हर तरह से प्रोटेक्शन के लिए आसान Black magic removal mantra का उपाय – काले जादू से बचाव

0

क्या आपने कभी महसूस किया है की आप अचानक ही बीमार पड़ने लगते है, आपके घर में सदस्य के बिच मतभेद होना शुरू हो गया और इन सबकी वजह से आप मानसिक स्तर पर कमजोर पड़ने लगते है. ज्यादातर देखा जाता है की अगर आप बहुत ज्यादा खुश होते है तो आपके आसपास के लोग आपसे जलन रखने लगते है या फिर परिवार के सदस्य ही जलन के चलते आप पर बुरी नजर लगा देते है. अगर इस तरह की कंडीशन आपके साथ होती है तो आपको Black magic removal mantra remedies का प्रयोग करना चाहिए. घर पर किये जा सकने वाले आसान शाबर मंत्र के उपाय से आप काले जादू से बचाव कर सकते है.

Black magic removal mantra

काले जादू से बचने के लिए आपको protection shield mantra का प्रयोग करना चाहिए ताकि आप बुरी नजर से खुद को सेफ कर सके. हिन्दू धर्म में गोरखनाथ शाबर मंत्र और हनुमान सिद्ध मंत्र को बहुत ज्यादा महत्त्व दिया जाता है. ऐसा माना जाता है की इसके प्रयोग से घर में सुख शांति का वातावरण बनता है और हम किसी भी बाहरी spirit, black magic, evil eye attack से बच सकते है. ये सब आसान मगर असरदार उपाय आसपास के वातावरण को सेफ बनाते है. किसी की जलन के चलते अगर आप बुरी नजर का शिकार हो गए तो आपको अपने आसपास के माहौल को सही बनाना चाहिए. आइये जानते है इसके बारे में और डिटेल से.

Black magic removal mantra remedies

आपको शायद ये जानकर हैरानी हो सकती है की vashikaran and black magic ritual सिर्फ Get lost love back जो की ज्यादातर get girlfriend back from vashikaran जैसे ritual के जरिये लड़के करवाते है और अधिकतर मामले में Online Fraud vashikaran specialist baba द्वारा ठगे जाते है. किसी पर बुरी नजर लगाना ये हमारे बुरे विचारो और नफरत का परिणाम है.

Black magic ritual के प्रयोग में हम अपनी energy को किसी माध्यम से दुसरे व्यक्ति को प्रभावित करते है. अगर कोई Married couple है जिनकी Love life अच्छे से चल रही है और अचानक ही उनके साथ बुरा होने लगे तो समझ लेना चाहिए की उन्हें किसी की बुरी नजर लगी है. कुछ लोग इसे Black magic on married life कहते है तो कुछ इसे evil eye के नाम से जानते है.

अगर आपको लगता है की किसी ने आपकी शादीशुदा जिंदगी में कुछ कर दिया है जिसका बुरा असर आप दोनों पर पड़ रहा है तो आपको यहाँ शेयर किया जा रहा Black magic removal mantra remedies from married life in Hindi का प्रयोग आजमाना चाहिए. जिस तरह काला जादू का प्रयोग इन्सान की उर्जा पर आधारित है उसी तरह विश्वास से किया गया कार्य जरुर फलित होता है.

इस पोस्ट में हम Black magic removal Tips के बारे में बात कर रहे है. अगर आपके आसपास किसी तरह की negative energy का होना महसूस होता है तब भी आप इसे आजमा सकते है. खास बात तो ये है की ये एक Most simple and easy hindu shabar mantra है.

How to remove black magic

आमतौर पर किसी तरह का ब्लैक मैजिक Jealous or envious person द्वारा किया जाता है. इनका मकसद किसी को डिस्टर्ब करना या फिर ऐसी मुसीबत खड़ी करना होता है जिसकी वजह से दो प्यार करने वाले लोगो के बिच Disagreement and fight जैसी सिचुएशन पैदा होना शुरू हो जाती है.

अगर आपको लगता है की आपकी लाइफ में ऐसा होने के पीछे सिर्फ और सिर्फ jadu tona or buri najar है और कुछ नहीं तो आपको इस Black magic removal mantra remedies herbal experiment को अमल में लाना चाहिए. करने में ये आसान है लेकिन आपका पूरा विश्वास होगा तभी ये काम करता है क्यों की Black magic से बचने के लिए हमें strong aura energy field चाहिए जो की सिर्फ विश्वास की शक्ति से हासिल की जा सकती है.

