में सबसे खास है

ऐसे ही बहुत सारी पुस्तके है जिन्हें समय समय पर अपलोड किया जायेगा. आप इन्हें कुछ कीमत देकर PDF books के रूप में खरीद सकते है. इसे प्राप्त करने की प्रोसेस बेहद आसान है.

  1. सबसे पहले आपको अपनी पसंद की पुस्तक को चुनना होगा और उसके दिए गए बटन पर जाकर Add to Cart करना होगा.
  2. इसके बाद Go To Cart के नाम से option दिखेगा और यहाँ क्लिक करने पर आपका डिटेल पूछा जायेगा जिसमे मुख्य आपका नाम, पता और फिर ईमेल एड्रेस जिस पर आपको बुक चाहिए.
  3. ये सब भरने के बाद आपको payment method का चुनाव करना होगा.

आप paytm, Bank transfer, PayPal जैसे option चुन सकते है. ये बेहद आसान है और एक बार आपका order confirm हो जाने के बाद आपके मेल पर बुक्स मिल जाएगी. इसके लिए बाक़ायदा आपको ईमेल मिलते है.

किसी भी तरह की problem के लिए आप हमें sachhiprerna[@]gmail[.]com पर भी contact कर सकते है.अगर आप हमारी वशीकरण, किये कराए की काट और पारलौकिक समस्या जैसे किसी भूत प्रेत के साये की प्रॉब्लम, काला जादू किया कराया और जिन्नात या फिर कच्चा कलवा जैसी समस्या से गुजर रहे है तो आप हमें संपर्क कर सकते है. आपको सही एक्सपर्ट से जानकारी और समाधान मिलेगा.

अगर आप ऑनलाइन किसी तरह का काम नहीं करवाना चाहते है तो आप सीधे कांटेक्ट कर उन्हें अपने जगह स्थान पर भी बुला सकते है. आने जाने का खर्च आपका होगा और काम की गारंटी हमारी रहेगी.हम अपने ब्लॉग पर त्राटक, ध्यान, आध्यात्मिक गुरु के साथ साथ paranormal expert की service उपलब्ध करवाते है लेकिन अगर आप चाहते है की आपके साथ धोखा न हो तो आप ब्लॉग से जुड़कर काम ले वर्ना एक्सपर्ट से मिलकर.

अगर आप ब्लॉग से किसी तरह की जानकारी छुपाते है तो किसी तरह के दोष के लिए ब्लॉग जिम्मेदार नहीं होता है. ब्लॉग सिर्फ एक्सपर्ट को प्रमोट करता है और कोशिश करता है की वो आपको सही सर्विस दे. अगर आपके मन में किसी तरह का कोई सवाल है या फिर आप किसी तरह की बुक को ब्लॉग पर पब्लिश करना चाहते है तो हमें यहाँ contact कर सकते है.

    Comments 16

    1. Victor jackson says:

      Sir, the information you have shared here is 100% true, no doubt about it at all, hence i want to read pdf files you posted here, but problem is they are not opening in any pdf reader, i tried to download and open them many times but not succeeded, hence please try to solve the problem, thanks

      • kumar says:

        victor sir
        all pdf provided here is absolutely working fine. i have checked them time to time. if are facing such kind of problem please change operating system or browser. if you still facing this tell me with screenshot so i can assist you better.
        thanks for you visit

      • Deepak says:

        Same problem with me aswell

    2. HIMANSHU Pandey says:

      Pdfs are not opening it is saying invalid format
      Plz mail me candle tratak pdf

    3. Rubi says:

      pdfs are not opening saying invalid format

    4. Amit says:

      Maa Adhar Devi Beej Mantra / Paatal Bharvi Mata Beej Mantra aap please bata sakte hai

    5. Himani says:

      Washikarn hota b hai

      • kumar says:

        वशीकरण होता है या नहीं ये निर्भर करता है की आप इसे लेकर क्या सोचते है जैसे की
        वशीकरण से हम किसी को भी मनचाहे तरीके से कण्ट्रोल कर सकते है जो की गलत है असल में वशीकरण का मतलब है कुछ समय का सम्मोहन जिसमे हम व्यक्ति को किसी पॉइंट पर सहमत कर सकते है. हालाँकि एक क्रिया जिसमे व्यक्ति को लम्बे समय तक खिलाया पिलाया जाता है बेहद लम्बे समय के लिए और ज्यादा गहरे तक टिकने वाला वशीकरण होता है.
        दूसरा वशीकरण कितने दिन में होता है – अगर कोई आपको कहता है की बिना किसी माध्यम के वो इसे कुछ ही दिनों में कर देगा तो ये गलत है. वशीकरण में लगने वाले दिन के लिए कई चीजे काम करती है जैसे की दुरी, माध्यम, उसकी सोच और आपका विश्वास.

        वशीकरण के लिए ब्लॉग पर उपलब्ध बुक में से आप मुसलमानी तरीके से करे आपको असर भी दिखेगा और काम नजर भी आयेगा.. इसका कोई शॉर्टकट नहीं है.

    6. BHUVNESH PRATAP SINGH CHAUHAN says:

      hi sir
      my self bhuvnesh pratap singh want to, download mahaindrajaal book by ur website but didnt download file
      many times trying to it but no success yet
      so please request to you that please do
      thanks & regards
      bhuvnesh pratap

    7. Aviral says:

      sir,dhyan ki vyakhya pdf ka download link work nhi kar rha hai ….can you check it ?

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *