How to Get Fast Result with Black magic Vashikaran Mantra kriya in Hindi

0
37

Black Magic Vashikaran Mantra kriya in Hindi उन Powerful vashikaran की क्रियाओ में से एक है जिसका प्रयोग कम समय में फायदा लेने के लिए किया जाता है. वशीकरण में ऐसी कई क्रिया है जिसमे काले जादू का प्रयोग होता है. Get your lost love back, husband wife dispute solution, love marriage problem solution जैसी कई problem को solve करने के लिए काला जादू वशीकरण क्रिया का सहारा लिया जा सकता है. इस क्रिया की सबसे खास बात ये है की इसका असर Lifetime रहता है.

बिना पैसे खर्च किये वशीकरण देख रहे है तो इस उपाय को कर सकते है. ये एक 100% free vashikaran mantra है जिसे आप खुद भी कर सकते है. इसे आप घर पर नहीं कर सकते है और जिन लोगो को डर लगता है ये क्रिया उनके लिए नहीं है. काला जादू वशीकरण क्रिया में हम negative energy जो हमारे आसपास के मंडल में हमेशा भटकती रहती है उनका सहारा लिया जाता है.

Black magic vashikaran mantra

इस क्रिया को करने के लिए आपको शमशान जाना होगा और सुबह 3 से 4 बजे के बीच क्रिया को संपन्न करना होगा जिसके बाद मनचाहा लड़का या लड़की आपसे बात करने को तड़पना शुरू हो जाता है. ये क्रिया काफी समय से अघोरी और तांत्रिक करते आ रहे है जो आसानी से Negative energy / spirits को control कर मनचाहा काम करवा सकते है. वैसे तो वशीकरण के लिए कई आसान उपाय है जिन्हें आप कर सकते है लेकिन अगर आपको जल्दी रिजल्ट चाहिए या फिर किसी तरीके से लाभ नहीं मिल रहा है तो इस क्रिया को कर सकते है.

simple but effective vashikaran mantra के लिए आप ब्लॉग पर शेयर की गई दूसरी विधि को पढ़ सकते है. इस विधि के लिए आपका निडर होना और मन में विश्वास होना जरुरी है. जब तक आपके मन में क्रिया को लेकर confidence नहीं होगा आप इसमें सफलता हासिल नहीं कर सकते है. आइये जानते है काला जादू वशीकरण की आसान विधि के बारे में और ज्यादा डिटेल से.

What is Black magic vashikaran mantra?

Hindu religion में Ancient time से Black magic and vashikaran mantra ritual को मनचाहा कार्य सिद्धि के लिए प्रयोग करते आये है. जो लोग Black magic perform करते है उन्हें अघोरी या तांत्रिक बाबा कहा जाता है. प्राचीन काल में ये सब क्रिया करने वाले शमन थे जो आत्माओ से बात करते थे. समय के साथ क्रिया के प्रयोग में काफी बदलाव आये और प्रयोग का तरीका बदलता गया. जो क्रिया पहले लोगो का फायदा करती थी अब वही अपने स्वार्थ की सिद्धि के लिए दूसरो को कण्ट्रोल करने के काम आने लगी है.

Black magic vashikaran mantra ritual या कोई भी काला जादू क्रिया में Negative energy का इस्तेमाल किया जाता है. हमारे आसपास के मंडल में ऐसी ही Positive and negative energy है जो कोई न कोई जरिया तलाश करती है. अघोरी और तांत्रिक लोग इन्हें Black magic ritual के जरिये control करते है और मनचाहे व्यक्ति पर प्रभाव डालते है.

Kala jadu vashikaran mantra kriya एक ऐसी आसान मगर प्रभावी वशीकरण क्रिया है जिसमे मनचाहे व्यक्ति को अपने वश में करने के लिए उस पर इन्ही Negative energy का प्रयोग किया जाता है. ये नकारात्मक उर्जा सामने वाले के Conscious and unconscious mind को affect करती है और उनके Aura energy field को control कर सामने वाले व्यक्ति की सोच और समझ पर काबू करती है.

आज ये बात वैज्ञानिक तौर पर भी साबित हो चुकी है की Black magic और कुछ नहीं बल्कि Negative and positive energy transfer की process है जो मनचाहे व्यक्ति पर अपना असर छोड़ती है. इसे समझने के लिए आप Reiki healing and Aura reading का सहारा ले सकते है. आइये बात करते है Types of black magic की.

Types of magic

मुख्य तौर पर 2 तरह का जादू होता है. हम जिस तरह की energy का इस्तेमाल करते है उसके आधार पर ही इसका वर्गीकरण किया जाता है. जैसा की नाम से साफ़ है Black magic में negative energy and powers से काम लिया जाता है वही White magic में guardian Angel or spiritual guide की हेल्प ली जाती है. ये सब Spiritual practice का हिस्सा है फिर चाहे इसका प्रयोग कोई भी हो.

कम समय में फायदा देने के लिए Black magic vashikaran mantra kriya का सहारा लिया जाता है क्यों की जिस काम में आपको महीनो लग सकते है और धीरे धीरे रिजल्ट मिलता है उसी काम को हमारे आसपास की negative energy के जरिये कुछ दिनों में ही पूरा किया जा सकता है. आपने सुना होगा की पीपल, बबूल, आक इन सबके अन्दर पित्तर शक्ति या पारलौकिक शक्तियों का वास होता है.

चौराहे पर जब हम टोटका करते है तब भी वापस लौटते समय मुड़कर देखने और किसी सवाल / बात का जवाब देने के लिए मना किया जाता है. इसकी वजह हमारे आसपास की paranormal entity है जो उस क्रिया की वजह से attract होती है. हमें उन पर विश्वास होना चाहिए और अपने काम के पूरा होने को लेकर प्राथना करनी चाहिए.

काला जादू वशीकरण मंत्र क्रिया का प्रयोग किन्हें करना चाहिए ?

ऐसे लोग जो किसी से प्यार करते है और शादी करना चाहते है लेकिन कंडीशन ऐसी बनी हुई है की चाहकर भी वे कुछ नहीं कर पा रहे है. अगर लम्बे समय से Romantic relationship में रहने के बाद आपका Partner cheating कर रहा है तो उस पर Black magic vashikaran mantra का प्रयोग किया जा सकता है. इसके अलावा इसके कुछ और प्रयोग भी है जैसे की

  • Get your lost love back, get your ex. back in your life
  • love marriage problem solution and convince parents for marriage.
  • husband wife dispute solution and stop external marital affair.
  • relationship breakup solution

ये सब कुछ ऐसी condition है जहाँ white magic or vashikaran or love spell काम नहीं करती है. कम समय में फायदा देने वाली ये पारलौकिक शक्तिया आपका काम करती है और Black magic vashikaran mantra के जरिये आसानी से कुछ ही दिन के प्रयोग के बाद आसानी से आपको अपना खोया हुआ प्यार मिल जाता है. इस वशीकरण क्रिया की सबसे खास बात ये है की एक बार प्रयोग करने के बाद आपको इसका असर पूरी लाइफ दिखेगा.

हालाँकि काला जादू वशीकरण क्रिया के ये तरीके सहज किये जा सकते है और पूरी तरह सेफ है लेकिन फिर भी बेहतर होगा की आप अपने डर पर काबू पा ले. अगर आपके मन में Paranormal activity or shadow people को लेकर किसी तरह का डर है तो इस क्रिया के दौरान आपका सामना आपके डर से हो सकता है जो की आपको क्रिया से रोकता है.