ये एक तरह का Simple Exorcism Mantra है जिसके chant से dark energy force को दूर किया जाता है. दोनों पार्टनर में से कोई भी life partner इस मंत्र का जाप कर सकता है. इसकी विधि में किसी तरह का विधान नहीं है और आपको सिर्फ 108 बार यानि एक माला हर रोज जप करना है. इसके लिए आप किसी भी माला का इस्तेमाल कर सकते है.

ॐ ह्रीं ह्रू विटपाये स्वाहा:

Om Hreem Hroom vitapaaye swaha ||

ये एक चमत्कारी वैवाहिक जीवन से बुरी नजर या काला जादू का असर दूर करने का chamatkari Shabar mantra है. इसका मुख्य काम किसी भी तरह के malefic Voodoo Occult spell के असर को reverse करना है.

काम शक्ति को भी बढाता है ये चमत्कारी मंत्र

इस मंत्र का प्रभाव सिर्फ काले जादू और बुरी नजर को दूर करना ही नहीं है बल्कि काम शक्ति यानि sexual power को भी बढ़ाना है. इसके प्रभाव से पुरे शरीर में positive energy flow बना रहता है और हम खुद को एक नयी उर्जा से भरपूर पाते है. इसके अलावा ऐसा माना जाता है की इसके प्रभाव से Love partner में संतुष्टि बनी रहती है और उनके बिच प्यार बढ़ता रहता है.

Powerful mantra protection from Black magic

जहाँ बात काले जादू और बुरी नजर की हो वहां Lord hanuman shabar mantra का जिक्र न हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. हनुमान जी को किसी भी बुरी शक्ति से बचाव में सबसे ज्यादा माना जाता है. सामान्य जन Black magic or evil eye force को इसलिए दूर नहीं कर पाते है क्यों की इसमें बहुत ज्यादा positive energy चाहिए जो सिर्फ एक spiritual healer के पास होती है क्यों की वे इसका लम्बे समय से अभ्यास करते है.

शाबर मंत्र वैसे तो काफी आसान होते है लेकिन इनके प्रयोग से पहले इन्हें सिद्ध करना आवश्यक होता है. कुछ ही मंत्र ऐसे होते है जो की स्वयं सिद्ध होते है और आपको सिर्फ उनका प्रयोग करना होता है. ऐसे मंत्र का प्रयोग करते समय हम खुद में उर्जा के बहाव को महसूस करते है. जिस तरह बीज मंत्र के उच्चारण में हम बॉडी के अन्दर वाइब्रेशन महसूस करते है वैसे ही उर्जा का बहाव इस दौरान महसूस होता है.

किन किन कंडीशन में कर सकते है ये प्रयोग

आपके आसपास अगर बहुत ज्यादा Negative energy फील कर रहे है तो आपको इसका इस्तेमाल करना चाहिए. इसके अलावा Black magic removal mantra इन कंडीशन में काम करता है जैसे की

  • कोई आपके खिलाफ बहुत बुरा करने की सोच रखता है.
  • अगर किसी ने आप पर Black magic attack कर दिया है.
  • आप खुद को बीमार और कमजोर महसूस करने लगे है.
  • negative energy and thoughts आपके दिमाग पर काबू कर रहे है.
  • आप खुद को depression से भरा हुआ महसूस करने लगे है.
  • ये जानते हुए की ये सब नेगेटिव एनर्जी का अटैक है आप खुद को कमजोर महसूस करने लगे है.
  • लाइफ को आप पहले की तुलना में बेहद ज्यादा ख़राब महसूस करने लगे है.

श्री हनुमान शाबर मंत्र का जप करना आपको निम्न तरह के फायदे देता है

  • ब्लैक मैजिक के सोर्स को रोकता है.
  • काले जादू और बुरी नजर के असर को दूर करता है.
  • आपके आसपास और घर से नेगेटिव एनर्जी को दूर रखता है.
  • बुरी नजर और शक्ति के खिलाफ एक सुरक्षा कवच का काम करना.
  • सकारात्मक उर्जा और सोच को बढ़ाना.
  • लाइफ में स्टेबिलिटी लाना.
  • ईश्वरीय कृपा को बनाये रखना.

लेकिन आपको ध्यान रखना होगा की आप इसका प्रयोग

  • किसी से बदला लेने की भावना से ना करे.
  • मंत्र प्रयोग के पीछे आपकी कोई बुरी सोच नहीं है.
  • किसी तरह के फायदे की सोच रखते हुए प्रयोग नहीं करना है.
  • किसी की लाइफ को बर्बाद करने के उदेश्य से प्रयोग न करना.

सिद्ध शाबर मंत्र सिर्फ कल्याणकारी उदेश्य की पूर्ति हेतु किये जाने चाहिए ना की किसी को नुकसान पहुंचाने या खुद का स्वार्थ सिद्ध करने के लिए.

