Strange 5 Black Magic Symptoms on in Body Mind and Soul in Hindi काले जादू की पहचान कर बचाव के आसान उपाय

0
379

शायद ही दुनिया में कोई ऐसा कोना होगा जहाँ Black Magic का जिक्र या इसका असर देखने को ना मिला हो. आज दुनिया के हर जगह हर कोने में इसका जिक्र होता है वो भी अलग अलग नामो से जैसे की वूडू या हूडू या काला जादू या फिर Negative magic इसे कई नामो से जाना जाता है. आज लगभग हर culture में इसका effect देखने को मिलता है जहाँ different communities, cultures, and countries में इसे फैलाया गया था.

इसके प्रभाव को mysterious art की तरफ माना जाता है और Black Magic Symptoms को आसानी से नोटिस भी किया जा सकता है. अगर बात करे अलग अलग Black Magic spell on others की तो इन सबका उदेश्य किसी भी दूसरे व्यक्ति को कण्ट्रोल करना है. हो सकता है Black magic ये नाम आपके अन्दर डर पैदा कर रहा हो क्यों की इसका नाम सुनते ही हमें अपने आसपास के Realm में घूम रही Dark forces and spirits का ख्याल आने लगता है.

Black Magic Symptoms

Black magic को Witchcraft practice के नाम से भी जाना जाता है जहाँ पर Super natural powers को Evil and selfish purpose के लिए कण्ट्रोल किया जाता है.

इस तरह की practice का इस्तेमाल ज्यादातर tantric अपने दुश्मन को Physically and mentally destroy करने के लिए करते है. ज्यादातर इस practice के लिए सामने वाले का hair, clothes, photo चाहिए होता है और कई बार ये माध्यम के सामने उसकी आँखों में देखते हुए की जाती है.

जिन लोगो के गृह और नक्षत्र कमजोर होते है उन्हें बड़ी आसानी से Black magic target करता है. जो लोग मानसिक रूप से कमजोर या फिर self-confidence की कमी से जूझ रहे होते है उन्हें भी बड़ी आसानी से निशाना बना लिया जाता है. आज की पोस्ट में हम Signs and symptoms of black magic in Hindi के बारे में बात करने वाले है.

What is Black Magic Symptoms in Hindi

अगर किसी व्यक्ति पर काला जादू करवाया दिया जाता है तो वो व्यक्ति किस तरह व्यवहार करता है, उसकी हरकत क्या रहती है और उसमे क्या क्या बदलाव आते है ये सब हम Signs and symptoms of black magic के जरिये पहचान करते है.

कुछ common Black Magic Symptoms जैसे की disturbance in sleeping, bad dreams like falling from height की आसानी से पहचान की जा सकती है.

जिन लोगो पर काला जादू किया जाता है उन्हें सबसे पहले मानसिक तौर पर तोडा जाता है. उन्हें ये अहसास करवाया जाता है की वे कमजोर है और उनके साथ अब कोई नहीं है. जब विक्टिम खुद को सबसे अलग कर लेता है तब Black magic symptoms in body सामने आते है.

हमेशा सर में दर्द रहना, शरीर के किसी एक हिस्से में पहले की तुलना में अचानक अंतर ( दर्द और तकलीफ बढ़ना ) महसूस करना या फिर उन्हें ये अहसास ना होना की वे क्या कर रहे है.

अगर आपको लगता है की आपके किसी अपने या आपके साथ ऐसा कुछ हो रहा है तो खुद से कुछ Basic question about black magic symptom कर सकते है.

  • आपके या आपके फॅमिली मेम्बर अचानक ही हादसों का शिकार होने लगे है.
  • अचानक ही आपको Bad Luck का सामना करना पड़ रहा है.
  • आप खुद को mentally and emotionally controlled महसूस करने लगे है.
  • जॉब बिज़नस या फिर कोई भी काम अचानक ही नुकसान में चलने लगा है और छूटने लगा है.
  • खुद को physically, mentally or financially नुकसान पहुँचाने लगे हो.
  • लगातार उदास रहने की भावना मन में बनी रहना.
  • लगातार पैसो की कमी या नुकसान को झेलना.
  • लाइफ में जीने का उत्साह ख़त्म होने लगा हो और लाइफ बेकार लगने लगी हो.

ये सभी इशारे बताने के लिए काफी है की आप Signs And Symptoms Of Black Magic से गुजर रहे है. इस तरह के लक्षण की पहचान कर आप इसे और आगे बढ़ने से रोक सकते है.

Read : 11 Sign How Spiritual Awakening changing Relationships and Love in Hindi

Effects of Black Magic and Dark Energy

काले जादू का एक व्यक्ति पर क्या प्रभाव पड़ता है इसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते है. ये व्यक्ति को पहले मानसिक फिर शारीरिक और आध्यात्मिक तरीके से कमजोर बनाता है. Black Magic Symptoms में काफी सारी चीजे और लक्षण शामिल है जैसे की व्यक्ति का अपने भविष्य को लेकर नेगेटिव बन जाना.

व्यक्ति की अपनी willpower & mental energy इतनी कमजोर हो जाती है की वो चाहकर भी नुकसान होने से रोक नहीं पाता है. जब किसी व्यक्ति की सोच negative बन जाती है तब वो जो भी करता है उसमे उसकी negativity झलकती है और यही वजह उसके नुकसान का कारण बनती है.

अगर आप समय रहते इसकी पहचान नहीं करते है तो Black magic effect और भी ज्यादा chronic, dangerous, and fatal बनते जाते है. ये समय के साथ धीरे धीरे आप पर पूरी तरह हावी होने लगता है.

धीरे धीरे आप Black Magic Symptoms की वजह से व्यक्ति के दिमाग, शरीर, दूसरो के साथ उसके रिश्ते और उसके लाइफ से जुड़े हर पहलू और जगहों पर इसका असर देख सकते है.

आपको ये मालूम होना चाहिए की Black magic on someone की process जितनी आसान है उससे कही ज्यादा मुश्किल है Breaking or reversing Black Magic Spell क्यों की इसके लिए आपको बहुत ज्यादा अनुभव की जरुरत पड़ती है.

Read : Vashikaran using a mobile photograph मोबाइल की फोटो से Free of Cost Vashikaran का आसान तरीका

Black Magic Astrology के प्रयोग से Cure Black Magic Symptoms कैसे करे?

Black magic Astrology एक विज्ञान है जहाँ आप काले जादू की पहचान कर सकते है. ये भी एस्ट्रोलॉजी ही है और व्यक्ति के Horoscope को देखकर या face reading के जरिये उसके ऊपर किये गए Black magic experiment की पहचान कर उसका समाधान करना इसमें शामिल है.

  • ज्योतिष में ऐसे कई गृह है जिनकी खास स्थिति आपको काले जादू का शिकार होने के लिए रेडी करती है. उनका अध्ययन कर इस समस्या का समाधान किया जा सकता है.
  • Black magic Astrology के अनुसार सूर्य गृह आपके Self confidence का प्रतिक है. अगर किसी व्यक्ति का सूर्य कमजोर है तो वो आसानी से Black Magic Symptoms का Victim बन जाता है.
  • खास लग्न और समय के दौरान व्यक्ति का औरा सबसे कमजोर होता है जिस दौरान आसानी से उसे Black magic का शिकार बनाया जा सकता है. कुछ लोग आसानी से Evil forces and powers को अपनी तरफ attract कर लेते है.
  • बाधा केश की पहचान करे क्यों की कई बार ये अभिचार की वजह बनता है जिसकी वजह से व्यक्ति Negative energy को attract करता है. बाधाकेश का मतलब है विरोध करना.

Read : Neuro-linguistic programming NLP in Hindi अवचेतन मन को active करने की सबसे आसान तकनीक

Black magic symptoms in females

क्या आप जानते है की भावनात्मक रूप से महिलाए ज्यादा sensitive होती है. यहाँ हम बात कर रहे है Sensitivity की ना की कमजोरी की और महिलाए emotionally strong होती है. यही वजह है की negative energy and evil forces ज्यादातर अपना शिकार महिलाओ को बनाती है.

ऐसे कई लक्षण है जिनके जरिये हम Black magic symptoms in females की पहचान कर सकते है.

  • महिला पर अगर काले जादू का प्रभाव डाला गया है तो वे अक्सर बीमार रहने लगती है.
  • काले जादू का प्रयोग कर महिलाओं को लम्बे समय तक माँ बनने से रोका जाता है.
  • कमर और कंधो में ज्यादातर दर्द रहना, रात को सोने के समय बार बार किसी के होने का अहसास होना.
  • सोने में तकलीफ होना और आँखे लाल रहना, भूख न लगना या चाह कर भी खाना ना ले पाना.
  • लगातार मन परेशान रहना और हमेशा कुछ न कुछ महसूस करना जिसे वो दूसरो के साथ शेयर नहीं कर पाती है.

ऐसे ही कई लक्षण है जो महसूस किये जा सकते है. ज्यादातर ऐसे मामले में महिलाओं के ऊपर Paranormal activity effect भी देखने को मिलते है.

Signs of black magic on husband

कई बार marital life अच्छी नहीं चलती है या फिर घर से बाहर अफेयर चलना शुरू हो जाता है. Husband wife dispute and divorce issue तक बनने लगते है.

अगर ऐसा है तो ये काले जादू का प्रभाव हो सकता है. यहाँ आपको Signs of black magic on husband की पहचान कर लेनी चाहिए क्यों की ज्यादातर मामले में ऐसी कुछ बाते सामने आती है जिन्हें हम ignore करते है लेकिन आगे चलकर ये बड़ी मुश्किल खड़ी कर देती है.

  • अगर आप Signs of black magic on husband की पहचान करना चाहते है या फिर आपको शक है की आपके पति पर किसी ने काला जादू किया है तो सबसे पहले उनके व्यव्हार में आ रहे बदलाव को समझे.
  • अगर अचानक ही पति पत्नी के बीच तनाव बन रहा है तो ये Black Magic Symptoms की वजह से हो सकता है क्यों की उनके दिमाग को कण्ट्रोल करने की कोशिश की जा रही है.
  • अगर आपके पति अचानक ही आपसे कुछ ऐसी डिमांड करने लगे जो पहले नहीं थी और वो आपके माहौल के बिलकुल विपरीत है तो समझ ले की कोई बाहरी व्यक्ति या महिला उनका दिमाग फेरने में लगी है.
  • छोटी छोटी बात को लेकर कलह करना, घर वालो की बात न समझना और ज्यादातर बाहर ही रहना इसके खास लक्षण है.
  • अगर आपके पति और आपके बीच की अनबन की कोई ठोस वजह नहीं है और वो लम्बे समय से सुलझ नहीं रही है तो ये काले जादू का काम है.
  • काले जादू के जरिये सबसे पहले दिमाग को कण्ट्रोल किया जाता है अगर ऐसे में अपे पति आपकी नहीं सुन रहे है तो उनके साथ बहस न करे बल्कि शांति से इसकी वजह की तलाश करे और समाधान करे.
  • जहाँ तक हो आपके पति को इस बात का पता न चलने दे की आप ऐसा कुछ कर रहे है वर्ना वे उस व्यक्ति के सामने इसका जिक्र जरुर करेंगे और वो इससे बाहर निकलने में मुश्किलें खड़ी करना शुरू कर देगा.

Read : 100% Guaranteed Vashikaran mantra for husband in Hindi Top 5 Easy and Effective way to Control Husband

How to cure Black Magic Symptoms and effect in Hindi

अगर आप काले जादू को तोड़ने के उपाय देख रहे है तो निचे कुछ उपाय शेयर किये जा रहे है जिनके जरिये आप काले जादू को ख़त्म कर सकते है.

  • ये प्रयोग आपको अमावस की रात्रि में करना है. एक काला धागा ले और उसमे समान दूरी पर 7 गांठ लगा ले. इस धागे के ऊपर 7 सूखी मिर्च को 7 बार घुमाए और फिर उन्हें एक काले कपड़े में लपेट दे. अपने घर के बाहर सुनसान जगह पर इस कपड़े पर तेल डालकर इसे जला दे और काले धागे को अपने Right ankle में बांध ले.
  • अमावस के दिन 7 अलग अलग लोगो को काले कपड़े का दान करना मुसीबतों को दूर करता है.
  • अगर आप Black magic symptoms से गुजर रहे है तो भूलकर भी मांस और मदिरा का सेवन ना करे जितना हो सके नशे से दूर रहे क्यों की ये सब Negative energy को attract करते है.
  • जिस व्यक्ति पर काले जादू का प्रयोग किया जाता है उस व्यक्ति के सर पर घडी की विपरीत दिशा में एक मुठी नमक लेकर 7 बार घुमाए और फिर इसे पानी में बहा दे.
  • अगर आप अपने घर में भैरव यन्त्र की स्थापना करते है तो ये आपके लिए सही रहेगा क्यों की ये यन्त्र आपके Aura energy field shield को strong बनाता है जो आपको काले जादू का शिकार होने से रोकता है.

कई बार इसका प्रभाव बहुत ज्यादा बढ़ जाता है और कई Black magic symptoms in body जैसे की बॉडी में चींटी के रेंगने, सनसनाहट जिसका दवाई से कोई समाधान भी नहीं हो रहा है और suicidal thoughts के साथ साथ साँस लेने में तकलीफ महसूस हो रही है तो जल्दी ही किसी Paranormal expert से मिले जो Black magic symptoms को समझकर cure कर सके.

कुछ पोस्ट जो आपको और ज्यादा जानने में मदद करेगी

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous article11 Sign How Spiritual Awakening changing Relationships and Love in Hindi
Next articleWhat is Chaos magic in Hindi जादू की एक ऐसी तकनीक जो वास्तविकता को बदल सकती है
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here