How to do Black magic vashikaran mantra ritual at home

काला जादू वशीकरण मंत्र की क्रिया करने के लिए सबसे सही समय संध्या काल से लेकर सूर्योदय तक रहता है. आप शाम के 6:00 PM से सुबह 4:00 AM तक कभी भी इस क्रिया को कर सकते है. बेहतर परिणाम के लिए सुबह 3 से 4 बजे के बीच इस क्रिया को पूरा करने की कोशिश करे. सबसे उपयुक्त जगह सुनसान होनी चाहिए जहाँ आप आसानी से इस क्रिया को कर सके और उस दौरान किसी की नजर आप पर ना हो.

इस क्रिया को घर पर ना करे बेहतर होगा की सुनसान जगह या फिर अपने खेत खलिहान जैसी जगह पर इसे करे. सही समय पर एकांत जगह पर निम्न सामान को लेकर एक जगह बैठ जाए.

  • आपका रुमाल
  • दो पीले नींबू
  • 21 लॉन्ग
  • 21 काली मिर्च के दाने
  • एक फिटकरी का टुकड़ा
  • एक डिब्बी सिंदूर
  • जिसका वशीकरण करना है उस माध्यम की एक फोटो

रुमाल को जमीन पर रख दे और उस पर माध्यम की फोटो रखे. मनचाहे लड़की या लड़के की फोटो की आँखों में देखते हुए Black magic vashikaran mantra का 51 बार जप करे.

औ शमशान के पिसाच, तोहे शमशान की आन,

मोर मदद कर तू आज , तोहे शमशान की आन,

मोर अमुक को ला तू मेरे पास , तोर को मुक्ति मिले उसी रात,

इस शमशान की मिटटी की आन, अमुक रहे मोर के साथ,

तोहे शमशान की आन, तोहे शमशान की आन

अमुक की जगह उस का नाम ले जिसे आप अपने वश में करना चाहते है. मंत्र जप क्रिया पूरी होने के बाद दोनों निम्बू में से एक पर लाल स्याही से अपना नाम और दूसरे पर सामने वाले माध्यम का नाम लिखे. इन निम्बू को फोटो के ऊपर रखे और सिंदूर से फोटो को पूरी तरह कवर कर दे. जब फोटो पर सिंदूर पूरी तरह कवर हो जाए तब उस पर 21 लौंग, 21 काली मिर्च के दाने, फिटकरी का टुकड़ा भी डाल दे.

इन सभी सामग्री को रुमाल के ऊपर रखकर उसकी एक पोटली बना ले. इस पोटली को लेकर शमशान चले जाए और वहा खड़े होकर पोटली को दोनों हाथो में लेकर ऊपर दिए गए मंत्र का फिर से 11 बार जप करे. black magic vashikaran mantra kriya के पूरा होने के बाद उस पोटली को अपने दाए हाथ से शमशान में गहराई से गाड़ दे. बिना पीछे मुड़े वापस घर को लौट आए और इस दौरान किसी से बात न करे.

पढ़े : Vashikaran by name and photo pdf book in hindi नाम और फोटो से वशीकरण

कितने दिन में दिखने लगता है काला जादू वशीकरण मंत्र का असर

ये एक आसान मगर प्रभावी वशीकरण की क्रिया है. इसके पूरी तरह असर दिखने में थोड़ा समय लगता है. शमशान की Negative energy और Black magic vashikaran mantra ritual इन दोनों की energy को एक होने में थोड़ा समय लगता है और क्रिया के ठीक 15 से 20 दिन में इसका असर दिखना शुरू हो जाता है. आपको vashikaran mantra kriya में पूरा विश्वास रखने की जरुरत होती है क्यों की बगैर विश्वास के कोई क्रिया काम नहीं करती है.

समय गुजरने के साथ आप देखते है की जिस माध्यम पर आपने वशीकरण मंत्र क्रिया की है वो आपसे खुद चलकर बात करने की कोशिश करने लगा है. आप चाहे तो उसे ignore कर इसका टेस्ट ले सकते है. मनचाहा लड़का या लड़की आपसे बात करने की कोशिश करे तो उससे बात ना करे लेकिन संध्या काल में या फिर सुबह 3 से 4 बजे के बीच आधे घंटे तक हर रोज इस मंत्र का जप करते रहे.