सिद्ध हनुमान शाबर मंत्र और काले जादू से बचाव

इसके लिए आपको एक खास विधि से मंत्र जप का अभ्यास करना होता है. chamatkari siddh hanuman shabar Black magic removal mantra remedies के अभ्यास की विधि आप यहाँ से जान ले. आपको इसे निम्न तरह से फॉलो करना है.

  1. सबसे पहले नहा ले और साफ कपडे पहन ले.
  2. एकांत में या मंदिर वाली जगह बैठ जाइए और मन को शांत कर ले.
  3. पूजा की धूनी को अपने ललाट पर लगा ले.
  4. शेयर किये जा रहे मंत्र का जाप करे

ॐ नमो आदेश गुरु को नाल नाल बांधू नाल बाई | बांधू बांधू बांधू तुम्बाई, मेरी बंधनी

ना बंधाया तो हनुमान जात की दुहाई | शब्द सांचा पिंड कांचा | चलो मंत्र इश्वरो वाचा

इस मंत्र की 1 माला का जप हर रोज 21 दिन तक करे या फिर 41 दिन का विधान पूरा करे. ऐसा करने से घर ने spiritual energy का वास होता है और सकारात्मकता बनी रहती है.

बुरी नजर और काले जादू से बचने के कुछ आसान उपाय

हम अपनी लाइफ में कभी न कभी ऐसे हालात से जरुर गुजरते है जो की बेहद अजीब होते है. अच्छी खासी चलती लाइफ में बहुत बुरे हालात बन जाना, नेगेटिव बन जाना, बुरे बुरे ख्याल आना शुरू हो जाना ये सब संकेत होते है की आप एक strong evil eye or black magic attack का शिकार हो गए है.

ऐसे कुछ वैदिक घरेलु उपाय होते है जिन्हें अपनाकर आप शुरुआती स्तर के ब्लैक मैजिक के असर को दूर कर सकते है.

  • सप्ताह में दो बार sea salt पानी में मिलकर घर की सफाई करे, आप चाहे तो घरेलु नमक का इस्तेमाल कर सकते है.
  • गुग्गल और लोबान की धूनी दे. हालाँकि spiritual healer आपको लोबान की धूनी देने से मना करते है क्यों की ये spirits को attract करता है.
  • काले जादू से बचाव करने वाले वैदिक मंत्र की रोज एक माला का जप करे.
  • दस मुखी रुद्राक्ष की माला को धारण करे अगर आप काले जादू से ग्रसित है.
  • अगर घर में किसी सदस्य को बुरी नजर लगी है तो चौराहे की मिटटी लेकर उसमे राई और नमक के साथ साबुत मिर्च मिलाकर सात बार उस सदस्य के ऊपर घुमाए और चौराहे पर डाल दे. लौटते समय मुड़कर न देखे.
  • बुरी नजर से बचने के लिए आपको सतर्क रहना चाहिए खासकर चौराहे से गुजरते समय, शमसान से गुजरते वक़्त, सुनसान जगह जहाँ आपको आपके आसपास माहौल कुछ भी अजीब लगे तो सतर्क रहे.
Black magic removal mantra remedies final thought

दोस्तों Negative or evil energy हमारे आसपास तब ज्यादा मजबूत बन जाती है जब हम मानसिक रूप से कमजोर बन जाते है. यहाँ ध्यान रखने योग्य एक बात ये है की बुरी शक्ति या काला जादू का शिकार होने के लिए आपका मानसिक रूप से कमजोर होना बेहद जरुरी है. जब परिवार के सदस्य आपस में लड़ने लगते है, प्यार करने वालो के बिच तकरार होना शुरू हो जाता है तब इसका सबसे ज्यादा असर हम पर मानसिक स्तर पर होता है.

मानसिक स्तर पर कमजोर होते ही ये नेगेटिव एनर्जी हम पर हावी होने लगती है. यहाँ शेयर किया गया Black magic removal mantra remedies न सिर्फ बेहद आसान और किया जा सकने वाला अभ्यास है बल्कि असरदार भी है. अगर आप बार बार खुद को कमजोर महसूस करने लगते है तो आपको इसके प्रयोग को आजमाना चाहिए.

नोट : sachhiprerna ब्लॉग पर शेयर की जाने वाली इस तरह की जानकारी का उदेश्य आपको सिर्फ नॉलेज देना है न की किसी तरह के superstition को बढ़ावा देना. इसके असर साधक की योग्यता और मानसिक स्तर पर निर्भर करता है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here