आप खुद इसका रिजल्ट देखना शुरू कर देंगे की वो आपके लिए तडपना शुरू हो चुके है. इस क्रिया को तभी करे जब आपके पास कोई और रास्ता ना हो क्यों की इसकी काट नहीं है और शमशान की क्रिया होने के कारण ये जाने अनजाने Negative energy को आपकी तरफ भी attract कर सकती है. अगर आप डरना शुरू कर देते है तो इसका Side effect सबसे पहले आप पर होना शुरू हो जाता है.

How to remove black magic vashikaran mantra kriya effect

अगर आपको लगता है की इस क्रिया का असर उल्टा हो रहा है और फायदे की जगह नुकसान होना शुरू हो गया है तो इस विधि को पूरा कर आप काला जादू वशीकरण क्रिया के असर को उलटा कर सकते है. इस क्रिया को काले जादू को हटाने के लिए सकारात्मक वशीकरण यानि Positive vashikaran Black magic mantra ritual कहा जाता है.

यहाँ पर मुफ्त वशीकरण मंत्र अंग्रेजी और हिंदी में शेयर किया जा रहा है जिसे आप वशीकरण के असर को काटने के लिए कर सकते है.

धूं धूं तंत्र बाधां स्तम्भय नाशय ठः ठः फट्

Dhoom Dhoom Tantra Badham Nashay Tha: Tha: fat

या फिर इस मंत्र का जप करे

ॐ हरिमर्कट महामरकताय परयन्त्र भय, परमन्त्र भय,परतंत्र भय, पराविद्या छेदय छेदय

Om Harimarkata Mahamarkataaya, Parayantra Bhaya, Paramantra Bhaya, Paratantra Bhaya, Paravidyaa Chedaya   Chedaya

इस मंत्र का सुबह शाम के समय 1 माला जप करना किसी भी तरह के डर को, Black magic ritual and evil eye effect, Negative energy, paranormal entity effect को दूर करने में हेल्प करता है.

You shouldn’t use Black magic vashikaran mantra to get lost love back

अपने खोये प्यार को वापस पाने के लिए हम कई तरीको को अपनाते है जैसे की उन्हें मनाने की कोशिश करते है, किसी बाबा से वशीकरण का सहारा लेते है या फिर खुद उन पर किसी तरह का खिला पिला कर या फोटो और नाम से वशीकरण करने की कोशिश करते है लेकिन क्या ये सब करना सही है ? क्या हमें किसी को उसकी मर्जी के खिलाफ जाकर पाना सही है. शायद आपका जवाब हो हाँ क्यों की आप उनसे प्यार करते है.

ज्यादातर लोग शादी करना चाहते है इसलिए इस तरह की Black magic vashikaran mantra kriya को करवाने / करने से पीछे नहीं हटते है. Most common types of vashikaran and black magic में कम समय में फायदा पाने के चक्कर में हम negative energy को अपनी तरफ attract कर लेते है. शुरू शुरू में हमें इसका पता नहीं चलता है लेकिन बाद में इसका असर हमारे daily life routine पर दिखने लगता है.

अगर आप भी अपने प्यार को वापस पाने के लिए वशीकरण का सहारा ले रहे है तो इस विधि का चुनाव सावधानी से करे क्यों की थोड़ी सी चूक आपको काफी ज्यादा परेशान कर सकती है और फायदे की जगह नुकसान होने लगता है. किसी तरह की समस्या के समाधान के लिए कमेंट में पूछ सकते है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous articleHow to Chant Shreem Beej Mantra to Attract Money and wealth Hindi Guide
Next articleTop 10 Tips to sleep better in Hindi how to Get quality sleep during night
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here